IhsAdke.com

कैसे एक लड़के को एक चुंबन देने के लिए

यदि आप लंबे समय के बाद मित्र से मिलने जा रहे हैं या यदि आप किसी लड़के को असली चुंबन देने से पहले थोड़ी देर इंतजार करना चाहते हैं तो चेहरे, माथे या होंठ पर एक त्वरित चुंबन आदर्श है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने होंठ बंद रखने और एक हल्का और तेज चुंबन देना है, अन्यथा यह एक असली चुंबन माना जाएगा

चरणों

विधि 1
चुंबन के लिए तैयारी

पिक चुंबन एक लड़का चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
ओठ ही उन्हें मुलायम रखने के लिए ओलावें यद्यपि यह एक हल्का और तेज़ चुंबन है, आप नहीं चाहते हैं कि व्यक्ति को अपने होंठों को सूखा और फटा हुआ महसूस करना पड़े। अपनी जीभ के साथ हल्के से उन्हें नमस्कार करें, लेकिन ध्यान दें कि चुंबन से पहले ही वे पहले से सूख चुके हैं यदि आवश्यक हो, तो थोड़ा सा होंठ बाम दें।
  • यह महत्वपूर्ण है कि आपके होंठ नरम होते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि वे पूरी तरह गीली होने के बजाय केवल नम हैं।
  • पिक चुंबन एक लड़का चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने होंठ बंद करो चुंबन के समय, धीरे से अपने होठों को एक साथ दबाएं जैसे कि आप अपनी सांस पकड़ रहे थे। अपना मुंह खोलें या अपनी जीभ का उपयोग न करें आपको अपने होंठों को मुश्किल से दबाएं, बस उन्हें छूने के लिए।
  • पिक चुंबन एक लड़का चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    थोड़ी सी रस्सी बनाएं एक नुकीला बनाने के लिए, कल्पना करो कि आप थोड़ा खट्टा खा लिया है। अपने नाक को छूने के लिए अपने होंठों को बहुत ज्यादा धक्का न दें, बस उनमें से कुछ को थोड़ी सी दिखाई देने के लिए पर्याप्त।
  • पिक चुंबन एक लड़का चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    लड़के की त्वचा के खिलाफ हल्के दबाएं मुँह, गाल या माथे में, चुंबन हमेशा प्रकाश और तेज होता है चेहरे को महसूस करने के लिए सिर्फ प्रेस करना महत्वपूर्ण है, लेकिन अपनी त्वचा पर अपने होंठों को कुचलने के लिए नहीं।
    • आदर्श चुंबन अन्य व्यक्ति को नम त्वचा के साथ नहीं छोड़ता है।



  • पिक चुंबन एक लड़का चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक सेकंड से कम में वापस कदम इस प्रकार का चुंबन बच्चे की त्वचा को छूने के लिए पर्याप्त रूप से पर्याप्त होना चाहिए, इसलिए इसे लंबे समय तक लम्बी न करें। सीखने का अभ्यास करें, और अपने होंठों से त्वचा को छूने और जल्दी से आगे बढ़ने की याद रखें।
  • विधि 2
    अभी चुंबन

    पिक किस ए गाइ चरण 6
    1
    आलिंगन के बाद चेहरे पर चुंबन दो। जब आप लंबे समय के बाद एक अच्छे दोस्त से मिलते हैं, या जब आप अलविदा कह रहे हैं, तो उसे तुरंत चुंबन दें यह महत्वपूर्ण है कि आप लड़के को दोस्ती के अलावा अन्य कुछ के रूप में चुंबन की व्याख्या करने से रोकने के लिए काफी करीब हैं।
    • कुछ संस्कृतियों में, चुंबन लोगों को बधाई देने का एक स्वाभाविक तरीका है दूसरों में, हालांकि, यह अजीब लग सकता है, लेकिन कोशिश करना सुनिश्चित करें
  • पिक्चर कंस ए गाइ चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    पहले चुंबन से पहले चुंबन दो। यदि आपने कभी एक लड़के को चूम नहीं किया है, तो चुंबन शुरू करने का एक शानदार तरीका है ऊपर के चुंबन की युक्तियों का पालन करें, लेकिन दूसरे व्यक्ति के होंठ को देखिए यदि आप आरामदायक महसूस करते हैं, पहले चुंबन के बाद एक असली चुंबन दें या दूसरा चुंबन दें।
    • यदि आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं, तो आप तुरंत लगभग तुरंत दूर रहने के लिए किट काफी तेज है ध्यान रखें कि आपको बाद में इसके बारे में बात करनी पड़ सकती है।
  • पिक कंस ए गाइ चरण 8
    3
    जनता में स्नेह दिखाएं अगर आप किसी पति के रूप में सार्वजनिक रूप से पंसदी बनना नहीं चाहते हैं, तो यह दिखाने के लिए कि आप एक साथ हैं, चेहरे पर चेहरे या होंठों को चुंबन दें, लेकिन एक महान प्रदर्शनी बनाने के बिना।
    • यदि आप दोस्तों के समूह में हैं और अपने प्रेमी कुछ तरह से कहते हैं, तो उसकी प्रशंसा दिखाने के लिए उसे अपने चेहरे पर चुंबन दें
    • यदि आप किसी पार्टी में हैं और दूसरे दोस्तों के साथ बातचीत करते समय कुछ समय के लिए अकेले लड़के को छोड़ने की जरूरत होती है, तो उसे चुम्बन दें और कहें "मैं अभी वापस आऊंगा।"
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com