IhsAdke.com

कैसे जानूं कि वह आपकी रुचि रखते हैं

क्या आपको नहीं पता कि वह आपको संकेत दे रहा है कि वह तुम्हें पसंद करता है? क्या यह समझने में भ्रामक है कि वह आपको पसंद करता है या नहीं? अब चिंता मत करो। यह आपको बताएगा कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करना शुरू कर रहे हैं वह भी आपको पसंद करता है। इसके अलावा, पता करें कि क्या वह रिश्ते के अगले स्तर पर जाने में रुचि रखते हैं।

चरणों

छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
1
अपने कार्यों का निर्धारण देखें कि क्या वह आपके बगल में बैठना चाहता है अगर यह आपके बारे में 5 या 10 इंच का है, तो विचार करने के लिए कुछ है यहां बताया गया है कि वह अपने हथियार का उपयोग कैसे करता है अगर वह अपनी कोहनी अपने घुटनों पर रखता है, तो वह वास्तव में आप को सुन रहा है। यह ऐसी चीज है जिसे आपको एहसास करना होगा।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    2
    अपने शरीर की भाषा का निर्धारण करें जैसा कि आप इसे देखते हैं, देखो कि क्या यह आपके श्रोणि को आपकी तरफ रखते हुए जब आप बात कर रहे हैं यदि वह करता है, तो वह दिलचस्पी रखते हैं और संभवतः आपको पसंद करते हैं क्या वह बोलने में थोड़ा सा झुकाता है? इसका अर्थ है कि वह समझता है कि आपको क्या कहना है। जब वह खड़ा है, तो वह आत्मविश्वास महसूस करता है और आपको पता है कि वह एक आदत का अभ्यास कर रहा है? इस तरह से चीजें, आपको विचार करना चाहिए वह शायद आपको पसंद करते हैं, लेकिन वह सिर्फ थोड़ा सा परेशान है
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    3
    ध्यान दें कि वह आपसे क्या बात कर रहे हैं कभी-कभी, जब आप सुनते हैं कि आदमी को क्या कहना है, तो वह एक साधारण सवाल उठाता है और उसे एक विशाल उत्तर में बदल देता है। वह बस जाता है और आपको बताता है कि कुछ छोटे शब्दों में कहा जाना चाहिए था। उस मामले में, वह शायद आप को पसंद करते हैं और परेशान हैं कि आगे क्या कहना है धीरे-धीरे बर्फ को तोड़ने की कोशिश करें, फिर उसे बताएं कि आपके दिमाग में क्या है। जब पाठ संदेश भेजने की बात आती है, तो वह कह सकता है "आपका दिन कैसा था?" जब आप जानते हैं कि उन्होंने हाल ही में कुछ समय तक यह नहीं कहा है। इसका मतलब है कि वह आपकी रुचि लेना शुरू कर रहा है जब वह कुछ समय के लिए कहा नहीं कहता है और कुछ समय पहले आपसे कुछ कहने लगते हैं, तो वह निश्चित रूप से अगले कदम उठाना चाहते हैं।



  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    4
    उसे आपके बारे में सोचो रहो रहस्यमय जब आप "ओह, यह कुछ भी नहीं था," या "यह कुछ भी नहीं है, कोई बात नहीं" जैसे कुछ कहने पर सोच या कल्पना शुरू कर सकते हैं। इससे उसे आप में से अधिक चाहते हैं यह भी उसके मन को एक अच्छे तरीके से ले जाएगा, और वह संभवत: वह पसंद कर सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    5
    देखें कि क्या वह आपके साथ खेल रहा है या यदि वह वास्तव में आपको पसंद करता है कभी-कभी आप एक पाठ संदेश भेज सकते हैं, और यह लगभग 3 या 4 दिनों के लिए आपको जवाब नहीं देगा। लेकिन चौथे दिन, जब वह अंततः अपने संदेश का जवाब देता है, तो वह उस स्थान से जारी रहेगा जहां से उन्होंने छोड़ा था। यह आपको आश्चर्य होगा कि क्या वह सिर्फ किसी कारण के लिए ऐसा नहीं कर रहा है, या यदि वह वास्तव में व्यस्त है मुझे क्या लगता है कि यह सिर्फ एक पुरुष बात है वह संभवतः ऐसा लगता है कि आप उसके साथ पागल हो रहे हैं, लेकिन वह अजीब तरह से ऐसा कर सकते हैं। वह शायद यह भी सोचता है कि आप उनके बारे में परवाह करते हैं, लेकिन आप यह नहीं जानते हैं कि जब आप अपना फोन इनबॉक्स भरते हैं, तो उसे परेशान या परेशान किया जाता है इसका यह भी मतलब हो सकता है कि वह चाहता है कि आप उससे ज्यादा सोचें। तो आपको लगता है कि वह वास्तव में विशेष है हालांकि, जब वह व्यक्तिगत रूप से आपके साथ बात करता है, ऐसा नहीं लगता कि वह आपके साथ गड़बड़ कर रहा है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    6
    उसे करने के लिए चीजों को अंदर डालना जब सब कुछ विफल हो जाता है, संकेत दें कि आप इसे पसंद करते हैं। मनाना, इश्कबाज, मुस्कान, इन सब बातों से आप उसे बताने के लिए कर सकते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं। उसे समझना चाहिए कि आप क्या कर रहे हैं अगर आप इसे सही करते हैं वह जितना चाहें उतना आपको पसंद कर सकता है
  • युक्तियाँ

    • यदि वह वास्तव में आप को पसंद करता है, लेकिन दिखा नहीं करता है, तो इश्कबाज, तंग (मजाक में) और उन चीजों को एक गड़बड़ आत्मविश्वास के साथ करने का प्रयास करें। तब वह यह महसूस करना शुरू कर देगा कि आप उसे पसंद करने के लिए उसे पसंद कर सकते हैं कि वह आपको पसंद करता है क्या अधिक है, यह भी आप एक पहल लेने की हिम्मत कर सकते हैं।
    • अगर आप उससे पूछना चाहते हैं कि क्या वह आपको पसंद करता है, तो धीमा हो जाओ सही मत कहो। "जैसा" क्षेत्र जैसा दिखने वाला कुछ से शुरू करें स्पर्श की बाधा तोड़ो, उस भावना को शुरू करना शुरू करें कि आप दोनों करीब हैं, इसलिए जब सही समय होता है और वह आपके पास बगल में है, तो उससे पूछो।
    • इसके बारे में तनाव मत करो! अगर आपको अभी भी पता नहीं है, लेकिन वह आपको पसंद करते हैं, तो उसे सुनिश्चित करने के लिए कहें। विश्वास करो
    • यदि आप जानते हैं कि वह आपको पसंद करता है और आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं, तो मूड भी बनाएं उदाहरण के लिए, बातचीत में विषय को स्पर्श करें। जब आप उससे बात कर रहे हैं और प्रवाह अच्छी तरह से चल रहा है, तो यादृच्छिक कुछ कहने का प्रयास करें। कहो यह सच है कि चुंबन हाथ मिलाते हुए स्वस्थ है (यह वास्तव में है!)। इसके बारे में बात करना शुरू करें और वह आपको चुंबन में दिलचस्पी ले सकता है एक और तरीका है फिल्मों में जाना या कहीं और जहां आप दो हैं। एक फिल्म के लिए, उस रोमांटिक फिल्म को देखने का प्रयास करें जिसे उसने पहले देखा है। समझाओ कि आपके पसंदीदा दृश्य तब थे जब दो मुख्य पात्रों ने चूमा। फिर कहते हैं कि यह आश्चर्यजनक होगा कि यदि आपके साथ हुआ हो वह तब पूछेंगे कि आप इसका मतलब क्या है, और आप चुम्बन से कहेंगे तब वह ऐसा करने के लिए परीक्षा देगी

    चेतावनी

    • आदमी को पहले "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कहना चाहिए उसे पता चल जाएगा कि समय सही है। यदि वह आपको पसंद करता है, तो बस आपसे पहले "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कहने की प्रतीक्षा कर रहा हूं, अगर वह आपको बताया होता तो उससे ज्यादा हैरान हो सकता है। यह उस आदमी के लिए कहने के लिए अधिक समझ में आता है। आप कोशिश कर सकते हैं, लेकिन कुछ शर्मिंदगी के लिए तैयार रहें।
    • मान लीजिए कि वह आपको पसंद नहीं करता है और अपने प्रेमी बनना चाहता है, वह आपको फिलहाल पसंद कर सकता है, लेकिन प्यार नहीं करता।
    • अगर आपको अब भी यकीन नहीं है कि वह आपको पसंद करता है और आप पहले से संकेत दे चुके हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, तो शायद वह अभी भी आपके बारे में सोच रहा है। वह सोच रहा होगा कि आप इसके लायक हैं। बेहतर अभी तक, अगर वह तुम्हें पसंद करता है
    • ध्यान रखें कि क्या वह अलग-अलग तरीके से काम कर रहा है (जिसका अर्थ है कि वह आपको पसंद करता है), यह जानने में सक्षम होने के लिए कि क्या वह अन्य लड़कियों के समान ही काम नहीं कर रहा है यदि वह वही रहता है, तो उसे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com