IhsAdke.com

एक भाषा का प्रयोग किए बिना आकस्मिक रूप से चुंबन कैसे करें

आपकी जीभ का उपयोग किए बिना एक गहन और आवेशपूर्ण चुंबन देने के कई तरीके हैं आप फिल्मों से सबसे प्रसिद्ध चुंबन दृश्यों को याद करते हैं, तो आपको पता के रूप में आम तौर पर वह कामुक भावुक है, और भाषा को शामिल नहीं करता है कि जोड़ों सभी कार्य के बाद लोगों में असंतोष बढ़ नहीं मिलता है,। हम सभी फिल्म सितारे नहीं हैं, लेकिन हम ऐसा कॉपी करने की कोशिश कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपने साथी के होंठों को चूमते हुए

चित्र शीर्षक के बिना चुंबन भावुकता चरण 1
1
जल्दी मत करो इसके लिए कोई ज़रूरत नहीं है! चुंबन का सबसे अच्छा एहसास होना चाहिए कि आप अपने साथी को आनंद लेने के लिए दुनिया से अपने आप को डिस्कनेक्ट कर रहे हैं। तो जल्दी में मत जाओ, जैसे कि दुनिया समाप्त हो रहा है। वास्तव में, आप शायद ज्यादा रूमानियत और अच्छी भावना है कि एक चुंबन प्रदान करता है एक समय समर्पित करने शांति से जिस तरह से पूरा करने के लिए मिल जाएगा बजाय सभी जल्दी और अस्त व्यस्त शुरू करने के अन्य चुंबन। कोशिश के लायक
  • पटकथा शीर्षक के बिना चुंबन आकस्मिकता चरण 2
    2
    चुंबन के दौरान धीरे धीरे पीछे खींचो चुंबन के दौरान रोमांटिक बनाने के लिए यह एक बेहतरीन तकनीक है। चुंबन के दौरान, थोड़ी दूर चले जाएं और दूसरे व्यक्ति की प्रतिक्रिया देखें यदि वह आपकी चाल का अनुसरण करती है, तो चुंबन रखें। इस बिंदु पर आप खुद को थोड़ी सी धक्का दे सकते हैं और चुंबन पर थोड़ा दबाव डाल सकते हैं, जिससे आप विपरीत दिशा में झुक सकते हैं। यह तकनीक सबसे अच्छा काम करती है यदि आप अपने होठों के बीच थोड़ी दूरी बनाते हैं। यह एक बहुत रोमांटिक पल बनाता है, क्योंकि जोड़े के होंठ अलग हो जाएंगे, लेकिन उनके शरीर एक साथ अच्छी तरह से बने रहेंगे।
  • चित्र शीर्षक के बिना भावुकतापूर्वक संदेश चरण 3
    3
    अपने साथी के निचले होंठ पर हल्के ढंग से काटने या चूसने की कोशिश करें। चुंबन के दौरान, यह स्वाभाविक है कि जोड़े के होंठ पूरी तरह से गठबंधन नहीं हैं, लेकिन intertwined इससे आपको साथी के निचले होंठ पर फोकस करने या चेहरे को दूर करने से पहले इसे हल्का ढंग से काटने के द्वारा फोकस करने की अनुमति मिल जाती है नवीनता आपके साथी के लिए काफी आकर्षक होगी।
  • चित्र शीर्षक के बिना चुंबन भावुकता चरण 4
    4
    धीरे से चूमो उस मामले में, कम अधिक है जब जोड़े के होंठ मिलते हैं, तो आपको कोमलता दिखानी चाहिए। यह आने वाले दौर के मूड को तैयार करेगा, साथ ही साथ बहुत रोमांटिक भी होगा उस नाजुक प्रारंभिक क्षण के दौरान, आप चुंबन के दौरान ब्रेक ले सकते हैं, अपने साथी को देख सकते हैं और रोमांस के उस मनोदशा को बनाने के लिए धीरे-धीरे सांस ले सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक के बिना चुंबन भावुकता चरण 5
    5
    दिन के कुछ समय में एक चुंबन विशेष रूप से महत्वपूर्ण होता है चुंबन के साथ अपने साथी को बधाई देना एक महान आश्चर्य हो सकता है, शायद उन में से एक और अधिक रोमांचक वही अच्छा दिन या विदाई के चुंबन के लिए चला जाता है वास्तव में, चुम्बन करने के लिए कोई गलत समय नहीं है, लेकिन इन अवसरों को और भी अविस्मरणीय बना सकते हैं। दूसरे समय के बारे में सोचने की कोशिश करें जब आपको लगता है कि आपके साथी पर चुंबन महत्वपूर्ण होगा।
  • विधि 2
    अन्य जगहों पर अपने साथी को चूमना

    चित्र शीर्षक के बिना भावुकतापूर्वक चरण 6
    1
    एक समय में अपने साथी की आंखों को चूमो। फिर उसके होंठ फिर से चूमो। पलकें पर चुंबन कुछ रोमांटिक और चित्ताकर्षक होगा, और प्रत्येक चुंबन के बीच एक छोटा विराम ले जाएगा उम्मीद में और भी अधिक वृद्धि होगी इस तरह, आपके पास एक के बाद एक चुंबन की एकरसता को समाप्त करने का मौका है, साथ ही साथ आपको आस-पास के अन्य क्षेत्रों के अन्वेषण और चुंबन के लिए नि: शुल्क छोड़ने का अवसर मिलता है।
  • पिक्चर का शीर्षक कुश्ती के बिना भावुकतापूर्वक चरण 7
    2



    कानोब्ब या अपने साथी के गाल को चूमो। अपने साथी के कान के करीब साँस लेने से लोब पर चुंबन को और अधिक विशेष बनाने में मदद मिल सकती है। झटका मत, बस श्वास पर्याप्त होगा। आप दूसरे व्यक्ति के नाम को और अधिक रोमांटिक मनोदशा बनाने के लिए कहने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन धीरे से बोलने की कोशिश कर सकते हैं, क्योंकि आपके कान से इतनी कम दूरी पर, सब कुछ अधिक हो जाएगा यदि आप चाहें, तो आप गाल को अपने मुंह से वापस ला सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक के बिना चुंबन आकस्मिकता चरण 8
    3
    अपने साथी को गर्दन पर और ठोड़ी के नीचे चूमो। गर्दन पर चुंबन क्लासिक है, और इसके लिए एक कारण है लोग उसे बहुत पसंद करते हैं, साथ ही साथ निकटता की वजह से मुंह पर चुंबन पर एक बड़ा बदलाव होने लगता है। इसे और भी अधिक विशेष बनाने के लिए, चूसने का प्रयास करें या धीरे से क्षेत्र को काटने की कोशिश करें, लेकिन एक निशान बनाकर अपने साथी को शर्मिंदा न करें। याद रखें कि इस मामले में जीभ का उपयोग करना जरूरी नहीं है, क्योंकि चुंबन गन्दा और गीला हो सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक कुश्ती के बिना भावुकता चरण 9
    4
    सभी जगहों को चूमो! वास्तव में, किसी को चुम्बन करने के लिए कोई गलत स्थान नहीं है, क्योंकि तब तक स्थिति के साथ दोनों आराम से हैं। ऐसा करके, आप अपने साथी के शरीर की खोज में रुचि प्रदर्शित करने और पता चलता है कि आप हर पार्टी जो las.Beijar अपनी गर्भवती पत्नी के पेट को चूमने के लिए फैसला किया है कि इस तकनीक के लिए एक महान उदाहरण है की इतना पसंद आया होगा।
  • विधि 3
    आपके शरीर के अन्य भागों का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक के बिना चुंबन कुरसी शीर्षक 10
    1
    अपने साथी के बाल के माध्यम से हाथ चलाने की कोशिश करें यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए बहुत रोमांटिक होगा यदि आपके साथी के लंबे बाल हैं, तो निश्चित रूप से इसकी लंबाई चलने के लिए जरूरी नहीं होगा, क्योंकि आप अपने बालों को पथपाकर करेंगे, ब्रश नहीं करेंगे। यह तकनीक सबसे अच्छा काम करेगी यदि आप अपने हाथों को गर्दन क्षेत्र पर रखते हैं और आपके साथी के सिर के पीछे हैं। आप अपने कानों को अपनी उंगलियों के साथ टैप करके या जो कुछ भी सोच सकते हैं, उसके साथ आप सिर के अन्य क्षेत्रों का भी पता लगा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक के बिना भावुकतापूर्वक शीर्षक चरण 11
    2
    अपने शरीर को दूसरे व्यक्ति के खिलाफ दबाएं चुंबन के दौरान अपने पैल्विक क्षेत्र या छाती को धीरे से दबाकर अपने साथी के लिए बहुत ही रोमांचक हो सकता है, साथ ही आपको एक साथ मिलकर भी मिल सकता है। हालांकि, बहुत आक्रामक न हो: परिणाम देने के लिए थोड़ा दबाव पर्याप्त होता है। आप इसे पूरी तरह से बैठे और खड़े दोनों के रूप में कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक के बिना भावुकतापूर्वक संदेश चरण 12
    3
    अपने हाथ हाथ, कूल्हे या दूसरे व्यक्ति के निचले हिस्से पर रखें। आप इन गतिविधियों को अन्य बातों के अलावा, अपनी जोड़ी को अपनी तरफ खींचने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, एक हाथ मिलाना या उसके निचले हिस्से को मालिश कर सकते हैं। कई संभावित विकल्प हैं, जिनमें से प्रत्येक आपके हाथों के साथ छोटे स्पर्श या दबाव के माध्यम से भावना व्यक्त करने का अवसर प्रदान करता है। इसके अलावा, इन आंदोलनों चुंबन cozier कर देगा
  • पिक्चर का शीर्षक पैगंबरली बिना कुश्ती चरण 13
    4
    अपने साथी की गर्दन को दबाएं इस तकनीक का विचार चुंबन के दौरान गर्दन में कम से कम देना है यह दिखाएगा कि आप अपने साथी की भावनाओं के बारे में कितना परवाह करते हैं, साथ ही आपके बीच अधिक संपर्क प्रदान करते हैं। इस समय मजबूत या गहरा, चिकनी गतिशीलता मालिश करने का प्रयास न करें। आप अपने साथी के बाल पर छूने के साथ इन आंदोलनों को जोड़ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कोशिश करो! जो भी आपको लगता है वह आप और आपके साथी के लिए सही है। इसके अलावा, अपनी जीभ का उपयोग किए बिना चुंबन के नए तरीकों के बारे में सोचने का प्रयास करें के लिए चुंबन लंबे समय तक रहता या होंठ दे बिना उसके साथ चलती रोक छू अच्छे उदाहरण हैं आप चुंबन के अधिक आकर्षक तरीके, गले और मजबूत साथी के साथ आने के लिए कोशिश कर सकते हैं। यह आपके लिए जो भी काम करता है, वह सब कुछ करने का प्रयास करता है गुड लक!
    • यदि आप अपने साथी के रूप में अनुभव नहीं कर रहे हैं, तो शायद यह एक अच्छा विचार है कि वह गति को निर्देशित करे। हालांकि, आप दोनों को अधिक आनंद लेने के लिए, आपको अपना चुंबन दिखाने का भी प्रयास करना चाहिए!
    • मज़ा लो!

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com