IhsAdke.com

एक चुंबन के दौरान हाथ का उपयोग कैसे करें

चुंबन लोगों के जीवन में एक मील का पत्थर है और सामान्य रूप से संबंधों में और कुछ नहीं के लिए, बहुत असुरक्षा पैदा कर सकता है - उदाहरण के लिए चुंबन के दौरान हाथों से क्या करना है? खैर, विकल्प की मात्रा उन लोगों की संख्या के अनुरूप है जो यह पूछते हैं। यदि आप अपने रोमांटिक गेम को बेहतर बनाने के मूड में हैं, तो जानें कि आपका जुनून आपके पास कैसे घूमता है, अपने शरीर के माध्यम से चला जाता है और यहां तक ​​कि अपने कपड़े भी चुरा लेता है!

चरणों

भाग 1
अपने साथी को खेलना

एक चुंबन चरण 1 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
1
व्यक्ति के कमर को हल्के से स्पर्श करें यह एक अच्छा विकल्प है यदि आपने कभी चुंबन नहीं किया है और आप नहीं जानते कि आपके हाथों से क्या करना है - कमर पर उन्हें आसानी से आराम करो, या कूल्हे से उन्हें ले जाएं
  • गेट ए मैन (समलैंगिक पुरुष के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 15
    2
    अपने साथी के साथ हाथ मिलाएं चूंकि वे चुंबन करते हैं, एक-दूसरे के हाथों को छूते हैं और अपनी उंगलियों में घुसते हैं - यह उन्हें नाजुक तरीके से करीब लाने के लिए एक अच्छा संकेत है।
  • एक चुंबन चरण 3 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    3
    व्यक्ति के चेहरे को स्पर्श करें चेहरे पर एक लाड़ अंतरंगता का एक स्पर्श है - एक या दोनों हाथों का उपयोग करके, धीरे से उसके चेहरे को आप के करीब खींचें - अपने जुनून के चेहरे, गर्दन या कान पर अपने हाथ पास करें अगर उसके कान संवेदनशील होते हैं, तो वह एक स्वादिष्ट चिड़चिड़ाहट महसूस करेगी - जो कुछ भी जानता है, यहां तक ​​कि!
  • एक चुंबन चरण 4 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    4
    अपनी उंगलियों को अपने साथी के बाल के माध्यम से भागो चाहे आप एक या दो हाथों का उपयोग करें, महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके पास लंबे बालों हैं, wicks के साथ खेलते हैं, उन्हें अपनी उंगलियों पर धीरे से लपेटें, जैसा कि आप चुंबन करते हैं।
    • कुछ लोगों को अपने बालों को हल्के ढंग से खींचना चाहिए- अगर आप साहसी व्यक्ति हैं, तो आप इस पैंतरेबाज़ी का प्रयास कर सकते हैं हालांकि, इसे किसी ऐसे व्यक्ति को रखने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए- जो किसी नए जोड़ी के साथ इतनी अच्छी तरह काम नहीं कर सकते।
  • एक चुंबन चरण 5 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    5
    अपने साथी को अपनी बाहों में लपेटें यह दिखाएगा कि आप चुंबन का आनंद ले रहे हैं अपनी ऊँचाई के आधार पर जिस तरीके से आपको सबसे अधिक आराम मिलता है, उसे गले लगाओ - आप अपने हाथों को कंधों या कमर से चलाने के लिए चुन सकते हैं।
  • एक चुंबन चरण 6 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    6
    अपने हाथों से चुंबन बंद करो चूंकि चूंकि चुंबन खत्म हो गया है, आप उस व्यक्ति को दूर कर सकते हैं। यह दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि आपको ब्रेक की आवश्यकता है - अपने साथी की छाती पर या अपने साथी के कंधों पर अपना हाथ दुबला करो
  • भाग 2
    चुंबन के साथ आगे बढ़ रहा है




    एक चुंबन चरण 7 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक
    1
    यह आसान ले लो और देखें कि आपका साथी कैसा महसूस कर रहा है। हर कोई सिग्नल को शीघ्रता से आगे बढ़ाना पसंद करता है पहला आदर्श चुंबन नरम, अंतरंग है- अन्यथा, मौसम भी खत्म हो सकता है। स्थिति को देखो, देखें कि क्या आपका पार्टनर अपने दुःखों को वापस कर रहा है - अगर वह चीजों को तेज करने का फैसला करता है, तो पता लगाएं कि वह क्या चाहता है
    • पूछें, अगर जरूरत हो तो यदि आप समझ नहीं सकते कि वह कैसा महसूस करता है, तो उसे सीधे पूछें आपको पूरी सजा कहने की ज़रूरत नहीं है, बस कान से चुपचाप से संपर्क करें और पूछें, "क्या आप ये पसंद करते हैं?"
  • एक चुंबन चरण 8 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    2
    व्यक्ति को करीब खींचें यदि आप चीजों को गर्म करना चाहते हैं, तो यह आवश्यक होगा - जब तक आप अपने शरीर को एक साथ चिपकाने के लिए महसूस नहीं करते, जैसे कि गले में। नम्र रहें, इसलिए आप एक-दूसरे में टकराते नहीं हैं उत्तेजनाओं की प्रतिक्रिया के लिए समय देने के अलावा धीमी ताल अधिक कामुक और अंतरंग है।
  • एक चुंबन के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    3
    अपने साथी के हाथों को नियंत्रित करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें दिखाइए कि आप क्या चाहते हैं, उस जगह पर अपना हाथ रखो जो उसके शरीर में सबसे अधिक उत्साहित हैं - शायद यह काठ का वक्रता, हथियार, कमर और जांघों में भी है। आँख बाहर रखें और देखें कि क्या वह दूर चलता है या यदि वह पसंद करता है - उसकी प्रतिक्रिया के आधार पर, रोकें या जारी रखें
  • एक चुंबन चरण 10 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    4
    व्यक्ति के पैंट के पीछे की जेब में अपने हाथ रखो यदि वह पैंट पहन रही है, तो अपने हाथों को पीछे की जेब में छड़ी। यह व्यक्ति को करीब लाने और कपड़े के माध्यम से आपके शरीर को महसूस करने की अच्छी चाल है।
  • एक चुंबन चरण 11 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    5
    अपने साथी के शरीर के माध्यम से चलना यदि दोनों एक ही इच्छा, अंतरंगता और एक आरक्षित वातावरण में हैं, तो व्यक्ति के शरीर को महसूस करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें। इसे शर्ट के नीचे पास करें और पेट, छाती, हाथ, पीठ और कमर के झुकाव का पता लगाएं।
    • यदि आप जानते हैं तो आपके हाथ आपके साथी के कपड़ों को भी निकाल सकते हैं 100% निश्चितता के साथ कि वह भी क्रम में है शर्ट खोलें, पैंट के डिब्बे को खोलें या कपड़े का दूसरा टुकड़ा लें और देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है अगर संकोच होने लगता है, लहर को पकड़ो और धीमी गति से चलें
  • युक्तियाँ

    • यह जानने के लिए कि आप अपने हाथों से कितने दूर जा सकते हैं, चुंबन आदि के दौरान उचित समय पर, अच्छी समझ हो आपके पास रिश्ते के समय जैसी चीजों के बारे में सोचो, आखिरकार, आप चाहते हैं कि व्यक्ति को भी कम।
    • चुंबन के दौरान केवल प्राकृतिक क्या होता है मेरा विश्वास करो, आपको पता चल जाएगा कि अगर कुछ मजबूर है और आप शायद शर्मिंदा हो जाएंगे और शर्मिंदा होंगे। इसका समाधान करने के लिए, बहुत ज्यादा सोचना बंद करो और इस अवसर की ताल का पालन करें।

    चेतावनी

    • दूसरों को आप उन चीजों के लिए दबाव डालने न दें जो आप नहीं चाहते हैं, खासकर यदि वे सेक्स से संबंधित हों
    • हमेशा पर्यावरण को ध्यान में रखें (उदाहरण के लिए, सार्वजनिक या निजी) यह जानने के लिए कि आप कूड़ाकर और अपने हाथों से कितनी दूर जा सकते हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com