IhsAdke.com

सिम्स 3 पर एक प्रेमी कैसे प्राप्त करें

सिम्स 3 सिम्स गेम का तीसरा संस्करण है और वास्तविक जीवन का एक आभासी संस्करण है। खेल का मुख्य लक्ष्य अपने सिम को खुश करने और अपने जीवन के लक्ष्य को पूरा करना है। उसे खुश करने का एक तरीका साथी को ढूंढना है यदि आपका सिम अकेला है और आपको लगता है कि वह किसी के हकदार हैं, तो यह लेख आपके लिए है!

चरणों

सिम्स 3 चरण 1 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
1
एक सिम के साथ दृष्टिकोण जिसे आप तिथि करना चाहते हैं। पड़ोस में बहुत सारे दिलचस्प सिम्स हैं ऐसे सिम की तलाश करें जो आपके व्यक्तित्वों से मेल खाती हैं, जैसे कि:
  • कलात्मक
  • पुष्ट
  • और बहुत कुछ!
  • सिम्स 3 चरण 2 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि आप अभी भी इस सिम को नहीं जानते हैं, तो सामाजिक संपर्क "दोस्ताना ग्रीटिंग" पर क्लिक करें या जो भी दिखाई देता है कृपया इस सिम को नमस्कार करें (यदि आप पहले से ही नहीं मिला है) आपके रिश्ते को बहुत अधिक लाभान्वित करेंगे, न कि आपको रूखे तरीके से नमस्कार करें। यदि आपके पास एक उच्च करिश्मा कौशल स्तर है, तो एक अलग ग्रीटिंग का उपयोग करें जैसे "ऐनवर्टिंग ग्रीटिंग" या "लव ग्रीटिंग।"
  • सिम्स 3 चरण 3 में एक प्रेमी या प्रेमिका के नाम से चित्र देखें
    3
    सिम के प्रकार के व्यक्तित्वों की खोज करें उनके बारे में अधिक जानने के लिए "मैत्रीपूर्ण" पर जाएं और फिर "बेहतर जान लें"।
  • सिम्स 3 चरण 4 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    इस सिम के अनुकूल रहें जब तक कि वे मित्र बनें। आप प्रत्येक सिम के लिए एक परिचित के रूप में शुरू करते हैं (जो आपके परिवार में नहीं है)। बस "मैत्रीपूर्ण" विकल्प में मित्रतापूर्ण बातें करें सुनिश्चित करें कि आपका सिम हमेशा एक ही सोशल इंटरैक्शन नहीं करता है या अन्य सिम जो आपको प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं वह ऊब जाएगा इसके अलावा, अगर इसमें कोई सेड्यूसर या स्नोब जैसी सुविधा नहीं है, तो आप अगले चरण पर जाने से पहले बेहतर दोस्त बन जाएंगे। अगले चरण लेने से पहले भी अपना सर्वश्रेष्ठ दोस्त बनें, अगर आपकी सिम में गैर-मोहक गुण हैं
  • सिम्स 3 चरण 5 में एक प्रेमी या प्रेमिका के नाम से चित्र देखें
    5
    "रोमांटिक" विकल्प पर जाएं और देखें कि "क्या आपके पास कोई है" यह देखने के लिए कि क्या सिम एकल है या नहीं। यदि आप पहले से ही एक रिश्ते में हैं, तो वांछित कैसे बने रहने के लिए टिप्स अनुभाग देखें।
  • सिम्स 3 चरण 6 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक बार जब आप मित्र बन जाएं तो "रोमांटिक" विकल्प में कुछ करने का प्रयास करें, यह देखने के लिए कि क्या यह सिम इसे पसंद करती है या नहीं। कुछ इसे पसंद करते हैं और कुछ नहीं करते हैं यदि उसे यह पसंद नहीं है, तो फिर से "दोस्ताना" विकल्प पर जाएं और "माफी मांगें" ढूंढें। हालांकि, कभी-कभी "क्षमा करें" विकल्प काम नहीं करता है और आप केवल अन्य सिम को परेशान करेंगे। उस स्थिति में, सिम के नाराज होने पर रोकें तब तक अन्य सामाजिक बातचीतएं करें।



  • सिम्स 3 चरण 7 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    "दोस्ताना" विकल्प पर वापस जाएं और जब तक आप "ले जाने के लिए पूछें" विकल्प नहीं देखते, तब तक मैत्रीपूर्ण बने रहें। फिर उस पर क्लिक करें और देखें कि सिम का उत्तर क्या है। एक अच्छा मौका है कि वह हाँ कहेंगे
  • सिम्स 3 चरण 8 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    8
    यदि सिम इससे सहमत है, तो उसे बदलें मेनू में अपने सक्रिय घर पर स्थानांतरित करें जो दिखाई देगा। यदि आप अपने साथी को अपने सक्रिय घर में नहीं रहने देना चाहते हैं, तो पिछले चरण को छोड़ दें, और वह भी।
  • सिम्स 3 चरण 9 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    9
    इस सिम के साथ "रोमांटिक" पर जाएं और कुछ प्रकाश करें, जैसे "सैडूस" या "स्तुति की उपस्थिति / व्यक्तित्व" यदि सिम अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है, तो मोहक बातचीत का उपयोग जारी रखें (हमेशा भिन्न इंटरैक्शन - "असंभव रोमांटिक" या "मोहक" डैश, रोमांटिक मेनू में अधिक विकल्प जोड़ देगा) का उपयोग करें।
  • सिम्स 3 चरण 10 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    10
    जब ऊपरी बाएं कोने में बुलबुले कहते हैं, "[सिम्स नाम] सोचता है कि [सिम्स का नाम] बेहद अनूठा है," "सेडुसर" में एक बातचीत होना चाहिए "कन्फ्यूशन आकर्षण"। इस विकल्प पर क्लिक करें रिश्ते "मित्र" या "सर्वश्रेष्ठ दोस्त" से "रोमांटिक रुचि" में बदल जाएंगे
  • सिम्स 3 चरण 11 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    11
    कुछ और रोमांटिक बातचीत का उपयोग करें रुको "डेटिंग में पूछो" जब तक प्रकट होता है
  • सिम्स 3 चरण 12 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    12
    विकल्प पर क्लिक करें और आपके पास एक प्रेमी होगा!
  • युक्तियाँ

    • यदि रिश्ते में प्रगति हुई है, तो शादी में प्रस्ताव पेश करने का विकल्प होगा। शादी में चुना सिम के लिए पूछने के लिए उस पर क्लिक करें। अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, तो आप लगे होंगे और शादी करने की व्यवस्था या गठबंधनों का आदान-प्रदान करने और शादी करने के लिए निजी शादी की व्यवस्था करने में सक्षम होंगे।
    • बात करो और पता करें कि सिम की पसंद और नापसंदियाँ क्या हैं। अगर उनके पास "विडंबना की अच्छी भावना" है, तो मजेदार अनुभाग में काम करें जब आप केवल ज्ञात होते हैं इससे बार तेज़ी बढ़ जाएगी अगर इस सिम में "कोई संवेदना नहीं है" डैश है, मजेदार अनुभाग में कुछ करने से मैत्री बार बहुत कम हो जाएगा
    • अगर आपको लगता है कि आपको डेटिंग समाप्त करने की आवश्यकता है, तो "दुर्भावनापूर्ण" पर जाएं और "अंत डेटिंग" दबाएं। इससे "हृदय-नष्ट" जीवन-इच्छा को पूरा करने में मदद मिल सकती है
    • कुछ mods डाउनलोड और दो Sims (उदाहरण के लिए, दोस्तों, दुश्मन, पत्नी / पति, प्रेमी, प्रेमी / रोमोरादा, आदि) के बीच संबंध को परिभाषित करने का विकल्प हो सकता है, जो सामान्य रूप से ऐसा करने की परेशानी बचाता है।
    • महान चुंबन गुण के साथ एक सिम खोजें यह आपको एक और खुश मुडलेट देता है जो एक अच्छा चुंबन से संबंधित है। सिम्स से बचने की कोशिश करें जो कि "मोहक नहीं" डैश है क्योंकि उनके रोमांटिक विकल्प बहुत सीमित हैं और अक्सर उनके सिम की अग्रिमों को अस्वीकार करते हैं।
    • यदि आप चाहते हैं कि सिम पहले से ही विवाहित हो या एक रिश्ते में, आप अपने घर में संपादित करें सिटी मोड के जरिए जा सकते हैं। अगर वह एक अलग घर में रहता है तो पति को ढूंढें, उसे एक यात्रा का भुगतान करने और उसके साथ खत्म करने के लिए आमंत्रित करें। अपने सामान्य परिवार में वापस जाओ और सिम को आमंत्रित करें जिसे आप चाहते हैं, जो अब एकल होना चाहिए। वैकल्पिक रूप से, आप अभी भी अपने सिम के रूप में खेल सकते हैं - अगर आप पहले से रोमांटिक रुचि हासिल कर चुके हैं, तो कुछ रोमांटिक चीजें करें और फिर दोस्त या रोमांटिक कार्यों में बस "[नाम का नाम] समाप्त करने के लिए पूछें" खोजें एक अधिसूचना को कोने में दिखाना चाहिए, जैसे "तुम सही थे। मेरे और [सिम के नाम] के बीच की बातें खत्म हो गई हैं।" भावी पति के पास एक पूर्व पत्नी / पति होगा और आप जो सिम खेल रहे हैं उसका एक नया दुश्मन होगा
    • यदि आप दिन के अंत में यह शुरू कर दिया है, तो यह संभावना है कि सिम रात में घर जाएंगे, या यदि यह दिन होता है तो उसे काम पर जाना पड़ सकता है हालांकि, आप किसी भी समय उसे आमंत्रित कर सकते हैं। मित्रों बनने की कोशिश करें - दोस्तों को स्वीकार करने और अपने घर में दिखाई देने की अधिक संभावना है। लेकिन याद रखें: 10:00 और 6:00 के बीच सिम कभी कॉल न करें, या वह स्वचालित रूप से प्रस्ताव को मना कर देगा।

    चेतावनी

    • जल्द ही रोमांटिक होने के नाते शायद अन्य सिम को डराना होगा और वह आपके और अधिक कार्यों को अस्वीकार कर सकता है, जो कि पुनर्प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है (जब तक कि आपके पास करिश्मे का एक उच्च स्तर न हो)।
    • कुछ mods पूरी तरह से भ्रष्ट या भ्रष्ट अपने खेल कर सकते हैं। उनमें से ज्यादातर को एक बार पूरी तरह से नए संस्करण की आवश्यकता होती है, जब हर बार खेल को अपडेट किया जाता है, जो कि करने में परेशान हो सकता है हमेशा एक सुरक्षित और ज्ञात साइट से mods डाउनलोड करें, जैसे `नाराज़` (https://rraas.wikispaces.com/)। दूसरों को ऑनलाइन पाया जा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com