IhsAdke.com

कैसे स्पाइडर मैन एक चुंबन दे दो

स्पाइडर मैन चुंबन इस लोकप्रिय फिल्म फ्रेंचाइजी का मुख्य आकर्षण है। इसे पूरा करने के लिए, लोगों में से एक को उल्टा रहने की जरूरत है, लेकिन कुछ झूठ बोल के साथ चुंबन भी दिया जा सकता है। एक छोटे से अभ्यास के साथ, आप एक दोस्त या साथी में स्पाइडर मैन की चुंबन देने में सक्षम हो, लेकिन सावधान रहना होगा: जब आप बीमार या गुमराह लग रहा है, तुरंत रोक दें।

चरणों

विधि 1
स्पाइडर मैन को चुम्बन देना

चित्र शीर्षक स्पाइडरमैन चुंबन चरण 1
1
फर्म की सतह ढूंढें ऊपर की ओर खड़े होने के लिए, एक फर्म, भरोसेमंद सतह पर झुकाव को खोजने के लिए। आदर्श रूप से, आपको उस चीज़ का उपयोग करना चाहिए जो किसी व्यक्ति के वजन को संभालने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जैसे सोफा या बिस्तर तालिकाओं में अच्छे विकल्प नहीं हो सकते हैं, क्योंकि वे वजन के साथ गिरने का अंत कर सकते हैं।
  • एक उपयुक्त सतह खोजने के अलावा, फर्श पर कुछ जगह रखें जो संभवतया गिरने तक पहुंच सकते हैं
  • चित्र शीर्षक स्पाइडरमैन चुंबन चरण 2
    2
    अपने सिर को थोड़ा पीछे झुकाएं किसी उपयुक्त स्थान पर झुकाव के बाद, अपने सिर को झुकाएं, ऑब्जेक्ट की सतह के किनारे से पहले। सुरक्षा के लिए, शेष शरीर को सतह पर रखें
    • सोफे पर, उदाहरण के लिए, आप उल्टा बैठ सकते हैं ऐसा करने के लिए, अपने पैरों और पैरों को सोफे के पीछे रखें और सीट पर अपनी पीठ और हथियार रखें। फिर अपने सिर को झुकाएं।
    • यदि आपने एक टेबल चुना है, तो अपनी पीठ पर झूठ बोलकर अपने सिर को एक तरफ पीछे झुकाएं।
  • चित्र शीर्षक स्पाइडरमैन चुंबन चरण 3
    3
    जब आप कुछ दर्द महसूस करते हैं तो बंद करो जब तक आप एक निश्चित आदत नहीं है, आप अपने सिर झुकाव करने में सक्षम नहीं हो सकता है। जब आप कुछ दर्द महसूस करते हैं, तुरंत बंद करो असुविधाजनक स्थिति में शरीर को मजबूर करने से चोट लग सकती है।
  • चित्र शीर्षक स्पाइडरमैन चुंबन चरण 4
    4
    किसी को आने के लिए पूछो और तुम चूमो उल्टा लटकने के बाद, आगे बढ़ो और स्पाइडर मैन को चुंबन दें हालांकि, याद रखें कि क्योंकि आप शायद बहुत ही उच्च सतह पर झुकाव नहीं करेंगे, तो भागीदार को अपने होंठ तक पहुंचने के लिए घुटने की आवश्यकता हो सकती है।
  • विधि 2
    स्पाइडर मैन चुंबन झूठ बोल रही है

    चित्र शीर्षक स्पाइडरमैन चुंबन चरण 5
    1
    एक सपाट सतह पर छोड़ दें स्पाइडर मैन को चुंबन देने के लिए कुछ पर लटका देना आवश्यक नहीं है, विशेषकर यदि आप इस विचार के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं। आप इस चुंबन को एक बिस्तर या किसी अन्य सपाट सतह पर झूठ बोल सकते हैं, जैसे सोफा
  • चित्र शीर्षक स्पाइडरमैन चुंबन चरण 6



    2
    साथी से आपके पास खड़े रहने के लिए कहें वह अपने सिर के करीब होना चाहिए ताकि उसका चेहरा आपके ऊपर थोड़ा ऊपर हो।
  • चित्र शीर्षक स्पाइडरमैन चुंबन चरण 7
    3
    अपने साथी के चेहरे को धीरे से खींचें अपना सिर पकड़ो और धीरे से उसके होंठों की तरफ खींचें
  • पिक्चर शीर्षक स्पाइडरमैन चुंबन चरण 8
    4
    चुंबन। जब दूसरे व्यक्ति का चेहरा काफी करीब होता है, तो स्पाइडर मैन को एक चुंबन दें होंठ पर एक कामुक चुंबन फिल्म दृश्य के बारे में याद करने के लिए एक अच्छा फोन हो सकता है।
  • विधि 3
    सबसे आम गलतियों से बचना

    चित्र शीर्षक स्पाइडरमैन कस कदम 9
    1
    गुरुत्वाकर्षण के बल को मत भूलना जब आप उल्टा हो जाते हैं, तो यह आपके पक्ष में नहीं होगा चुंबन करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप चुने हुए सतह पर सुरक्षित हैं। आप अपने हाथों को अपने आप को पकड़ने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं या किसी से भी पूछ सकते हैं कि संभावित पैरों को रोकने के लिए अपने पैरों को पकड़ कर रखें।
  • स्पाइडरमैन चुंबन 10 शीर्षक वाला चित्र
    2
    पांच मिनट से अधिक के लिए उल्टा मत खड़े हो जाओ यह मतली और भटकाव पैदा कर सकता है, इसलिए हर स्थिति में उस स्थिति में पांच मिनट से अधिक समय खर्च न करें। इस बार स्पाइडर मैन चुंबन को पकड़ने के लिए पर्याप्त से अधिक होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक स्पाइडरमैन चुंबन चरण 11
    3
    यदि आप पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित हैं तो उल्टा मत रहें जब हम उल्टा हो जाते हैं तो उच्च रक्तचाप, हृदय रोग और मोतियाबिंद जैसी समस्याएं बढ़ सकती हैं इसलिए यदि आप इनमें से किसी भी बीमारी से पीड़ित हैं, तो स्पाइडर मैन झूठ बोलना पसंद करते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com