IhsAdke.com

कैसे एक चुंबन के लिए झुकाव

मुंह पर चुंबन से पहले वह क्षण तनाव से भरा होता है, जिसके कारण उम्मीद होती है। चुंबन की सफलता क्षण पर निर्भर करती है - सही समय पर पहल करना आवश्यक है चुंबन शुरू करने के लिए लय जानें और सब कुछ बाहर काम करेगा।

चरणों

विधि 1
चुंबन पर झुकाव

चित्र के लिए एक चुंबन चरण 1 के लिए लिन इन शीर्षक
1
चेहरे को स्पर्श करें आपके छेड़छाड़ के चेहरे को छूने, चुंबन के समय के लिए एकदम सही, सबसे रोमांटिक और कामुक इशारों में से एक है। ठोड़ी पर लाड़ बनाने या अपने कान के पीछे बाल डाल करने के लिए अपने हाथ का उपयोग करने के लिए आगे बढ़ने और अपने होंठ अपने में लाने के लिए साहस दे देंगे आप चुंबन की दिशा का मार्गदर्शन भी कर सकते हैं।
  • चित्र के लिए लिन इन फॉर अ चुंबन स्टेप 2
    2
    हरी बत्ती प्राप्त करें यद्यपि आपका छेड़खानी करने के लिए शब्दबध्द या आधिकारिक नहीं होता है कि आप चूमा जाएंगे, शरीर की भाषा यह इंगित करेगी कि वह क्रम में है या नहीं। अगर आप देखते हैं कि वह भी आ रहा है, यह एक संकेत है कि वह भी इच्छा के मर रहा है जैसे ही यह चालें या जब आप इसे छूते हैं और इसे पारस्परिक रूप से देखते हैं तो इसे पढ़ें। अगर वह उसके होंठों को देखता है, जैसे कि वह किसी भी समय चुंबन कर सकता है ये संकेत हैं कि आपके पास दुनिया की सभी अनुमतियां हैं
  • चित्र के लिए लिन इन फॉर अ चुंबन स्टेप 3
    3
    अपनी ऊंचाई समायोजित करें असल में, यदि आप लम्बे हैं तो आपको खुद को कम करना चाहिए और यदि आप कम हो, तो अपने पैर की उंगलियों पर खड़े रहें। अपनी ऊंचाइयों के बीच एक बड़ा अंतर क्षण को थोड़ा अजीब बना सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से कुछ भी नहीं है जो एक अच्छा चुंबन को रोक देगा। एक अच्छा पैरामीटर दोनों दृष्टिकोण में अपना हिस्सा खेलना है।
    • गूगल के लिए "शक्विले ओ नेल और निकोल अलेक्जेंडर के बीच चुंबन" खोजें - अगर कोई 6 फुट लंबा आदमी बिना किसी समस्या के 5 फुट लंबा महिला को चूम सकता है, तो आप भी कर सकते हैं!
  • चित्र के लिए लिन इन फॉर अ चुंबन स्टेप 4
    4
    अपने सिर झुकाएं कोई भी चुंबन के समय अपनी नाक को टक्कर नहीं देना चाहता, और इससे बचने के लिए, दोनों को अपने सिर झुकना होगा, लेकिन विपरीत दिशाओं में। ध्यान दें कि अगर उसका सिर पहले से ही है और आंदोलन का स्वाभाविक रूप से पालन किया जाए, तो उसे बिना किसी मोड़ के बदल दिया जाएगा और वह क्यू को भी समझ पाएगा।
  • चित्र के लिए लिन इन फॉर अ चुंबन चरण 5
    5
    अपने होठों से आराम करो एक जीभ का चुंबन चुंबन से दूर नहीं है आपको अपने होंठ बंद करना चाहिए, लेकिन उन्हें आराम से रखना चाहिए। की नोक selfies यह आपको एक मछली की तरह दिखता है और यह आपके साथी को ब्रोच कर सकता है, इसलिए जब तक चुंबन नहीं हो जाता तब तक अपने होंठ छुएं। जब उनके मुंह को स्पर्श किया जाता है, तो आप उन्हें थोड़ा सा बंद कर सकते हैं, हमेशा नरम और निविदा आंदोलनों के साथ।
    • हालांकि यह मूर्खतापूर्ण लगता है, अपने हाथ की पीठ के साथ अभ्यास करें और महसूस करें कि आपका चुंबन आक्रामक या नाजुक है और यदि आपके होंठ बहुत तंग हैं
  • चित्र के लिए लिन इन फॉर अ चुंबन चरण 6
    6
    अपनी आँखें बंद करो जब आपके चेहरे आ रहे हैं, तो अपनी आँखें बंद करें और समर्पण करें। उन्हें बिल्कुल भी नहीं छोड़ें, लेकिन उन्हें तेज़ी से बंद न करें, गलती से नाक या ठोड़ी को चूमने के लिए नहीं।
  • चित्र के लिए लिन इन फॉर अ चुंबन स्टेप 7
    7
    चुंबन दो। क्या यह फिल्म या फिल्म है, आपने इसे बनाया है! ठीक से झुकाव पर बधाई अब से, अपने साथी की प्रतिक्रियाओं को पढ़ना और अधिक चुंबन देना थोड़ा आसान होगा।



  • विधि 2
    संकेत है कि आप एक चुंबन चाहते हैं

    चित्र के लिए लिन इन फॉर अ चुंबन स्टेप 8
    1
    करीब हो जाओ सोफे पर व्यक्ति के करीब जाओ या उसकी तरफ चलें, यह दिखाने के लिए कुछ करें कि आप करीब पहुंचने में रुचि रखते हैं जब वे एक-दूसरे के करीब होते हैं, तो धीरे-धीरे बात करें और धीरे-धीरे बोलें, अधिक अंतरंग वातावरण बनायें। यह पहले से ही आपके छेड़छाड़ करने के लिए आपके इरादों की निंदा कर देगा।
  • चित्र के लिए लिन इन फॉर अ चाज चरण 9
    2
    स्पर्श का उपयोग करें उसे छूने का एक तरीका ढूंढें, भले ही यह रोमांटिक रूप से नहीं हो। अपने हाथों को पकड़ो, अपने पैर को अपने ऊपर रख दें, या बातचीत के दौरान अपना हाथ अपने कंधे पर रखो। स्पर्श की बाधा को तोड़ने से आपको दृष्टिकोण के लिए और अधिक आराम मिलेगा। फिल्म के दृश्यों को याद करने की कोशिश करें: आम तौर पर, वर्ण चुंबन लेने से पहले कुछ प्रकार के शारीरिक संपर्क करते हैं। एक कोमल लाड़ या पैट के साथ उस अंतर को भरें।
    • ध्यान दें कि यदि आपकी इश्कबाज व्यक्ति आपकी पहल पर अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है, क्योंकि यह इंगित करता है कि वह भी क्रम में है। दूसरी ओर, यदि वह आपके हमले के साथ असहज महसूस करता है, तो यह एक संकेत है कि वह आपको तैयार करने के लिए तैयार नहीं है या आप को चुंबन देने के लिए और आपको इसका सम्मान करना चाहिए। चुम्बन के समय खारिज होने के बजाय
  • चित्र के लिए लिन इन फॉर अ चुंबन चरण 10
    3
    अपने छेड़छाड़ के होंठों को देखो यह एक महान प्रदर्शन है जिसे आप उसे चुंबन पसंद करते हैं। उसे मत मानो जैसे एक मृत मेंढक को विदारक करना - यह विचार है कि स्पर्श को अपनी आवाज़ के नरमता के साथ संयोजित करना है, जबकि आप अपनी आँखों और होंठों को देखने और अपनी जोड़ी के पास में अंतर रखते हैं। उन्हें ये विचार मिलना चाहिए
  • विधि 3
    चुंबन के लिए मूड बनाना

    चित्र के लिए लिन इन फॉर अ चाज चरण 11
    1
    वे शांत स्थान पर जाते हैं एक शांत और अबाधित जगह आपको चुंबन के लिए पहल करने में मदद करेगी आपको पूरी तरह अकेले चुम्बन करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह उत्साहित मित्रों के एक समूह के बीच में ऐसा करने की सलाह नहीं दी गई है। वे कहीं भी जाते हैं जहां वे चुपचाप से एक और अनुकूल वातावरण बनाने के लिए बात कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर वे एक पार्टी में हैं तो यह शांत और अधिक अंतरंग स्थानों को खोजना संभव है।
  • चित्र के लिए लिन इन फॉर अ चुंबन स्टेप 12
    2
    एक चुंबन के लिए तैयार रहें अपने होंठों का ख्याल रखना ताकि वे एच के समय में सूखा या फटा नहीं जा सकें, क्योंकि यह बहुत कांटेदार हो सकता है इसके अलावा, अपने दांतों को अच्छी तरह से ब्रश करें और अपने हाथ में कुछ टकसालों को ताज़ा श्वास सुनिश्चित करें। कुछ लड़कों को मजबूत लिपस्टिक द्वारा कुछ हद तक धमकाया जाता है क्योंकि उन्हें नहीं पता कि मेकअप का क्या होगा यदि चुंबन तीव्र है इस बात को ध्यान में रखते हुए, अगर आप एक लड़की हैं, तो कुछ नर्म मिलना दिलचस्प हो सकता है।
  • चित्र के लिए लिन इन फॉर अ चाज चरण 13
    3
    स्पष्ट हो जाओ यदि इन सभी युक्तियों के साथ भी आपका छेड़छाड़ आपके इरादों का एहसास नहीं है, तो आपको सरल युक्तियों से अधिक की आवश्यकता हो सकती है आगे बढ़ो और जोर से और स्पष्ट बोलें कि यदि आप दोनों को क्रम में मिल रहे हैं तो आप इसे चूमना चाहते हैं और बस यह नहीं पता कि कैसे जारी रखना है हो सकता है कि वह शर्मीली है और इसमें कोई प्रतिक्रिया नहीं होती है, लेकिन कम से कम आपको पता चल जाएगा कि क्या वह आपके साथ रहना चाहता है या नहीं। कुछ कहो "मुझे पता नहीं है कि मैंने यह स्पष्ट किया है, लेकिन मैं आपको चुंबन के लिए मर रहा हूं" - अगर जवाब "मी भी" है, तो गहराई से जाओ!
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com