IhsAdke.com

कैसे खोजें अगर वह आपको पसंद करता है

क्या कोई ऐसे लोग हैं जो आप अपने सिर से नहीं निकल सकते? क्या आप उसके बारे में सोचते समय बिताते हैं? आपके दिमाग में आने वाला पहला प्रश्न होना चाहिए "क्या वह मुझे भी पसंद करता है?" यदि आप जिस तरह से कार्य करते हैं, जब आप करीब होते हैं, तो आप यह जान सकते हैं कि ब्याज आपसी है या नहीं। तो यह कार्रवाई करने का समय होगा!

चरणों

विधि 1
लड़के की शारीरिक भाषा की व्याख्या करना

चित्र शीर्षक से पता चला कि वह आपको चरण 1 की पसंद करता है
1
जानें कि शारीरिक आकर्षण कैसे काम करता है मस्तिष्क की रासायनिक प्रक्रियाएं यह निर्धारित करने के लिए जिम्मेदार हैं कि किस प्रकार के लोग और चीजें हमें आकर्षित करती हैं। इसके अलावा, विशेषज्ञों के मुताबिक, शारीरिक आकर्षण एक लत के समान है: दोनों ही तरह के रसायनों जैसे डोपामाइन और ऑक्सीटोसिन यहां तक ​​कि अगर लड़के को कोई दिलचस्पी नहीं है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है - यह आपके दिमाग में रसायनों पर निर्भर करता है।
  • कुछ शोध ने यह निष्कर्ष निकाला है कि मस्तिष्क केवल "फैसला" करने के लिए एक सेकंड लेता है कि क्या आपके पास किसी को शारीरिक आकर्षण है या नहीं
  • चित्र शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 2 की पसंद करता है
    2
    शरीर की भाषा के पीछे के संदेशों को समझें जब लोगों को दूसरों के लिए शारीरिक आकर्षण होता है, तो वे शरीर को स्पष्ट करते हैं। इस आकर्षण से जुड़ी शारीरिक इशारों में दो बुनियादी संदेश हैं: "मैं उपलब्ध हूं" और "मैं आपके लिए तैयार हूं"
    • "उपलब्ध" शरीर भाषा की चिंताओं में शामिल हैं जैसे कि मुस्कुराहट, आंखों के संपर्क और आराम से, बिना हथियारों और पैरों को।
    • मनुष्य के लिए "उर्वरता" के लक्षण (जो दर्शाता है कि कोई विशेष व्यक्ति एक संभावित भागीदार है) में खड़े और खड़े होने, हाथों से ध्यान आकर्षित करने और कंधे को सीधे करने जैसे कार्यों शामिल हैं
    • अगर वह सुनना या आपसे बात करना या अपने सिर की ओर झुकने के दौरान झुकता है, तो उसकी रुचि हो सकती है।
    • अच्छी खबर: महिला अक्सर शरीर की भाषा पुरुषों की तुलना में अधिक कुशलता से व्याख्या करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 3 की पसंद करता है
    3
    लड़के के शरीर की स्थिति से अवगत रहें। देखो कि वह कैसे व्यवहार करता है जब वह तुम्हारे पास है। पुरुष अधिक विस्तृत होते हैं जब वे इस धारणा को प्राप्त करना चाहते हैं कि वे शक्तिशाली और आकर्षक हैं इसलिए यदि वह अपने पैरों से अलग बैठकर या सीधे अपने कंधों के साथ खड़े होकर खड़ा हो, तो वह उसे महसूस किए बिना प्रभावित करना चाह सकता है।
    • यदि उसके पैरों की ओर इशारा कर रहे हैं, तो वे आप में दिलचस्पी भी बता सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 4 की पसंद करता है
    4
    देखें कि वह मित्रों के साथ कैसे बातचीत करता है जब वे एक महिला में रुचि रखते हैं, तो पुरुष आमतौर पर अन्य पुरुषों के साथ शारीरिक रूप से अक्सर बातचीत करते हैं। यदि आपका क्रश आपके आस-पास है और रुखता है या अपने दोस्तों के साथ अन्य शारीरिक संपर्क करता है (और विशेषकर अगर वे इशारा नहीं देते), तो आप यह संकेत दे सकते हैं कि आप समूह में "अल्फा नर" हैं और ध्यान देना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 5 पसंद करता है
    5
    उस लड़के की शारीरिक प्रतिक्रियाओं का निरीक्षण करें जब वह आपके पास हो। जब लोग दूसरों को आकर्षक समझते हैं, तो उनके शरीर स्वतः ही उस सनसनी को दिखाने के लिए प्रतिक्रिया देंगे। यह जानने के लिए कि क्या जांचना है, यह निर्धारित करने में आपकी सहायता कर सकती है कि यह कैसा महसूस करता है।
    • स्टेन्ड गाल से संकेत मिलता है एनीमेशन / उत्तेजना (जो कामोत्तेजना के प्राकृतिक स्वर simulates यही वजह है कि कुछ महिलाओं को उत्पाद blush- बिताना पसंद)। हालांकि, जब कुछ असुविधाजनक या असहज महसूस करते हैं तो कुछ लोग भी हल्का हो जाते हैं। इसलिए, इस मापदंड का उपयोग केवल यह जानने के लिए न करें कि क्या लड़के की रुचि है
    • होंठ भी लाल और मांसल होते हैं जब कोई उत्साहित / उत्तेजित हो जाता है अगर ऐसा होता है जब आप करीब होते हैं, तो हो सकता है कि वह अनजाने में यह इंगित करता है कि वह उसे चुम्बन करना चाहता है।
  • चित्र शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 6 की पसंद करता है
    6
    लड़के की आंखों का अध्ययन करें छात्रों को आम तौर पर जब हम शारीरिक रूप से उत्साहित हो जाते हैं फैलाना यदि वह सामान्य से बड़ा है, तो यह उसकी रूचि का बेहोश संकेत हो सकता है ब्लिंकिंग आकर्षण से जुड़ा एक और संकेत है।
  • चित्र शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 7 की पसंद करता है
    7
    लड़के की मुस्कुराहट का अध्ययन करें यह संकेत संकेत दे सकता है कि वह आपकी कंपनी को पसंद करता है। इसके अलावा, जब वह मुस्कुराता है तो वह उस मांसपेशियों पर ध्यान दें जो वह उपयोग करते हैं। यदि आप सिर्फ मुंह के करीब मांसपेशियों को स्थानांतरित करते हैं, तो यह संभव है कि मुस्कुराहट वास्तविक नहीं है और असुविधा या असुविधा को छिपाने का एक प्रयास हो सकता है
    • एक कारण लोग हमेशा कहते हैं "अपनी आँखों से मुस्कान" वास्तविक मुस्कुराहट में न केवल मुंह, बल्कि आंखों की चारों ओर की मांसपेशियां भी शामिल हैं
  • चित्र शीर्षक से पता चला कि वह आपको चरण 8 पसंद करता है
    8
    शारीरिक संपर्क से अवगत रहें जो लोग दूसरों की ओर आकर्षित होते हैं, वे उन स्थितियों में इस तरह के संपर्क को शामिल करने की कोशिश करते हैं। यदि वह आपस में अचानक बात कर रहा है या आप को गले लगाने की कोशिश कर रहा है, तो वह आपकी ओर रुख कर सकता है।
    • कुछ लोग भौतिक संपर्क को दूसरों की तुलना में अधिक स्वाभाविक रूप से देखते हैं इस प्रकार, हल्का संवाहक, जैसे हैंडशेक या कंधे के स्पर्श, सिर्फ "मैत्रीपूर्ण" हो सकते हैं। अन्य प्रकार के संपर्क - जैसे कि अग्र, पीठ, कमर, या चेहरे - प्रेम ब्याज से अधिक जुड़े हुए हैं।
  • विधि 2
    उनका क्या कहना है, इसका व्याख्या करना




    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि वह आपको पसंद करता है, तो चरण 9
    1
    ध्यान दीजिए और देखें कि क्या आपके पास इसी तरह के हित हैं क्या वह वही बातें चाहता है? उदाहरण के लिए, वह आप की तरह या टीवी पर कार्यक्रमों assiste- या यदि आप बस की तरह टिप्पणी कर सकते हैं संगीत के प्रकार के बारे में सवाल पूछ सकते हैं "सफेद चॉकलेट पिज्जा मैं भी तरह!" उनकी बातचीत के दौरान यदि हां, तो आप शायद आपकी रुचि को व्यक्त करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको 10 कदम पसंद करता है
    2
    अपने आप को देखें और देखें कि क्या वह आपके बारे में प्रश्न पूछता है। क्या उसने आपकी रुचि के बारे में आप से कुछ पूछा? यदि आपके पास एक प्रेमी है? वह अपने दोस्तों से भी बात कर सकते हैं उनके साथ बात करना आपको यह पता लगाने में मदद कर सकता है कि आकर्षण आपसी है या नहीं।
  • चित्र शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 11 की पसंद करता है
    3
    जिस तरह से वह अपने संकेतों के प्रति प्रतिक्रिया करता है उस पर ध्यान दें उदाहरण के लिए, यदि आप कहते हैं कि एक और लड़का (उसके अलावा अन्य) प्यारा या रोचक है और वह प्रतिक्रिया करता है, तो आप ईर्ष्या हो सकती हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र पता लगाएं कि वह आपको चरण 12 को पसंद करता है
    4
    सोचो अगर वह आपको आराम दिलाता है यदि आप इसे घर ले जाने या आपके पूछने के बिना कॉफी या स्नैक्स लाने की पेशकश करते हैं, तो वह आपकी रूचि व्यक्त कर सकता है।
    • हालांकि, अपनी आँखों को खुली रखो: अगर वह भी दूसरों के लिए भीख मांगता है, तो वह सिर्फ एक अनुकूल व्यक्ति बन सकता है
  • विधि 3
    एक रवैया लेना

    चित्र शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 13 की पसंद करता है
    1
    आश्वस्त रहें शोध से पता चलता है कि आत्मविश्वास वाले पुरुषों और महिलाओं - जो जानते हैं कि वे कौन हैं और इसके साथ सहज हैं - अक्सर अधिक आकर्षक होते हैं वास्तविक होने पर जब आप लड़के के करीब हो और याद रखें कि अगर वह आपको पसंद करता है, तो यह आपके व्यक्तित्व (या कम से कम, यह होना चाहिए!) के कारण है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि वह आपको 14 कदम पसंद करता है
    2
    अपनी रुचि दिखाने के लिए शरीर की भाषा का उपयोग करें जैसे ही पुरुष करते हैं, आप संकेत देने के लिए इशारों का भी उपयोग कर सकते हैं कि आप सवाल में लड़के में रुचि रखते हैं। अपने चेहरे या बाल को छूकर, अपनी गर्दन पर ध्यान आकर्षित करना और बातचीत के दौरान इसके साथ आँख संपर्क बनाए रखना दिलचस्प विकल्प हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 15 की पसंद करता है
    3
    घर पर कहने के लिए रिहर्सल करें यदि आप वास्तव में अपनी भावनाओं को उनसे बताना चाहते हैं, तो अपने "भाषण" के कुछ संस्करणों को अपने दम पर अभ्यास करने में सहायक हो सकता है। तो आप अपने आप को परिपूर्ण कर सकते हैं और अपने घबराहट को दूर कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चला कि वह आपको चरण 16 को पसंद करता है
    4
    उसे पूछो बाहर। अस्वीकृति एक प्राकृतिक भय है हालांकि, अगर आपने अपने पास के जवान आदमी के व्यवहार पर ध्यान दिया है और आपको यकीन है कि उसे ब्याज है, तो वह स्पष्ट है। अनुसंधान से पता चलता है कि पुरुष पसंद करते हैं कि वैज्ञानिक क्या "प्रत्यक्ष दांव" कहते हैं - जब लोग अपने इरादों के बारे में ईमानदार, खुले और स्पष्ट हैं।
  • युक्तियाँ

    • व्यर्थ बनने की कोशिश न करें हो सकता है कि पूरे दिन आपके क्रश के बारे में सोचने में मुश्किल हो। हालांकि, यदि आप उबाऊ या जरूरतमंद से प्रसिद्धि प्राप्त कर सकते हैं केवल इसके बारे में बात करें
    • दुखी मत हो अगर वह "नहीं" कहता है! वह एक मित्र के रूप में दिलचस्पी ले सकते हैं, प्रेमी नहीं इसका मतलब यह नहीं है कि आप अद्भुत नहीं हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com