IhsAdke.com

प्यार में चुंबन कैसे करें

सभी भावनाओं और अवसरों के लिए चुंबन हैं - गाल पर अभिवादन, माथे पर मातृ एवं होंठ पर स्नेही। लेकिन कई बार जब आप जुनून, और शायद वासना संवाद करना चाहते हैं - और उन क्षणों के लिए एक विशेष प्रकार का चुंबन है आपको एक मजबूत, भावुक चुंबन की आवश्यकता है यदि गलत तरीके से किया जाता है, तो यह चुंबन घृणित या दोषपूर्ण हो सकता है। लेकिन तकनीक और भावना के साथ निष्पादित होने पर, इच्छा की कोई बड़ी अभिव्यक्ति नहीं होती है

चरणों

विधि 1
चुंबन से पहले

इमेज का शीर्षक, चुंबन पैशन से चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आपका सांस ताजा और साफ है बेशक, आप अच्छे मौखिक स्वच्छता का अभ्यास करते हैं। हालांकि, यदि आपके पास अपनी सांस के बारे में प्रश्न हैं, तो चुंबन से पहले एक टकसाल बुलेट चूसो। सुनिश्चित करें कि आप टकसाल / बबल गम खाने से पहले अपने होंठ को अन्य व्यक्ति के बीच पेस्ट कर दें।
  • सावधान रहें क्योंकि कुछ कैंडी मुंह में खराब स्वाद छोड़ती है और थोड़ी देर बाद श्वास बिगड़ती है। पानी तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त है! यह आपको खराब स्वाद का कारण नहीं देता है और आपको मुंह को ताज़ा करता है, आपको प्यास नहीं छोड़ रहा है!
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा पैसिफिकेशन चरण 2
    2
    विश्वास करो गाल पर चूमने की कोशिश करो ताकि व्यक्ति अपना सिर बदल सके। एक बार जब आप किसी को चुम्बन करने का सही समय चुनते हैं, तो कोई मोड़ नहीं है, खासकर यदि यह आपकी पहली बार किसी विशेष व्यक्ति के साथ अधिक गहन संपर्क के साथ है निर्णायक और आत्मविश्वास बनो। यदि व्यक्ति चुंबन नहीं चाहता है, तो वह आपको ऐसी जानकारी देगा। लेकिन तब तक, जैसे आप समर्थ हैं।
  • छवि का शीर्षक चुंबन पैशन 3 चरण
    3
    एक मूड बनाएँ अगर आप वास्तव में भावुक चुंबन देना चाहते हैं, तो आपको सही मूड स्थापित करना होगा इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर कोने में गुलाब की पंखुड़ियों और हल्के हजारों मोमबत्तियां चाहिए। आप बहुत सारे विकर्षण के बिना एक जगह में होना चाहिए - इसलिए कोई अन्य पर ध्यान केंद्रित कर सकता है (और प्यार में चुंबन)
  • विधि 2
    चुंबन

    किस्स पैशनटीली चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    1
    थोड़ा सा दृष्टिकोण और अपने सिर झुकाव दृष्टिकोण संकेत है कि आप दूसरे व्यक्ति को चुम्बन करना चाहते हैं, जबकि दुबला एक दूसरे व्यक्ति को मारने से आपकी नाक को रोकता है
  • किस्स पैशनटीली चरण 5 नामक छवि
    2
    धीरे से शुरू करो पार्टनर के मुंह में अपनी जीभ को तुरंत छूने की कोशिश न करें बस साथी के मुंह के खिलाफ अपने होंठ दबाएं। आपकी आंखों को बंद करें जैसे आप अंतरंगता बढ़ाते हैं और आपके साथी के नाक पर मुंहों को देखने से बचें। कल्पना करें कि आपकी आंखों को एक बटन द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है
  • किस्स पैशनटीली चरण 6 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    चुंबन पर यात्रा अपने साथी को एक बार चूमो, धीरे-धीरे, चुंबन को कुछ सेकंड के लिए रहने दें। फिर धीरे धीरे अपने होंठ दूर ले जाएं, उन्हें साथी के मुंह के करीब रखने के लिए (लेकिन स्पर्श न करें)। निकटता की यह भावना आपको जुनून जमा करने में मदद करेगी, और वास्तव में आपके साथी का ध्यान कैप्चर करेगी (pfft, जैसे कि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है)।
  • पिक्चर शीर्षक से चुंबन प्रेस्नेसली चरण 7
    4



    अपने होंठ थोड़ा खोलें एक बार चुंबन स्वीकार हो जाता है, अपने होंठ थोड़ा खोलने की कोशिश करो अगर दूसरे व्यक्ति जारी रहता है, तो चुंबन के दौरान होठों के उद्घाटन (जितना अधिक खुला होता है) की मात्रा बदलती रहती है। आप व्यक्ति के पूरे मुंह को जीभ की नोक के साथ तलाश कर सकते हैं। कोई नियम नहीं हैं: बस चिकनी आंदोलनों बनाने की कोशिश करें।
    • ध्यान रखें कि भावुक चुंबन और लार पार्टी के बीच एक अच्छी लाइन है अपने चुंबन के नमी के स्तर को निर्धारित करने के लिए, अपने हाथ की पीठ को यह सोच कर कि यह साझेदार का मुंह है, अपने होंठ थोड़े से खोलते हैं। आपको कुछ नमी छोड़नी चाहिए, जो कुछ ही सेकेंड्स में सूख जाएगी। यदि आप उस से अधिक देखते हैं, या अपने हाथ में एक बड़ा गीला चक्र छोड़ दें, तो एक अतिशयोक्ति है - इसे हल करें।
  • पिक्चर का शीर्षक है चुंबन पैशन 8 चरण 8
    5
    फ्रांसीसी चुंबन पर विचार करें चुंबन के विकास के दौरान, आप फ्रांसीसी चुंबन का अनुभव कर सकते हैं, जहां आपकी जीभ साथी / पार्टनर के मुंह में डाली जाती है। साथी के मुंह के साथ जीभ नृत्य करें
  • विधि 3
    जुनून बढ़ाना

    पिक्चर का शीर्षक, चुंबन पैसेंनेटली चरण 9
    1
    यौन आक्रामक रहें थोड़ी देर के लिए चुंबन के बाद, आपको अधिक साहसी होने का प्रयास करना चाहिए चुंबन के बीच, साथी के निचले होंठ को धीरे से काट लें, जिससे कि दाँत व्यक्ति के मुंह के माध्यम से क्रॉल कर सकते हैं, जबकि वे दूर हैं। (अपने होंठ चूसना या बहुत मुश्किल काटने नहीं है - जब तक आप इसे टाई)
  • पिक्चर शीर्षक से चुंबन पैशन 10 चरण
    2
    गर्दन को देखो. अगर चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं, पार्टनर की गर्दन पर चुंबन और कुतरने के लिए अपना सिर नीचे की ओर मुड़कर देखें।
  • पिक्चर का शीर्षक, चुंबन पैसेंनेटली चरण 11
    3
    अपने हाथों को व्यस्त रखें आप शायद ही कभी शायद, एक महान चुंबन देखेंगे जिसमें प्रतिभागियों ने सिर्फ अपनी तरफ एक तरफ छोड़ दिया। बहुत कम से कम, साथी को गले लगाओ और धीरे से उसे अपने शरीर पर खींचें। आप पार्टनर के बालों पर अपना हाथ चला सकते हैं, या उसकी पीठ, कंधे या उसके शरीर के अन्य हिस्सों को मालिश कर सकते हैं। अपने साथी को गले लगाते हुए भी आपको उत्तेजित कर सकते हैं!
    • अपने हथियार रखने का स्थान आपके संबंधों, अपनी इच्छाओं, अपने साथी के संकेतों की स्थिति, अन्य बातों के साथ-साथ, दोनों ही मौखिक और गैरवर्तनीय दोनों को निर्दिष्ट किया जा सकता है।
  • किस्स पैशनटीली स्टेप 12 नामक छवि का शीर्षक
    4
    दस-सेकंड चुंबन आज़माएं कुछ लोग पाते हैं कि दस-सेकंड का चुंबन छोटे चुंबन से ज्यादा प्यार का बंधन बना देगा। बस लंबे समय तक चुंबन जारी रखें, अपनी श्वास को समायोजित करें और अपनी आँखें बंद करें।
  • पिक्चर का शीर्षक, चुंबन पैसेंटाटली चरण 13
    5
    विचलित मत हो चाहे रॉकेट्स चारों ओर फूट रहे हों (संकेत: यह भावपूर्ण चुंबन के लिए एक महान समय होगा) या आप हवाईअड्डे (मिश्रित भावनाओं, सुंदर विदाई या महाकाव्य रीयूनियन) पर गुजर रहे हैं, विचलित मत बनो। अगर आप के रूप में आप चुंबन के चारों ओर देखते हैं, तो भागीदार निश्चित रूप से अस्वीकार करेगा और जुनून का स्तर घट जाएगा कोई बात नहीं क्या हो, चुंबन और साथी पर अपना ध्यान रखें।
  • युक्तियाँ

    • आप चुंबन के रूप में एक साथ चिपके शरीर रखो।
    • ऐसे पदार्थों से बचें जो सांस को खत्म करते हैं, जैसे कि लहसुन और प्याज।
    • जब चुंबन, बहुत तीव्र नहीं हो, खासकर अगर उपकरणों का उपयोग कर। इससे साथी को नुकसान हो सकता है
    • यदि आप सुपर साफ साँस चाहते हैं, तो नरम ब्रश टूथब्रश और पानी के साथ अपनी जीभ को पोंछते रहें। जब तक आपको लगता है कि शरीर का यह भाग साफ नहीं है, तब तक अपनी जीभ पर ब्रश को रगड़ें। फिर पानी से कुल्ला

    चेतावनी

    • अगर चुंबन चुरा लेने का आपका प्रयास बाधित है, तो व्यक्ति की इच्छा का सम्मान करें और तत्काल निकालें। अगर आप कुछ कर रहे हों तो अपनी प्रेमिका को परेशानी का कारण बनें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com