IhsAdke.com

कैसे एक अजनबी चुंबन करने के लिए

एक चुंबन प्रत्येक व्यक्ति के लिए अलग अर्थ हो सकता है संस्कृति पर निर्भर करता है, संदर्भ और उन दोनों के बीच संबंध, एक चुंबन एक कामुक अर्थ से एक यौन अर्थ के साथ एक अधिनियम के लिए मतलब कर सकते हैं। कुछ संस्कृतियों में, एक नमस्कार के दौरान चेहरे पर एक अजनबी चुंबन सामान्य है, दूसरों में, यह बड़ी समस्याएं पैदा करेगा। यह लेख एक मार्गदर्शक होगा जो आपको दिखाएगा कि एक अजनबी को कब और कैसे चुंबन करना आपको दोनों के लिए एक सकारात्मक अनुभव होगा।

चरणों

विधि 1
बर्फ तोड़कर

चित्र एक अजनबी चुंबन चरण 1
1
अजनबी को सावधानी से चुनें व्यक्ति के शरीर की भाषा और व्यवहार पर ध्यान दें, खासकर अगर वह दोस्तों के साथ बातचीत कर रहे हैं। यदि वह अकेली है और रुचिकर रूप से घूम रहा है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह किसी से बात करने के लिए बात कर रही है। हालांकि, सावधान रहें क्योंकि वह आपके लिए केवल किसी की तलाश कर रही है। यह जानने की कोशिश करें कि क्या व्यक्ति बस चौकस हो रहा है या किसी विशिष्ट के लिए तलाश कर रहा है उदाहरण के लिए, वह कुछ भी देखने के लिए उसकी गर्दन को खींच सकती है जिससे उसे परेशानी हो रही है। यदि आप पहले से ही गठित और मज़ेदार लोगों के समूह में किसी व्यक्ति में दिलचस्पी रखते हैं, तो संभवतः वे आपके लिए ज्यादा ध्यान नहीं देंगे
  • चित्र एक अजनबी चुंबन दो चरण
    2
    जिस व्यक्ति को आप चुम्बन करने का प्रयास कर रहे हैं उसमें एक वास्तविक रुचि दिखाएं सामान्य रूप से, यह एक अच्छा विचार नहीं है कि उसे तैयार रचनाओं को तैयार करने के लिए अपनी रचनात्मकता के साथ प्रभावित करने का प्रयास करें, इसलिए उनसे बचें कुछ ऐसी स्थितियां हैं जहां इस प्रकार का दृष्टिकोण काम कर सकता है, लेकिन सामान्य रूप से सबसे सुरक्षित विकल्प चुंबन के लिए रास्ता तैयार करने के लिए नीचे दिए गए विचारों में से एक का उपयोग करना है:
    • मैं मदद नहीं कर सकता लेकिन _________ नोटिस रिक्त में कुछ सम्मिलित करें जिसमें आपने देखा कि आपकी आंख को पकड़ा गया था। कुछ ऐसा चुनिए जो इसका एक विकल्प है, न कि आंखों के आकार की तरह, जिसे बदला नहीं जा सकता। कपड़े का एक टुकड़ा, केश, कुछ तुमने उसे सुना (निजी कुछ भी नहीं!) या कुछ ऐसी चीज जिसमें वह दिलचस्पी लगता है, बहुत पसंद हैं
    • क्या इस कुर्सी में कोई है?
    • नमस्ते, आप कैसी हैं? मेरा नाम है ...
    • क्या आप किसी के लिए इंतजार कर रहे हैं?
  • चित्र एक अजनबी चुंबन चरण 3
    3
    आपके करीब कुछ के बारे में बात करके बातचीत शुरू करने का प्रयास करें यदि आप एक बार या रेस्तरां आप अच्छी तरह जानते हैं, तो वह किसी भी डिश के एक प्रशंसक है अगर पूछना या पेय है कि वे सेवा करते हैं (जैसे, रेड वाइन, कुछ बियर या पकौड़ी या मांस की तरह भोजन के किसी भी प्रकार)। व्यक्ति का कहना है कि यदि हाँ, तो क्या है कि डिश के बारे में इतना अच्छा है उल्लेख करने के लिए याद, एक सिफारिश कर। यदि वह कहती है कि उसे यह पसंद नहीं है, तो आप उसे समझने की कोशिश कर सकते हैं या पूछ सकते हैं कि उसे बातचीत के लिए आम या विषय में कुछ ढूंढने की क्या पसंद है। उस व्यक्ति पर ध्यान देना याद रखें जो उस व्यक्ति के बारे में क्या कह रहा है जिसे वह पसंद करती है और नापसंद करती है और तदनुसार जवाब देती है।
    • यदि आप एक नए स्थान पर हैं, तो पूछें कि क्या वह आपको अच्छी तरह जानता है और फिर कुछ सलाह मांगें यदि यह पहली बार है, तो आप उसे मेनू पर अच्छा दिखने के बारे में उसकी राय प्राप्त कर सकते हैं
  • चित्र एक अजनबी चूमो चरण 4
    4
    एक गेम सुझाएं आप लगभग किसी से संपर्क कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि क्या वह गेम खेलना चाहता है फिर एक गेम या शर्त का सुझाव दें जिसमें यह मौका शामिल हो जाता है कि वह कुछ खास होने पर आपको चुम्बन करेगा। यह एक बढ़िया तकनीक है क्योंकि यह कह रही है "हाँ" या "नहीं" की तरह "मैं तुम्हें चूम सकता है?" इस तरह के एक सीधे सवाल करने के लिए बिना अन्य व्यक्ति कह का विकल्प यह कोई दिलचस्पी नहीं है देता है। दूसरी ओर, यह इस धारणा को दे सकता है कि दूसरे व्यक्ति वास्तव में उसे चुंबन में दिलचस्पी नहीं कर रहा था, लेकिन खेल को खो देने के लिए ऐसा करना समाप्त कर दिया।चेतावनी! यहां तक ​​कि अगर आप खेल जीतते हैं, अगर वह आपको चुम्बन करने से मना करती है, मत करो वैसे भी उसे चूमने की कोशिश करो। यह उत्पीड़न होगा अच्छे खेल के कुछ उदाहरण हैं:
    • शर्त के किसी भी प्रकार आप के आगे कुछ हो रहा है और कुछ कहें, "मैं तुम्हें ____________ को चूमूंगा।"
    • उन कार्डों की एक चाल जिसे आपको उसके द्वारा चुने गए कार्ड का पता लगाना चाहिए। शुरू करने से पहले, शर्तों को निर्धारित करें: यदि आप कर सकते हैं, उसे आपको चुंबन करना होगा (आप चुंबन के प्रकार को भी निर्दिष्ट कर सकते हैं) अन्यथा, बदले में कुछ प्रस्ताव। एक ड्रिंक, एक डिनर या बहुत ही कम पैसे बहुत अच्छे विकल्प हैं I
    • बोतल के खेल की तरह कुछ यदि आप पूरी तरह से अपरिचित व्यक्ति को चुम्बन करना चाहते हैं तो यह विकल्प सही है आप अपने दोस्तों से समूह बनाने के लिए कह सकते हैं ताकि आप उन लोगों में से कुछ भी नहीं जान सकें जिन्हें आप चुम्बन जा रहे हैं!
    • सच या परिणाम यहां तक ​​कि अगर दूसरे व्यक्ति हमेशा सच्चाई को उठाता है, तो आप सच बता सकते हैं कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं और देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है!
  • विधि 2
    करीब हो रही है

    चित्र एक अजनबी चुंबन चरण 5
    1
    शांत से शुरू करो पक्के और संकेत देते हैं कि आप बस बातचीत में नहीं बनना चाहते हैं। इससे उसे इस संभावना पर विचार करना पड़ेगा कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं, और उसमें भी रुचि पैदा कर सकते हैं। यह शारीरिक संपर्क की बाधा को तोड़ने का एक अच्छा समय हो सकता है अपने कंधे पर हाथों या हाथों का एक स्पर्श आकर्षण दिखाने के लिए शानदार तरीके हैं। अगर आप इसे उपयुक्त पाते हैं, तो आप उसे नृत्य करने के लिए कॉल कर सकते हैं, लेकिन कुछ ऐसा करने की कोशिश न करें जिससे उसका यौन संबंध हो, यह ज्यादातर लोगों को डरा सकती है देखें कि वह इस संपर्क का जवाब कैसे देते हैं। अगर वह दूर चली जाती है या असहज महसूस करती है, तो शायद वह दिलचस्पी नहीं रखेगी
  • चित्र एक अजनबी चुंबन चरण 6
    2
    उसकी स्तुति करो किसी ऐसी चीज के बारे में सोचने की कोशिश करें, जिसके पास यौन संबंध नहीं है या निजी है, इसलिए उसे डरा नहीं। स्थिति को ध्यान में रखें और उस व्यक्ति के लिंग (या लिंग पहचान) पर विचार करें जो आपसे बात कर रहे हैं। आप उस व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ पता नहीं है के रूप में, यह के भौतिक स्वरूप पर से प्रशंसा सामान्य रूप में और अधिक प्रभावी है, तो हो सकता है एक अच्छा तारीफ बनाने के लिए किसी भी जानकारी को आप उस पर लगता है का उपयोग करें। नीचे कुछ सुझाव दिए गए हैं, लेकिन उनमें से सभी सभी के लिए काम नहीं करते हैं आपको सबसे अच्छा विकल्प चुनने के लिए अपने अच्छे निर्णय का उपयोग करना चाहिए और उसकी शारीरिक भाषा का पालन करना चाहिए।
    • मैं आपको बेहतर जानना चाहता हूं
    • मुझे पता है हम सिर्फ मिले हैं, लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि आप बहुत प्रतिभाशाली / बुद्धिमान / देखभाल / कोमल / मजेदार
    • आप बहुत ही दिलचस्प व्यक्ति हैं
    • मुझे यह बहुत दिलचस्प लगता है कि _________, (कुछ ऐसी चीज़ डालें जिसे आप इसके बारे में दिलचस्प पाते हैं!)
    • आप सुंदर / मजबूत (यदि आप एक आदमी हैं)।
    • आप मुझे (बहुत) उत्साहित / नर्वस / खुश करते हैं
    • मैं तुम्हारी आँखों से प्यार करता हूँ (आप उसे अन्य शरीर के अंगों का भी उल्लेख कर सकते हैं जैसे मुंह, चेहरे, लेकिन अभी तक एक बहुत अंतरंग विकल्प नहीं चुनने का प्रयास करें)
    • यह बहुत दिलचस्प है कि आप _____________ क्या आप मुझे _____________ के बारे में अधिक बता सकते हैं ये विकल्प अधिक प्रभावी हो जाते हैं यदि आप कुछ ऐसा कहते हैं जो आपको विशेष महसूस करता है, जैसे "मैंने कभी भी किसी को नहीं मिला जो ____________।"
  • चित्र एक अजनबी चुंबन नाम चरण 7
    3



    शरीर की भाषा पर ध्यान दें पुरुषों और महिलाओं को ब्याज दिखाकर कुछ भिन्न चालें होती हैं। कुछ लक्षण जो व्यक्ति आपके साथ शारीरिक संबंध रखने में दिलचस्पी ले सकता है:
    • अपनी दिशा में पीछे की ओर झुकें
    • ध्यान दें कि आप क्या कह रहे हैं। यदि वह अक्सर अन्य स्थानों पर उसका ध्यान आकर्षित करती है, तो संभवतः यह एक संकेत होगा कि वह बातचीत समाप्त करने के लिए एक बहाना बनाने के लिए कुछ और इंतजार कर रहे हैं।
    • आँख से संपर्क करें लंबे समय तक आपकी आँखों में लगने वाला व्यक्ति ब्याज का अच्छा संकेत है।
    • रुचि और भागीदारी का प्रदर्शन आमतौर पर यह बताने में बहुत आसान होता है कि बातचीत के दौरान अन्य व्यक्ति ऊब जाता है या नहीं। यदि यह शांत या देखने के लिए ऊब या रुचि नहीं है, तो आप रणनीति बदल सकते हैं और कुछ और ही है या किसी अन्य दिलचस्प व्यक्ति के लिए देखो (उसके जब एक खुला प्रश्न बना रही बातचीत का विषय चुनने का मौका देने की कोशिश) के बारे में बात कर सकते हैं।
  • चित्र एक अजनबी चुंबन चरण 8
    4
    मान्यताओं मत बनाओ कोई उसे चूमने में रुचि लगता है यहां तक ​​कि अगर, देखें कि वह आपके खाते में शरीर की भाषा में ले लिया और यह सुनिश्चित करें कि आप लकीर के फकीर और मान्यताओं पर भरोसा नहीं कर रहे हैं। धारणा का एक उदाहरण है कि यह विचार करना है कि जो कोई अधिक साहसी संगठन पहने है वह यौन संपर्क की तलाश कर रहा है। याद रखें कि ये आपकी धारणाएं मत करो उसकी ओर से सहमति का गठन। जब शरीर की भाषा यह प्रकट नहीं करती कि क्या जरूरत है, तो हमेशा पूछें कि क्या अन्य व्यक्ति आपके साथ कुछ करने में रुचि रखता है
  • चित्र एक अजनबी चुंबन नाम चरण 9
    5
    इससे पहले कि आप कार्य करें यदि आप इस व्यक्ति के साथ स्थायी संबंध स्थापित करने की सोच रहे हैं, न केवल शारीरिक रूप से, बल्कि भावनात्मक रूप से, उसे तुरंत चुंबन देना संभवतः कार्य करने का सर्वोत्तम तरीका नहीं हो सकता है शारीरिक आकर्षण बढ़ने के रूप में आप बेहतर जानते हैं व्यक्ति एक स्थायी संबंध के निर्माण के लिए एक बेहतर तरीका हो सकता है करते हैं। दूसरी ओर, उसे उसके मुलाकात के बाद चुंबन आप सेट कर सकते हैं या नहीं, वहाँ आप के बीच की केमिस्ट्री, क्या एक महान बात यह है इससे पहले कि आप रिश्ते के लिए बहुत समय समर्पित पता करने के लिए है!
  • चित्र एक अजनबी चुंबन 10 कदम
    6
    यह किसी भी अन्य पहले चुंबन की तरह व्यवहार करें सिर्फ इसलिए कि आपके पास अभी तक उस व्यक्ति को जानने का अवसर नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको पहली तारीख के अंत में चुंबन के समान सावधानी बरतनी चाहिए! सुनिश्चित करें कि वह शरीर भाषा को देखकर आपकी रूचि रखती है और मौखिक स्वच्छता में शामिल होने के लिए याद रखती है।
  • विधि 3
    अगला कदम

    चित्र एक अजनबी चुंबन 11 कदम
    1
    जारी है। सिर्फ इसलिए कि आप किसी को चूमाते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वे पहले से एक रिश्ते में आपको विचार करते हैं। चुंबन के बाद बस आपकी अपेक्षाओं को सेट करने का एक अच्छा समय है। आप क्या चाहते हैं पर निर्भर करता है, जैसे कुछ कहना:
    • यह बहुत अच्छा था
    • क्या हम एक दूसरे को फिर से देख सकते हैं?
    • क्या आप अगले गुरुवार को एक फिल्म देखने के लिए स्वतंत्र हैं?
    • क्या हमें कहीं और जाना चाहिए?
    • क्या आप मेरे घर जाना चाहते हैं?
    • यह बहुत अच्छा था हमें यह अधिक बार करना चाहिए
  • चित्र एक अजनबी चुंबन चरण 12
    2
    सीमा याद रखें इसका मतलब यह है कि आपकी सीमा और उस व्यक्ति की सीमा जिसे आप चुम्बन करना चाहते हैं सिर्फ इसलिए कि चूंकि आपने चुंबन शुरू किया था, इसका मतलब यह नहीं है कि यदि आपका पार्टनर चाहता है तो आपको बातचीत जारी रखने की आवश्यकता है। उसी तरह, सिर्फ इसलिए कि कोई आपको चुम्बन करना चाहता है, या आपको चुम्बन करना भी पसंद है, इसका यह अर्थ नहीं है कि उस व्यक्ति की तुलना में इससे कुछ ज्यादा कुछ करना चाहेगा
  • चित्र एक अजनबी चुंबन नाम 13 कदम
    3
    किसी को कभी भी चुंबन न दें जो आपके पास थोड़ी सी शक है जो आपके द्वारा चूमा नहीं जाना चाहता। ऐसा करना एक आक्रामक यौन रुख की विशेषता है। जब आप आग्रह करते हैं कि दूसरे व्यक्ति ने यह स्पष्ट कर दिया है कि आप उसे चुम्बन नहीं करना चाहते हैं, तो आप उत्पीड़न कर रहे हैं, जो न्याय के साथ समस्या पैदा कर सकता है। यह जानने के लिए कि कोई आपको चुम्बन करना चाहता है, शरीर की भाषा पर ध्यान दें, जिस तरह से वह आपके साथ इंटरैक्ट करता है और जिस व्यक्ति को देता है उसे भी मौखिक संकेत मिलता है। इन छोटे संकेतों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, जो दिखाती है कि व्यक्ति को चूमा नहीं जाना है, तो देखें इस अनुच्छेद. यह सलाह किसी के लिए और सभी लिंगों के लिए सही है
  • युक्तियाँ

    • हालांकि यह पूछने के लिए अजीब लगता है कि कोई व्यक्ति चूमा होना चाहता है, यह चुंबन के लिए उसकी सहमति के बारे में सुनिश्चित करने का एक निश्चित तरीका है। इसके अलावा, यह विश्वास से पूछना और मिठाई अविश्वसनीय रूप से आकर्षक हो सकती है
    • ईमानदार रहो यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप बस चुम्बन (या बहुत से) चाहते हैं, एक रात या लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते, कभी भी ऐसा कुछ नहीं कहें, जो आप करना नहीं चाहते हैं यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो ईमानदार रहें!
    • जैसे लोग किसी को चुंबन करना चाहते हैं। इसका अर्थ है कि अपने दाँत को अच्छी तरह से ब्रश करना, अपने सांस को सुधारने के लिए लोजेंज का इस्तेमाल करना, यदि आवश्यक हो और देखो और निजी स्वच्छता में किसी तरह का पहला चुंबन देने से पहले।
    • अजनबियों को चुम्बन न करें यदि आपके पास ठंड या अन्य बीमारी है जो दूसरे व्यक्ति को पारित की जा सकती है। हालांकि अधिकांश वयस्कों को पहले से ही मौखिक संपर्क (साथ ही चश्मा और बोतलों को साझा करके पानी, आदि) और यह है कि यह रोग आम तौर पर कुछ ऐसा नहीं है जो सांस्कृतिक रूप से दो लोगों के बीच चुंबन को रोकता है, यह आपकी ज़िम्मेदारी है कि आपका ठंड नहीं फैलाना।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com