IhsAdke.com

दोस्तों के साथ दोस्तों को कैसे बनाएं

क्या आपने कभी एक किताबों की दुकान, विद्यालय, फिल्मों में या सड़क पर भी एक आदमी को देखा है और आश्चर्य की बात है कि उसे कैसा होना चाहिए और उससे मिलने का क्या होगा? क्या आपको उनकी शैली पसंद है? क्या आपके पास एक बहुत मजबूत महसूस हो रहा है कि यह आपको सूट करता है? क्यों नहीं? एक आदमी के पास खुद को धमकाना कभी नहीं।

चरणों

एक लड़के के साथ मित्र बनाओ चित्रित करें आप बस जरूरी चरण 1
1
बातचीत के लिए खोजें उस व्यक्ति के पास मत पूछो जो उसका नाम है - उसके बारे में कुछ बताएं कि आपको दिलचस्प लगता है और इस तरह से बातचीत शुरू होती है। कुछ उदाहरण हैं: "मैं इस पुस्तक पढ़ा है, यह बहुत अच्छा है।" - "मुझे माफ करना, लेकिन इस उपकरण दोषपूर्ण है आप से नफरत नहीं है जब ऐसा होगा।?" - "वाह, यह कतार एक मंदी है।" - " मुझे उनके संगीत से प्यार है। "" क्या आप मुझे समय बता सकते हैं? "
  • एक लड़के के साथ मित्र बनाएं जिसे आप बस मिले चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    मुस्कान और हँसो कुछ भी लोगों को लगता है कि किसी को अपनी कंपनी में मज़ा आ रहा है की तुलना में अधिक आराम से लोगों को नहीं बनाता है। यह व्यक्ति आपके साथ बात करने में अधिक खुला और दिलचस्पी छोड़ देगा।
  • एक दोस्त के साथ मित्र बनाएं जिसे आप बस जेल में कदम 3
    3
    जब आप बात कर रहे हैं तो उसके बारे में कम से कम 5 चीजों से पूछें, आपको पूरी बातचीत खुद नहीं लेनी चाहिए। बस सुनिश्चित करें कि आपके प्रश्न एक संदर्भ में हैं, पतले हवा से बाहर नहीं हैं इसके अलावा, कई कहानियां बताएं जो शायद आप को परेशान करेंगे
  • एक लड़के के साथ मित्र बनाएं जिसे आप बस जरूरी चरण 4 के साथ चित्र बनाएं



    4
    जब आपको लगता है कि चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं, उदाहरण के लिए, कुछ सामाजिक नेटवर्क जैसे ई-मेल या ई-मेल पर अपना उपयोगकर्ता नाम पूछें। ये फोन पर बात करने की तुलना में अधिक आरामदायक विकल्प हैं और उन सभी संस्कृति की ज़रूरत नहीं है जो "किसी व्यक्ति के साथ फ़ोन पर बात कर रही है।" यह आपको कम लालची दिखाई देगा
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ दोस्त बनो बस बस चरण 5
    5
    जैसे ही घर जाते हैं, ईमेल या त्वरित संदेश न भेजें - एक या दो दिन इंतजार करें पहली बार लिखते समय, पुनः पुष्टि करें कि आप किसके साथ हैं "मुझे याद से ...?"
  • एक लड़के के साथ मित्र बनाएं जिसे आप बस मिले चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    आप और आपके नए दोस्त के बीच की संभावनाओं के बारे में सोचें:
    • यदि आप उसे दोस्ती करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए जाने की जरूरत है। कभी-कभी ईमेल या तत्काल संदेश की एक श्रृंखला एक संकेत है जिसे आप चाहते थे जो आप चाहते थे आप एक ऐसे व्यक्ति के साथ दोस्त बनने में सफल हुए हैं जो आप से मिले थे। बधाई!
    • यदि आप एक करीबी दोस्त बनना चाहते हैं, तो अपने और कुछ करीबी दोस्तों (उन्हें लड़कों को आमंत्रित करने के साथ-साथ उन्हें अधिक सहज महसूस करने के लिए सुनिश्चित करें) के साथ फिल्मों में जाने के लिए उन्हें आमंत्रित करें। यदि आपके दोस्त लड़के से मिलते हैं, तो आप शायद उन्हें और अधिक बार देखेंगे
    • यदि आप पाते हैं कि आप उसे मित्र के रूप में ज्यादा पसंद करते हैं, तो उसे और आपके दोस्तों के साथ फिल्मों में जाने के लिए आमंत्रित करें। यदि वे दोनों इसे पसंद करते हैं, तो कार्यक्रम को नियमित रूप से दोहराएं। थोड़ा छेड़खानी शुरू करो, वह तुम्हारा इरादा समझ जाएगा जब संभव हो, तो उसके पास भी बैठो यदि वह आपके साथ चलने में दिलचस्पी दिखाता है, तो आपको फिल्मों में आमंत्रित करें, सिर्फ आप दोनों, और देखें कि क्या होता है। साथ ही अन्य गतिविधियां सुझाएं, जैसे एक पार्क या कुछ कला प्रदर्शनी में जाकर, पैदल चलना, पीने के लिए बाहर जाना आदि।
  • युक्तियाँ

    • बात करो, मुस्कुराओ, कुछ कहो, कोशिश करना कभी भी मुश्किल नहीं है।
    • डरो मत आपके पास केवल एक जीवन है और यदि वह आपको पसंद नहीं करता है, तो शायद आप उसे फिर से नहीं देखेंगे। इसके अलावा, जब आप संभावित रूप से अविश्वसनीय चेहरे के साथ एक सुंदर बातचीत शुरू कर सकते हैं, तो वहां क्यों खड़े रहें?
    • उसे शारीरिक रूप से स्पर्श करें, उसे आश्चर्य करें, लेकिन उसे डराओ मत
    • बस उसे उससे दोस्त बनने के लिए कहें उसे बताओ, एक मजेदार तरीके से, "अरे, हम दोस्त बनें!" या "अरे, तुम मेरी सबसे अच्छी दोस्त हो!" यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन कई मामलों में यह निश्चित रूप से काम करता है!
    • जब आप उसके साथ हों तो एक अच्छा और हर्षित मूड स्थापित करने की कोशिश करें जब पहली बार जब आप पहली बार मिलते हैं या जब आप एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि कोई व्यक्ति आपके साथ बात नहीं करना चाहेगा, अगर आप मूड में हैं

    चेतावनी

    • प्रत्येक व्यक्ति अपने मित्र बनना चाहेगा या किसी रिश्ते में आगे बढ़ेगा। ऐसा जीवन है
    • अगर आपको लगता है कि वह बातचीत के मूड में नहीं है, तो संभवतः वह शायद इसलिए है क्योंकि उसे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है टिप को समझें, "ठीक है, आप के चारों ओर देखिए" और कुछ चलें। वहां रहने का कोई कारण नहीं है यदि वह वास्तव में वहां नहीं होना चाहता है। याद रखें कि कुछ लोग बहुत सामाजिक नहीं हैं और वह शर्मीली भी हो सकता है। उन संकेतों को देखो!
    • यदि आप वार्तालाप के साथ असहज महसूस करते हैं या महसूस करते हैं कि कुछ गलत है, तो अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें और तुरंत वहां से निकल जाएं कहो कि आप कुछ देर के लिए देर कर रहे हैं या आपको एक फोन कॉल करने की जरूरत का ढोंग कर रहे हैं। आप यह भी कह सकते हैं कि आपको छोड़ने की आवश्यकता है उन लोगों के साथ वार्तालाप प्रारंभ करना जिनसे आपने कभी नहीं देखा है, वास्तव में मजेदार और रोचक हो सकता है, लेकिन कभी-कभी यह खतरनाक भी हो सकता है

    आवश्यक सामग्री

    • आपको लगता है कि एक आदमी को मिलना अच्छा होगा।
    • एक शानदार व्यक्तित्व! लोग ऊर्जा पर भोजन करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com