IhsAdke.com

कैसे सार्वजनिक में चुंबन के लिए

सार्वजनिक रूप से चुंबन मजेदार हो सकता है, लेकिन यह कुछ लोगों को असुविधाजनक भी बना सकता है अधिकतर स्थानों पर, आपको केवल आपके सार्वजनिक स्नेह के प्रदर्शन के लिए कुछ अस्वीकृति दिखाई देगी। हालांकि, जनता में चुंबन कई संस्कृतियों के लिए वर्जित है और ऐसा करने से समस्याएं हो सकती हैं सार्वजनिक रूप से किसी को चुम्बन करने से पहले, आपके आस-पास की ओर ध्यान दें। देखें कि दूसरे व्यक्ति आरामदायक है और अगर आपको यह महसूस नहीं होता है, तो सीमाओं से अधिक मत हो।

चरणों

भाग 1
सार्वजनिक में चुंबन

चित्र में चुंबन में सार्वजनिक चरण 2
1
सावधानी बरतें यदि आप सार्वजनिक रूप से किसी व्यक्ति को चुम्बन करना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं यह कहना नहीं है कि चुंबन एक सानना सत्र में विकसित होना चाहिए। जब आप सार्वजनिक रूप से चुम्बन करते हैं, तो बुद्धिमान हो
  • जब तक कोई अतिशयोक्ति नहीं होती तब तक यह सार्वजनिक रूप से करने के लिए ठीक है अपनी जीभ का उपयोग न करें और अपने हाथों को दूसरे व्यक्ति के कपड़ों के नीचे न रखें। कुछ भी लेकिन एक सरल किट लोगों को असुविधाजनक बना सकते हैं।
  • अपनी प्रेमिका चरण 18 को चूमो चित्र
    2
    आपके आस-पास क्या है, इसके बारे में जागरूक रहें जनता में चुंबन हमेशा स्वीकार्य नहीं है यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है, तो समय उचित नहीं होगा।
    • उदाहरण के लिए, सिर्फ इसलिए कि आप एक अंधेरे मूवी थियेटर में हैं इसका मतलब यह नहीं है कि उपद्रव करने में कोई समस्या नहीं है। गाल पर एक चुंबन स्वीकार्य है, लेकिन इसे अधिक मत करना क्योंकि आपको लगता है कि कोई भी इसे नहीं देख सकता है।
    • लोगों के समूहों के बीच में चुंबन से बचें, जैसे रेस्तरां या सुपरमार्केट में। इस नियम के अपवाद नाइटक्लब हैं। इन वातावरणों में चुंबन और नाचने वाले लोगों को देखना आम है। यदि आप रात में बाहर जाते हैं और किसी के साथ रहना पसंद करते हैं, तो शायद यह कोई समस्या नहीं है।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक से चित्र` width=
    3
    सामाजिक प्रवृत्तियों के बारे में जागरूक रहें कुछ देशों में, जनता में चुंबन एक गंभीर अपराध है। ज्यादातर पश्चिमी देशों में, अगर किसी को आपके चुम्बन से परेशान किया जाता है, तो संभवतः आपको अस्वीकृति के एक या दो रूप मिलेंगे। लेकिन भारत जैसे स्थानों पर, इसे सार्वजनिक रूप से कर गंभीर समस्याएं हो सकती हैं।
    • यदि आप अपने साथी के साथ यात्रा करने की सोच रहे हैं, तो जाने से पहले स्थानीय रीति-रिवाजों से परिचित हों देखें कि कौन-से कानून स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन पर लागू होते हैं अपनी खोज को सिर्फ चुंबन के लिए सीमित मत करो उदाहरण के लिए, चीन में यह भी जोड़ों के लिए सार्वजनिक रूप से हाथ में जाने के लिए मना किया जाता है
  • चित्र में चुंबन में सार्वजनिक चरण 3
    4
    किसी अन्य व्यक्ति से जुड़े किसी भी कार्य को सहमति होनी चाहिए यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हैं - आपको लोगों की सीमाओं का सम्मान करना होगा किसी को चुंबन के लिए मजबूर मत करो जो आप को चुम्बन नहीं करना चाहता कोई अवांछित भौतिक इशारों को पसंद नहीं करता
    • अपने अहंकार को बढ़ाने के लिए एक उपकरण के रूप में स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन का उपयोग न करें। जब लोग सार्वजनिक रूप से चुंबन करते हैं, तो आपका ध्यान उन लोगों के साथ स्नेह का एक हिस्सा साझा करना चाहिए जिनके बारे में आप ध्यान देते हैं। ऐसा करने के लिए न केवल दुनिया से संवाद करने के लिए कि आपका साथी "व्यस्त" है



  • भाग 2
    अपने साथी के साथ डीपीए पर चर्चा करना

    अपनी प्रेमिका चरण 17 पर क्लिक करें
    1
    पता करें कि दूसरे व्यक्ति को असुविधाजनक क्या होता है अगर आपका साथी सार्वजनिक रूप से चुंबन के लिए झुकता है, तो इसके बारे में बात करें। अपनी भावनाओं को समझें और आपकी राय का सम्मान करें उसे सार्वजनिक रूप से आपको चुम्बन करने के लिए बाध्य करने के लिए उसे महसूस न करें
    • सिर्फ इसलिए कि आपका साथी (या पार्टनर) इसे सार्वजनिक रूप से नहीं करना चाहता है, इसका यह अर्थ नहीं है कि वह आपको शर्म महसूस करता है इसका शायद इसका अर्थ है कि वह आपको कुछ जगहों पर चुंबन नहीं करना चाहता है, जैसे करीबी काम या मित्र।
  • चित्र शीर्षक शरीर के साथ लड़कियों को आकर्षित चरण 7
    2
    सुनो। ऐसे कई कारण हैं कि किसी को सार्वजनिक रूप से चुंबन पसंद नहीं है कुछ कारणों से बहस करना मुश्किल हो सकता है हो सकता है कि उसे पिछले रिश्तों में स्नेह की कमी महसूस हुई है या बस लगता है कि यह एक निजी मामला है।
    • जब आपका साथी बोलना खत्म करता है, तो उत्तर दें, "मैं समझता हूं कि आपको ऐसा क्यों लगता है।" तो अपने दृष्टिकोण को समझें। अपनी भावनाओं से इनकार न करें, लेकिन समस्या की जड़ पाने की कोशिश करें।
  • मेक आउट चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक समझौते पर आने की कोशिश करो पूछें कि आपका साथी सार्वजनिक रूप से आराम कर रहा है। कुछ भी अवांछनीय मत करो, जैसे कि इसे चिल्लाना, सार्वजनिक रूप से खींचने की तरह।
    • यदि आप एक समझौते के लिए आते हैं जहां आप दोनों हाथ पकड़े हुए हैं और अपने गाल को चुंबन के बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो उन सीमाओं का सम्मान करें। अपने साथी के आत्मविश्वास को जो कुछ तुम्हें पता है, उसे मत तोड़कर आपको असुविधाजनक बना देगा।
  • आपका प्रेमी चरण 15 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    4
    इसे अपने अंतरंग क्षणों के रास्ते में मत देना अकेला, यह जाने का समय है स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन की समस्या को अपनी वास्तविक भागीदारी को बाधित न करें।
    • घर की गोपनीयता में, स्नेह दिखाने में कोई समस्या नहीं है एक दूसरे को गुदगुदी। चलायें और चुंबन चीजें मजेदार छोड़ दें थोड़ी देर बाद, उस स्नेह से थोड़ा सा जनता में पलों में गुजार सकता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com