IhsAdke.com

कैसे एक बेहतर दोस्त के लिए अपने समलैंगिक जुनून पर काबू पाने के लिए सीधे

आपका सबसे अच्छा दोस्त बिल्कुल अद्भुत है! और आप इस दोस्त के साथ प्यार में हैं, भले ही वह सीधे हो। आप सिर्फ दोस्त हैं और यही वह चाहता है - एक प्लेटोनिक संबंध।

चरणों

एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
उसे बताए जाने के जोखिम पर विचार करें इससे पहले कि आप शीघ्रता से कार्य करें, यह एक अच्छा सवाल है जो इसके बारे में सोचता है सोचो: अगर वह पहले से ही नहीं जानते या महसूस नहीं करती है कि आपको उसके लिए भावनाएं हैं, तो कह सकते हैं कि उसे लगता है कि आपका रिश्ता "असंतुलित" है। वह यह जानकर जिम्मेदार महसूस कर सकती है कि आप उसके लिए कुछ महसूस करते हैं कि वह प्रतिपूर्ति नहीं कर सकती। यदि वह जानना असहज हो जाती है, तो यह दोस्ती को असंभव बना सकती है इसलिए आपकी भावनाओं को प्रदर्शित करने में एक जोखिम है - अगर आप उस जोखिम को लेना चाहते हैं, तो ध्यान से विचार करें।
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    सीमा निर्धारित करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके "अच्छे पल" से बचने के लिए आपके पास स्पष्ट दिशानिर्देश होंगे, आपके सबसे अच्छे दोस्त के लिए आपकी भावनाओं पर काबू पाने के लिए महत्वपूर्ण होगा। अपने प्यार के जीवन और उसकी भावनाओं के बारे में कई बातचीत करने से, वास्तव में आपके दिल को पिघला सकता है - आप उसकी समस्याएं सुनते हैं और वह सोचते हुए आहत करती है, "अगर वह केवल मेरे लिए इस तरह महसूस करती है।" क्या इससे आपको उससे अधिक सुरक्षात्मक महसूस हो रहा है? शायद। क्या यह "संवेदनशील बातचीत" करते समय एक दूसरे के घर में रात बिताने का एक अच्छा विचार है? शायद मत करो. अधिक संपर्क, एक साथ अधिक समय, विशेषकर अधिक अंतरंग वातावरण में अधिक संभावनाएं हैं कि आप अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पाएंगे। यदि आप नियंत्रण खो देते हैं, तो आप अपने मित्र को खो सकते हैं। इन सीमाओं को निर्धारित करके नियंत्रण रखें
    • उदाहरण के लिए: आपकी सीमा: जब आप उसके लिए कुछ और महसूस कर रहे हैं, तो आप अपने बीच में कुछ जगह रखने की कोशिश करेंगे। स्थिति: वह आपको अपने घर में सोने के लिए आमंत्रित करती है, लेकिन आपको पता है कि हाल में आप अपनी ईर्ष्या और भावनाओं को नियंत्रित करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। पजामा पार्टी से स्वचालित रूप से सहमत होने के बजाय, उसे बताएं कि आप इस समय नहीं कर सकते (आप को भी कोई कारण नहीं देना है, लेकिन अगर वह आग्रह करती है, तो बस कहें कि आपकी मां ने एक नियम तय किया है और आपको उस घर में चाहता है सप्ताहांत), लेकिन वह जल्द ही होगा इस तरह, आप यह नहीं कह रहे हैं कि आप अपने घर में कभी सोएंगे, आप खुद को अपनी भावनाओं को कम करने का मौका दे रहे हैं।
  • एक स्टेरेट बेस्ट फ्रेंच पर अपने लेस्बियन क्रश के ऊपर शीर्षक वाला पिक्चर
    3
    अन्य दोस्तों के साथ कुछ समय बिताना! किसी को भूलना मुश्किल है जब वह एकमात्र व्यक्ति है जिसे आप कभी छोड़ देते हैं! अन्य लोगों के बीच अपना समय व्यतीत करें - यह संभव है कि आपने अपने दूसरे दोस्तों की उपेक्षा की है क्योंकि आप और आपके सबसे अच्छे दोस्त ने इतना समय बिताया है, और शायद आप को भी माफी मांगनी पड़े।
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश खत्म हो जाओ शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    एक नया संभावित जुनून को उजागर करने का एक तरीका ढूंढें मुश्किल के रूप में यह लग सकता है, यह हो सकता है! और बाहर निकलो! अन्य मित्रों के साथ नए स्थानों पर जाएँ, लोगों से मिलें और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    कुछ नया सीखने या करने का प्रयास करें वह कुछ चुनें जिसे आप और आपके सबसे अच्छे दोस्त एक साथ नहीं करते, और वह अकेले ऐसा नहीं करती। इसके द्वारा पूरी तरह से अछूता कुछ चुनें, और इसे इस तरह से रखने की कोशिश करें (लेकिन अगर यह पूछे तो उससे दूर चलना न दें ... बस इसे आमंत्रित न करें!)। आपके लिए ऐसा कुछ करना अच्छा होगा जो आपको इसे याद नहीं रखता है (सबसे अधिक संभावना है, बाकी सब करना होगा)। हो सकता है कि आप एक नए प्रकार के संगीत की कोशिश करना चाहते हैं या नए रेस्तरां की कोशिश करना चाहते हैं।
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश खत्म हो जाओ शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6



    "विरोधी आप" बनने के लिए सावधान रहें! नई चीजों की कोशिश कर रहा है, नए लोगों से मिलना और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने का मतलब यह नहीं है कि आप अब ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो आप हमेशा रहे हैं चीज़ें न करें क्योंकि आपका सबसे अच्छा दोस्त उन्हें नहीं करता है - जब नई चीजों की कोशिश कर रहा हो, तो कुछ ऐसा चुनिए जिसे आप वास्तव में पसंद करें और / या महसूस करें!
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश खत्म हो जाने वाला शीर्षक चित्र 7
    7
    अपने आत्मविश्वास बढ़ाएं! एक लड़की को अवचेतन करने की कोशिश करते हुए जिसे आप जानते हैं कि वह कभी भी उसके साथ नहीं हो सकता है, वह आपके अहंकार को मिटा सकता है। काम बाहर जाओ! इतने लंबे समय के लिए पृष्ठभूमि में किया गया है कि तुम्हारा उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करें! एक खाड़ी बैंक, एक आश्रय या मानवता के लिए आवास में एक स्वयंसेवक बनो! अपने बारे में अच्छा लग रहा है! व्यायाम आपके लिए अद्भुत काम करेगा आपको बेहतर दिखने और बेहतर महसूस करने के अलावा, आप अंततः अपने जुनून के बारे में सोचते समय बिताए बिना सो सकते हैं।
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    अपने सबसे अच्छे दोस्त को प्यार करो सिर्फ इसलिए कि आप अपने जुनून पर काबू पा रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे प्यार करना बंद कर देना चाहिए। प्यार कई रूपों में आता है याद रखें कि सिर्फ इसलिए कि आपका मित्र रोमांटिक रूप से आपके लिए ऐसा महसूस नहीं कर सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपके बारे में परवाह नहीं करता है वह न केवल आपके दोस्त है, जैसा कि आप उसकी हैं वही मूल्य जो आपके पास है और इसके लिए खुश रहें
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    9
    उसके लिए खुश रहें आपको आनन्दित होने की आवश्यकता होगी जब वह आनन्दित होंगी ... भले ही वह सच्ची प्रेम पाती हो। अपने सभी समय व्यतीत करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें क्योंकि वह किसी को प्यार करने के लिए मिला है। तोड़फोड़ या बोलने की कोशिश न करें कि वह कोई अच्छा नहीं है। ये बातें केवल आपके बीच की दूरी को बढ़ाएगी यदि आपको कुछ स्थान की आवश्यकता है, तो बस कम उपलब्ध है। ऐसी बातें मत कहो, "मेरे लिए आपको उसके साथ देखने के लिए बहुत मुश्किल है।"
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    10
    एहसास है कि यह दोस्ती प्रयास के लायक है। और यह भी पता है कि चीजों के अंत में सुधार होगा। आप एक अविश्वसनीय सबसे अच्छा दोस्त है कि आभारी रहो! (लेकिन ईमानदारी से, वह भी बहुत भाग्यशाली है - आप उसके लिए इतनी परेशानी के माध्यम से जाने के लिए कमाल कर रहे हैं!)।
  • एक सीधे सर्वश्रेष्ठ मित्र पर आपका लेस्बियन क्रश प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    इसे अपने सभी को दो। तुम्हें पता है कि लड़की को भूलने के बारे में सबसे अच्छी बात क्या है जिसे आप कभी नहीं कर सकते हैं? देने में सक्षम होना है! यह सब अपने आप को दे दो और किसी को खुश करने का प्रयास करें। आप क्या (या नहीं) हो रही है, और आप क्या दे सकते हैं के बारे में सोच के बारे में बहुत ज्यादा सोच बंद करो। स्वयंसेवक, एक पालतू जानवर अपनाने, कुछ का ख्याल रखना! कुछ चीजें जो आप की जरूरत है में निवेश! वहाँ बहुत सारे कारण / परियोजनाएं / लोग हैं जो वास्तव में आप की आवश्यकता है कुछ पाओ!
  • युक्तियाँ

    • अच्छी "सीमाएं" में शामिल हैं: (ए) एक दूसरे के साथ नशे में / उच्च नहीं हो रही है, (बी) भौतिक स्थान में वृद्धि ... उदाहरण के लिए, लॉकर रूम, विश्रामगृह, आदि, या जो कुछ भी आपको मिल सकता है उसे और अधिक आकर्षित करने के लिए, बिस्तर बांटने की तरह, (सी) 11:00 जैसे एक निश्चित समय तक उसके अपार्टमेंट / घर में रहना, लगता है। कोई पजामा दलों! आप केवल इसे और अधिक की इच्छा करेंगे

    चेतावनी

    • उसके साथ इतना समय बिताने के लिए सावधान रहें जब आप व्यावहारिक रूप से उसके साथ रहने की इच्छा से दूर रहना मुश्किल हो जाएगा यह है उसके साथ बाहर जा रहा है! आप अपने अन्य दोस्तों के साथ कितनी बार बाहर जाते हैं, जिन्हें आप आकर्षित नहीं करते हैं? अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ समान राशि और समय की गुणवत्ता खर्च करने का प्रयास करें इसके अलावा, वह सोच सकती है कि आप बहुत चिपचिपा होते हैं और नाराज़ या डरे हुए होते हैं।
    • इस दोस्ती के बाहर अपने जीवन को याद रखें अपने जीवन के अन्य पहलुओं को अनदेखा न करें, क्योंकि जब आपका सबसे अच्छा दोस्त आपको निराश करता है (ऐसा होता है), तो आपके पास किसी को बदलना है आप विफलता के बिस्तर के साथ घर लौट आएंगे और देखेंगे कि आपके जीवन के अन्य सभी क्षेत्रों को बर्बाद कर दिया गया है क्योंकि आपने इस दोस्ती में इतना निवेश किया है। वह महान है - लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे दूर करना है! अपने और अपने जीवन का ख्याल रखना! जिन चीजों को आप महसूस नहीं करते हैं कि जब आप प्रेम में हैं तो क्या आपकी दोस्ती बाद में खत्म हो जाएगी।
    • आप उसे कितना प्रशंसा की सीमा, "मैं तुमसे प्यार करता हूँ," उसे गले लगाओ, आदि। आप इसे महसूस नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप अधिक से अधिक हो सकते हैं और वह (और अन्य) जो आप नहीं देखते हैं, देखेंगे। असुविधा और संभव शर्मिंदगी से बचें
    • पता है कि आप भुगतना होगा! यह एक विशाल भावनात्मक खनन क्षेत्र है (रोलर कॉस्टर भी एक प्रेयोक्ति है) एक दिन आपको लगता है कि सब कुछ ठीक है, दूसरे में, बेम! आपका दिल टूट गया है तैयार रहें अपने आप से पूछें कि क्या यह बेहतर है कि दोस्ती अभी भी मौजूद है क्या आप दो इसके लिए तैयार हैं? क्या इसके लायक है?
    • यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को बताते हैं कि आप उस पर क्रश करते हैं, तो सही कारणों के लिए करो! न करें अपने आप को धोखा देने की कोशिश करो (और उसे) सोच कर कि "इसे बाहर रखकर" शायद आपको उसके साथ एक मौका मिलेगा- कि वह अचानक महसूस करेगी कि उसने आपको हर समय प्यार किया है। 99% मौका है कि आपको बड़ी निराशा होगी।
    • यहां तक ​​कि अगर आप अपने सबसे अच्छे दोस्त से प्यार करते हैं, तो वह आपको "एक मित्र" समझती है। तो आश्चर्य मत करो / परेशान / निराश हो जब / अगर वह समझ में नहीं आता है कि आपके लिए कुछ चीजें देखने / सुनना / करना कितना कठिन है।
    • निराश मत बनो! क्या आप उस चीज को हँसी कहते हैं? सच में, दुनिया बहुत बड़ी है (नहीं, ऐसा नहीं है), और आप अपने आप पर हँसते हैं, आप बहुत खुश होंगे! जब आपको लगता है कि यह सब डराने में आसान है! आप कौन हैं, आप क्या करते हैं और आप चीजें क्यों करते हैं, इसके लिए बहुत कुछ है।
    • के लिए सावधान रहना मत करो अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए "विकल्प" ढूंढने का प्रयास करें! यदि आपका दोस्त गोरा है, तो नीली आंखें हैं और पनीर में जानवरों को बनाना पसंद करती है, मत करो किसी और को ढूँढ़ने की कोशिश करो! आप सफल होने की संभावना है एक क्लोन ढूँढना आगे नहीं बढ़ रहा है वास्तविकता यह है कि यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त की "जुड़वां" खोजने की कोशिश करते हैं, तो आप बस दो के बीच तुलना करेंगी। यह नई लड़की के लिए उचित नहीं है, और यह बुरी तरह से खत्म हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com