IhsAdke.com

कैसे 10 दिनों में एक आदमी खोने के लिए

यदि आप 10 दिनों में किसी व्यक्ति को खोने के बारे में उत्सुक हैं, तो अभिनेत्री केट हडसन ने फिल्म में मैथ्यू McConaughey के साथ किया था कैसे 10 दिनों में एक आदमी खोने के लिए

, आप शायद देखेंगे कि यह मुश्किल नहीं है बेशक, फिल्म में दो अक्षर वास्तव में 10 दिनों के बाद एक साथ समाप्त होते हैं, लेकिन यहां हम एक विश्वास के बारे में बात कर रहे हैं। याद रखें: यदि आप किसी व्यक्ति के साथ तोड़ना चाहते हैं, तो सबसे आसान और सबसे सुरक्षित तरीका उससे बात करना है, स्पष्ट रूप से अगर, यदि आप अलग होने की बातचीत के बिना कुछ दिनों में इसे खोना चाहते हैं, तो ऐसा करने के लिए कुछ आसान तरीके हैं।

चरणों

विधि 1
अप्रत्यक्ष तरीके का उपयोग करना

10 दिनों के चरण में खोने वाला एक लड़का शीर्षक वाला चित्र
1
कभी भी "मैं तुमसे प्यार करता हूँ," "कृपया" या "धन्यवाद।" उसे न दिखाएं कि आप उसे किसी भी सार्थक तरीके से सराहना करते हैं वास्तव में, कुछ भी अच्छा मत मानो जो आपके लिए करता है पुरुष अपनी गर्लफ्रेंड से मान्यता प्राप्त करना चाहते हैं, और जब वे उस मान्यता को प्राप्त करना बंद करते हैं, तो वे अन्य विकल्पों की तलाश करना शुरू करते हैं।
  • 10 दिनों के चरण 2 में लोस ए गाइ शीर्षक वाला चित्र
    2
    समय-समय पर फोन कॉल्स, ईमेल और उसके तत्काल संदेश से बचें। जब वह आपके साथ संवाद करने की कोशिश करता है, तो आपको संपर्क करना मुश्किल होता है। यदि संचार एक रिश्ते की आत्मा है, तो इसे काटने से उस बंधन को त्वरित मृत्यु मिल जाएगी।
    • तैयार बहाने हैं, जैसे "ओह, माफ करना, मुझे अपना फोन नहीं मिल सका" या "इसके बारे में क्षमा करें, मैं पेड्रो से बाहर जा रहा था- वह बहुत मज़ेदार है!" अधिक अस्पष्ट आप अपने ठिकाने के बारे में हैं, बेहतर है यह ईर्ष्या और संदेह के साथ उबाल लेंगे।
    • वह जानते हो क्यों तुम कभी नहीं पास में है, या कि उससे बात करने के लिए समय नहीं है करना चाहता है, का कहना है कि कुछ की तरह है, "मेरा जीवन वास्तव में अब आकार लेना शुरू कर रहा है, और मैं अधिक जिम्मेदारियों के साथ घूम और अभी भी लगता है कोशिश कर रहा हूँ मज़ा करने का समय है। "
    • उपस्थित न होने के लिए माफी न मांगें इससे आपको यह संदेश भेजा जाएगा कि भविष्य में इसके लिए अधिक समय सेट करने की कोशिश करेंगे, जो निश्चित रूप से आप ऐसा करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।
  • 10 दिनों के चरण 3 में लोस ए गाइ शीर्षक वाला चित्र
    3
    जब आप वास्तव में उससे बात करते हैं, तो कुछ महत्वपूर्ण मत कहो कमरे में सभी लोगों के साथ रोमांचक और मजेदार वार्तालाप में शामिल हों, लेकिन जब वह उसके पास आता है, तो उससे बात करने के लिए कुछ खोजने की कोशिश करें यह न तो सूक्ष्म संकेत निश्चित रूप से उसे आश्चर्य होगा कि क्या वह आपके लिए सही व्यक्ति है।
    • यदि आप कॉल करते हैं, तो कमरे को छोड़ दें और इसे वहां बैठें। अगर वह और किसी अन्य व्यक्ति ने आपसे एक ही समय में बात करना शुरू कर दिया है, तो दूसरे व्यक्ति से बात करने के लिए उसके पास से बात करने से पहले उससे बात करें और उससे बात करें।
  • 10 दिनों के चरण में खोने वाला एक लड़का शीर्षक वाला चित्र
    4
    अन्य लोगों के साथ अधिक मज़े करना ये लोग अपने सहकर्मियों और उनके मालिक, उनके दोस्तों, परिचितों और परिवार के सदस्यों को शामिल कर सकते हैं। अपने प्रेमी की तरह, या कम से कम किसी के रूप में आप के पास, वह आपको खुश करने में सक्षम होना चाहता है, और उस खुशी के परिणाम देखें। अगर आप उसे संदेश भेजते हैं कि अन्य लोग आपको खुश करते हैं, लेकिन वह वास्तव में ऐसा नहीं कर सकता है, तो आप उसे थोड़े समय में खो देंगे
  • 10 दिनों के चरण 5 में लोस ए गाइ शीर्षक वाला चित्र
    5
    इसके लिए समय न लें एक संतोषजनक संबंध में, लोग एक-दूसरे के लिए समय निकालते हैं क्योंकि वे एक दूसरे को पसंद करते हैं और एक साथ खुश हैं। आपका रिश्ता अलग है, या आप इसे अलग दिखना चाहते हैं
    • देर से काम करें और उसे पता न करें कि आप देर से घर आएंगे यदि वह अपने संबंधों पर आपके समर्पण से सवाल करता है, तो उसे बताएं कि आप उतना ही समर्पित हैं जितना आप अपने काम में हैं
    • हमेशा करने के लिए बहुत सी बातें हैं लोग इस विचार से नफरत करते हैं कि दूसरे लोग उनके साथ जाने की तुलना में कामों को चलाने के लिए पसंद करते हैं।
  • 10 दिनों के चरण 6 में लोज़ ए गाइ शीर्षक वाला चित्र
    6
    सब कुछ भूल जाओ जिसे आप पहले से ही स्वच्छता के बारे में जानते थे यदि आप बुरा न दिखने के लिए दिमाग में दिमाग नहीं रखते (लेकिन अभी भी आकर्षक), जब आपके पास यह न हो तब स्नान न करें। दाढ़ी मत करो आप उसके साथ अंक अर्जित करने नहीं जा रहे हैं - लेकिन ऐसा लक्ष्य है, है ना?
  • 10 दिनों के चरण 7 में लोस ए गाइ शीर्षक वाला चित्र
    7



    शारीरिक शोक से बचें यह सबसे अच्छा काम करता है यदि आप इसके साथ प्यार करते हैं तो अतीत में एक व्यक्ति शारीरिक स्नेह के लिए प्रयासरत है - यह वही है जो उसे भावनात्मक रूप से एक महिला के करीब महसूस करता है यदि आप किसी व्यक्ति को भौतिक संपर्क की इच्छा के लिए छोड़ते हैं, तो वह सोचता है कि वह सब के बाद एक रिश्ते में क्यों है।
    • यदि आप वाकई उन्हें पकड़ने के लिए पकड़ना चाहते हैं, तो उसे गलत तरह का स्नेह दें त्वरित हग्स दे, पीठ या कंधे पर पॅट करें, और उसके बाल गड़बड़ करें वह इस से "नफ़रत" करेगा क्योंकि आप शारीरिक संबंधों के बहुत करीब होंगे, और उसी समय इतनी दूरी पर। वह ऐसा महसूस करना शुरू कर देगा कि आप सिर्फ दोस्त हैं, क्योंकि वह उस तरह का प्यार है जिसे आप दिखा रहे हैं।
  • 10 दिनों के चरण 8 में लूज़ ए गाइ शीर्षक वाला चित्र
    8
    उन चीजों के बारे में बताएं जो आप उसके बारे में पसंद नहीं करते हैं अगर वह शुक्रवार की रात अपनी पसंदीदा शर्ट डालता है, तो कहो कि वह नहीं सोचता कि वह उस पर अच्छा लग रहा है जैसा उसने पहले किया था उसे बताओ कि आप कभी भी अपने कोलोन की गंध पसंद नहीं करते उसे और अधिक "पेशी" कार पैक करने के लिए कहें किसी व्यक्ति को अपनी शैली या उसके स्वाद बदलने के लिए पूछना उसे खोने का एक बढ़िया तरीका है
  • 10 दिनों के चरण में खोने वाला लड़का
    9
    हर समय उसके साथ व्यंग्य बनो। की तरह "ओह, हाँ, बेशक," "आप हमेशा सही काम करते हैं वाक्यांश, प्रिय" और "केवल दुनिया" बस "एक और आप" जो अंततः कर देगा व्यंग्यात्मक संकेतों, आप ले जाई गईं महसूस के रूप में तब्दील किया जा सकता है था । आप लगातार व्यंग्यात्मक और कभी नहीं खुले हैं या उसे सही हैं, तो वह शायद महसूस करने के लिए है कि चीजें बदल गई शुरू कर देंगे, और परिवर्तन बदतर के लिए किया गया था।
  • विधि 2
    इसे और अधिक सीधे तरीकों का उपयोग करना खोना

    10 दिनों के चरण 11 में लोस ए गाइ शीर्षक वाला चित्र
    1
    छोटे झगड़े शुरू करें और उसे महसूस करें जैसे उसने उन्हें शुरू किया है। धीरे-धीरे, लेकिन निश्चित रूप से, हर थोड़ा विस्तार लेने के लिए और उससे लड़ने के लिए, अपमानजनक या क्रोधी कुछ कह रही है तो उसे पूरी लड़ाई के लिए दोषी ठहराएं जैसे कि आप निर्दोष हैं और लड़ाई के लिए अपने आप को दोष मत दो, और वह वह है जो एक गिलास पानी में तूफान बना रहा है। पुरुषों को ऐसा महसूस करने से नफरत है कि वे इन स्थितियों से बाहर नहीं निकल सकते हैं और बस "शांति में" रह सकते हैं।
    • कल्पना करो कि आप उसके साथ मॉल में हैं एक और आकर्षक लड़का गुजरता है और आपको उन लोगों में से एक दिखता है। अपने साथी कहते हैं: "आप कर रहे थे था" देने "है कि पुरुष आपको लगता है कि पुरुष के लिए भी मुलायम दे रहे थे!" तुम उसे के लिए उत्तर: "मैं इस अपने अनुमान से अपमानित कर रहा हूँ तुम हमेशा लगता है।" मैं "एक कुछ गलत कर रहा हूँ, लेकिन तुम देखो पर अपने आप को पहले मैं भी क्योंकि मैं के लिए सम्मान है इस पर चर्चा करने के लिए शुरू नहीं होगा कभी नहीं। आप, कुछ, जाहिरा तौर पर, आपके लिए मेरे पास नहीं है। "
  • 10 दिनों के चरण 12 में लोज़ ए गाइ शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसके सामने पैकिरे दूसरे लोग यह कुछ पुरुष बिल्कुल घृणा करते हैं क्योंकि वे आपके साथ इश्कबाज करने के लिए अनन्य शक्ति चाहते हैं, और जो भी व्यक्ति उस शक्ति को दूर कर लेता है उन्हें धमकी के रूप में देखा जाता है। हालांकि, जागरूक रहें कि यह चीजों को जल्दी से "गर्मी" कर सकती है और कुछ गर्म चर्चा कर सकती है, इसलिए तैयार रहें।
    • यह चाल दूसरे लोगों के साथ इश्कबाज है ताकि वह जब विषय को छू जाए, तो आप इस से इनकार कर सकते हैं और कह सकते हैं कि आप सिर्फ अच्छे हैं:
      • परिचारक, शराब परोसने या दुकान कर्मचारियों के साथ इश्कबाजी और फिर कहते हैं, "मैं तो बस मुझे पता है कि भयानक यह एक क्लर्क मैं सिर्फ अपने दिन को चमकदार कोशिश कर रहा हूँ के रूप में काम करने के लिए है अनुकूल किया जा रहा हूँ ..."
      • अपने दोस्तों के साथ इश्कबाजी और फिर कहते हैं, "आप कहते हैं कि मैं अपने मित्रों के साथ मेलजोल आपके लिए महत्वपूर्ण है, और अब एक जानवर की तरह पिंजरे की कोशिश करता है और एक चुड़ैल शिकार जब भी मैं अपने दोस्तों के हास्यास्पद से एक के साथ अनुकूल कर रहा हूँ शुरू .. "
      • यादृच्छिक पुरुषों के साथ इश्कबाज तुम सड़क पर या रेस्तरां में मिलते हैं, और उन्हें बताओ तुम अजनबियों के लिए एक विशेष स्नेह है वह ... तुम्हें छोड़ देगा ... पूरी तरह से ... पागल!
  • 10 दिनों के चरण 13 में लोज़ ए गाइ शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे जनता में असहज बनाओ थोड़ा और थोड़ा "बुद्धिमान" अपमान से परे "बड़ा" पुरस्कार बाद में परिणाम होगा पुरुषों और महिलाओं को सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा होने से नफरत है, खासकर ऐसे व्यक्ति द्वारा जिसने इस तरह के जोखिम के विरुद्ध उन्हें सुरक्षित करना चाहिए।
    • अन्य लोगों से उन चीजों के बारे में बात करें जो वह करता है: "वह आज थोड़ी धीमी गति से है- वह स्कूल छोड़ने के बाद ही एबीसी को भूल गया था।"
    • जब वह खुद को शर्मिंदा करता है तो उसका ध्यान खींचें यदि वह एक रेस्तरां में पानी फैलता है, तो आप लिपिक के लिए क्लर्क या बच्चों के लिए एक कुर्सी से पूछ सकते हैं, उदाहरण के लिए
  • 4
    उन चीजों की मांग करना शुरू करें जो आपने कभी मांग नहीं की थी इनाम इसके लायक है अगर एक राजकुमारी बनने के लिए ठीक है। और इनाम दोनों ही मामलों में है: आप इस रणनीति में अपने लिए काम करते हैं, और उसे महसूस करते हैं कि आप के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीजें वह हैं जो आप उसके साथ हासिल कर सकते हैं, वह एक व्यक्ति के रूप में नहीं है। यह बहुत विनाशकारी है
    • यह करने के लिए "पुनर्मूल्यांकन" अपने जीवन के लिए कुछ समय की जरूरत है, नई महंगा गहने, उपहार कार्ड है कि आप अन्य दोस्तों के साथ खर्च करेगा, पर्यटन तुम अकेले करेंगे: चाल बातें "की आवश्यकता होती है" करने के लिए, उनके लिए नहीं पूछते है। कभी-कभी इन बातों के लिए पूछने से उसे पागल हो जाना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • इसे टालने और इसे अनदेखा करने के बजाय, आप उस बिंदु पर बहुत चिपचिपा हो सकते हैं, जहां वह घुटन महसूस करता है। यह उसे आपको किक करने के लिए भी मिल सकता है।
    • हमेशा कंप्यूटर पर कोई ध्यान न देकर रहें ... उसे जगाएं और उस पर सोएं।
    • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ सो रही अंतिम झटका करने का एक अच्छा तरीका है- लेकिन विषय को सार्वजनिक करें असल में, सुनिश्चित करें कि उसका मित्र इसके लायक है।

    चेतावनी

    • वह आपको उस रास्ते से बाहर निकाल लेगा जिसे आप चाहते थे, और वह मिठाई बदला लेने की व्यवस्था कर सकेंगे।
    • अपना जीवन नरक न करें हर कोई जानता है कि यह दुःख का कारण बनता है और अच्छा काम करता है
    • वह एक दिन अपने सबसे अच्छे दोस्त को डेटिंग करने के लिए समाप्त हो सकता है, और वह बहुत अजीब होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com