IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी धीरे चुंबन करने के लिए

तो, आप और आपका प्रेमी चुम्बन करना चाहते हैं? प्यार क्या है! यह लेख आपको बताएगा कि कैसे अपने प्रेमी को धीरे से चुंबन करना है, जो निश्चित रूप से आपको अधिक चाहते हैं!

चरणों

चित्र अपने प्रेमी धीरे चरण 1 चूमो
1
सबसे पहले, हाथ मिलाते हुए चीजों को आसान बनाते हैं यदि आप "टच बाधा" को तोड़ते हैं, तो वह चीजों को अगले स्तर तक ले जाने के लिए अधिक इच्छुक महसूस करेगा। यदि यह आपके स्पर्श पर नकारात्मक प्रतिक्रिया देता है, तो आप संवेदनशील, परेशान या, शायद अभी तैयार नहीं हो सकते हैं। विश्लेषण और उसकी प्रतिक्रियाओं से सीखें
  • चित्र अपने प्रेमी धीरे चरण 2 चूमो
    2
    पूछें कि क्या वह किसी कारण से परेशान है उसे सहज और आत्मविश्वास महसूस कराएं अपनी जगह या आपकी गोपनीयता पर आक्रमण न करें यह केवल चीजों को असहज और अजीब बना देगा
  • चित्रित करें आपका प्रेमी धीरे-धीरे चरण 3 चूमो
    3
    अपनी आँखों में गहरी देखो ईमानदारी से उसे देखो अगर वह देखो वापस लौटाता है, तो वह आपको भी चुंबन देना चाहता है आंखों से अपने होंठों से नीचे उतरो और धीरे-धीरे आगे झुकें।



  • चित्र अपने प्रेमी धीरे चरण 4 के साथ चूमो
    4
    अपने हाथ धीरे से पकड़ो और उन्हें अपने कमर के आसपास लपेटो। अगर वह पीछे हट जाता है, तो रोकें आपने उसे बहुत असुविधाजनक बनाया, और वह मत करो अच्छा है
  • चित्र अपने प्रेमी धीरे कदम 5 चूमो
    5
    धीरे उसे बंद खींचो और उसकी गर्दन के आसपास उसके हाथ डाल ध्यान दें कि मुख्य शब्द यहां है कृपया. अचानक कोई आंदोलन नहीं - यह अजीब है
  • चित्रित करें आपका प्रेमी धीरे-धीरे चरण 6 चूमो
    6
    आगे झुकाएं, अपने सिर को थोड़ा दाएं झुकाएं और भाग्य के साथ, वह अपने बायीं से जवाब देंगे और उसे कुछ सेकंड के लिए चूम लेंगे, और फिर धीरे से आगे बढ़ें। यदि आप दोनों के पीछे चलने के बाद फिर से झुकता है, तो वह उसे फिर से चुंबन देना चाहता है गहरी जाओ, लेकिन अगर यह बहुत दूर जाता है, तो इसे स्पष्ट करें अपनी छाती को हल्के से दबाएं और कहें कि वह सहज नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपनी सांस ताज़ा रखो बुरा सांस है बहुत तो सुनिश्चित करें कि कुत्ते को किसी को चुम्बन करने की कोशिश करने से पहले एक कुत्ते को याद नहीं है।
    • उसकी स्तुति करो अगर उसने अपने बालों को एक अलग तरीके से व्यवस्थित किया है या अगर वह एक नई शर्ट पहनी है, तो कहें, "आप अच्छे दिखते हैं" या "आप बहुत साफ दिखते हैं।" उसे खुद के बारे में अच्छा लग रहा है।
    • यदि उसे बुरा सांस है, तो उसे चुंबन देने से पहले, उसे एक टकसाल बुलेट प्रदान करें तो, उसकी श्वास कूलर होगी और जब तक वह उसे और अधिक चुंबन करने की कोशिश नहीं करना चाहती हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com