IhsAdke.com

कैसे अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए जुनूनी होने से रोकें

क्या आपने कभी किसी के साथ एक लंबे समय के लिए दोस्ती की है? बेशक आप करते हैं अचानक, उछाल! आपको पता है कि आप अपने पूर्व प्लैटोनी कंपनी के साथ प्यार में हैं यह ऐसा करने के लिए, और `अच्छे पुराने एकतरफा प्यार` की तुलना में अधिक चोट पहुँचाने खत्म कर सकते हैं आम है क्योंकि उस व्यक्ति को एक दोस्त है, और, सभी के अधिकांश, आप नहीं भी नहीं प्यार के लिए अपनी दोस्ती कम करने के लिए, चाहते हैं।

चरणों

भाग 1
आपके बीच की जगह बढ़ाना

अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार से पतन का शीर्षक चित्र 01
1
थोड़ी देर के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ दोस्ती से दूर हो जाओ इस बारे में सोचें कि आप इसे कैसे करेंगे। अपने अचानक और लम्बी लापता होने के लिए बहुलतापूर्ण बहाने ढूंढें यह आपके सबसे अच्छे दोस्त को नजरअंदाज करने या उसे नफरत करने के योग्य नहीं है
  • पैदल चलने के लिए योजनाओं से हटना मत। कम से कम संपर्क करने की कोशिश करें
  • विनम्र, दयालु और मैत्रीपूर्ण बनें जब वे एक-दूसरे को देखते हैं
  • उचित बहाने बनाएं, जैसे अध्ययन, काम, खेल प्रशिक्षण आदि में व्यस्त
एहसास है कि यह आपको केवल सोचने के लिए कुछ समय देगा। यह हमेशा के लिए दूर रहने के बारे में नहीं है

भाग 2
फैसला करना कि क्या करना है

अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार से पतन का शीर्षक चित्र 03
1
आप `प्रेमियों` क्यों नहीं होना चाहिए, इसकी एक सूची बनाएं क्या आपकी दोस्ती एक और रिश्ता है? क्या आप जीवन, एक पार्टनर और भविष्य में एक ही चीज चाहते हैं? यह समझते हुए कि आप समान रूप से देखते हैं लेकिन अलग-अलग चीज़ों की तलाश करते हुए आपको आगे बढ़ने में बहुत मदद मिल सकती है, ध्यान से सोचें कि यह आपका मामला है।
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार से पतन के नाम पर चित्र चरण 04
    2
    एक रोमांटिक जुलूस में दोस्ती को बदलने की कोशिश करने से आने वाले परिणामों के बारे में बहुत अच्छी तरह से सोचें। इन प्रकार के रिश्तों के बीच की गतिशीलता अलग-अलग है, और जो आप एक में अपेक्षित हैं, वह दूसरे में काफी बदलेगा। स्वीकार करने के लिए सबसे मुश्किल चीजों में से एक यह है कि यदि रोमांस विफल हो जाए तो अधिकतर दोस्ती सहेजना असंभव हो जाती है। यह काफी बाद में शर्मनाक है, हालांकि कुछ लोगों ने इन परिस्थितियों को बदलने के लिए बहुत प्रयास और साहस के साथ सफल किया है
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार से पतन का शीर्षक चित्र 05
    3
    निर्णय लें कि आप अपनी भावनाओं के आधार पर कार्य करेंगे या नहीं। आप अपने दोस्त को सब कुछ बता सकते हैं, भले ही आप अपनी रोमांटिक भावनाओं को दूर करने का फैसला करें, सिर्फ यह स्पष्ट करने के लिए कि आप हाल के दिनों में अजीब क्यों काम कर रहे हैं लेकिन ध्यान रखें कि यह आपके मित्र को एक खास झटका दे सकता है।
  • भाग 3
    अपने दोस्त के साथ ईमानदार होने के नाते

    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ पतन के प्यार का शीर्षक चित्र 06
    1
    उससे बात करो / उसे। यदि आप अपनी भावनाओं को एक तरफ नहीं छोड़ सकते, तो अपने दोस्त को उनके बारे में पता करें तो उसे यह तय करने दें कि क्या करना है, अगर कुछ करना है तो इसके बारे में बात करना हमेशा बेहतर होता है कि आप इसे अपने अंदर रखने के बजाय अपने दोस्त के साथ बैठकर दिल से बातचीत करें, अपनी भावनाओं को एक शांत और तर्कसंगत तरीके से साझा करें - अगर आप कर सकते हैं, तो आप को अजीब नहीं लगाना या रोना न दें। हताशा मदद नहीं करेगा
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार से पतन के नाम पर चित्र कदम 07
    2
    अपने दोस्त के लिए समय की अनुमति दें ताकि आप क्या कहें। आप उसके साथ अपनी गहरी भावनाओं को साझा करते हैं - पता है कि आपकी दोस्ती रास्ते पर है और जोखिम में है लेकिन उसने पासा को भी लुढ़का दिया, शर्त लगा दी कि आपके दोस्त आपके लिए समान भावनाएं हो सकता है किसी भी तरह से, उस पर कार्रवाई करने के लिए उसे समय की आवश्यकता होगी जो आपने कही थी।
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार से पतन का शीर्षक चित्र 08
    3



    अपने मित्र को बिना दबाव के आपके साथ इस पर चर्चा करें। हालांकि, उसके लिए यह जानना ठीक है कि इसके बारे में बात करने के लिए आपके लिए कितना मुश्किल था। ऐसी बातें कहने की कोशिश करें जैसे "मैं समझता हूं कि मेरी भावनाओं को अब आपके से भी अधिक तीव्र है, इसलिए आपको दबाव महसूस न करें।" या "मैं आपको जो कुछ कहा है, उसके बारे में कुछ भी करने की उम्मीद नहीं करता हूं।" या "ठीक है, यह बहुत शर्मनाक है। मैं वास्तव में परेशान हूँ, इसलिए मैं आपको समझने के लिए कहता हूं।" आपका दोस्त समझ जाएगा
  • भाग 4
    अस्वीकृति के साथ लेनदेन

    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ पतन से प्यार का शीर्षक चित्र 09
    1
    यदि आपको खारिज कर दिया गया है तो जल्दी से हारने की कोशिश करें अपने दोस्त (क) निर्णायक रूप से कहते हैं कि "क्षमा करें, लेकिन केवल भी आप के मित्र के रूप में लगता है, और लगता है कि यह बदल जाएगा, है" सिर्फ विनीत होना (एक) :. "ठीक है, चिंता मत करो मैं आपको करना होगा अगर एक पल के लिए एक सांस, मुझे आशा है कि आप समझते हैं। " और फिर बाहर निकल जाओ, बाहर निकल जाओ, और अगर आप की जरूरत है तो अपने तकिए पर रोना या बस उस भावना को अभिव्यक्त करने का कोई तरीका ढूंढें अपने दिल के कुछ कोने में इसे धक्का मत करो
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार से पतन का शीर्षक चित्र 10
    2
    आप दोनों के बीच कुछ स्थान दो। सब कुछ समय लगता है आपको अपनी उम्मीदों और सपने सच होने के लिए समय की आवश्यकता होगी। जल्दी मत करो आपके लिए कुछ समय लग सकता है कि आप दोस्ती को आराम से महसूस कर सकें, लेकिन अंततः आप सफल होंगे।
  • भाग 5
    यह सब जगह वापस लाना

    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार से पतन का शीर्षक चित्र 11
    1
    उन्हें अर्ध-आकस्मिक कुछ और आमंत्रित करें और बस छोड़ दें। तब तक रुको आप तैयार रहो तीन नियमों को याद रखें: किसी भी इच्छा (जो किसी भी महिला द्वारा पता लगाया जा सकता है) या उत्कृष्ट (वास्तव में कुछ शांत करते हैं) को हटाने और में रहने के उनके (उसे / उसे अगली बार के लिए आप कॉल करने के लिए)।
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार से पतन का शीर्षक चित्र 12
    2
    खुश रहने की कोशिश करो याद रखें, अगर आपकी दोस्ती खुश है, तो आपको भी चाहिए। यह वह जगह है जहां परिपक्व होने का हिस्सा आता है - आप अपने दोस्त को प्यार करते हैं, और आप चाहते हैं कि वह खुश रहें, आपका निर्णय जो भी हो। हर समय उदास होने के कारण आप में से कोई भी खुश नहीं होगा और खुद को दूर करने से आपकी श्रेष्ठ दोस्ती बर्बाद हो जाएगी।
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार से पतन का शीर्षक चित्र 13
    3
    वास्तविकता स्वीकार करें कि आप मित्र बने रहेंगे, इसे निगल लेंगे और आगे बढ़ें। यह संभवतः सबसे महत्वपूर्ण कदम है। मुश्किल, शायद, अधिक बार ज़रूरत होती है
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ पतन के प्यार का शीर्षक चित्र 14
    4
    सोरन किर्कगार्ड, महान दार्शनिक के कामों को पढ़ें जो एकतरफा प्रेम से संबंधित है। यह मदद करनी चाहिए, सलाह के साथ ज्ञान से आता है सलाह
  • युक्तियाँ

    • अगर आप यह है कि आप प्यार के इस बयान को सुन रहे हैं, तो अचानक बात न करें या बातचीत में विषय बदल दें। यह केवल उस व्यक्ति को नाराज़ करेगा जो आपको यह बताने के लिए साहस खोदना होगा कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं।
    • अपने मित्र को पता दो कि आप दोस्ती में रहना चाहते हैं, और यह कि आप स्वेच्छा से स्वीकार करते हैं कि वे दोस्त हैं, और कुछ और नहीं।
    • अगर यह आपके दोस्त है, जिसकी सबसे ज्यादा चरम भावनाएं हैं, तो जब आप कहते हैं कि आप उन्हें साझा नहीं करते हैं, तो कोमल और संवेदनशील होते हैं। भाग्य के साथ आप उस दोस्ती को बनाए रखने में सक्षम होंगे।
    • कभी कभी यह एक महान दोस्ती है कि थोड़े समय के लिए चक्कर से एक जीवन भर रहता है बेहतर है, तो समझते हैं कि घनिष्ठ संबंध चीजें आप दोनों के बीच अजीब बना सकते हैं। जैसा कि वे कहते हैं, "मैं तुम्हारी तरह मिठाई के लिए मारेगा, लेकिन मैं अपने अच्छे दोस्तों के बिना मर जाएगा।"
    • आखिरकार आपको स्वयं को बताना चाहिए कि जीवन में अन्य चीजें हैं और अस्वीकृति के कारण हमेशा रोने लगें।
    • बात समय दें समय का अनुभव हो सकता है बदलाव का परिणाम। और इससे निश्चित रूप से चीजों को सामान्य होने पर वापस मिल जाएगा
    • कोई फर्क नहीं पड़ता कि शर्मनाक या तनावपूर्ण चीजें क्या होती हैं, ऐसे कार्य करें जैसे कि सब कुछ ठीक और सामान्य है यदि आप ठीक तरह से काम करते हैं और आप दोस्तों के साथ जीवन के साथ चलते हैं, तो अंततः सब कुछ बहुत वास्तविक और प्राकृतिक हो जाएगा। अपनी दोस्ती पर हार न दें

    चेतावनी

    • यदि वह अपनी भावनाओं को साझा नहीं करता है, तो उसे होना चाहिए उम्मीद है कि चीजें बदल सकते हैं चिपटना मत। आप इस पर अपने जीवन के वर्षों को बर्बाद कर सकते हैं, और इसे पछतावा कर सकते हैं।
    • अपने निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले अपनी भावनाओं का विश्लेषण करें कि आप `प्यार` में हैं, सिर्फ शारीरिक आकर्षण महसूस नहीं करते हैं यह कभी-कभी कुछ भ्रम पैदा करता है। दिल एक नाजुक बात है, एक तरफा दर्पण है।
    • एक साथ रहने का फैसला न करें जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि आप समान भावना को साझा करते हैं।
    • कभी नहीं मानो कि आपका प्यार ब्याज भावना को साझा नहीं करता है। हमेशा इन चीजों के बारे में बात करने से पहले उन्हें एक तरफ डाल दें एक मौका है कि जब आप अपने दोस्त रिश्ते के स्तर को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं, तब सब कुछ छोड़ देंगे। मरीजों में अच्छी चीजें आती हैं!
    • पारस्परिक प्रेम से कम कुछ के लिए दोस्ती का जोखिम न लें। यह एक जिज्ञासा को संतुष्ट करने के लिए दोस्ती का संभव अंत नहीं है, या क्षणभंगुर कल्पना के कारण। अगर आप प्यार में हैं, तो आप इस मौके के लिए कुछ भी खतरे में डाल सकते हैं कि आप दोस्तों से ज्यादा हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com