IhsAdke.com

एक चुंबन के साथ यौन प्रत्याशा कैसे बनाएँ

एक अद्भुत चुंबन एक कामुक नृत्य की तरह है होंठ, जीभ, गहराई और गति को सभी में होना चाहिए और डांस फ्लोर पर एक जोड़े की तरह एक साथ चलना चाहिए। एक चुंबन के साथ यौन प्रत्याशा विकसित करने के लिए, आप एक ही समय में सब कुछ नहीं कर सकते - आपको अपने होंठों के हर आंदोलन के साथ चुंबन को अधिक घनिष्ठ करना पड़ता है ऐसा करने के लिए पढ़ने रखना

चरणों

भाग 1
लहर दर्ज करना

चित्र शीर्षक नियंत्रण चिंता चरण 3
1
आरामदायक जगह खोजें यदि आप चुंबन जितना संभव हो, सेक्सी होना चाहते हैं, तो आपको सही समय पर अपने होंठ सही जगह पर खोलना होगा। जब भी आपको हर बार दुनिया में सबसे बेहतरीन जगह तलाशने की ज़रूरत नहीं है, आप चुंबन के लिए एक अंतरंग जगह पा सकते हैं, खासकर अगर आप पहली बार अपने साथी को चुंबन दे रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप अकेले हैं और आप चमकदार रोशनी के आसपास नहीं हैं, और यह एक जगह है जहां आप चुंबन के लिए अधिक अंतरंग बनने के लिए बैठ सकते हैं।
  • कहा करते हुए, हर बार सही जगह की तलाश न करें, आप अपने साथी को एक पार्क या पार्किंग के बीच में चुंबन कर सकते हैं!
  • चित्र शीर्षक 1323324 2
    2
    अपने होंठ चिकना करें नरम और कामुक होंठ चुंबन पर है प्रभाव को कम मत समझो यदि आप अपने साथी को छेड़खानी करने की कोशिश कर रहे हैं तो फटे हुए होंठ बहुत दूर नहीं जाते हैं चुंबन से लगभग 1 घंटे पहले एक होंठ चमक डालने का प्रयास करें, और अपने होंठ अक्सर moisturize करें ताकि आप सबसे अच्छा चुंबन संभव दे सकें
    • अपने साथी को लिप ग्लोस पर डालने न दें, या आपका इरादा बहुत स्पष्ट हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक 1323324 3
    3
    थोड़ा इश्कबाज यदि आप यौन प्रत्याशा विकसित करना चाहते हैं, तो आपको थोड़ा सा इश्क़ करना होगा, ताकि आपका साथी उसे और भी चुंबन देना चाहता हो। चित्ताकर्षक होने के लिए कुछ समय लें, उसके साथ गहन नज़र से संपर्क करें और फिर देखो, और अपने हाथ, कंधे या पीठ को हल्के से स्पर्श करें
    • तुम भी अपने साथी बैठे हैं और हाथों में हाथ डाले या खेल, उसे गाल पर चुंबन के साथ इश्कबाजी कर सकते हैं। कोई भी भौतिक संपर्क छेड़खानी मदद कर सकता है
  • एक चुंबन कदम 1 के साथ यौन प्रत्याशा का निर्माण शीर्षक चित्र
    4
    सही क्षण की प्रतीक्षा करें यौन तनाव का संचय विद्युतीय हो रहा है, लेकिन गलत समय पर झुकाव या आश्चर्य से उठाकर केवल एक अजीब और अजीब क्षण पैदा करेगा। जब मौसम सही है, तो आपको पता चल जाएगा आपके चारों ओर की दुनिया चुप हो जाएगी, और आपके दिमाग में एकमात्र चीज होगी कि आप के आगे व्यक्ति को कितना चूमना चाहिए।
    • जब आप उसे चुम्बन करने के लिए तैयार हों, तो आप और आपके साथी को एक दूसरे पर ध्यान देने और तैयार करने के लिए बात करनी चाहिए।
    • आप पा सकते हैं कि जिस व्यक्ति को आप चुम्बन जा रहे हैं वह अधिक और अधिक परेशान या बेचैन हो रहा है क्योंकि वह चुंबन शुरू करने के बारे में परेशान है चिंता मत करो, जब वे चुंबन शुरू करते हैं तो वे आराम करेंगे।
  • एक चुंबन कदम 2 के साथ यौन प्रत्याशा का निर्माण शीर्षक चित्र
    5
    धीरे से शुरू करो अपने होंठ पर मुलायम चुंबन के साथ, छोटे से शुरू करें एक नरम स्पर्श, हाथ में हाथ, या तो सिर के पीछे या चेहरे पर शामिल करें। आँखें, गाल और बाल ईरगार्म क्षेत्र हैं और प्यार के चुंबन के लिए दृढ़ता से प्रतिक्रिया देंगे। यदि आप उसे बहुत तेज चूमते हैं, तो वह आपके आंदोलनों के लिए तैयार नहीं हो सकता है। इससे पहले कि आप कुछ नया करने की कोशिश करें, उसे अपनी गति लेने के लिए रुको।
    • यहां तक ​​कि अगर आप अधिक गहराई से चुंबन करना चाहते हैं या अधिक आक्रामक होना चाहते हैं, तब भी दबाएं और आप अधिक से अधिक प्रत्याशा विकसित कर लेंगे।
  • भाग 2
    गर्मी बढ़ाना

    एक चुंबन कदम 4 के साथ यौन प्रत्याशा का निर्माण शीर्षक चित्र
    1
    अपनी जीभ की नोक के साथ अपने साथी का आह्वान करें अपने जीभ को नीचे या उसके ऊपर होंठ के साथ चलाएं। यह सेक्सी है, लेकिन यह गुदगुदी हो सकती है। निचले होंठ को धीरे से और धीरे-धीरे अन्वेषित करें, बस इस होंठ को चुम्बन करें और फिर ऊपरी होंठ पर जाएं जब वह अगले चुंबन के लिए इंतजार कर रहा है, रोकें, फिर एक कामुक चुंबन के साथ पालन करें
    • यदि यह पहली बार आपकी साथी को एक जीभ चुंबन दे रहा है, तो सामान्य से धीमी गति से जाओ आपको जल्द ही भाषा का उपयोग करके उसे आश्चर्यचकित नहीं करना चाहिए



  • एक चुंबन चरण 3 के साथ यौन प्रत्याशा का निर्माण शीर्षक चित्र
    2
    अपने मुंह का पता लगाने के लिए अपनी जीभ का उपयोग और भी अधिक करें अपने साथी की गति के साथ समन्वयित करें अपनी जीभ का उपयोग करते समय उसका उपयोग करते हैं और फिर जब वह करता है तब उसकी जीभ के बिना फिर चुंबन करते हैं। ताल का पालन करें और जल्द ही आप कामुक की एक धारा में हो जाएगा। आप और आपके साथी को अपनी भाषाओं को उसी राशि में इस्तेमाल करना चाहिए - अन्यथा यह थोड़ा डरेगा। यह आपको अगले स्तर तक ले जाने के लिए अपना काम है।
  • एक चुंबन कदम 6 के साथ यौन प्रत्याशा का निर्माण शीर्षक चित्र
    3
    मीठा और सेक्सी होने के बीच स्विच करें अपने निचले होंठ पर हल्के ढंग से काटो और एक और कामुक चुंबन शुरू करें आप एक लंबे, मुलायम चुंबन दे सकते हैं और फिर एक और कामुक और अधिक आक्रामक दे सकते हैं, यह आपके साथी को आपको चुम्बन करने के लिए बहुत उत्साहित करेगा।
  • चित्र शीर्षक 1323324 9
    4
    चीजों को हिलाएं हमेशा उसी तरह से चुंबन मत करो जब लोग चुंबन करते हैं, तो ज्यादातर लोग अपने सिर को दाएं झुकते हैं थोड़ा सा बदलें और बाईं ओर चुंबन करने का प्रयास करें। मिठाई और धीमी शैली के साथ मिश्रित चुंबन की एक और आक्रामक शैली की कोशिश करें। यह पहली बार में मुश्किल हो सकता है क्योंकि सेक्सी चुंबन की कुंजी स्थिर गति रखने के लिए है, और आप गियर को बदलकर गति को तोड़ना नहीं चाहते हैं। फिर भी, अनिश्चितता के दो या दो होने के बारे में चिंता न करें, अगर इसका मतलब है कि आप उसे अपने चुंबन शैली से पागल कर सकते हैं!
  • एक चुंबन चरण 5 के साथ यौन प्रत्याशा का निर्माण शीर्षक चित्र
    5
    कुछ हल्का काटने की कोशिश करो जब आप अपने साथी को चुंबन कर रहे हैं, तो धीरे-धीरे अपने होंठ काट लें और देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया दें। संभावना है कि आपका पार्टनर आपको पसंद करेंगे और अपने सहज चुंबन कौशल के बारे में उत्साहित करेंगे।
  • चित्र शीर्षक 1323324 11
    6
    अपने साथी को मारो एक छोटी सी उत्तेजना यौन प्रत्याशा में एक लंबा रास्ता तय कर सकती है। एक चीज जो आप कर सकते हैं उसे चुम्मा और, जब चीजें सचमुच गर्म हो रही हो, वापस चले जाएं, आँख से संपर्क करें, उसे सोचें कि आप कितना चाहते हैं, और फिर उसे फिर से चुंबन के लिए वापस झुकाएं । यदि आप इसे एक बार या दो बार चुंबन सत्र के दौरान करते हैं, तो आप अपने साथी को दीवारों पर चढ़कर छोड़ देंगे।
    • इसके अलावा, अगर आप इसे पसंद कर रहे हैं तो चुंबन से ब्रेक लेना ठीक है। यहां तक ​​कि दुनिया के सबसे अच्छे चुंबनकर्ताओं को समय-समय पर ब्रेक की आवश्यकता होती है।
  • चित्र शीर्षक 1323324 12
    7
    अपने हाथों का उपयोग करने से डरो मत चुंबन केवल होंठ के साथ होना जरूरी नहीं है वास्तव में, यदि आप अपने हाथों से शरीर के किनारे या अपनी गोद में चुंबन करते हैं, तो आप पूरे शरीर के अनुभव से गुम हो जाएंगे और एक नरम मछली की तरह महसूस कर सकते हैं। आपको अपने साथी को और भी उत्साहित करने के लिए मूर्खतापूर्ण हाथ रखने की जरूरत नहीं है। अपनी पीठ, हाथ, बाल या गर्दन को छूने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें, और आप अपने चुंबन को भावनाओं की एक अतिरिक्त परत जोड़ देंगे।
    • अपने साथी की गर्दन के साथ हल्के ढंग से अपने चेहरे को उठाए हुए, जब आप चुंबन करते हैं, तो आपको पागल हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक 1323324 13
    8
    अपने साथी को और अधिक चाहते छोड़ दें यौन प्रत्याशा के विकास के बारे में महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने आप को बहुत तेज नहीं दे सकते। चाहे आप अपने चुंबन को किसी चीज की आशंका को विकसित करना चाहते हों, जिसे आप अभी करना चाहते हैं या अपने साथी को और भी अधिक पागल बनाते हैं, आप जल्द ही अगले चरण में आगे नहीं बढ़ सकते। चुंबन से बेडरूम तक सीधे मत जाओ, या यह अगले चरण के लिए वास्तव में उत्साहित होने का समय नहीं लेगा। यदि आप इसे यथासंभव उत्तेजित करना चाहते हैं, तो इसे अगले स्तर पर लेना शुरू करने से कुछ मिनटों तक चूमो।
    • मत सोचो कि आपको बेडरूम में जाने के बाद आपको चुंबन तकनीक के बारे में चिंता करना बंद करना होगा आपके चुंबन के मामले और आप हमेशा अपने चुंबन शैली में सुधार कर सकते हैं जिससे आप रिश्ते के किसी भी स्तर पर भी उत्साहित हो सकते हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com