IhsAdke.com

कैसे पहली बार किसी के लिए चुंबन

पहली बार किसी को आप रोमांचक हो सकता है की तरह चुंबन, लेकिन आप इसके बारे में थोड़ा नर्वस महसूस किया जा सकता है - अगर आप पहली बार किसी चूमना चाहता हूँ, तुम सब करने की जरूरत है, आराम करने के लिए अपने शरीर के साथ सहज हो सकता है और कुछ नियमों का पालन है बुनियादी। यदि आप पहली बार किसी को चुम्बन करना चाहते हैं, तो इन आसान चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
चुंबन की तैयारी

पहली बार के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि चरण 1.पीएनजी
1
अपनी सांस को ताज़ा करें एक ताजा सांस लेने और व्यक्ति को आप को चुम्बन करना चाहते हैं, एक अविश्वसनीय पहला चुंबन रखने के लिए एक अत्यंत महत्वपूर्ण घटक है। सुनिश्चित करें कि आप अपने दाँत ब्रश और चुंबन से पहले माउथवॉश का इस्तेमाल किया है, या आप टकसाल गम चबाने या एक टकसाल से पहले चूसा। आप चुंबन से पहले एक घंटे या ऐसा कर सकते हैं - आप नहीं चाहते कि आपकी सांस मेन्थॉल हो बहुत ज्यादा, या ऐसा लग सकता है जैसे आप चुंबन के लिए तैयार करने के लिए बहुत मेहनत की कोशिश की।
  • यदि आप रात के खाने के लिए, या चुंबन से पहले खाया है, तो आप किसी भी ऐसे भोजन के लिए पूछने से बचना चाहिए, जिसमें बहुत अधिक लहसुन, प्याज, या कोई अन्य मजबूत मसाला है
  • पहली बार चरण 2. पीएनजी के लिए किस एकोन का चित्र
    2
    मौसम बनाएँ एक अंतरंग, या रोमांटिक वातावरण में अपना पहला चुंबन साझा करना महत्वपूर्ण है। आपका पहला चुंबन कुछ ऐसा हो सकता है जिसे आप अपने पूरे जीवन के लिए याद रखेंगे, इसलिए इसे विशेष बनाएं आपको एक हजार मोमबत्तियां लेना पड़ता है, या उस व्यक्ति को सीने में नहीं लेना चाहिए, लेकिन आपको चुंबन के लिए आदर्श समय और स्थान चुनना चाहिए।
    • दोपहर में चुंबन सूरज नीचे चला जाता है जब चुंबन, या उसके जाने के बाद, दिन के दौरान चुंबन की तुलना में अधिक रोमांटिक है। यदि आप अंधेरे में चुंबन कर रहे हैं तो आप भी अपने पहले चुंबन के बारे में कम शर्मिंदा महसूस करेंगे।
    • कहीं निजी निजी चुंबन एक निजी स्थान चुनें जो व्यंग्य या दर्शक पर नि: शुल्क है, ताकि आप वास्तव में चुंबन पर ध्यान केंद्रित कर सकें। चौराहे में एक छोटा और अलग स्थान चुनें, एक समुद्र तट, या झील के कोने से, या अपने घर की बालकनी पर भी।
    • सुंदर रहें यह दिखाने के लिए थोड़ा बेहतर करें कि आप विशेष पल के बारे में हैं। आप जिम कपड़ों पहनने के लिए अपना पहला चुंबन नहीं करना चाहते
  • पहली बार चरण 3. पीजीएन के लिए चुंबन एनो के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुनिश्चित करें कि दूसरा व्यक्ति तैयार है यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा है आप मनोदशा बना सकते हैं और जितना चाहें उतना श्वास तैयार कर सकते हैं, लेकिन अगर कोई अन्य व्यक्ति चुंबन के लिए तैयार नहीं है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। चुंबन साझा करने से पहले, यह सुनिश्चित करें कि अन्य व्यक्ति, संकेत है कि तुम्हें पसंद करता है से पता चला है कि क्या एक बैठक के माध्यम से, या आप को छूने के लिए, या वह कैसे महसूस करता है कहने के लिए करते हैं।
    • यदि अन्य व्यक्ति आपको आंखों में देखता रहता है, आपको हल्के से मुस्कुराता है, तो आप जानते हैं कि वह चुंबन के लिए तैयार है
  • पहली बार चरण 4.पीएनजी के लिए किस ऑफिस के नाम पर चित्र
    4
    चुंबन के समय कुछ नुकसान बचने के लिए याद रखें इससे पहले कि आप चुंबन के लिए तैयार हो जाएं, आपको धीमा और नम्र होना चाहिए। यदि यह बहुत आक्रामक या सकल है, तो दूसरे व्यक्ति गलत होगा और चुंबन मजबूर हो जाएगा पहला चुंबन देने से पहले बचने के लिए कुछ चीजें हैं:
    • चुंबन जीभ अपनी जीभ को दूसरे व्यक्ति के मुंह में तुरंत न छूएं और सबकुछ द्रोपी छोड़ दें। दूसरे व्यक्ति को बोल्ड है और उसके में धीरे उसकी जीभ खेल रहा है, तो आप जीभ चुंबन करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं, लेकिन उनके परंपरागत चुंबन के पहले सेकंड में इस कोशिश मत करो।
    • काटो। होंठ या दूसरे व्यक्ति के मुंह पर निबिंगिंग चुंबन को मसाला देने का एक सेक्सी तरीका हो सकता है लेकिन अगर आप पहले चुंबन के दौरान ऐसा करते हैं, तो दूसरे व्यक्ति को गार्ड से पकड़ लिया जा सकता है और यहां तक ​​कि चलना भी हो सकता है।
    • अपने हाथों का उपयोग करें आपको दूसरे व्यक्ति के साथ शारीरिक संपर्क करना चाहिए, अपने शरीर को एक-दूसरे के करीब लाने के लिए और अपने हाथों से व्यक्ति के सिर या कंधे को दुलारा करना चाहिए। आप मत करो पहले चुंबन के दौरान किसी अन्य अनुचित जगह में अन्य व्यक्ति को स्पर्श करना चाहिए यह पहली बार बहुत अधिक है और यह आपको कम दिखाई देगा और चुंबन नकली दिखाई देगा।
  • विधि 2
    चुंबन

    पहली बार के लिए चुंबन एनोस नाम वाली तस्वीर चरण 5.पीएनजी
    1
    शारीरिक संपर्क करें आप जिस व्यक्ति को चूमना चाहता हूँ से संपर्क करना है, यह आ रहा है अगर आप, नीचे बैठे व्यक्ति के आसपास अपने हाथ डाल, या उसके बाल के साथ नगण्य रहे हैं कि क्या शुरू करो। जैसे ही आप उस व्यक्ति को छूना शुरू कर देते हैं, अपने इरादों को स्पष्ट करने के लिए उसकी तरफ खींचना
    • आपका पहला चुंबन अधिक प्राकृतिक दिखाई देगा यदि आप पहले से ही उस व्यक्ति को छू रहे हैं और इसके साथ आराम कर रहे हैं। आपके हाथों को अनुपयुक्त स्थानों पर नहीं जाना चाहिए - चीजों को प्रकाश रखना
    • आपका शारीरिक संपर्क भी एक कोमल और कोमल उत्तेजना से शुरू हो सकता है जब तक आपके कार्यों को और अधिक गंभीर नहीं हो जाते, तब तक आप किसी और को हंसी, या किसी और को धक्का दे सकते हैं
    • चुंबन करने से पहले एक रोमांटिक बधाई करने का प्रयास करें कहो, "तुम्हारी आंखें मुझे पागल कर देती हैं" या "आज आप इतनी खूबसूरत लगती हैं।"



  • पहली बार चरण 6.पीएनजी के लिए किस एकोन के चित्र का चित्र
    2
    दृष्टिकोण जब तक कि उनके चेहरे केवल इंच दूर हैं एक बार जब आप शारीरिक संपर्क बनाते हैं, तो करीब पहुंचें ताकि आपका चेहरा दूसरे व्यक्ति से सिर्फ इंच दूर हो। आपको आंखों का संपर्क रखना चाहिए, और दूसरे व्यक्ति के लिए आपका स्नेह दिखाने के लिए थोड़ा सा मुस्कुराहट भी हो सकता है
    • जब तक आपके कूल्हों को लगभग स्पर्श न किया जाए और अपने हाथों का उपयोग व्यक्ति के गाल, बाल या कंधे के मुहैया करने के लिए करें।
    • चुंबन के लिए एक पारंपरिक स्थिति है जब पुरुष उसकी कमर के चारों ओर उसकी बाहों के साथ महिला शामिल है और वह उसे अपने कंधे और उसके सिर के पीछे हाथ पर अपने हथियारों के साथ गले लगाती है - क्या आपको लगता हो सकता है "धीमी गति से नृत्य स्थिति" के रूप में उस स्थिति ।
  • पहली बार के लिए चुंबन एनोस शीर्षक छवि 7.jpg
    3
    चुंबन। एक बार जब आप स्थिति में हो, तो कुछ भी नहीं बचा है लेकिन चुंबन संकोच न करें यदि आप यहां आए हैं, तो यह स्पष्ट है कि आप चुम्बन करना चाहते हैं। धीरे-धीरे व्यक्ति के करीब रहना और होंठ तैयार करना। इसे आसान करने के लिए याद रखना याद रखें धीरे से दूसरे व्यक्ति के होंठ को स्पर्श करें अपने होंठों को हल्के से खुले रखें और इसे रोकने से पहले पांच से दस सेकंड के लिए व्यक्ति को चुम्बन करना जारी रखें।
    • चुंबन के दौरान अपने हाथों को सक्रिय रखें व्यक्ति के चेहरे को पकड़ने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें, अपने बालों को मुंह खोलें, या अपनी गर्दन के पीछे। आपको अपने हाथों में अतिरंजना नहीं है बस सुनिश्चित करें कि आपका संपूर्ण शरीर लपेटा जाए ताकि चुंबन भी बेहतर हो।
  • पहली बार चरण 8.पीएनजी के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि
    4
    दूर कदम धीरे धीरे दूसरे व्यक्ति से दूर चलता है चुम्बन को अचानक बंद मत करो और पूरे शरीर से दूर चले जाओ। इसके बजाय, भौतिक संपर्क बनाए रखें जैसा कि आप दूर जाते हैं और आंख के संपर्क बनाए रखते हैं। हल्के से दूसरे व्यक्ति को अपने हाथों का उपयोग करने के लिए लाड़ करना जारी रखें ताकि वह जान जाए कि चुंबन कैसे अच्छा था
    • शारीरिक संपर्क से समय व्यतीत करें यदि आप इसे भी अचानक कर देते हैं, तो दूसरे व्यक्ति सोच सकता है कि आपको इसे पसंद नहीं है।
  • विधि 3
    चुंबन के बाद ठीक से प्रतिक्रिया दें

    पहली बार के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि चरण 9.पीएनजी
    1
    पल के पत्तों को छोड़कर दूसरे चुंबन की कोशिश करो यदि आप भौतिक संपर्क को नहीं तोड़ सकते हैं, या आप दूसरे व्यक्ति की आंखों में देख रहे हैं, तो आपको चुंबन करना जारी रखना चाहिए। हल्के से व्यक्ति के बाल या गाल स्ट्रोक करें और अगले चुंबन दें जब भी आप दूसरे व्यक्ति को महसूस करते हैं, तब भी आप इसे आसान लेते हैं, लेकिन आप चुंबन की प्रगति के रूप में थोड़ा और साहसी और साहसी हो सकते हैं।
    • यदि क्षण छोड़ देता है, तो आप धीरे धीरे एक जीभ चुंबन का प्रयास कर सकते हैं सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि दूसरे व्यक्ति भी आपकी जीभ का हल्का ढंग से उपयोग कर रहा है, ताकि आप उसे आश्चर्यचकित न करें
  • पहली बार चरण 10. पीएनजी के लिए चुंबन एनोनी नामक चित्र
    2
    निराश मत हो अगर यह बहुत अच्छा नहीं है। यदि पहले चुंबन उतना अच्छा नहीं था जैसा आपने आशा की थी, चिंता न करें। पहले चुंबन अक्सर अजीब होते हैं क्योंकि दो लोग अभी भी एक-दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं, और चुंबन अभ्यास के साथ बेहतर होगा। आप एक ब्रेक ले सकते हैं और बाद में पुनः प्रयास कर सकते हैं, जब समय सही है।
    • भले ही यह बहुत अच्छा नहीं है, फिर भी आप धीरे से दूसरे व्यक्ति से दूर चलना चाहिए और जारी रखें। क्या हुआ, इसके बारे में सोचो और अपनी अगली चुंबन की सफलता की कल्पना न करें।
  • युक्तियाँ

    • बस के रूप में दूर के रूप में आप आरामदायक महसूस हो रहा है। जो कुछ भी आप नहीं चाहते उसे मत करो।
    • चुंबन से पहले एक टकसाल बुलेट चूसो।
    • यदि आप अपने दांतों को चोदते हैं, ठीक है, आप दूसरे व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो वह आपको प्यारा मिलेगी और आप चुंबन जारी रख सकते हैं।
    • यदि आपने होंठ को तोड़ा है, तो चुंबन मत करो हर किसी ने कुछ बिंदु पर होंठ फटकारा, इसलिए चुंबन के लिए बेहतर समय लगता है
    • वास्तव में व्यक्ति को जानना सुनिश्चित करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com