IhsAdke.com

किसी मित्र को मीटिंग में आमंत्रित कैसे करें

किसी मित्र को किसी तारीख को आमंत्रित करना डरा देता है लेकिन याद रखना कि आप पहले से ही मित्र हैं। इसका मतलब है कि आपके पास समान रुचियां हैं, एक साथ संवाद कर सकते हैं और समय व्यतीत कर सकते हैं। पहल करें, अस्वीकृति के भय को दूर करें, आपकी दोस्ती कुछ और हो सकती है अगर आप नहीं पूछें तो आपको कभी पता नहीं चलेगा यही किया जाना चाहिए।

चरणों

चित्र शीर्षक से एक मित्र से पूछो चरण 1
1
सही क्षण की प्रतीक्षा करें वे कहते हैं कि समय सब कुछ है यदि आप दो कभी अकेले नहीं होते हैं, तो एक तारीख होने पर थोड़ा अजीब हो सकता है। यहां कुछ विचार हैं:
  • आपके मित्र के हित को जगाने के लिए सबसे अच्छे तरीके हैं कि उस व्यक्ति के साथ अन्य पुरुषों / महिलाओं के बारे में बात करना। यह दोस्तों के बीच बिल्कुल सामान्य व्यवहार है और थोड़ा ईर्ष्या पैदा कर सकता है। लेकिन अतार्किक मत करो और "कभी नहीं" अफसोस करें कि विपरीत लिंग आपके साथ कैसे व्यवहार कर रहा है यह एक छेड़खानी की शुरुआत के लिए एक अच्छी शर्त हो सकती है
  • आपका दोस्त मजबूत सिग्नल दे रहा है और आपके पास दो कनेक्शन हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इस बिंदु पर सही होना चाहिए। मित्र को छोड़ने के लिए आमंत्रित करना अजीब हो सकता है मित्रों के अपने समूह के साथ अगले बाहर निकलने पर दिखाई न दें। जब आपका मित्र आपको कॉल करता है, तो जवाब दे मशीन छोड़ दें, लेकिन लगभग एक घंटे में वापस कॉल करें समझाओ कि आप व्यस्त थे हो सकता है कि आपका मित्र कुछ ऐसा कहता है जैसे "आप बहुत हाल में नहीं थे।" ऐसा कुछ कहो, "हां, मैं व्यस्त हूं, लेकिन कल रात रात के खाने के लिए मैं स्वतंत्र हूं।"
  • यदि आप अपने दोस्तों के समूह से बाहर निकलते हैं, तो आपको अकेले रहने के लिए एक रास्ता खोजना होगा। इस व्यक्ति को अपने दूसरे दोस्तों के मुकाबले अधिक ध्यान न दें, जब वे चारों ओर हैं, क्योंकि आप उन्हें असहज महसूस कर सकते हैं बस अपने दोस्तों को फैलाने के लिए एक पल का इंतजार करें या जब आप जगह में आने के लिए सबसे पहले हैं और बात करना शुरू करते हैं यदि आपका मित्र अकेले समय आपके साथ खर्च करने की कोशिश करता है, तो यह एक अच्छा संकेत है यदि वह ऐसा नहीं करता है, तो आपको उसे आमंत्रित करने के लिए थोड़ी देर इंतजार करना चाहिए (उसे)।
  • चित्र शीर्षक से एक मित्र से एक तिथि चरण 2 पूछो
    2
    तिथि की योजना बनाएं लचीली रहें, एक से अधिक तारीखों को ध्यान में रखें। एक दिन चुनें जब आप दो स्वतंत्र हों। चिंता को कम करने के लिए, मुठभेड़ को आकस्मिक रखें।
  • चित्र शीर्षक से एक मित्र से एक तिथि चरण 3 पर क्लिक करें



    3
    निर्णय कैसे, कब और कहाँ
    • कैसे करें: व्यक्ति द्वारा, फोन द्वारा, पाठ संदेश या ईमेल द्वारा आमंत्रित करने के फायदे और नुकसान पर विचार करें एक विकल्प चुनें
    • जब: आमंत्रित करने के लिए एक समय चुनें जो दोनों के लिए उपयुक्त है।
    • जहाँ: गोपनीयता के लिए आपको आमंत्रित करने के लिए एक जगह चुनें और बाधित न करें।
  • चित्र शीर्षक से एक मित्र से पूछो चरण 4
    4
    अपने मित्र को छोड़ने के लिए आमंत्रित करें बोलने से पहले, आराम करो और कुछ गहरी साँस लें। रवैया रखना महत्वपूर्ण है - अपने आप में विश्वास करें, आप तैयार हैं मुस्कान और आँख से संपर्क करें।
  • चित्र शीर्षक से एक मित्र से पूछो चरण 5
    5
    सबसे ऊपर, अपने आप को हो किसी के होने की कोशिश न करें जिसे आप सिर्फ उसके दिल जीतने के लिए नहीं हैं। प्रामाणिकता से कहीं ज्यादा सुंदर नहीं है आप जानते हैं कि सबसे "आकर्षक" लोगों के बारे में सोचो वे अच्छे हैं और हर कोई उनके साथ होने जैसा महसूस करता है वे "सच्चे" हैं, वे स्वयं हैं यही वह है जो आप बनना चाहते हैं आंतरिक सुंदरता वास्तव में क्या मायने रखती है
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि दोस्ती हमेशा रोमांस नहीं बनती है अस्वीकृति का मतलब यह नहीं है कि दोस्ती का अंत, इसके विपरीत, अगले अवसर पर जाने के लिए आपको आमंत्रित करने के लिए आपसे मित्र बने रहें।
    • सुनिश्चित करें कि यदि आप उसे / उसे बाहर आमंत्रित करते हैं तो दोस्ती खत्म नहीं होगी। आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह एक महान दोस्ती खोना है।
    • यदि आपका मित्र आपको अस्वीकार करता है, तो विनम्र रहें उसके दिमाग को बदलने के लिए उसे दबाने से बचें सकारात्मक दृष्टिकोण रखें, आपने दिल से काम किया और यह ईमानदार और साहसी है इस अनुभव को परिप्रेक्ष्य में रखें एक "नहीं" निराशाजनक है, लेकिन यह आप का कौन प्रतिबिंब नहीं है।
    • मनोवैज्ञानिक कहते हैं कि सबसे स्थायी संबंध दोस्ती से शुरू होते हैं। कहा जा रहा है, एक दोस्ती से आने वाले रिश्ते में रोमांस स्थापित करना मुश्किल हो सकता है। डेटिंग की अवधि कम या लगभग अस्तित्वहीन हो सकती है, और इससे पछतावा आ सकता है जब कोई इश्कबाज तुम्हारे साथ इश्कबाज़ करने का प्रयास करता है सुनिश्चित करें कि दोस्ती से डेटिंग और वहां से अंतरंगता के लिए एक संक्रमण है। रोमांस को शांत न होने दें
    • हालात हमेशा काम नहीं करते हैं यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप अपनी दोस्ती समाप्त कर सकते हैं। एक बात जो मदद कर सकती है आप कहती हैं कि यह मजाक है या एक चुनौती है, लेकिन इसका मतलब यह हो सकता है कि आपको फिर से जाने के लिए आमंत्रित नहीं किया जा सके।
    • यदि आप बहुत शर्मीले हैं, तो आमंत्रित करने से पहले तैयार करने का प्रयास करें कागज पर, लिखने के लिए कहें। एक दोस्त या परिवार के सदस्य के साथ, जोर से पढ़ो। टिप्पणियों और राय के लिए पूछें लाइनों की समीक्षा और समीक्षा करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com