IhsAdke.com

आपका सिम गो काम कैसे करें (सिम्सफ्रीप्ले पर)

प्रिय सिम्स के एक नए संस्करण में, सिम्स फ्रीप्ले अब आपको अपने आईफोन, आईपैड या एंड्रॉइड के माध्यम से अपने सिम पात्रों के साथ बातचीत करने की अनुमति देता है। आपके सिम काम करने के लिए आपको ये कदम उठाए जाने चाहिए

चरणों

चित्र सिम बनाएँ (सिम्स फ्रीप्ले पर) काम पर जाएँ चरण 1
1
शहर में कहीं न कहीं काम करें, जैसे: स्टेडियम, स्कूल इत्यादि अपना सिम काम करने के लिए, आपको पहले कार्यस्थल खरीदना होगा और वहां एक नौकरी के लिए सिम के लिए आवेदन करना होगा। कार्यस्थल के निर्माण के लिए आपको भुगतान करने की आवश्यकता होगी और नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए अपने सिम भेजने से पहले इसे बनाया जाना चाहिए।
  • चित्र सिम बनाएँ (सिम्स फ्रीप्ले पर) काम पर जाएं चरण 2
    2
    एक बार आपका सिम काम पर रखा जाए, तो आपको उसे अपने काम के अनुसूची की याद दिलाने में मेहनती होना चाहिए। आप अपनी सिम की शुरुआत के एक घंटे पहले अपने सिम को काम करने के लिए भेज सकते हैं। ज़िन्दगी में, आपके सिम के शुरुआती काम शुरू करने के लिए यह उपयोगी है। अलार्म घड़ियों को सेट करने के लिए आपको सिम काम करने के लिए याद दिलाने के लिए सेट करें। उदाहरण के लिए, यदि आपका सिम 8:00 बजे से 10:00 बजे तक काम करता है, तो आप इसे 08:00 या इससे पहले भेज सकते हैं



  • चित्र सिम बनाएँ (सिम्स फ्रीप्ले पर) काम पर जाएं चरण 3
    3
    जब आपके सिम को काम पर जाने के लिए समय मिलता है, तो संबंध स्थिति पर क्लिक करें और करियर टैब पर स्क्रॉल करें यह सूची में सबसे पहले एक होना चाहिए।
  • चित्र सिम बनाएँ (सिम्स फ्रीप्ले पर) काम पर जाएं चरण 4
    4
    आपको अपने सिम्स के साथ एक सूची मिल जाएगी वह व्यक्ति ढूंढें जिसे काम पर जाना चाहिए। इस सिम के तहत एक फ्लैशिंग फ़ोल्डर होना चाहिए। जब आप इस प्रतीक पर क्लिक करते हैं, तो आपका सिम काम करने के लिए भेजा जाना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • आप बेहतर अपने सिम काम जल्दी है
    • याद रखने के लिए अलार्म सेट करें जब आपकी सिम को काम पर जाना चाहिए।
    • खेल के कार्यक्रम का उपयोग करना सुनिश्चित करें, न कि वास्तविक समय।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com