IhsAdke.com

सुरक्षित सेलिंग मित्र होने से कैसे बचें



आपका सबसे अच्छा दोस्त नए प्रेमी के लिए गिर गया है, और आप खुश नहीं हो सकता आप अभी भी उसके साथ समय बिताना चाहते हैं, लेकिन आप भी रिश्ते के रास्ते में नहीं जाना चाहते हैं। आप मोमबत्ती रखने से कैसे बच सकते हैं?

चरणों

  1. 1
    अपने मित्र को कुछ स्थान दें हालांकि यह आपको दुखी कर सकता है, आपको इस स्थिति को समझना चाहिए और महसूस करना चाहिए कि आपके मित्र को नए प्रेमी के साथ अकेले कुछ समय की ज़रूरत है, खासकर उन शुरुआती क्षणों में। थोड़ी देर से वापस आओ, क्योंकि वह इस नए रिश्ते की गतिशीलता को खोजने की कोशिश करती है, लेकिन चिंता न करें अगर आपको लगता है कि आप उसे फिर कभी नहीं देखेंगे।
    • उन पुराने संदेशों को बंद करो और फोन पर बात करें। नए दोस्त के लिए अधिक जगह देने के लिए आपका मित्र अक्सर आपके साथ संवाद करने में सक्षम नहीं हो सकता है। नाराज मत बनो - यह स्वाभाविक है
    • अपने दोस्त को सबसे अधिक कॉल करें हालांकि आप अभी भी कुछ निमंत्रण कर सकते हैं, उसे सबसे अधिक निमंत्रण दें जबकि उनके रिश्ते विकसित होते हैं।
    • याद रखें कि आपके मित्र को अब भी आपकी ज़रूरत है यदि वह और नए प्रेमी आपको छोड़ने के लिए फोन करते हैं, तो अगर आपको लगता है कि यह सही है, तो उनके साथ जाएं, और निमंत्रणों का प्रतिदेय करें। एक रिश्ता दो-तरफा सड़क है, और आपका मित्र अभी भी आपके द्वारा सुनना चाहता है
  2. 2
    अपने क्षितिज का विस्तार करें यद्यपि आप अभी भी अपने मित्र और प्रेमी के साथ लटका सकते हैं, यह जानना अच्छा है कि अन्य मजेदार विकल्प हैं, इसलिए आपको शनिवार की रात अकेली बैठने की ज़रूरत नहीं है, जबकि आपके मित्र को रोमांटिक सप्ताहांत हो रहा है। यहां तक ​​कि अगर आप उसे याद करते हैं, तो आप अब भी नई गतिविधियों का पीछा करके और नए दोस्त बनाने के द्वारा व्यस्त रह सकते हैं।
    • इसे एक नया ब्याज या शौक का पीछा करने का अवसर बनाएं आप एक फुटबॉल टीम या एक पुस्तक क्लब में शामिल हो सकते हैं और कुछ नया सीखने में मजेदार बना सकते हैं।
    • कुछ करो जो आपके मित्र कभी भी आपके साथ नहीं करेंगे वह पहाड़ों पर चढ़ने के लिए हमेशा ऊंचाइयों के डर से मर जाता है? वह शाकाहारी है, और क्या आप हमेशा सड़क पर उस स्टीकहाउस में जाना चाहते थे? यह एक नया ब्याज तलाशने का मौका हो सकता है।
    • नए दोस्ती में पुराने लोगों को परिचित कराएं क्या आप अपने अंग्रेजी वर्ग में उस लड़की के एक सहयोगी हैं, लेकिन कक्षा के बाहर उसके साथ कभी समय नहीं बिताया था, या आपने सिर्फ एक पुराने परिचित की समीक्षा की जो आपके पड़ोस में चले गए? अब जब आप अपने समय में एक शुरुआत कर रहे हैं, तो इस अवसर को नए लोगों के साथ जब्त कर लें, जो आपके पास आने वाले नए दोस्त बन सकते हैं।
    • अकेले खर्च समय का ही मूल्य है यदि आप अपने क्षितिज का विस्तार कर रहे हैं, लेकिन अभी भी आपके मित्र के लिए नि: शुल्क समय है, तो आप के साथ एक समय के लिए उस अवसर का उपयोग करें। आप उस लंबी किताब को खत्म कर सकते हैं जिसे कभी खत्म करने का कोई मौका नहीं मिला, मैनीक्योर या पेडीक्योर पर जाकर अपने आप को ख्याल रखें, या उस टीवी को देखकर देखें कि आपका मित्र ने इनकार कर दिया। खुद के बारे में दुखी मत महसूस करें - यह एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने और अपने हितों को आगे बढ़ाने का समय है।
  3. 3
    अकेले अपने मित्र को देखने के लिए समय निकालें अपने दोस्त के साथ अपनी पुरानी दोस्ती करना महत्वपूर्ण है, भले ही सवाल में जोड़े एक साथ अटक जाए। मित्रता की गतिशीलता को बनाए रखना आसान होगा, और खुद बनना होगा, अगर आपके मित्र को उसके प्रेमी के बिना देखने का समय है तो
    • आपको और आपके मित्र को पसंद करने वाली गतिविधियों के लिए समय लें, जो अपने प्रेमी को बहुत पसंद नहीं कर सकते हैं, जैसे कि अपनी पसंदीदा फिल्म को एक साथ देख रहे हैं। यह अपने प्रेमी के साथ अपने दोस्त के समय पर घुसपैठ करने के बजाय एक बेहतर विकल्प है।
    • अपनी पटकथा में एक साप्ताहिक बैठक निर्धारित करें अब एक नया दिनचर्या बनाने में मददगार हो सकता है कि आपका मित्र अपने प्रेमी के साथ इतना समय बिताता है आप एक साप्ताहिक रात्रिभोज या एक दिन में एक पेय के लिए, या आपके लिए कुछ समय खेल सकते हैं, जिसे आप दोनों का आनंद लेते हैं - और यदि आपका सप्ताह बहुत व्यस्त है, तो फोन पर बात करने के लिए रविवार को कम से कम कुछ घंटे चेक करें , स्वयं को अपडेट करने के लिए
  4. 4
    चीजें शर्मिंदा न करें आप मोमबत्ती रखने वाले व्यक्ति होने के लिए थोड़ा अजीब महसूस कर सकते हैं, लेकिन इस तथ्य पर ध्यान आकर्षित करने के लिए केवल चीजें बदतर हो जाएंगी यदि आपके मित्र और प्रेमी को हमेशा याद दिलाया जाता है कि आप इस युगल का हिस्सा नहीं हैं, तो आप शाम को खराब कर देंगे।
    • जब आप युगल से बाहर निकलते हैं, तो आपको यह बताने से बचना चाहिए कि आप मोमबत्ती धारण कर रहे हैं, जो एकल है - यह उन्हें असुविधाजनक बना देगा
    • यदि आप अकेले हैं, तो आप इसके बारे में चुटकुले भी कर सकते हैं, लेकिन यदि आप दोहराए जाने वाले टिप्पणियां करते हैं जैसे "मैं कभी भी प्यार नहीं खोजूँगा कि आप में से कोई भी नहीं", दंपति दोषी महसूस कर सकता है और आपके साथ बाहर जाने के लिए कम इच्छुक है अगर आप दोनों की कंपनी का आनंद लेने के लिए अपने लिए खेद व्यक्त करने में बहुत व्यस्त हैं, तो उन्हें पता चल जाएगा कि वे बिना आपके चारों ओर बेहतर हैं।
    • याद रखें कि यदि आप ज़्यादा पानी में जा रहे हैं तो आपको अभी भी फर्म बनना है। अगर वे आप के सामने पकड़ रहे हैं तो आपको कुछ कहना चाहिए, परन्तु अन्यथा इसे रोल करें



  5. 5
    सही परिस्थितियों में जोड़े के साथ बाहर जाना यदि आप इस युगल से मज़े करना चाहते हैं, तो आपको मित्रतापूर्ण गतिविधियों का चयन करना चाहिए ताकि आपको बाहर नहीं छोड़ा जाए। सब कुछ के लिए कमरे और समय है - यहां तक ​​कि मोमबत्ती धारण करने वाला व्यक्ति भी।
    • जो कुछ भी निर्लज्जता से रोमांटिक है वह टाला जाना चाहिए - यह पार्क के माध्यम से एक साधारण पैदल या एक फ्रांसीसी रेस्तरां में एक कैंडललिट डिनर से लेकर हो सकता है, जो कुछ के साथ। यहां तक ​​कि अगर आपके दोस्तों का कहना है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा, तो अपने फैसले का अच्छा उपयोग करें, जब आप उनसे बाहर जाने के लिए सहमत हों।
    • ऐसी गतिविधियां जो एक बड़े समूह द्वारा अच्छी तरह से आनंद ले सकें, वे सबसे सुरक्षित हैं दोस्तों के एक समूह के साथ समुद्र तट वॉलीबॉल खेलने के लिए अपने मित्र और प्रेमी से जुड़ने या अन्य लोगों के साथ एक बार तालिका में शामिल होना बहुत मजेदार हो सकता है क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति के योगदान में कुछ होगा
    • उन लोगों के साथ बाहर निकल जाओ, अगर आपका दोस्त वास्तव में चाहता है कि तुम जाओ उसकी टोन देखें और देखें कि क्या वह आपको दायित्व से बाहर कर रही है या यदि वह वास्तव में आपको देखना चाहती है अगर उसने आपको और उसके प्रेमी के साथ दया के लिए जाने के लिए बुलाया है, तो आप में से कोई भी मज़ेदार नहीं होगा
  6. 6
    एक लाभ के रूप में अपने मित्र के प्रेमी का उपयोग करें हालांकि इस नए रिश्ते को आप शुरू में नीचे ला सकते हैं, इसे अपने खुद के प्यार जीवन को बेहतर बनाने का अवसर के रूप में देखें। चाहे आप एक प्रेमी की तलाश में हैं, तो आपके मित्र का प्रेमी आपको किसी विशेष को ढूंढने में मदद कर सकता है।
    • यदि आप एक नई प्रेमिका के लिए शिकार कर रहे हैं, तो आपके मित्र की प्रेमिका आपको अपने अविवाहित दोस्तों में से एक को पेश कर सकती है, या एक साथ मिलकर किसी को पाने में आपकी मदद करने के लिए आपका "पार्टनर" हो सकता है।
    • या यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी का सम्मान करते हैं और अकेले लड़के की तलाश में हैं, तो आप उससे क्या पूछ सकते हैं कि लड़कों को वास्तव में क्या लगता है।
    • आपके दोस्त के रिश्ते को उस व्यक्ति को कॉल करने का मौका मिल सकता है, जिस पर आपके पास दोगुना, नो-दबाव की तिथि पर बाहर जाना है। यदि आप शर्मीली हैं, तो आप युगल को बहाने के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। आप यह बता सकते हैं कि आपके दोस्तों के पास चार लोगों के लिए डिनर आरक्षण है और एक अतिरिक्त फिल्म टिकट है, और देखें कि क्या आपकी छेड़खानी चलती है
  7. 7
    इस स्थिति को अपनी दोस्ती के लिए एक परीक्षण के रूप में सोचो। याद रखें कि यदि आपका सबसे अच्छा दोस्त वास्तव में आपका सबसे अच्छा दोस्त है, तो वह आपके लिए बाद में दिन में होगा। आपकी दोस्ती के रास्ते में कोई संबंध नहीं होना चाहिए।
    • धीरज रखो - लेकिन हमेशा के लिए नहीं यद्यपि यह ठीक है कि उसका मित्र थोड़ी देर के लिए जुनूनी प्यार के उस पल में है, अगर उसे सबसे अच्छा दोस्त कभी पहली तारीख के बाद उसे छोड़ दिया, शायद वह सब के बाद उसका सबसे अच्छा दोस्त नहीं था
    • यदि आपका मित्र हर बार गायब हो जाता है तो उसे एक नया प्रेमी मिल जाता है, तो यह एक संकेत है कि आप उसके जीवन में महत्वपूर्ण नहीं हैं।

युक्तियाँ

  • इसके बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो एक मौका है कि आप मोमबत्ती रखने वाले व्यक्ति भी नहीं हैं यदि आपका मित्र और प्रेमिका हमेशा आपको बुला रहे हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि वे आपकी कंपनी पसंद करते हैं।
  • आपके और जोड़ी के बीच एक प्रकार का संकेत विकसित करना, यह इंगित करने के लिए जब वे रेखा को पार करने वाले हों

चेतावनी

  • एक रिश्ता एक व्यक्ति को बदल सकता है अगर आप जिस तरह से अपने दोस्त अपनी प्रेमिका के पास काम कर रहे हैं, उसे पसंद नहीं करते हैं, तो आपको इसके बारे में बात करनी चाहिए। अगर आपका मित्र अभी भी अपने बच्चे और उसके प्रेमिका के साथ बिताए हुए समय के लिए एक बच्चे की तरह बात करता है, तो आप हमेशा से भाग लेने के लिए स्वतंत्र हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com