IhsAdke.com

जुनून का सामना कैसे करें, आप किसी मित्र के लिए महसूस करते हैं

क्या आपके पास करीबी दोस्त पर क्रश है? वह किसी और को पसंद करता है, और अब आपको लगता है कि वह अपने सभी ध्यान उसे दे रहा है, न कि आप? क्या आप उसके आसपास अजीब महसूस करते हैं? यदि आप उसे भूलना चाहते हैं, तो इस लेख को पढ़ें।

चरणों

चित्र शीर्षक में अपने दोस्त के दोस्त पर क्रश को खत्म करो चरण 1
1
उसके बारे में सोचना बंद करो यदि आप किसी के बारे में ध्यान रखते हैं, तो आगे बढ़ें। अपने क्षितिज का विस्तार करने की कोशिश करें और इसके साथ ग्रस्त मत बनो। इससे उसे यह महसूस करने में मदद मिल सकती है कि जब आप इसके बारे में सोचते हैं तो शायद यह बहुत अच्छा नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से क्रश पर जाएं, आप अपने लड़के मित्र पर हैं चरण 2
    2
    जब भी आप, आपके मित्र और उसकी छेड़छाड़ निकट हो, तब उसे पकड़ न लें। यहां तक ​​कि अगर यह सिर्फ तुम में से तीन एक साथ है। वह सोचेंगे कि आप अजीब हैं और पता लगा सकते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं।
  • 3
    यदि वह पसंद करती लड़की शांत है, तो उसका दोस्त बनने की कोशिश करें इस तरह आप उसके आगे और अधिक आराम करेंगे और जब आप सभी एक साथ होंगे
  • चित्र शीर्षक से अपने साथी मित्र पर क्रश को खत्म करो चरण 3
    4
    वह क्या सोचता है इसके बारे में बहुत ज्यादा परवाह न करें। यह आपके लिए और भी अधिक मायने रखता है कि वह क्या सोचता है क्योंकि आप मित्र हैं, और आपने शायद उनकी सलाह और रायओं को सुना है। सिर्फ उन चीजों के बारे में पूछिए जिनसे आप आम तौर पर उससे पूछेंगे इससे चीजों पर एक नए परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने में मदद मिलेगी।
  • चित्र शीर्षक से क्रैश करें कि आप अपने लड़के मित्र पर हैं 4 कदम



    5
    अगर आपके पास कोई करीबी दोस्त है, तो उसे सलाह के लिए पूछने का प्रयास करें आपको कभी नहीं पता है, उसे आपकी दुविधा के बारे में कुछ अनुभव हो सकता है। दूसरी लड़की की सलाह से कुछ भी बेहतर नहीं है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप सही व्यक्ति पूछ रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपने साथी मित्र को लेकर क्रश पर जाएं चरण 5
    6
    अपनी कुछ खामियों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें उसे एक भयानक व्यक्ति की तरह न देखें, जो आपको किसी चीज के बारे में सोचना चाहिए या आपको इसके बारे में सोचने पर परेशान करता है।
  • चित्र शीर्षक से क्रैश करें कि आप अपने लड़के मित्र पर हैं 7
    7
    यह आपके जीवन को खत्म न करें! आपके पास इस लड़के के अलावा हर समय के बारे में सोचने के लिए अन्य चीजें हैं यदि वह आपके कमरे में है, पाठ्यक्रम में, काम पर, शायद एक टीम में भी, आप उसके बिना अन्य चीजें भी कर सकते हैं। किसी मित्र या मित्र के साथ कुछ करो, नई चीजों का प्रयास करें, कुछ में शामिल हों ...
  • चित्र शीर्षक से क्रश पर जाएं, जो आपके लड़के मित्र पर होता है चरण 8
    8
    इस जुनून को आपकी दोस्ती को बर्बाद न होने दें। हालांकि उसे सिर्फ एक दोस्त के रूप में सोचना मुश्किल है, आप अभी भी एक साथ काम कर सकते हैं। आप दोस्त हैं, है ना? आपको याद रखना होगा कि आप अभी भी उसके दोस्त हैं, भले ही आप उसे पसंद करें।
  • युक्तियाँ

    • उसके साथ समय व्यतीत करें और उससे बचने की कोशिश न करें आप उसे याद करेंगे और यह संभवतः आपको उसे और अधिक पसंद कर देगा।
    • यह जितना मुश्किल लगता है उतना मुश्किल नहीं है बस याद है, वह एक अच्छा दोस्त है, क्या वाकई दोस्ती को खतरा है?
    • उसके पास "स्वाभाविक रूप से" कार्य करने की कोशिश न करें वह शायद यह ध्यान देंगे कि आप अजीब तरीके से काम कर रहे हैं और पूछें कि समस्या क्या है। अपने आप को रहें और यदि आप चाहें तो थोड़ा सा छेड़छाड़ करें। इसे एक स्पष्ट तरीके से मत करो, जब वह बात कर रहा है, अपनी आँखों पर गौर करें, बहुत मुस्कुराएं, अपने हाथों को अपने कंधों पर रख दें, आदि।
    • समुद्र में कई अन्य मछली हैं!

    चेतावनी

    • अपने आप से सच रहें अगर वह किसी और को पसंद करता है, तो उसे पसंद करने की कोशिश न करें। याद रखें कि वह आपके व्यक्तित्व को पसंद करती है, अगर आपको यह पसंद नहीं आया, तो आप उसका दोस्त क्यों होगा?
    • अपनी पसंद की लड़की के साथ खुद की तुलना न करें यह संभवतः आपके आत्मसम्मान को कम करेगा क्योंकि आप केवल बदतर के लिए मतभेद देखेंगे
    • बहुत ज्यादा मत सोचो या इसके बारे में चिंता मत करो! वह आपका दोस्त है, इसलिए आप एक-दूसरे को समझेंगे और एक बार भूल जाने के बाद सामान्य हो जाएंगे।
    • अगर आप किसी अन्य लड़की से सलाह मांग रहे हैं, तो उस लड़की से मत पूछो जिसे वह पसंद करते हैं। वह शायद पता चलेगी और थोड़ा नाराज हो और आप और आपके मित्र के करीब अजीब काम करें। यदि उसे पता चल गया कि आप उसे अजीब लग रहे थे, तो वह शायद आप पर पागल हो जाएगा, और वह सोचता है कि आप अजीब हैं और आपको उसे पसंद करना चाहिए।
    • वह आपको भी पसंद कर सकता है, इसलिए पूरी तरह से सुनिश्चित हो कि आप उसे भूलने से पहले आपको पसंद नहीं करते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com