IhsAdke.com

कैसे एक टूथब्रश के साथ चुंबन के लिए

चुंबन सीखना काफी परेशान हो सकता है, लेकिन डिवाइस का उपयोग करके ऐसा करना एक नया सीखने की अवस्था की आवश्यकता होती है। लेकिन चिंता मत करो - अगर आप इसे आसान लेते हैं और कुछ साधारण तकनीकों का पालन करते हैं, तो आपके चुंबन इतने अच्छे होंगे कि वे आपको दंत चिकित्सा उपकरण की उपस्थिति पर ध्यान नहीं देंगे। यदि आप जानना चाहते हैं कि उपकरण के साथ चुंबन कैसे करना है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

भाग 1
धीरे से चल रहा है

चित्र के साथ चुंबन ब्रेसिज़ चरण 1
1
आप वास्तव में चुंबन शुरू करने से कम से कम दो हफ्ते पहले रुको। जब आप या जिस व्यक्ति को आप डिवाइस पर चुम्बन करना चाहते हैं, तो जब आप दंत चिकित्सक के कार्यालय छोड़ देते हैं, तो यह एक मस्तूल सत्र शुरू करने के लिए स्मार्ट नहीं होगा। डिवाइस को पहले चोट लगी होगी और आपको अपने मुंह में धातु के साथ सहज महसूस करने के लिए समय की आवश्यकता होगी। आपको अपने दांतों को ब्रश करने के लिए सीखना होगा, अपने दांतों को ब्रश करना होगा और उपकरण द्वारा बाधित अन्य कार्यों को पूरा करना होगा।
  • जब तक यह फिट बैठता है, तब तक आप अपने होंठों से प्यार करने वाले को भी चुम्बन कर सकते हैं, लेकिन आगे नहीं जा सकते।
  • चित्र के साथ चुंबन ब्रेसिज़ चरण 2
    2
    बंद होंठ चुंबन के साथ शुरू करें हैंडसेट की धातु पर अपने दांतों को मारना किसी को चुंबन शुरू करने का एक रोमांचक तरीका नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आप जीभ का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको शांति से शुरू करना और अपने होंठों का उपयोग करके बस चुंबन करना होगा - जैसे ही आप उसे लटकाए जाते हैं उतना ही विकसित हो सकते हैं। तब तक, थोड़ी होंठ चमक की मदद से होंठ को कोमलता जोड़ने की कोशिश करें।
  • चित्र के साथ चुंबन ब्रेसिज़ चरण 3
    3
    इसे आसान ले लो, खासकर अगर यह आपकी पहली बार चुंबन है चुंबन की तरह महसूस करने के लिए बहुत धीरे से शुरू करें जैसा कि आप अभ्यास करते हैं, आप सीखेंगे कि दबाव कब और कब लागू किया जाए (सबसे पहले नरम) और क्या बचने के लिए जब आप चुंबन कर रहे हैं, तो बुकस्टोर के बंद होंठ का पता लगाएं और आगे बढ़ने से पहले अपने आराम स्तर को मापें। यदि आप अगले कदम लेने के लिए पर्याप्त सहज नहीं हैं, तो पीछे हटें।
  • भाग 2
    जलवायु को गरम करना

    चित्र के साथ चुंबन ब्रेसिज़ चरण 4
    1
    अपने होंठ धीरे साथी के खिलाफ दबाएं यदि आंदोलन बहुत कठिन और तेज़ है, तो आप दूसरे व्यक्ति को अपने होंठों के खिलाफ दांतों और मसूड़ों को मजबूर करके चोट पहुंचा सकते हैं। आप खुद को चोट पहुंचा सकते हैं, भी एक बार जब आप इन चुंबनों के साथ आराम कर रहे हैं, तो अभी भी अपने होठों का उपयोग करते हुए अधिक उत्साही चुंबन शुरू करें। आपको आवेशपूर्ण, मसालेदार चुंबन देने के लिए जीभ की ज़रूरत नहीं है।
    • अपने साथी को पता चले कि आप उपकरणों का उपयोग करते हैं यदि उसे अभी भी संदेह नहीं है
  • चित्र के साथ चुंबन ब्रेसिज़ चरण 5
    2



    अपनी जीभ को डिवाइस से दूर रखें भले ही आप या आपके साथी एक उपकरण का उपयोग करते हैं, आपको अपने होंठ को बहुत अलग करना होगा और जीभ के लिए अपने मुंह को खोलना होगा ताकि आपके प्रियजनों के दांतों के बीच पकड़े बिना पकड़ा जाए यदि आप इसे उपेक्षा करते हैं, तो आप होंठ या मसूड़ों को काट सकते हैं और दूसरे व्यक्ति की जीभ को नुकसान पहुंचा सकते हैं
  • चित्र के साथ चुंबन ब्रेसिज़ चरण 6
    3
    बताने के लिए मत डरो। बेशक आपको धीरे धीरे शुरू होना चाहिए, लेकिन इससे प्रत्याशा हो सकती है, चुंबन सत्र को और भी रोमांचक बना सकता है इसलिए, जब भी जीभ को साथी के दांतों के बीच आराम से रखा जाता है और दोनों भाषाओं को उपकरणों से दूर रखा जाता है, तो आप आराम से एक प्यार के मुंह का पता लगा सकते हैं। मंडलियों में अपनी जीभ को स्थानांतरित करें, या अनुभूति का आनंद लेने के लिए इसे ऊपर और नीचे ले जाएं
    • चिंता न करें - डिवाइस एक साथ नहीं रहेंगे। यह मिथक है उपकरण चुंबकीय नहीं हैं
  • भाग 3
    चुंबन को रोचक बनाते हुए

    चित्र शीर्षक के साथ चुंबन ब्रेसिज़ चरण 7
    1
    चुंबन से पहले मुश्किल भोजन खाने से बचें चूमने से पहले अपने मुंह की स्थिति के बारे में बहुत अच्छा नहीं है, ताकि सहज चुंबन के रोमांस को याद न करें। हालांकि, आपको अपने मुंह की स्थिति पर ध्यान देना होगा। बेशक आपको चुम्बन से पहले खुद को भूखा नहीं करना चाहिए, लेकिन भोजन के साथ सावधान रहना चाहिए। कोई भी खाना जो आपके मुंह में पिघला देता है और चबाओ और निगलने में आसान है, स्वीकार्य है। किसी भी कुरकुरे खाना जिसे आप चबाते हैं - आस्तीन जैसी - से बचा जाना चाहिए।
    • उदाहरण के लिए: क्या आप फिल्मों में जाते हैं और जानते हैं कि फिल्म के बीच में चुंबन होंगे? पॉपकॉर्न की जगह मूवी देखने के लिए चॉकलेट लाओ। पॉपकॉर्न आसानी से दाँत में फंस सकते हैं - और इसलिए उपकरण में।
  • चित्र शीर्षक के साथ चुंबन ब्रेसिज़ चरण 8
    2
    डिवाइस के साथ व्यक्ति को कॉल न करें यदि आप इस पृष्ठ पर हैं क्योंकि आपके साथी ने एक उपकरण रखा है, तो उसकी स्थिति के बारे में बेहद संवेदनशील हों। यदि आप व्यक्ति को फिर से चुंबन करना चाहते हैं, तो कोई मज़ाक न करें पार्टनर शायद बहुत संवेदनशील है और चुंबन के बारे में काफी चिंतित है। आपको प्यार करने वाले को अच्छा महसूस करने की ज़रूरत है!
    • यदि दोनों हैंडसेट, महान! तो आप यहाँ और वहां एक साथ छोटे दुर्घटनाओं पर हँसते हैं।
  • चित्र के साथ चुंबन ब्रेसिज़ चरण 9
    3
    वृद्धि पर कामुकता रखने के लिए अतिरिक्त कदम उठाने पर विचार करें यदि डिवाइस के साथ चुंबन किसी भी आनंद का कारण नहीं है या अगर तेज धातु युक्तियाँ रोमांस को खत्म कर रहे हैं, तो कुछ अतिरिक्त उपायों को लेना संभव है। तीव्र युक्तियों को दंत मोम या सिलिकॉन से या यहां तक ​​कि दंत चिकित्सक द्वारा हटाया जा सकता है। हालांकि, ये उपाय केवल उनके आराम के स्तर के अनुसार प्रयास किए जाने चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप फिल्मों में हैं और चुंबन के लिए तैयार हैं, तो पॉपकॉर्न खाने की कोशिश न करें पॉपकॉर्न कर्नेल वास्तव में दांतों से निकालना मुश्किल है, और न ही हम उपकरण के बारे में बात करेंगे। यदि आप भूख को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं, तो गम चबाना यह आपके लिए अच्छा होगा, आपके चुंबन के लिए, वैसे भी, सभी के लिए। चुंबन से पहले चबाने वाली गम बगल में, क्योंकि चुंबन के बीच एक चिपचिपा उपकरण होने से कुछ भी बुरा नहीं है।
    • आराम करो और मज़े करो चुंबन रोमांस के बारे में है अगर आप डिवाइस के बारे में हर समय चिंतित हैं, तो चुंबन हो सकता है
    • अपनी सांस ताजा रखो! अगर आप उपकरण का उपयोग कर रहे हों तो साझेदार के होंठों पर बहुत मुश्किल मत दबाएं - इससे परेशानी हो सकती है यदि आप उपकरण के साथ किसी को फ्रांसीसी चुंबन दे रहे हैं, तो जीभ को अपने मुंह के नीचे से दूर रखें। यही वह जगह है जहां डिवाइस के तेज छोर होते हैं। इसके अलावा, बस आराम करो और बहुत ज्यादा चिंता न करें जितना अधिक आप डिवाइस के बारे में सोचते हैं, कम आकर्षक और रोमांटिक चुंबन होगा।
    • चुंबन पर ध्यान लगाओ बस डिवाइस के बारे में पता है, लेकिन पल को भूलने की बात नहीं है। दूसरे व्यक्ति को डिवाइस से परेशान नहीं होता है क्योंकि वे आपको पसंद करते हैं और चुंबन करना चाहते हैं
    • बस आराम करो और इसे आसान बनाओ। जिस व्यक्ति पर आप चुंबन के बदले बदले हैं वह आपकी स्थिति को जानता है और ठीक से सावधान रह जाएगा।
    • चुंबन मज़ा और तथ्य का आनंद ले रहे है कि कोई वास्तव में आपको कुछ भी नहीं दे रहा है, कोई भी नहीं, अपने रोमांटिक अनुभव के रास्ते में मिलता है।
    • मूल रूप से, पहले कुछ समय के लिए पार्टनर की डिवाइस से अवगत रहें। आप उन्हें आसानी से इस्तेमाल करेंगे और यह एक सहज ज्ञान में बदल जाएगा।
    • बहुत सारे भोजन आपके उपकरणों पर छड़ी कर सकते हैं। अच्छी हालत रखो और अपने दांतों को अक्सर ब्रश करें
    • आपको अपने दांतों को ब्रश करने और चुंबन के दौरान ध्यान रखना हमेशा याद रखना चाहिए।
    • यदि आप थोड़ा परेशान हैं, तो अपने साथी को यह आसान करने के लिए कहें।

    चेतावनी

    • यदि उपकरण क्षतिग्रस्त हो जाता है या बहुत अपघर्षक हो जाता है, तो दंत चिकित्सक इसे ठीक कर लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com