IhsAdke.com

अपनी भाषा को प्रशिक्षित कैसे करें

किसी की जीभ को कुचलने के बारे में परेशान होना स्वाभाविक है, खासकर अगर आपने इसे कभी नहीं किया है हालांकि चिंता करने का कोई कारण नहीं है, हालांकि, हालांकि यह जटिल लगता है, यह बहुत सरल और स्वाभाविक है एक जीभ का चुंबन एक चुंबन के दौरान अपनी जीभ के साथ अपने साथी या साथी की जीभ को छूता है कोई बात नहीं अगर आप जीभ चुंबन की कला के लिए नए हैं या बस सुधार करना चाहते हैं, घर पर इस रोमांटिक चुंबन का अभ्यास करने के कई तरीके हैं।

चरणों

विधि 1
तकनीक सीखना

चित्र प्रैक्टिस फ्रांसीसी चुंबन चरण 1
1
अपने सिर को एक तरफ झुकाएं। यह आपके नाक को चुंबन के दौरान व्यक्ति के नाक को मारने से रोक देगा। यहां तक ​​कि अगर आप किसी व्यक्ति के साथ अभ्यास नहीं कर रहे हैं, तो इसे हमेशा अपने सिर को थोड़ा सा झुकाव की आदत बनाएं।
  • अगर आप किसी अन्य व्यक्ति के साथ जीभ पर चुंबन सीखना तय करते हैं, तो सीधे रहें और सूचित करें कि आप इस अभ्यास को विकसित करने के लिए चुंबन करना चाहते हैं और जरूरी नहीं क्योंकि आप इसके साथ प्यार में हैं या कुछ और
  • आप अपने हाथ पर, फल के एक टुकड़े पर या आपकी कल्पना में भी जीभ चुंबन का अभ्यास कर सकते हैं। यदि आप अपने हाथ में अभ्यास कर रहे हैं, तो इसे "ओ" आकार में हल्के से बंद करें, जैसे कि यह आपके साथी का मुंह था। अगर फलों का उपयोग करना, आड़ू या प्लम जैसे फसल काटने के लिए छोटे छेद बनाने के लिए व्यक्ति के मुंह को याद दिलाता है।
  • प्रेरणा फ्रांसीसी चुंबन चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी आँखें बंद करें और धीरे-धीरे अपने होंठ को व्यक्ति की ओर ले जाएं। अपनी आंखों को बंद करने से जीभ चुंबन के शारीरिक अनुभव पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलेगी। अपने साथी की दिशा में झुकें और अपने होठों को उसके पास ले आओ।
    • वैकल्पिक रूप से, आप फल के टुकड़े या अपने हाथ से अपने होंठों से संपर्क कर सकते हैं 2.5 सेमी या उससे ज्यादा की दूरी पर रहें।
  • चित्र प्रैक्टिस फ्रांसीसी चुंबन चरण 3
    3
    अपने साथी के मुंह के खिलाफ अपने मुंह को धीरे से दबाएं जीभ चुंबन पर जाने से पहले मूड को महसूस करने के लिए एक नरम चुंबन से शुरु करें धीरे से दबाएं और अपना मुंह थोड़ी देर तक खोलें। अपना मुंह खोलने से बचें, जो आपके साथी को डरा सकती है और परिणामस्वरूप गीला और अजीब चुंबन हो सकता है उसके होंठों में उनकी फिट होना चाहिए आपके ऊपरी होंठ आपके ऊपरी होंठ से या आपके दो होंठ के बीच हो सकते हैं आपके निचले होंठ, इसलिए, आपके दो होंठ या निचले होंठ के नीचे होना चाहिए।
    • यदि आप अकेले अभ्यास कर रहे हैं, तो धीरे से अपने हाथों या फलों के टुकड़े में अपने होंठ डालें
  • प्रेरणा फ्रांसीसी चुंबन चरण 4 शीर्षक वाले चित्र
    4
    अपने साथी के होंठ को धीरे से अपनी जीभ से स्पर्श करें यह धीमी गति से आपको यह पता लगने की अनुमति होगी कि आपका साथी जीभ के चुंबन के लिए तैयार है या नहीं और उसके अचानक अचानक चकित होने से उसे रोका जा सकेगा। मुंह में धीरे से चुंबन के बाद, अपने जीभ को धीरे-धीरे उसके मुंह में रखें, या तो ऊपरी होंठ, निचले होंठ या दोनों पर। यदि आप वास्तविक के लिए चुंबन कर रहे हैं और महसूस करते हैं कि उसने भी अपना मुंह खोला, जीभ चुंबन पर आगे बढ़ें
    • अकेले अभ्यास करते समय, अपनी जीभ के साथ हाथ या टुकड़े के टुकड़े को छूने के लिए हल्का दबाव का उपयोग करें
  • चित्र प्रैक्टिस फ्रांसीसी चुंबन चरण 5
    5
    व्यक्ति की मुंह में अपनी जीभ को स्लाइड करें अगले कदम को अपने जीभ को कोमल आंदोलनों के साथ व्यक्ति के मुंह के अंदर रखना चाहिए। आपकी जीभ उसकी जीभ से ऊपर या नीचे जा सकती है, या यह थोड़ी सी भी बढ़ सकती है धीरे से खेलते हैं और इसे ज़्यादा मत करो - लक्ष्य व्यक्ति की मुंह में अपनी जीभ को थोड़ा लगाया जाना है। तेज़ से अपने दाँत को रोकने के लिए, अपने सिर को एक तरफ झुकाएं और अपने दाँतों की रक्षा के लिए अपने होंठ का उपयोग करें
    • यदि आप फल के एक टुकड़े के साथ अभ्यास कर रहे हैं, तो इसे अपनी जीभ से हल्के से स्पर्श करें
  • चित्र प्रैक्ट फ्रांसीसी चुंबन चरण 6
    6
    धीमी, क्रमिक गतियों के साथ व्यक्ति की जीभ पर अपनी जीभ रखो। इन आंदोलनों में स्पर्श, धड़कता, घटता और लिक शामिल हो सकते हैं। जब कोई व्यक्ति चुंबन करते हैं, तो आपका चुंबन अधिक दबाव और अवधि के साथ स्वाभाविक रूप से अधिक तीव्र हो जाएगा। जीभ चुंबन का अभ्यास करने का रहस्य धीरे धीरे शुरू करना और अपने साथी के साथ एक प्राकृतिक लय विकसित करना है, अपने चुंबन की शारीरिक प्रतिक्रिया के अनुसार
    • भाषा में, कम हमेशा अधिक होता है, इसलिए आक्रामकता के साथ कार्य न करें! हालांकि, अपनी जीभ को रोकना न दें, क्योंकि यह अजीब है
    • किसी पार्टनर के बिना अभ्यास करते समय, अपनी जीभ को अपने हाथ या फलों के टुकड़े को स्थानांतरित करने के लिए अलग-अलग तरीकों से प्रयास करें जब तक कि आपको प्राकृतिक दिखने वाला पैटर्न या विधि न मिलें
  • विधि 2
    एक असली चुंबन के लिए तैयार हो रही है

    प्रेरणा फ्रांसीसी चुंबन चरण 7 शीर्षक वाले चित्र
    1
    रोमांटिक फिल्मों और टीवी शो देखें जो कि जीभ चुंबन को शामिल करते हैं यह आपको जीभ को चुंबन से अधिक परिचित करने की अनुमति देगा, जिसमें मूड बनाने और चुंबन करते समय कैसे आपके सिर, मुंह और शरीर को स्थानांतरित किया जाए।
  • चित्र प्रैक्टिस फ्रांसीसी चुंबन चरण 8



    2
    चुंबन से पहले अपनी सांस ताज़ा करें खराब सांस और खराब मौखिक स्वच्छता मनोदशा को बर्बाद कर सकती है और चुंबन को खराब कर सकती है। यदि आप चुंबन से पहले अपने दांतों को ब्रश नहीं कर सकते हैं, बुलेट पर चूसना या चबाने वाली गम चबाने बस चबाने वाली गम से बाहर निकलने से पहले मत भूलो!
    • यदि आप अपने भोजन और चुंबन के बीच अपने दांतों को ब्रश नहीं कर सकते हैं, तो लहसुन और प्याज जैसी मजबूत खाद्य पदार्थों से बचें जो खराब सांस लेने की संभावना बढ़ाते हैं।
  • चित्र प्रैक्ट फ्रांसीसी चुंबन चरण 9
    3
    अपने होंठ moisturized रखें और नरम चुंबन के समय खिलवाड़ करने के अलावा, सूखा और टूटा हों, हतोत्साहित हो सकता है बहुत सारे पानी पीयें और अपने होंठों को नम्र करें ताकि उन्हें नरम और अनूठा बनाया जा सके। बस पहले से जांच लें कि होंठ मॉइस्चराइज़र की गंध सुखद है और बनावट बहुत चिपचिपा नहीं है।
    • यदि आपके होंठ बहुत शुष्क हैं, तो यह सिफारिश की जाती है एक छूटना शर्करा या एक साफ टूथब्रश के साथ।
  • चित्र प्रैक्टिस फ्रांसीसी चुंबन चरण 10
    4
    रोशनी नीचे बारी और एक रोमांटिक मूड बनाने के लिए आप अधिक आराम कर रहे हैं, बेहतर है! अपने साथी के साथ रहने के लिए एक शांत और सुरक्षित वातावरण चुनें। एक सुखद सुगंध के साथ हल्की मोमबत्तियां या एक मूड बनाने के लिए सेक्सी संगीत पर डाल दिया।
  • चित्र प्रैक्टिस फ्रांसीसी चुंबन चरण 11
    5
    अपने साथी को आरामदायक बनाओ इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसी व्यक्ति के साथ भौतिक या अंतरंग क्षण चाहते हैं, उसे इस अधिनियम से पूर्ण सहमति की आवश्यकता है उसे पूछिए कि क्या वह आपको चुंबन को सहज महसूस करती है यदि सीमाओं पर चर्चा करना अभी असहज है, तो यह इंगित करता है कि आप अभी और अधिक अंतरंग होने के लिए तैयार नहीं हैं
    • यदि किसी भी समय व्यक्ति परेशानी महसूस करता है, आपको धक्का दे रहा है या आपको रोकने के लिए कह रहा है, तुरंत दूर चले
  • चित्र प्रैक्टिस फ्रांसीसी चुंबन चरण 12
    6
    स्पर्श बाधा तोड़ो किसी भी पलटने से पहले, व्यक्ति को हल्के से स्पर्श करें उसके हाथ पकड़ो, उसे गले लगाओ, या उसके साथ एक कंबल के नीचे खड़े हो जाओ तो जीभ चुंबन के लिए विकास अधिक प्राकृतिक प्रतीत होगा
  • चित्र प्रैक्टिस फ्रांसीसी चुंबन चरण 13
    7
    चुंबन के दौरान अपने हाथों का उपयोग करें जैसा कि आप चुंबन के रूप में अपने हाथों से नहीं खड़े हो जाओ उन्हें अपने साथी की गर्दन या कमर के आसपास रखें यदि आप चाहते हैं, तो आप हल्के ढंग से अपने चेहरे को स्पर्श कर सकते हैं या अपने बालों के माध्यम से एक हाथ चला सकते हैं। जो आपके लिए सहज है वह करो।
  • चित्र प्रैक्टिस फ्रांसीसी चुंबन चरण 14
    8
    सांस लेना याद रखें किसी की जीभ को चुंबन करके, साँस लेने में भूल जाना आसान होता है। गहरी साँस लेने के लिए समय-समय पर आप सांस ले रहे हैं या चुंबन को रोकते समय अपनी नाक से साँस लें। अपने साथी को बेहोश न होने की कोशिश करें यदि आपको चक्कर आना या सांस की कमी महसूस हो, तो थोड़ा रुको।
  • चित्र प्रैक्टिस फ्रांसीसी चुंबन चरण 15
    9
    समय-समय पर बदलें। आपको हमेशा उसी तरह से चुंबन नहीं करना पड़ता है वास्तव में, यह भिन्न होना महत्वपूर्ण है अपने साथी के होंठ को चबाने की कोशिश करें या उसके जीभ को उसके साथ मालिश करें आप उसके मुंह पर या जीभ चुंबन के बीच गर्दन पर चुंबन भी दे सकते हैं।
    • यदि आप चाहें, तो आप मूड को गर्म करने के लिए अपने साथी के कान में कुछ सेक्सी शब्द भी कानाफूसी कर सकते हैं। "मुझे आप को चुंबन पसंद है" या "आप अपना दिल दौड़ बनाते हैं" जैसी बातें कहें
  • युक्तियाँ

    • किसी को परेशान करने के बिना अभ्यास करने के लिए एक निजी स्थान खोजें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com