IhsAdke.com

कैसे एक तितली चुंबन देने के लिए

तितली चुंबन एक बहुत ही प्यारा चुंबन है जो जुनून, प्रेम और स्नेह व्यक्त कर सकता है। चीजों को अपने साथी के साथ थोड़ा बदलने के लिए बिल्कुल सही है, ताकि सब कुछ दोहराव न हो। एक तितली चुंबन देने के लिए, तुम सब करने की जरूरत है इस कदम अपने साथी के पास अपने चेहरे छोड़ ताकि उसकी आँखें लगभग स्पर्श और उसकी पलकें जल्दी से स्थानांतरित, ताकि अपने साथी लगता है कि वह एक की नाजुक पंख द्वारा चूमा किया जा रहा है तितली। यदि आप शुरू करना चाहते हैं, तो चरण 1 पर जाएं

चरणों

चित्र शीर्षक तितली चुंबन चरण 1
1
अपने साथी के साथ एक प्यारी पल शुरू करें तितली चुंबन सबसे अच्छा काम करता है यदि आप नीचे झूठ बोल रहे हैं, एक आरामदायक और अंतरंग जगह में बैठे हैं या जब आप एक दूसरे के करीब महसूस कर रहे हैं जब आप अकेले हों, तो आप तितली चुंबन देने के लिए सबसे अच्छा और आराम कर रहे हैं और आप एक-दूसरे को गले लगा सकते हैं या उन्हें लाड़ कर सकते हैं। एक तितली चुंबन देने के लिए खरोंच से शुरू करना थोड़ा मुश्किल है और आश्चर्यजनक रूप से अपने साथी को पकड़ने के लिए सबसे अच्छा नहीं है
  • यह किसी तरह का चुंबन है जिसे आप किसी समय के साथ अनुभव कर रहे हैं। यद्यपि विशेष रूप से यौन नहीं है, तितली चुंबन बहुत अंतरंग है और आप किसी को पता नहीं है कि आपको कुछ ही हफ्ते पहले उस मीठी इशारा के साथ पता होना चाहिए।
  • यदि आप वास्तव में अपने साथी के साथ आराम कर रहे हैं, तो आप उसे पहले तितली चुंबन के बारे में भी बात कर सकते हैं। जब आप अपनी आँखों से चुम्बन करने की कोशिश करते हैं और अपने मुंह से नहीं तो यह थोड़ा सा डरावना हो सकता है लेकिन तितली चुंबन भी आश्चर्यजनक आश्चर्य हो सकता है!
  • चित्र शीर्षक तितली चुंबन चरण 2
    2
    अपने साथी के चेहरे से संपर्क करें उसे धीरे धीरे आगे बढ़ना शुरू करें आप होंठ या गाल पर थोड़े चुंबन के साथ भी शुरू कर सकते हैं। शुरुआती, मध्य या सामान्य चुंबन के अंत में एक तितली चुंबन देने के लिए यह बिल्कुल सामान्य है जैसा कि आप करीब आते हैं, आप अपने साथी को हल्के ढंग से भी स्पर्श कर सकते हैं। अपने शरीर को न केवल अपने चेहरे पर छोड़ दें, ताकि तितली चुंबन का प्रभाव अधिक अंतरंग हो।
  • चित्र शीर्षक तितली चुंबन चरण 3
    3



    अपनी आँखे बंद करो आप अपने चेहरे को करीब लाने की कोशिश कर सकते हैं ताकि उनकी आंखें गठबंधन कर सकें, हालांकि यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है, क्योंकि उनकी नाक रास्ते में आ जाएगी। आप अपनी सही आंख को अपने साथी की दाहिनी आंख के पास या अपनी बाईं आंख के बगल में अपनी बाईं आंख के पास भी छोड़ सकते हैं। धीरे धीरे हटो ताकि आंदोलनों चिकनी और कोमल हो।
  • चित्र शीर्षक तितली चुंबन चरण 4
    4
    अपनी पलकें झुकाएं थोड़ी तेज़ी से पलंगना शुरू करें ताकि आपकी पलकें कांप हों। तुम्हारी पलकें आंखों के आसपास के क्षेत्र में अपने साथी की पलक को छू देगी, जिसमें उसकी आंखों के झुंड भी शामिल होंगे। ऐसा हो सकता है कि वह समझता है और अपनी पलकें भी झुकाता है। आपको महसूस होगा कि आप तितलियों के साथ बगीचे में हैं!
  • चित्र शीर्षक तितली चुंबन चरण 5
    5
    अपने पलकों को और भी तेज़ी से बाएं। अपने पंखों को मारो जैसा कि आपके पास उड़ने की जगह थी! प्रभाव को बढ़ाने के लिए अपने लेबर्स को और भी तेज करने की कोशिश करें आप भिन्न हो सकते हैं, बहुत तेज़ी से पलक कर रहे हैं और धीमा कर रहे हैं तितली चुंबन केवल कुछ ही सेकंड तक रह सकते हैं, इसलिए आपको इसके बारे में बहुत ज्यादा सोचने की ज़रूरत नहीं है। लेकिन अगर आप वास्तव में तितली चुंबन पसंद करते हैं, तो यह एक मिनट या अधिक समय तक रह सकता है!
    • कुछ लोग गाल या साथी के चेहरे के अन्य भागों पर तितलियों को चुंबन भी देते हैं। यह भी एक नाजुक माहौल बनाता है अगली बार जब आप और आपके साथी झूठ बोल रहे हों या गले लगाते हैं, तो इस कोमल भाव की कोशिश करें
  • युक्तियाँ

    • अपने साथी पर एक तितली चुंबन दें, जब वह आप पर तितली का चुंबन दे रहा है।
    • अपनी आँखें बंद करो और जब आप चुंबन की तरह महसूस कर रहे हैं तो उसमें आनंद लें।
    • अपने साथी या चेहरे के अन्य भागों की गाल पर एक तितली चुंबन देने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • इसके अलावा, मस्कारा का उपयोग न करने की कोशिश करें क्योंकि यह आपके साथी की आँखों में छड़ी कर सकता है और यह अच्छा नहीं होगा।
    • सावधान रहें, आप आसानी से अपने साथी की आँखों या अपनी आंखों को आसानी से चोट पहुँचा सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com