IhsAdke.com

कैसे चुंबन ऊपर मसाला करने के लिए

चुम्बन करने के लिए

कहने का एक सार्वभौमिक तरीका है "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" या "मैं चाहता हूं" शब्दों के बिना। लेकिन बहुत लंबा या उससे खुशी देने के लिए अनोखा तरीका देखने के लिए एक औरत को चूमने के बाद, आप चुंबन है, जो अलग अलग शैलियों के साथ प्रयोग, उसके शरीर, सबसे वासनोत्तेजक भागों चुंबन द्वारा प्राप्त किया जा सकता को मसाले के लिए नए तरीके, खोजने की जरूरत है जो कान, हाथ या गर्दन हैं यहां तक ​​कि सहायक उपकरण चुम्बन के समय इस्तेमाल किया जा सकता है ताकि मज़ेदार हो सके।

चरणों

विधि 1
विभिन्न चुंबन शैलियों को अपनाना

स्काईस अप चुंबन कदम 1 शीर्षक चित्र
1
एक तितली चुंबन दे दो। तितली चुंबन जीभ या किसी भी प्रकार के मुंह संपर्क का उपयोग नहीं करता है इसके बजाय, पार्टियों को "चुंबन" करने के लिए lashes का उपयोग किया जाएगा
  • उसके चेहरे से संपर्क करें उसकी आँखें बंद करने के लिए उसे बताओ
  • कई बार झपकी लेना ताकि आंखों के झटके जल्दी से चलते हैं, उन्हें व्यक्ति के गाल, मुंह, ठोड़ी और माथे पर गुजरते हैं। वे चेहरे पर एक सुखद और नरम महसूस करते हैं, जिससे मुंह में चुंबन की अधिक इच्छा होती है।
  • स्काईस अप चुंबन कदम 2 शीर्षक चित्र
    2
    माथे पर एक चुंबन की कोशिश करो यह आपके और आपके साथी के अंतरंगता को एक अंतरंग और अनोखी तरीके से मसाला बनाने का एक और तरीका है।
    • आगे झुकाओ और अपने माथे को प्यार से चुम्बन, धीरे धीरे अपने होंठ चलती है। चुंबन बहुत गीला नहीं होना चाहिए या शोर करना चाहिए, लेकिन संक्षिप्त और स्वादिष्ट होना चाहिए
  • स्काईस अप चुंबन कदम 3 शीर्षक चित्र
    3
    जीभ चुंबन दें. जीभ चुंबन सबसे कामुक में से एक माना जाता है - अपनी जीभ का उपयोग करके तकनीक को बढ़ाएं, लेकिन हमेशा एक सुखद सांस से!
    • सामान्य रूप से प्रियजन को चूमने से शुरू करें - फिर सावधानी से अपने मुंह के अंदर अपनी जीभ रखें धीमे और प्रेमपूर्ण आंदोलनों के साथ मुंह का सिर्फ एक भाग स्लाइड करें, शांत रहना और ताल को कायम रखना, क्योंकि इरादा साथी के मुंह में पूरी जीभ को छोडना नहीं है। कामुक के बजाय, चुंबन के विपरीत प्रभाव होगा
    • जब आप जीभ चुंबन की बुनियादी तकनीकों के साथ और अधिक सहज महसूस करते हैं, तो तुम्हारा उपयोग करके अपने साथी की जीभ को तलाशना शुरू करें। इसे अपनी जीभ के विरुद्ध ले लो, उसे स्पर्श करें और अपने मुँह से उसकी जीभ पर चूसो। बस उस व्यक्ति के दांत या मसूड़ों पर न छूएं, क्योंकि इससे यह संदेह होता है कि वे दंत चिकित्सक की नियुक्ति में हैं, प्रेमियों के बीच गर्म, मजेदार समय पर नहीं।
  • विधि 2
    शरीर को चूमना

    स्काईस अप क्लोन स्टेप 4 नामक चित्र
    1
    कानलोबों पर खोपड़ी शरीर के सबसे कामुक हिस्सों पर फोकस करें और लोबों पर हल्के ढंग से बोना पड़ता है। एक और विकल्प है प्यार से कान के पीछे चुंबन या उनके नीचे। मुंह में चुंबन करने और दोनों को और अधिक आरामदायक बनाने से पहले वे सभी अच्छी तकनीकें हैं।
  • स्पाइस अप चुंबन चरण 5 के चित्र का चित्रण
    2
    गर्दन और उसके चेहरे की ओर चूमो अपने आप को होंठ तक सीमित मत करो, लेकिन गर्दन, clavicles और चेहरे के पक्ष पर भी जाना यदि आप चाहें, तो "चुंबन निशान" बनाएं, छाती से गर्दन तक, चेहरे के किनारे, कानों के पैर और आखिर में होंठ।
  • स्पाइस अप कंसर्ट चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी उंगलियों और होंठ पर चूसो उंगलियों और निचले होंठ चूसने की तकनीकें जो चुंबन को अधिक कामुक छोड़ देती हैं
    • अपनी जीभ को अपने होंठों पर सावधानी से चलाएं यदि आप बहुत अधिक चूसने नहीं लेते हैं
  • स्पाइस अप कंसोल स्टेप 7 नामक चित्र
    4



    महिला के छाती और पेट पर अपने होंठों को पास करें उसके साथी के शरीर के अंगों पर उसके मुंह को स्पर्श करें, जैसे उसकी छाती और पेट, पल की कामुकता को अधिकतम करने के लिए उसके पूरे शरीर में चुंबन के एक और "निशान" बनाने के लिए
  • स्पाइस अप कंसोल स्टेप 8 नामक चित्र
    5
    जब आप चुंबन करते हैं तो अपने हाथों का उपयोग करें चुंबन में पूरे शरीर का उपयोग करने के लिए हाथों सहित मत भूलना, जिसे प्यारे के चेहरे, सिर के पीछे या उसके बालों का मालिश करना चाहिए। यह शरीर को उत्तेजित करता है और चुंबन को पोषण करता है
  • विधि 3
    सामान का उपयोग करना

    स्काईस अप चुंबन कदम 9 शीर्षक चित्र
    1
    मौसम चुंबन के लिए अनुकूल होना चाहिए। दोनों के लिए एक रोमांटिक और अंतरंग सेटिंग बनाएं, रोमांटिक संगीत को खेलने के लिए, मोमबत्तियों को प्रकाश डालना और कमरे को अंधेरा छोड़ने और आमंत्रित करना। एक और विकल्प यह एक पार्क या एक जगह पर एक अलग स्थान पर ले जाना है जहां आप बगीचे में गोपनीयता कर सकते हैं, जिससे आप रोमांटिक वाइब्स महसूस कर सकते हैं। आप गर्म शोक और चुंबन का आदान-प्रदान करेंगे!
  • स्पाइस अप कंसोल स्टेप 10 नामक पिक्चर
    2
    चुंबन की वासना बढ़ाने के लिए शराब या अन्य मादक पेय बहुत अच्छा सामान हैं यदि आपका साथी पेयता है तो शराब की अच्छी और हल्की बोतल एक बेहतरीन विकल्प होगी, क्योंकि पेय को चुंबन में एकीकृत किया जाएगा ताकि उन्हें अधिक मसालेदार और दिलचस्प बना दिया जा सके।
    • एक गिलास शराब ले लो और एक बड़ी घूंट ले लो, पेय के साथ अपने होंठ गीला।
    • वाइन ग्लास में अपनी उंगली डुबकी और उसके साथ महिला के होंठ को देखो। लड़की अपने होंठों पर अपनी जीभ रखेगी और उसे अपने आप से शराब लेने के लिए चूमो। पेय के साथ अपने होंठ गीला रखें और इसे चुंबन को संवेदनशील बनाने के लिए जीभ को पास करें।
  • स्पाइस अप क्लॉजिस्ट स्टेप 11 नामक चित्र
    3
    एक आंखों पर पट्टी का उपयोग करके एक "चुंबन प्ले" बनाएं दृष्टि दूर ले जाओ और आंखों पर पट्टी बांधने के दौरान साथी को चूमने की भलाई पर ध्यान दें। बहुत कसकर टाई मत करो, लेकिन सुनिश्चित करें कि उसे यह नहीं दिख रहा है। चुंबन के दौरान अपने प्रिय मित्र को अपने होंठ पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहें
    • यदि आप चाहें, तो शरीर के अन्य हिस्सों को चुम्बन करें, जबकि आनंद और "आश्चर्य कारक" को बढ़ाने के लिए आंखों पर पट्टी बांध दी जाती है।
  • स्पाइस अप कंसोल स्टेप 12 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    चुंबन में कामुक खाद्य पदार्थों को एकीकृत करें सेक्सी खाद्य पदार्थों की एक प्लेट ले आओ, जैसे चॉकलेट को स्ट्रॉबेरी कवर किया गया, व्हीप्ड क्रीम या बर्फ क्यूब्स, उन्हें चुंबन में शामिल करना प्रत्येक चुंबन के बीच, उदाहरण के लिए, चॉकलेट को स्ट्रॉबेरी को ढक लेना या व्हीप्ड क्रीम लेते हैं और दूसरे पर एक को लागू करते हैं, कवर स्थानों पर चाट और चुंबन करते हैं।
    • बर्फ के क्यूब्स भी एक चुंबन सत्र के लिए "सामान" हैं। उन्हें एक दूसरे के होंठ या शरीर के अंगों के खिलाफ रगड़ें, बर्फीले पानी को चाट और चूमना। उन दोनों के होंठों पर शांत सनसनी सुखद रहेगी, विशेष रूप से मुंह की गर्दन के आगे।
  • स्काईस चाइना स्टेप 13 शीर्षक वाला चित्र
    5
    चुंबन के बीच आकर्षक शब्द कहें शब्द भी "सामान" को चुंबन शैली को मसाला के लिए इस्तेमाल किया जाता है पार्टनर के कान में कानाफूसी: "मैं चाहता हूं कि आप" या "मुझे और चूमो," और उसे चूमो। शब्दों की इच्छा के लिए एक ट्रिगर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है और यहां तक ​​कि आनन्द का एक मजेदार तरीका है।
  • युक्तियाँ

    • जब आप और महिला चुंबन शुरू करते हैं, तो यह समझने की कोशिश करें कि वह आपके चुंबन का आनंद ले रहा है, यह सुनिश्चित करने के लिए वह कैसे प्रतिक्रिया करती है। एक अलग चुंबन शैली का सामना करते समय, सुनिश्चित करें कि वह भी आपको वापस चुंबन दे रही है, आपके खिलाफ शरीर को दबा कर या खुशी के साथ कराह रही है वे सभी लक्षण हैं जो आपके प्रेमी पसंद कर रहे हैं।
    • एक विकल्प यह पूछने के लिए है कि क्या आपके साथी ने जिस तरीके से आप को चूमा, उसके बाद उन्होंने उसे चूमा। यह इस्तेमाल करने के लिए अन्य क्षेत्रों को चूमा या अलग-अलग शैलियों का सुझाव दे सकता है यह जानना ज़रूरी है कि दूसरे व्यक्ति ने दुर्व्यवहारों को मंजूरी दी है - इस तरह, चुंबन को और सुधारने और मज़ेदार और मनोरंजक के बीच शारीरिक संबंध बनाए रखने के लिए संभव होगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com