IhsAdke.com

अधिनियम कैसे करें जब आप और आपके मित्र को आप के लिए बातचीत करना पसंद करते हैं

घनिष्ठ दोस्ती की विशेषताओं में से एक टीवी शो, गीत, फुटबॉल टीमों, कपड़े और इसी तरह का स्वाद साझा करना है, क्यों न कि उस तरह का व्यक्ति जो हमें आकर्षित करता है यह आपके दोस्त के समान चेहरे को पसंद करने के लिए निराशाजनक है, खासकर यदि वह उसे पसंद करती है हालांकि, जब आप चुना जाता है तो यह और भी असुविधाजनक है सौभाग्य से, उस तंग स्कर्ट से बाहर निकलने के लिए कुछ तरकीबें हैं!

चरणों

भाग 1
अपने मित्र से बात कर रहे

चित्र प्रभावी ढंग से संवाद 25 से प्रभावी शीर्षक
1
ईमानदारी से रहें स्थिति कठिन और डरा देता है, लेकिन आपको खोलना होगा यदि आप वास्तव में इस लड़के को पसंद करते हैं और उसने इसे आपको दे दिया है या इसे पारस्परिक रूप से घोषित किया है, तो आपके मित्र को जल्द या बाद में पता होगा जैसा कि कहा जाता है, "सच दर्द होता है, लेकिन संक्रमित होता है" - इसे ध्यान में रखते हुए, याद रखें कि यह पहली बार दुखी हो सकता है, लेकिन अगर आप झूठ बोलते हैं तो आपके संबंधों के लिए यह बहुत बुरा होगा।
  • यह और भी महत्वपूर्ण है अगर वह एक करीबी दोस्त है जो आपको किसी से बेहतर जानता है उसके पीछे लड़के के साथ रिश्ते शुरू करना उसे अपमानित करेगा और उसे और भी अधिक चिड़चिड़ा बना देगा।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका अवचेतन मन चरण 6 नियंत्रित करता है
    2
    खुद को अपने दोस्त के जूते में रखो जुनून से प्रतिक्रिया व्यक्त करने की भावना शानदार है, लेकिन अस्वीकार किए जाने से इस तरह के तीव्र हताशा का कारण बनता है। तो याद रखें कि वह शायद बहुत ही नकारात्मक भावनाओं को महसूस करेगी, इसलिए उसके चेहरे पर आपकी खुशियों को रगड़ना न दें।
    • बेशक लड़के के बारे में बात करना अनिवार्य होगा, जब वे एक साथ हों, लेकिन बातचीत का एकमात्र विषय नहीं होना चाहिए। क्या अधिक है, यह एक नाजुक विषय है जो इसे लाया जाता है हर बार उसे और भी अधिक चोट पहुंचा सकता है।
  • चित्र शीर्षक से एक मित्र वापस जाएं चरण 7
    3
    कहो कि आप क्या करना चाहते हैं किसी भी कार्रवाई करने से पहले इस बारे में सोचना महत्वपूर्ण है, यह याद रखना कि निर्णय केवल आपकी ही है एक विचार यह है कि वह वास्तव में उसे पसंद करती है और इस रिश्ते को मौका देना चाहता है, लेकिन अगर वह इससे सहमत हैं दिखाएँ कि आप अपनी दोस्ती खोना नहीं चाहते हैं।
    • कार्रवाई करने से पहले दोनों सकारात्मक और नकारात्मक परिणामों पर गौर करें इस संबंध को अपनी मित्रता पर कैसे प्रभावित करेगा और अगर यह आदमी इसके लायक है - तो क्या आपको वह जोखिम लेने की बात पसंद है? एक अन्य पहलू को माना जाना चाहिए कि क्या आप गंभीर संबंध चाहते हैं या सिर्फ एक साहसिक कार्य करना है इसके अलावा, अपने मित्र के व्यक्तित्व के बारे में सोचें क्या वह दलित है? क्या वह इसे एक अक्षम्य विश्वासघात के रूप में देखेगा, या क्या वह थोड़ी देर के लिए उदास होने की संभावना है और फिर सामान्य पर वापस आती है? एक स्पष्ट और अधिक उद्देश्य बातचीत करने के लिए निर्णय लेने से पहले यह सारी जानकारी को ध्यान में रखें
    • दूसरी तरफ, यदि आप तय करते हैं कि आप केवल इसके साथ जारी रखेंगे, अगर आपका मित्र इससे सहमत है, तो आपको अपना शब्द रखना होगा और यह आपकी मैत्री को समान रूप से हिला सकता है।
    • अंत में, जीवन तुम्हारा है आप इसके अनुमोदन के आधार पर बिना इसके साथ छड़ी कर सकते हैं लेकिन, किसी भी दृष्टिकोण की तरह, इसके परिणाम होंगे।
    • इस अनुमोदन के बिना लड़का को तारीख करना संभव है और अपने मित्र की देखभाल करना जारी रखें। कहो, "तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो और मैं तुमसे प्यार करता हूँ, लेकिन मैं इतने-और-तो-साथ बहुत प्यार करता हूं मैं इस प्रेमालाप को हमारी दोस्ती में हस्तक्षेप नहीं करने दूँगा और मुझे आशा है कि आप मुझे माफ करेंगे और मुझे किसी दिन खुश रहेंगे। "
  • चित्र शीर्षक परिपक्व चरण 20 हो
    4
    आपके मित्र की भावनाओं का आदर करें वह नाराज, उदास या ईर्ष्या हो सकती है, लेकिन वह अभी भी आपका दोस्त है आपकी भूमिका उसके लिए देखभाल और विचार करने के लिए है, भले ही आप अपनी योजनाओं को उसके अनुसार नहीं मानते हों आपको वह सब कुछ स्वीकार करने की ज़रूरत नहीं है। तथ्य यह है कि बच्चा आपको पसंद करता है, वह शायद उसे नाराज बनाता है- वह ईमानदार और दयालु है क्योंकि वह अस्वीकृति से निकलती है, वह सर्वोत्तम है जो आप कर सकते हैं।
    • यह अधिक महत्वपूर्ण है अगर आपकी दोस्ती ठोस और स्थायी है सवाल में लड़का अधिकतम हो सकता है, लेकिन वह भी है। प्रवृत्ति यह है कि आप दोनों के साथ रिश्ते बनाए रखना चाहते हैं, लेकिन सावधान रहें कि उसके कारण आपके दोस्त की उपेक्षा न करें।
  • भाग 2
    लड़के से बात कर रहे

    आपकी प्रेमिका चरण 18 प्यार में शीर्षक चित्र
    1
    उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं अब जब आपने अपने दोस्त से बात की है कि आपको कैसा लगता है, तो लड़के से बात करने का वक्त है यह छेड़छाड़ की सूक्ष्मता में एक ब्रेक दे सकता है, लेकिन यह एक अलग मामला है जो सभी में शामिल किए गए लोगों से सामंजस्य की मांग करता है भागीदारी की डिग्री सुनिश्चित करने के लिए एक खुली वार्तालाप करना सबसे अच्छा तरीका है। उदाहरण के लिए, अगर आपको लगता है कि उसे दूसरी लड़की भी मिल रही है, तो आपको कुछ नहीं के लिए अपनी दोस्ती के लिए जोखिम उठाना पड़ता है।
    • केवल एक बार आप जानते हैं कि आप दोनों रिश्ते में रुचि रखते हैं, आप यह तय कर सकते हैं कि क्या करना है।



  • आपकी प्रेमिका चरण 6 को प्यार करते हुए चित्र शीर्षक
    2
    अपने मित्र के बारे में विवेकशील रहें यही है, लड़के को इसके बारे में बात मत रखो। यदि वह उसे पसंद करती है, तो वह शायद चोट लगी है, लेकिन उसे कोई रुचि नहीं है अपनी भावनाओं के बारे में बात करें और अपने मित्र की गोपनीयता रखें। अगर उसे पता चल गया कि आपने उस लड़के को अपना रहस्य खोला है जिसे वह पसंद करती है और उसे खारिज कर देती है, तो आप उस दोस्ती को अलविदा कह सकते हैं।
    • अंगूठे का नियम है: अपने लिए बोलो, इसके बारे में उनके भावनाओं और इच्छाएं दूसरों के लिए बात मत करो
  • चित्र दिखाओ एक महिला दिखाएँ कि आप की देखभाल कदम 14
    3
    धीमा हो जाओ यदि भावनाएं गंभीर और आपसी हैं तो चीजों के लिए समय दें अपने दोस्त को फेसबुक स्टेटस बदलकर और क्लास में हर पार्टी के साथ ले जाने से पहले अपने डेटिंग के विचार के लिए इस्तेमाल करें। एक सतर्क शुरुआत एक अधिक स्वस्थ और स्थिर संबंध बना सकती है।
    • यह कहना नहीं है कि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त से उसके साथ प्यार करने के बारे में झूठ बोलना चाहिए, लेकिन स्थिति को उस पर अपनी गति से दूर करने के लिए समय दें।
    • अगर लड़का इस तथ्य को समझता या सम्मान नहीं करता है कि आपको इस सब से निपटने के लिए समय की आवश्यकता है, तो यह एक संकेत है कि वह बिल्कुल भी नहीं है और इसके लायक नहीं है।
  • भाग 3
    डेटिंग के साथ आगे बढ़ रहा है

    बीआई एक मैन स्टेप 18 नामक चित्र
    1
    क्या आपको सावधानी से करना है तथ्य यह है कि आपका दोस्त अपने रिश्ते को स्वीकार करता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको रिश्ते को खोलना चाहिए, लड़के के साथ हर जगह हाथ जाना चाहिए और उसे उसके सामने चुंबन करना चाहिए उसे सम्मान दें, प्यारे उपनामों को क्षणों के लिए दो बार छोड़ दें- अगर आप इसे "डिलाईट" कहते हैं और अपनी गोद में कूदते हैं, तो ऐसा करें जब आप अकेले हों। आपके दोस्त को निश्चित रूप से यह देखने की जरूरत नहीं है - उसके दोस्तों में से कोई भी ज़रूरत नहीं है प्रेयसी के दुर्व्यवहार और प्रदर्शनों में सावधानी बरतें।
  • बीजा स्पेशल चरण 2 नामक छवि
    2
    अपनी दोस्ती का ख्याल रखना अपने मित्र को अपने प्रेमी के साथ कोई भी खाली समय बिताने के लिए मत छोड़ो। बेशक, एक नए रिश्ते रोमांचक हैं और आप अपने सभी समय के लिए डेटिंग करना चाहते हैं। हालांकि, याद रखें कि वह अभी भी आपका सबसे अच्छा दोस्त है, इसलिए बताएं कि वह अभी भी उसका सबसे अच्छा दोस्त है, भी।
    • अगर वह आपको दूर करने की कोशिश करती है क्योंकि आपको अपने रिश्ते से चोट लगी है, उसे वह जगह देनी चाहिए, लेकिन उसे स्पष्ट कर लें कि वह परवाह करती है।
  • कोप विद स्टिग्मा चरण 38 नामक चित्र
    3
    उसके बारे में बात करने के लिए थड से उबरने की प्रतीक्षा करें। लड़का हर दिन आप को फूल भेज सकता है, अविश्वसनीय प्यार सॉनेट्स लिख सकता है और बहुत रोमांटिक इशारों बना सकता है। आप इन चीजों को अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ साझा करने की अधिक इच्छा महसूस करेंगे, लेकिन ऐसा न करें रुको जब तक वह वास्तव में इस तथ्य को दूर नहीं कर पाती है, जब विषय ऊपर आता है तो कुछ भी नहीं कहना पसंद करते हैं। बच्चे के बारे में बहुत कुछ करने से आपको लगता है कि आप दिखा रहे हैं और इससे अधिक असंतोष हो सकता है। अपनी खुशी का आनंद लें और शुरुआत में कम से कम अपनी दोस्ती से उस रिश्ते को अलग करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप जानते हैं कि इस रिश्ते पर जोर देने से आपको गहरा दुख होगा, तो निर्णय लेने से पहले मुश्किल लगता है। याद रखें कि आपके जीवन में कई प्रेमी होंगे, लेकिन सच और स्थायी दोस्ती बहुत दुर्लभ हैं। अपने दोस्त को संजोएगा

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com