IhsAdke.com

एक लड़के बनने के लिए, आप एक प्रेमी बनने के लिए किसी मित्र को कुल अजनबी से स्थानांतरित करना चाहते हैं

एक प्रेमी को पाने में आसान नहीं है, या कोई भी दोस्त जो परवाह करता है। वे मांग कर रहे हैं और कभी-कभी पूरी तरह बेवकूफ हैं यहाँ एक आदमी के साथ रहने में आपकी सहायता करने के लिए कुछ कदम हैं, चाहे आप उन्हें उनके दिखने, व्यक्तित्व के लिए पसंद करें, या आपको यह भी पता नहीं कि उसे उसके बारे में क्या पसंद है

चरणों

पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफेंडर चरण 1
1
यह सुनिश्चित करने की कोशिश करें कि आप वास्तव में उस आदमी को पसंद करें, और यदि वह आपके सभी प्रयासों के लायक है यदि आप किसी में देख रहे हैं विशिष्ट लक्षण के लिए, समय तय करने के लिए ले करता है, तो इस आदमी को आप क्या चाहते है, या उसकी यह फैसला करने में मदद करने के एक दोस्त पूछते हैं। आप ऐसे समय के साथ अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं जो वास्तव में आपके विचार में नहीं थे। इसमें क्या बात होगी?
  • पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू टू गेट अ स्ट्रेंजर, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफेंडर चरण 2
    2
    उसे बेहतर जानने के लिए शुरू करो! उससे बात करने में कुछ समय व्यतीत करें: कम से कम एक बार एक दिन में अपना लक्ष्य बनाएं। आप जुनूनी दिखना नहीं चाहते हैं, लेकिन साथ ही आप उसे ऐसा नहीं करना चाहते हैं कि आप उससे बात करने से डरते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ टू फॉर कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफेंटर चरण 3
    3
    सामान्य रुचियां ढूंढें क्या आप रॉक प्यार करते हो? बास्केटबॉल? यह जानना हमेशा मददगार होता है कि लड़के को क्या दिलचस्पी है और यहां तक ​​कि आपके पास बहुत अधिक आम नहीं है, तो आपको अपने हितों में रुचि लेने का प्रयास करना चाहिए। कौन जानता है? ऐसा हो सकता है कि वह आपको पसंद नहीं करता, लेकिन अनुभव आपको एक नया शौक प्रदान करता है
  • पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रंट स्टेप 4
    4
    चुटकुले बोलना हमेशा मज़ेदार होता है उसे हंसते हैं और आप के बगल में सहज महसूस करते हैं। हालांकि, चुटकुले से बचने के बारे में सुनिश्चित करें जो आपको अपमान कर सकते हैं - आपको कभी नहीं पता होगा कि क्या हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ टू फॉर कुल अजनबी, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रंट, चरण 5
    5
    इश्कबाजी! आपको अपने सिर को डुबाना नहीं पड़ता है, लेकिन कभी-कभी उसके साथ बैठकर और तारीफ देने पर एक बड़ा प्रभाव पड़ सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय आप की तरह जाने के लिए कुल अजनबी से जाओ, दोस्त, प्रेमी के लिए कदम 6
    6
    प्रश्न पूछें अजीब चुप्पी के दौरान करना सबसे अच्छी बात है यदि आप किसी अन्य विषय से बचने के लिए चाहते हैं तो आप एक विषय भी शुरू कर सकते हैं।
  • पिक्चर्स टू द ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रंट, पेंशन 7
    7
    पूछें कि क्या वह सप्ताहांत के दौरान व्यस्त है इसमें शामिल अधिक लोगों के साथ उसे बाहर निकालने के लिए बुलाओ (इसलिए उन्हें नहीं लगता कि यह एक तारीख है)। एक मूवी थिएटर, आर्केड पर जाएं या पिज्जा खाने के लिए निकल जाएं।
  • पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ इट फॉर कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफेंडर चरण 8
    8
    लड़का का परिचय आपको जन्मदिन / क्रिसमस का उपहार देना चाहिए लेकिन कुछ भी महंगा नहीं है, हालांकि।
  • पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफेंट, चरण 9
    9
    जब आप थोड़ी देर (2-3 सप्ताह) के लिए बात कर रहे हैं तो उसके साथ थोड़ा सा छेड़खानी शुरू करें बातचीत के दौरान अपने कंधे को स्पर्श करें या जब आप दो बात कर रहे हों, तो उसे आंखों में देखें। (लेकिन एक अजीब या जुनूनी देखो के साथ उसकी आँखों में नहीं लग रहे हो, या वह भाग जाएगा)।
  • पिक्चर्स टू ब्वॉय यू लाइक टू गॉ इट टू कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रैयर स्टेप 10
    10
    एक बार जब आप अधिक बार बाहर जाने के लिए, इसके बारे में अधिक व्यक्तिगत सवाल करते हैं, और जवाब ईमानदारी से जब वह अपने जीवन के बारे में पूछता है शुरू करते हैं और उसे करने के लिए खुला हो (जब तक कि कुछ व्यक्तिगत, आप नहीं पर पारित करने के लिए चाहते हैं)। उसे आपको पता चलाना चाहिए, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह प्रक्रिया बहुत तेज नहीं है। अपनी बातचीत में आपके बारे में वह सब कुछ जानना ज़रूरी नहीं कहो उसे जानकारी की खोज करें और उसे स्वयं दिखाएं। इस तरह, आपके पास हर समय नया संवाद होगा, और बातचीत बोरिंग नहीं होगी। सूची से खरोंच पाने के लिए ऊबड़ मामलों का सबसे अच्छा तरीका है! और झूठ बोलने से भी बचें सच्चाई हमेशा प्रकट होती है, और यह आपको शर्मिंदा कर सकता है I
  • पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रैंट चरण 11



    11
    आपके पास इसके आगे आरामदायक बनाओ यदि आप अकेले हैं, तो एक आरामदायक बातचीत शुरू करें उसे पता है कि वह किसी भी स्थिति में आपके साथ सहज महसूस कर सकता है यह आपके प्रेमी के रूप में उसे जीतने का एक शानदार तरीका है। और हमेशा वहां रहें जब उसे आपकी आवश्यकता होती है यह सिर्फ एक प्रेमी के मामले में नहीं देखा जाता है, बल्कि अपने दोस्तों के साथ भी है। लेकिन यह अभी भी एक अच्छी टिप है
  • पिक्चर का शीर्षक, ब्वॉय टू यू टू यू टू टू अबाउट अ स्ट्रेंजर, फ्रेंड, टू प्रेफ्रैंट स्टेप 12
    12
    यदि वह एक पूर्व है, पता लगाएँ कि क्या वह अभी भी उसे पसंद करता है पहली बात यह जानना जरूरी है कि वह अभी भी उसके लिए कुछ महसूस करता है या नहीं। यदि वह पूर्व के लिए कुछ भी महसूस करता है, तो आप उसे एक प्रेमी के रूप में नहीं चाहते हैं पता लगाने के लिए, उसे लापरवाही से पूछो। उसे अपनी पूर्व भावनाओं के लिए खेती करने वाली भावनाओं के बारे में बात करें, चाहे वे अच्छे हों या बुरा। पता लगाएँ कि क्या उन्होंने हाल ही में एक दूसरे को देखा है, चाहे वे संपर्क करें, आदि। अगर आपको लगता है कि वह आपके पूर्व के बाहर निकल चुका है, तो अगले चरण पर जाएं।
  • पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रंट चरण 13
    13
    उसे अपने पूर्व के बारे में बताएं उसे बताओ, अकेले अस्पष्ट, कि आप इस "व्यक्ति" के लिए 100% थे, और यह आपके दिल को तोड़ दिया। पुरुषों को आसानी से महिलाओं द्वारा धमकाया जाता है जो अभी भी पूर्व की तरह पसंद करते हैं उन महिलाओं में से एक की तरह मत देखो यह एक लड़के के दोस्तजोन में प्रवेश करने का सबसे तेज़ तरीका है
  • पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ टू फॉर कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रंट चरण 14
    14
    उसे बताओ कि आप रुचि रखते हैं अपने दोस्त को बताएं कि आप वास्तव में उसके बारे में क्या सोचते हैं, और आप कितना सोचते हैं कि वह किसी एक दिन के लिए एक महान प्रेमी होगा। वह संभवत: पूर्व के द्वारा अस्वीकार किए जाने, अपमानित और गलत तरीके से होने के आदी था, कि वह जानना चाहेगा कि आप उसे एक संभावित महान प्रेमी के रूप में सोचते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फॉर कुल अजनबी, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रंट स्टेप 15
    15
    उसे एक मीटिंग में आमंत्रित करें, लेकिन इतना सीधे नहीं। इसके बजाय, उसे फिल्मों पर जाने के लिए आमंत्रित करें, या रात को दोस्तों के रूप में बाहर करें यदि वह अगले सप्ताह के अंत में उसे आमंत्रित करता है, और अगले, और अगले, दोनों एक रिश्ते के लिए gravitating खत्म हो जाएगा
  • पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रंट स्टेप 16
    16
    उसे एसएमएस और ईमेल भेजें ईमेल और अजीब पाठ संदेश भेजें यह आपकी दोस्ती और भावी रिश्ते को बनाने का शानदार तरीका है। पुरुषों को उन महिलाओं के साथ होना पसंद है जिनके साथ वे स्वयं हो सकते हैं। आपका लक्ष्य उसे दिखाने के लिए है कि आप एक शांत और मजेदार लड़की हैं
  • पिक्चर्स टू द ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रेट, चरण 17
    17
    जब आप एक साथ होते हैं और पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं (लेकिन पूरी तरह से नहीं) पूछते हैं "क्या आपने कभी हमें एक साथ सोचा है?जवाब सच्चाई के बारे में सुनिश्चित बनाने के लिए जब आप अकेले हैं "ऐसा करें,। ​​कई पुरुष जब अपने दोस्तों के करीब है क्योंकि वे एक रिश्ते के लिए बहुत ज्यादा ध्यान आकर्षित नहीं होगा कोई कहने के लिए, करते हैं। यह है कि बनाता है एक आदमी महसूस स्थिति की तरह है दबाया जाता है, और अच्छी तरह से, उसके दोस्त उसे नहीं कहने के लिए आगे बढ़ सकते हैं।
  • पिक्चर्स टू ब्वॉय यू लाइक टू गॉ से फॉर अँग्रेजर, फॉर मैनेज टू प्रेफ्रंट स्टेप 18
    18
    लड़का वे कहते हैं, "विचार है कि आपको अगले स्तर तक अब लेना चाहिए," वह इसका मतलब है, "तुम एक मित्र के रूप में महान हैं, लेकिन मैं अब तारीख करने के लिए नहीं करना चाहती।"अपनी पसंद का सम्मान करें और दोस्त बन जाते हैं। कोई स्पष्ट निराशा, के रूप में यह अपने रिश्ते अजीब हो जाता है कर सकते हैं और उन्हें पर्याप्त अलग कर सकते हैं। एक दिन, वे कहते हैं, तो" अरे, फिल्मों के लिए जाना चाहता हूँ मेरे साथ? तुम्हें पता है, एक बैठक की तरह "मुस्कान (क्या आप जानते हैं मुझे लगता है कि उम्मीद कर रहा था!) ​​और कहते हैं:" .. मैंने सोचा कि आप, पूछना कभी नहीं था "और ऐसा करने से चिंता और उत्तेजना की एक नज़र है, जो एक है चला जाता है अपने होंठ काट अच्छा, क्योंकि आदमी को पता चल जाएगा कि आप परेशान हैं, भी।
  • पिक्चर्स टू ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफेंट, चरण 1 9
    19
    अगर आदमी पहली बार हाँ कहता है, तो आनंद लें। वही "होंठ-कटौती" योजना करो यदि वह चुंबन के लिए जाता है, तो हर धूम्रपान क्षण का आनंद लें। तर्क देने का कोई तरीका नहीं है कि आप इसके बारे में पर्याप्त नहीं जानते हैं। जब आप मित्र के रूप में बिताए जाते हैं तो उसे उसे आमंत्रित करने का अधिकार मिलता है, और उसे चुम्बन करने का अधिकार देता है लेकिन उसे पहले उसे चूमने दो। कुछ बैठकों के बाद, आप जो कुछ भी चाहते हैं वह आप ले सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फॉर कुल अजनबी, फ्रेंड, टू प्रेफ्रीम चरण 20
    20
    यदि वह तुम्हारे भीतर नहीं है, तो नाराज़ मत बनो। बाहर, समुद्र में अधिक मछली हैं एक दिन, आपको अपना चेहरा मिलेगा!
  • युक्तियाँ

    • वे क्या कहते हैं पर ध्यान दो और कुछ भी मत भूलना जब आप किसी को बताते हैं कि आपका जन्मदिन किसी निश्चित तारीख में है और अगले दिन वे पूछते हैं कि आपका जन्मदिन कब है, तो यह कष्टप्रद नहीं है?
    • ईमानदार और खुला हो रिश्तों में, हमेशा ईमानदार और खुला होना चाहिए। उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं
    • चिंता मत करो अगर तुमने कुछ बेवकूफ़ कहा। यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह शायद परेशान भी हो जाएगा, और बुलशेत कहने की संभावना है।
    • यदि आप बहुत शर्मीली हैं, तो सहायता के लिए किसी मित्र से पूछें। बस बेताब नहीं दिखता जो कुछ भी है, ऐसा मत करो जैसे आप उससे बात नहीं करना चाहते!
    • इसे ट्रिगर और मुस्कान जब वह लौटता है, मुस्कुराते हैं और कहते हैं "मैंने कुछ नहीं किया" या कुछ और यह देखभाल की जा रही है, स्पष्ट नहीं है
    • उन प्रश्नों से मत पूछो जो कि हां या ना के साथ उत्तर दिए जा सकते हैं, या आप कभी भी वास्तविक वार्तालाप नहीं करेंगे।
    • यदि वह पूछता है कि क्या आप उसे पसंद करते हैं, तो हाँ धीरे से कहें, और जब कोई भी नहीं है!
    • अगर आपको नहीं पता कि बातचीत शुरू करने के बारे में, कुछ आकस्मिक पूछें, जैसे "हे, तुम लूसिया के कमरे में हो, क्या तुम नहीं हो? क्या तुम उसे देख रहे थे?"
    • बस आराम करो और अपने प्रेमी के साथ मज़े करो

    चेतावनी

    • एक आदमी के लिए बदलने की कोशिश मत करो यदि आपको ऐसा करने की आवश्यकता है, तो इसके लायक नहीं है!
    • बहुत स्पष्ट मत हो यह ऐसे व्यवहार का है जो लड़कों को डराता है इसका मतलब है कि उसे तुम्हारा पहला वार्तालाप में आने के लिए आमंत्रित न करें!
    • घबराओ मत, या उसे 24 घंटे एक दिन में बात करने की कोशिश मत करो। यह लड़का और चारों ओर के अन्य लोगों को डरा देगा!
    • सुनिश्चित करें कि आप उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश न करें। वह गलत संदेश को समझ सकता है, और पता लगा सकता है कि आप उसे पसंद नहीं करते।
    • यदि आपका जुनून बदला नहीं है, तो लड़के का दोस्त बनो।
    • अगर आप उससे बात करने की कोशिश करते हैं, तो बहुत शर्मीली नज़रें न देखें। यह शब्द के साथ झंडे उठाने जैसा है: "मुझे आप पसंद हैं"!
    • पहले कुछ बातचीत में बहुत जटिल परिवार के मामलों का उल्लेख न करें।
    • एक शिकारी न बनें, परन्तु, इसके माध्यम से कुछ गुना जाने में कोई समस्या नहीं है, या वास्तव में "इसमें घुसपैठ है," और अपनी किताबें भूमि पर गिरती हैं। बातचीत शुरू करने का यह एक अच्छा तरीका है

    आवश्यक सामग्री

    • इस गाइड
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com