IhsAdke.com

कैसे अपने सबसे अच्छे दोस्त इश्कबाज करने के लिए

क्या आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार में पड़ गए थे लेकिन पता नहीं क्या वह आपके बारे में भी ऐसा ही महसूस करता है? ठीक है, इस तरह की एक नाजुक स्थिति में आपको अगले कदम लेने के बारे में एक बुद्धिमान निर्णय लेने के लिए जितनी अधिक मदद की आवश्यकता होगी। यहां आयु कोई फर्क नहीं पड़ता है, आपके पास 13 या 30 साल हैं, वही नियम लागू होते हैं!

चरणों

आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 1 नाम का चित्र शीर्षक
1
दोस्ती के समय के बारे में सोचो उदाहरण के लिए, यदि आप, दो साल से करीबी दोस्त हैं, तो एक दूसरे को जानने के लिए दो साल हुए हैं खासकर यदि आप ऐसे दोस्त हैं जो एक-दूसरे के लिए सब कुछ कहते हैं, तो उसके साथ बातचीत (ए) को मुश्किल नहीं होना चाहिए। बस एक गहरी सांस लीजिए और याद रखो कि वह अभी भी आपका दोस्त होगा, कोई बात नहीं क्या।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 2 नामक चित्र शीर्षक
    2
    यदि आप पहले से ही एक दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को दिखा चुके हैं, तो अच्छा कार्य करें और इस कदम को छोड़ दें। लेकिन अगर अभी तक नहीं, तो आपको अपने हाल के व्यवहारों को सोचने और पालन करने के लिए रोकना होगा। क्या आप एक दूसरे के साथ खुलेआम इश्कबाज थे? क्या आपने एक या दोनों ने डेटिंग और कुछ होने पर टिप्पणी की थी? यदि हां, तो आप शांति से अगले कदम उठा सकते हैं और अपनी भावनाओं के बारे में अपने सबसे अच्छे दोस्त से बात कर सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक आपका सबसे अच्छा दोस्त चरण 3
    3
    रिश्ते के साथ आगे बढ़ो। अगर आपने अभी तक टच बाधा नहीं तोड़ दी है, तो अपने रिश्ते के भौतिक पहलू में ऐसा करना शुरू करें।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 4 नामक चित्र शीर्षक
    4
    धीरे से शुरू करो आप अभी भी सबसे अच्छे दोस्त हैं, तकनीकी रूप से, इसलिए पुरानी आदतों को बदलने न दें बस उन्हें अद्यतन करें जब आप उस बैठक को आधिकारिक तौर पर देखते हैं, तो स्वयं बनें आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार में गिर गए, अजनबी नहीं कृपया याद रखें कि यदि आप पहले से ही स्पर्श बाधा तोड़ चुके हैं, तो थोड़ा सा स्नेह दिखाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें बेशक, यह सब आप पर और एक दूसरे के साथ "अधिक-से-मित्र" के अपने स्तर पर निर्भर करते हैं और शारीरिक संपर्क स्वयं।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 5 नामक चित्र शीर्षक
    5



    याद रखें कि कुछ आदतें इस नए संबंध में जारी नहीं रख सकते हैं जुनूनों के बारे में बात न करें जैसा कि आप करते थे जब आप सिर्फ दोस्त थे यदि वह पहले से आपको पसंद किया है और आपको बचाया है, जबकि आप जुनूनों के बारे में बात करते हैं, तो सोचें कि आप कैसा महसूस करेंगे, आप दोनों एक जोड़े हैं! यदि आपको इन आदतों को जारी रखने की आवश्यकता है, तो किसी को इस संबंध में आपको सबसे अच्छे दोस्त के रूप में बदलने के लिए खोजें।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 6 नामक चित्र का शीर्षक
    6
    उसे मत पूछो मत पूछो, जो आपको पसंद है उदाहरण के लिए, यदि आप पहले से जुड़े हुए थे, तो पहले से इत्र या कोलोन की एक निश्चित गंध का आनंद लिया था, इसका मतलब यह नहीं है कि वर्तमान में इसे पसंद है याद रखें, भले ही आप थोड़ी देर के लिए मित्र रहे हों, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे या उसके बारे में सभी विवरण जानना चाहिए या याद रखना चाहिए। यहां तक ​​कि करीब लोग आपके बारे में हर दिन कुछ नया सीखते हैं तो अजीब नहीं लगता कि आप अपनी वरीयताओं को पूछ रहे हैं
  • चित्र का शीर्षक आपका सबसे अच्छा दोस्त चरण 7
    7
    आप पहले से ही अपने परिवार को जानते हैं, मान लें कि वे लंबे समय तक सबसे अच्छे दोस्त हैं। यदि नहीं, तो आपके पास और जानने के लिए और भी कारण हैं लेकिन क्या होगा अगर आप उन्हें एक बार या दो बार मिले? आप शर्मिंदगी कैसे करते हैं कि अगली बार हो सकता है? बस अपने और शिक्षित हो, जैसे तुम थे जब तुम सिर्फ अच्छे दोस्त थे
  • आपका सबसे अच्छा दोस्त चरण 8 का शीर्षक चित्र चित्र
    8
    फोन कॉल के बारे में नियम कुछ के रूप में आप पर लागू नहीं होते हैं कुछ लोग कहते हैं कि जोड़ों के बीच फोन कॉल केवल कुछ ही मिनटों तक रहना चाहिए या लड़के को "मैनेजोन" में खत्म कर दिया जाएगा क्योंकि उसकी प्रेमिका उसे सब कुछ बताई जाएगी। ठीक है, जाहिरा तौर पर इस रिश्ते में आदमी "मैनेजोन" से बाहर हो गया, ताकि वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता। यदि रिश्ते गंभीर हैं, तो यह कॉल की अवधि में कोई अंतर नहीं करता है।
  • चित्र का शीर्षक आपका सबसे अच्छा दोस्त चरण 9
    9
    वास्तव में कुछ के रूप में अपने आप को इलाज यदि आप कहते हैं कि आप एक जोड़े हैं, लेकिन अभी भी दोस्तों के रूप में अभिनय कर रहे हैं, तो यह आपको भ्रमित और परेशान करेगा। और अंत में, उसे बताने के लिए मत भूलो कि आप उससे प्यार करते हैं। बहुत से लोग भूल जाते हैं कि "मुझे तुमसे प्यार है" नहीं कहना चाहिए, जब तक कि इसका मतलब कुछ वास्तविक न हो ... लेकिन अगर इसका मतलब है, तो इसे कई बार कहा जाना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • "मुझे तुमसे प्यार है" बहुत तेज़ मत कहो
    • आखिरकार आपको मिल गया जो आपने सपना देखा था। खुश रहो और क्षण का आनंद लें!
    • उसे डराओ मत
    • अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए मत भूलना
    • उसे बताइए कि आप उसे क्यों पसंद करते हैं?

    चेतावनी

    • ईमानदारी से रहें
    • यदि आप कुछ कहें, तो एक दंपति हो।
    • यह पहली बार अजीब हो सकता है, लेकिन केवल इसलिए कि आप इसे इतना बनाते हैं
    • अपनी सीमाएं जानें
    • अगर किसी कारण से यह काम नहीं करता है, तो ऐसा कहने की कोशिश करें कि "हम इसे कभी भी नहीं दिखा सकते हैं।" दोस्ती बनाए रखने के लिए, अगर आपका कबुलीकरण योजनाबद्ध नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com