IhsAdke.com

कैसे किसी के साथ बाहर निकलने के लिए आप की तरह और कौन आपका सबसे अच्छा दोस्त है

कभी-कभी, एक साधारण दोस्ती से पूरे जीवन के लिए प्रेम उत्पन्न हो सकता है लेकिन यहां तक ​​कि अगर एक दूसरे को अच्छी तरह से पता है और संभवत: कई हितों में आम है, तो दोस्ती के क्षेत्र से बाहर निकलने और प्रेम संबंध में आगे बढ़ना बहुत जटिल हो सकता है। एक मित्र को खोने की संभावना का डर, उदाहरण के लिए, सबसे बड़ी बाधाओं में से एक है। चीजों को आसान बनाने के लिए, इस साहसिक कार्य के लिए तैयार करने के कुछ तरीके जानें।

चरणों

विधि 1
सुखद क्षणों को एक साथ खर्च करना

जैसा कि आप पढ़ते हैं, याद रखें कि आपका लक्ष्य किसी ऐसे दोस्त को जीतना सीखना है, जो किसी कारण से, आप बस (एक रोमांटिक तारीख के लिए) छोड़ने के लिए आमंत्रित नहीं कर सकते हैं। तो सबसे अच्छे विकल्पों में से एक, उदाहरण के लिए, आपको एक सामान्य, और अधिक अंतरंग गतिविधि में आमंत्रित करना होगा ताकि इससे कुछ और हो सके।

आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
समूह से दूर हो जाओ अगर दोनों दूसरे दोस्तों के साथ घिरे हुए हैं तो आपके दोस्त की हित के लिए आपके लिए ब्याज की दर पर कब्जा करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है इसलिए, समय-समय पर समूह से बचने से आपको एक दूसरे के साथ गहन बंधन बनाने में मदद मिलेगी।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    एक गतिविधि चुनें जो आप दोनों का आनंद लेंगे। कैसे एक फिल्म के बारे में? आपकी पसंदीदा शैली क्या है? दूसरी ओर ... क्या वह गेंदबाजी में अच्छा है? यदि जवाब हाँ है, तो एक सबक के लिए पूछें! चूंकि यह तुम्हारा दोस्त है, बकवास न करें: अपने एजेंडे के समय और प्रतिबद्धताओं का सम्मान करें - प्रत्येक विवरण को ध्यान में रखें
  • चित्र का शीर्षक क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त करें जो आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं चरण 3
    3
    शारीरिक संपर्क बढ़ाएं ऐसी गतिविधियों का अन्वेषण करें जिनमें सीधे संपर्क शामिल हो, जैसे कि नृत्य या सोफे पर एक सरल करीबी बातचीत। शारीरिक संपर्क अंतरंगता का सुझाव देता है और यह जानने का एक अच्छा तरीका है कि दूसरा आपके निकटता के साथ सहज है।
    • ध्यान दें: किसी भी शारीरिक संपर्क को कभी भी बल न दें और चुंबन के रूप में कुछ ज्यादा घनिष्ठता पाने के लिए जल्दी मत करो, क्योंकि इससे आपके दोस्त को डराता है या, बहुत कम से कम, आपको असहज महसूस होता है। इसलिए, आप प्रत्येक सिग्नल का विश्लेषण करते हुए धीरे-धीरे चलते रहेंगे।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    पहल करें क्या आपके दोस्त ने कहा कि वह नृत्य करना पसंद करता है? धूर्तता पर एक वर्ग ले लो और उसे अगले मौके पर आश्चर्यचकित करें यह आपको दिखाएगा कि आप समान रुचि साझा करेंगे।
  • विधि 2
    बात करना और सुनना

    एक-दूसरे के जीवन के बारे में अधिक सीखना आपके लिए एक शानदार तरीका है कि आप करीब पहुंच सकते हैं, और जानने के लिए कि क्या आप कुछ के रूप में संगत रहेंगे।

    आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    1
    उसे अपने जीवन का विवरण बताएं कि अन्य मित्रों को नहीं पता है। परिवार और बचपन के बारे में बात करें, उदाहरण के लिए। तो उसे पता चल जाएगा कि उसके दोस्तों के अपने सर्कल के भीतर उसका एक विशेष मूल्य है।



  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    2
    सुनना जब वह बोलता है बस उस पर घूरना और आश्चर्य कीजिए कि आपके बच्चे अच्छे दिखेंगे। जिन सभी विवरण आप सुनते हैं, उन पर ध्यान दें, क्योंकि यह आपके मित्र के लिए आपके लिए महत्वपूर्ण महत्व को दर्शाता है - साथ ही विजय की प्रक्रिया में आवश्यक भी है उदाहरण के लिए, उस किताब का नाम याद रखें, जिसने अपने बचपन को चिह्नित किया और बाद में उपहार के साथ उन्हें आश्चर्यचकित किया।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    3
    प्रशंसा दो। उसे बताओ कि उसके केश या कपड़े कितना सुंदर हैं, और कौन जानता है कि आप उसकी मुस्कान कैसे प्यार करते हैं इस तरह, उन्हें पता चल जाएगा कि आप उनकी शैली पसंद करते हैं और उन्हें आकर्षक लगते हैं।
  • विधि 3
    ईमानदार होने के नाते

    अगर आपके मित्र ने आपके साथ अकेले समय बिताने या शारीरिक संपर्क से बचा नहीं दिखाया है, तो इसका मतलब है कि वह दोस्ती क्षेत्र को छोड़ने की कोई योजना नहीं है। उस मामले में, बता रहा है कि उसके लिए आप क्या महसूस करते हैं, केवल आपको असहज महसूस कर देगा और संभवतः दोस्ती को नष्ट कर देगा। दूसरी तरफ, यदि वह आपके जैसा क्षण का आनंद ले रहा है, तो यह समय है कि वह खेल खोलें और उसके साथ ईमानदार रहें।

    आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    1
    एक्सप्रेस भावनाओं स्पष्टता के साथ। बोलो कि आप अपने बीच बहुत मैत्री का महत्व रखते हैं, लेकिन आप कुछ और महसूस करते हैं, और इसी कारण से, मैं आपको दोस्तों से अधिक होना चाहता हूं।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    2
    समय और स्थान दो। एक त्वरित प्रतिक्रिया के लिए दूसरे को दबाने या रिश्ते की तत्काल शुरूआत में मदद नहीं मिलेगी। उसे सोचने के लिए समय लेना दिखाएगा कि आप उसका सम्मान करते हैं।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त कौन है क्रश के साथ एक तिथि प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    3
    निर्णय का सम्मान करें अगर आपके मित्र ने फैसला किया है कि आप किसी रिश्ते में शामिल नहीं होना चाहते हैं, तो आग्रह न करें। अगर आप उसके साथ दोस्त बने रहना चाहते हैं, तो यह समझाएं कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण होगा।
  • युक्तियाँ

    • धीरज रखो ध्यान से, सबसे पहले, साहस पर, यही कारण है कि यह आपको दोस्तों को रखता है।
    • अचानक न देखें, आखिरकार, परिणाम भयानक शर्मिंदगी हो सकता है। इसके बजाए, आप अधिक संयत रहेंगे और विजेता. शायद वह प्यार में गिरने का अंत नहीं करता?
    • वर्तमान क्षण पर ध्यान न दें उदाहरण के लिए, यदि आपके मित्र ने एक रिश्ता छोड़ दिया है, तो हो सकता है कि वह अभी तक अगले के लिए तैयार नहीं है।
    • यदि सब कुछ बाहर काम करता है और आप डेटिंग शुरू करते हैं, तो उसी ट्यून में मिलता है, यही है: अगर वह इसे धीमी ले जाना चाहता है, तो जल्दी मत आना
    • जवाब के बारे में सोचते समय उसके साथ संपर्क मत करना। अन्यथा, वह अपने आग्रह और यहां तक ​​कि गुस्से में भी डर सकता है।
    • उदाहरण के लिए: सेक्स, दोस्ती, प्रेम इत्यादि के संबंध में दूसरे की अपेक्षा से अवगत रहें। हमेशा यह जानने की कोशिश करें कि वह कैसा महसूस कर रहा है - यह स्नेह दिखाने का भी एक तरीका है।

    चेतावनी

    • कभी दूसरे पर एक व्यवहार न करें और न ही अपराध के माध्यम से इसे लागू करने की कोशिश करें आपके बारे में उनकी भावनाएं इसके कारण नहीं बदलेगी, और सबसे बुरी, रवैया दोस्ती से समझौता कर सकता है
    • कभी-कभी कबूल करते हैं कि आप किसी दोस्त की तरह विश्वासघात की तरह लग सकते हैं इसलिए, यह सुनिश्चित करने से पहले कि यह भावना पारस्परिक हो सकती है, सभी को यह आसान लेना चाहिए और सभी लक्षणों का पता लगाने चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com