IhsAdke.com

कैसे एक लड़की के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज

जब सही किया जाता है, तो छेड़खानी में दो लोगों के बीच आकर्षण और सही मूड होता है अन्यथा, जिस लड़की को आप कर रहे हैं वह पीछे न देखे भाग ले सकते हैं। सभी अन्य प्रकार की छेड़छाड़ की तरह, शरीर की भाषा के माध्यम से आकर्षण को व्यक्त करना एक मजेदार अनुभव है, लेकिन जल्दबाजी के बिना इसका अनुभव होना चाहिए। धीमी गति से कदम उठाइये, जब तक आप आत्मविश्वास से छेड़छाड़ की बात नहीं लेते हैं, और सबसे महत्वपूर्ण बात, मज़े करना।

चरणों

विधि 1
लड़की को अधिक ग्रहणशील बनाना

एक लड़की चरण 1 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
1
व्यक्ति को बेहतर जानिए उसके हितों और वह पसंद करती चीज़ों के बारे में सोचो यदि आप निश्चित रूप से नहीं जानते हैं, तो सीधे पूछें कि ये चीजें क्या हैं। लड़की के हितों को समझने से आप के बीच आम जमीन की खोज करने में मदद मिलेगी, और वह उससे मिलना और बातचीत को खींचने के लिए एक अच्छा कारण होगा, जिससे वह छेड़छाड़ की ओर एक और कदम उठाएगा। हमेशा इस प्रक्रिया के दौरान कोमल और विचारशील रहें, या यह आपको दृष्टिकोण करने की अनुमति नहीं दे सकता है।
  • इसे आसान ले लो एक लड़की को नाराज किया जाएगा और अगर वह कभी भी आया, उसके कंधों के चारों ओर एक हाथ लपेटने, या तुरंत छेड़खानी करने पर उसे बहुत मुश्किल फेंक दिया जाए। किसी को जीतने का सबसे अच्छा तरीका धीरे-धीरे समय की अवधि में छेड़खानी का स्तर बढ़ाना है - भले ही यह छोटा हो।
  • एक लड़की चरण 2 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रस्ताव प्रशंसा वे आपको व्यक्ति से शारीरिक रूप से संपर्क करने की इजाजत देते हैं, क्योंकि उनकी प्रशंसा करने के लिए अधिक ग्रहणशील होने की संभावना है। जब आप उससे बात कर रहे हैं, तो एक गंभीर तारीफ दें अन्यथा, आपका प्रलोभन आपको लगता है कि आप इसे जीतने की कोशिश करने के लिए झूठ बोल रहे हैं।
    • लड़कियां प्रशंसा करना चाहती हैं, लेकिन वे एक सस्ते गायन की तरह आवाज नहीं कर सकते। उथला चियर्स उसे दूर रखेंगे और अब आप से बात नहीं करना चाहते हैं।
    • अद्वितीय तारीफ करें और विशिष्ट करें। उदाहरण के लिए, उसके कानों, मुहरों या उसकी आँखों की प्रशंसा करें
    • याद रखें कि कई लड़कियां - यहां तक ​​कि सबसे सुंदर लोगों - बहुत असुरक्षित हैं। हो सकता है कि आपका प्रलोभन बधाई पर विश्वास नहीं करता और आपको लगता है कि आप इसका मजाक उड़ा रहे हैं, तो दिखाएं कि आप इसका मतलब है
    • एक से अधिक संभव व्याख्या के साथ तारीफ न दें: "आप एक रेडहेड के लिए सुंदर हैं" कोई बधाई नहीं है
    • कभी लड़की का मजाक मत करो, और अगर कोई और अशिष्ट (यहां तक ​​कि मजाक में) कहता है, तो उसे तुरंत बंद करने के लिए कहें। फिर अपने छेड़खानी पर जल्दी देखो अगर वह थोड़ा सा दिखती है या थोड़ा मुस्कुराता है, तो वह आभारी होने और प्रभावित होने की संभावना है।
  • एक लड़की के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    व्यक्ति से बात करते समय आंखों का संपर्क करें इस तरह उसे पता चल जायेगा कि उसे सुनाई जा रही है और उसे महसूस होगा कि वह आपके ध्यान के योग्य है। किसी की आंखों की तलाश में आकर्षण और सही माहौल को छेड़छाड़ करने का अवसर मिलता है कुछ समय के लिए आँख संपर्क बनाए रखने की कोशिश करें, बिना देखे, यहां तक ​​कि कई विकर्षण के आसपास। उन्हें अनदेखा करें लड़की प्रभावित होगी कि आप पर्यावरण के अराजकता को अपने ध्यान का ध्यान हटाने की अनुमति नहीं देते हैं और इस प्रकार आप को खोलने की अधिक संभावना है।
  • एक लड़की चरण 4 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसकी शारीरिक भाषा की नकल करें अगर वह आगे बढ़ती है, तो आगे भी झुकना। यदि वह एक तरफ कदम रखती है, तो उसे एक भी दे दो किसी की शारीरिक भाषा का अनुकरण करना हित दिखाने का एक सूक्ष्म साधन है। यहां तक ​​कि अगर व्यक्ति को यह जानबूझकर महसूस नहीं किया जाता है, तो अवचेतन संदेश को उठाएगा।
    • इसके अलावा, यह देखने के लिए कि क्या वह भी उसकी नकल करते हैं, लड़की की शारीरिक भाषा देखते हैं। यह एक संकेत है कि कोई व्यक्ति अधिक ग्रहणशील हो रहा है, भले ही वह छेड़खानी शुरू करने के लिए काफी तैयार न हों।
  • एक लड़की के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    एक भीड़ के बीच में भी ध्यान दें। कभी-कभी लड़कियां भीड़ के बीच या यहां तक ​​कि दोस्तों के समूह में खोई महसूस कर सकती हैं - खासकर यदि ये दोस्त आकर्षक हों हो सकता है कि आपके इश्क़ को दूसरों के द्वारा नहीं लगता या सुना जा सके क्योंकि उनका मानना ​​है कि क्योंकि वे सुंदर या आउटगोइंग हैं, कुछ सहयोगियों की तुलना में वह ज्यादा ध्यान देती है। तो जिस लड़की की आप परवाह है, उस पर विचारशील रहें ताकि वह बहुत खास महसूस करे। जब भी वह कुछ कहती है, करीब ध्यान दें दिखाएँ कि उसे सीधे बात करने के लिए, दूसरों से बात करने की बजाय, आपकी प्राथमिकता है जब समूह तय करना है कि कहां जाना है या क्या करना है, तो उनकी राय पूछना याद रखें।
  • एक लड़की चरण 6 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपनी छेड़खानी को बुलाओ, बस बात करने के लिए कॉल करने से पहले, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि वह आपको बेहतर जानना चाहती है किसी को सिर्फ चैट करने के लिए बुला रहे हैं - खासकर पाठ संदेश भेजने की उम्र में - सबसे अच्छी व्यक्ति को जानने में वास्तविक रुचि दिखाई देती है अपने हितों, वर्तमान घटनाओं के बारे में बात करें, या बस उसे "हैलो" कहें और जल्दी से प्रदर्शित करें कि वह उसके बारे में सोच रही थी आपको मजबूर तरीके से व्यवहार करने की ज़रूरत नहीं है, बस "साधारण रूप से" कार्य करें।
  • एक लड़की चरण 7 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक छोटे से उपस्थित ले आओ कुछ भी बड़ा नहीं है यह एक स्नैक के रूप में सरल रूप से कुछ हो सकता है जिसे आप हमेशा उसे खाने लगते हैं इस धारणा को देने के लिए ध्यान रखें कि आप सिर्फ एक पर्यवेक्षक हैं और एक शिकारी नहीं हैं जो कोनों के माध्यम से लड़की का अनुसरण करता है।
    • अगर लड़की ने शुरू में उपहार से मना कर दिया, तो निराश मत हो, शायद वह तुरंत कुछ स्वीकार नहीं करना चाहती है ताकि आप को ऋण में महसूस न करें। अंततः, एक छोटे से आग्रह के साथ, वह ममी को स्वीकार कर सकती है
  • एक लड़की चरण 8 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    8
    एक संदेश भेजें और उसे आपको कहीं और मिलने के लिए आमंत्रित करें यदि वह स्वीकार करती है, तो अन्य लड़कियों या चीजों के बारे में बात न करें जो दिखा सके कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है - जब तक उन्हें इस तरह के मामलों के बारे में बात करना पसंद नहीं है। आप नहीं चाहते कि लड़की आपको एक मित्र के रूप में देख ले, तो आपको अपने दोस्तों के अपने सर्किल के न सिर्फ एक सदस्य बल्कि विशेष महसूस करना चाहिए।
  • विधि 2
    भौतिक संपर्क को गुप्त रूप से बनाना

    एक लड़की के चरण 9 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने घुटने पर घुटने रखो धीरे धीरे अपने घुटने की तरफ बढ़ें, जब तक कि वे हल्के से स्पर्श न करें इसे सावधानी से करो और अपने पैर तुरंत न लें, या लड़की को लगता है कि आप उसके पैर को धक्का दे रहे हैं क्योंकि उसे अधिक स्थान की आवश्यकता है।
    • आकस्मिक संपर्क के माध्यम से छेड़खानी से दो लोगों के बीच आकर्षण पैदा हो सकता है क्योंकि यह सही माहौल प्रदान करता है। समय-समय पर लड़की को लेटाकर उसे अधिक चाहते हैं, लेकिन आपसी आकर्षण के संकेतों के बारे में पता होना याद रखें: तुरंत उसे रोकना बंद करें।
  • एक लड़की के चरण 10 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब आप दो हँस रहे हैं तो उसका हाथ या हाथ स्पर्श करें लड़की के चुटकुले में मजाकिया या हंसी बोलो जब आप हंस रहे हैं, धीरे से हाथ या उसके हाथ की पीठ को स्पर्श करें, जैसे कि "मजाकिया!" कह रहे हैं इशारे को आकस्मिक और प्राकृतिक दिखना चाहिए, जैसे कि आप हमेशा ऐसा करते थे जब आप हंसते हैं, हर किसी के साथ यदि आप बैठे हैं, तो अपनी कुर्सी को करीब खींचने का मौका लें, लापरवाही से।
  • एक लड़की चरण 11 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र



    3
    उसके कान के पीछे लड़की के बाल रखो यह भाव अच्छा काम करेगा अगर उसके पास कुछ कठोर बाल हैं या उसके चेहरे पर गिरते हैं धीरे से उसके कान के पीछे इस किनारे जगह, ताकि उसके चेहरे पर कोई तार गिरने न हो।
  • एक लड़की के चरण 12 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने हाथों के करीब अपने हाथ लाओ ऐसा करने का एक अच्छा समय है जब आप दो एक मेज पर बैठे हों (और एक उंगली या थोड़ी अधिक दूरी एक अच्छा उपाय है)। यदि आप थोड़ा आगे जाना चाहते हैं, तो उसे सिर्फ एक सेकंड के लिए अपना हाथ डालें, जैसे कि यह एक दुर्घटना थी।
  • एक लड़की के कदम 13 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    5
    लड़की के पैरों के साथ खेलते हैं। यदि आप टेबल पर बैठे हैं तो एक दूसरे के सामने बैठकर, अपने पैरों को धीरे से अपने पैर में डाल दें। यह थोड़ा बचकाना लग सकता है, लेकिन यह एक लड़की का ध्यान आकर्षित करने और एक ही समय में रुचि दिखाने का एक मजेदार तरीका है। अगर वह मेज के नीचे देखकर मुस्कुराता है, तो शायद यह जानकर खुशी होगी कि आप एक हैं जो लात मार रहा है।
  • विधि 3
    खुलेआम छेड़खानी

    एक लड़की चरण 14 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    एक लड़की चरण 14 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    1
    इसे गले लगाओ गैर-यौन किसी को छूने का एक अच्छा कारण होने के अलावा, गले लगाने का कोई भी कारण किसी व्यक्ति को छिपाने के लिए कोई भी गलत इरादों को प्रदर्शित करने का एक वैध कारण भी है, खासकर जब उन्हें बधाई देने के लिए इस्तेमाल किया जाता है लड़की समझ जाएगी कि यह आपको शुभकामना देने का तरीका है यदि आप उसे ढूंढ लेते हैं तो आप उसे गले लगाते हैं। हर बार जब आप उसे देखते हैं तो आप उसे गले लगा सकते हैं।
    • यदि आप आगे जाना चाहते हैं, तो उसे और अधिक बार और कोई स्पष्ट कारण के लिए गले लगाने के लिए नहीं, लेकिन सिर्फ अगर आप उसे अच्छी तरह जानते हैं समय के साथ, चीजें आगे बढ़ेंगी और शायद वह भी आपको गले लगाएगा।
    • लेकिन ध्यान रखें कि कुछ लोग हगों को पसंद नहीं करते हैं और इसलिए किसी की शरीर भाषा और चेहरे के भावों पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है। तत्काल बंद करो अगर आपको पता है कि उसे गले लगाया नहीं जाना चाहिए या, निश्चित रूप से, अगर वह पूछती है
  • एक लड़की चरण 15 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसके बालों के साथ खेलते हैं कुछ लड़कियों की तरह गर्दन की पीठ पर बाल पर ध्यान दें, क्योंकि इस क्षेत्र में बुख़ार (अच्छी तरह से) महसूस होने की संभावना है। यदि आपके छेड़खानी पहले से ही आपके साथ काफी सहज है, तो अपने धड़ या बस्ट के आगे छोड़े गए विक्स के साथ खेलते हैं (लेकिन सम्मान दें)।
    • उस बिंदु से, एक कदम आगे बढ़ाओ अगर यह आरामदायक लगता है अपने हाथ की पीठ के साथ, धीरे-धीरे कंधों के सामने से उसके पीछे लटका हुआ लटकाएं (लेकिन ऐसा मत करो, अगर लड़की ने एक विशेष केश विन्यास की तैयारी के लिए लंबे समय तक बिताया। भले ही आप सिर्फ इश्कबाज़ी करने की कोशिश कर रहे हों, वह बहुत गुस्सा अगर आप अपने गन्दा बाल गड़बड़)। यदि चीजें अच्छी तरह से चलती हैं, तो उसकी गर्दन को पथरी करना शुरू करें जैसे कि आप मालिश कर रहे हैं
  • चित्रा शीर्षक से एक लड़की चरण 16 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज
    3
    लड़की के कमर के चारों ओर अपने हाथ रखो, पीछे से आ रहा है। यदि वह आपको पसंद करती है तो शायद वह वापस दुबला हो जाएगी इसे सावधानी से करो ताकि उसे डराने न दें। यदि वे एक-दूसरे के साथ बहुत सहज हैं, तो शायद वह उसके हाथों को थोड़ी कम स्लाइड कर देगी।
    • जब लड़की अपनी कमर पर उसके हाथों से सहज महसूस करती है, उसे पकड़ लेती है और उसे वापस लाती है, तो आप एक दूसरे का सामना करेंगे। उसके कान में कुछ झुकाएं और कानाफूसी करें, या बस कहें, किसी भी मार्ग के बिना। अपने चुलबुला चेहरे की अभिव्यक्ति देखकर, आप देख सकते हैं कि वह क्या पसंद है या नहीं (सावधान रहना: कुछ लड़कियां बेहद संवेदनशील हैं और किसी चीज को कमर के चारों ओर छूते हुए, चीख या हंसते हैं)।
  • एक लड़की चरण 17 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    4
    मज़े के लिए इसे पुश करें जब इसके पीछे एक निशान या मार्ग पर चलते हैं, तो धीरे-धीरे उसे रास्ते से हटा दें यह आपको वापस धकेलने की संभावना है और आप खेल को छेड़खानी शुरू कर सकते हैं, क्योंकि किसी और के मजाक को भी धकेलना एक चंचल तरीके के रूप में देखा जा सकता है (लेकिन यह एक व्यस्त सड़क पर नहीं है, कोई भी अंत हो सकता है चोट लगी)
  • एक लड़की के चरण 18 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपना सिर उसकी गोद में रखो यदि आप पहले से ही दोस्त हैं और एक फिल्म देख रहे हैं, पढ़ने या अन्य लोगों से बात कर रहे हैं, लड़की की गोद पर अपने सिर के साथ झूठ और उसे अपने बालों के साथ खेलने दो। हँसो अगर वह तुम्हें धक्का यह केवल अच्छी तरह से काम करेगा यदि आप पहले से ही कई बार छेड़छाड़ कर चुके हैं
  • एक लड़की चरण 19 के साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    6
    इसे गुदगुदी। गुदगुदी करने के लिए अच्छे स्थानों में पसलियों और पेट की तरफ शामिल हैं। यदि आप इसके लिए तैयार हैं तो वह गुदगुदी कर देगा - शायद वह मुस्कान या हंसते हुए। लड़की के संकेतों को देखें और अगर वह आपको धक्का दे या रोक दें, तो आपको मजाक पसंद नहीं है। आप अपने छेड़छाड़ को परेशान नहीं करना चाहते हैं और हर मौका को फिर से दोहराने के लिए आप को बर्बाद नहीं करना है। यदि वह आपको धक्का दे, गुदगुदी को रोकें और किसी तरह का शारीरिक संपर्क शुरू करें जिसे आप जानते हैं कि वह आनंद लेती हैं, थोड़ी देर तक जारी रहती है।
  • चित्रा शीर्षक से शारीरिक रूप से एक लड़की चरण 20 के साथ इश्कबाज शीर्षक
    7
    सम्मान करो उसकी शारीरिक भाषा पर ध्यान दें और जो कुछ भी वह कहती है आपको किसी की सीमाओं से परे कभी नहीं जाना चाहिए शारीरिक संपर्क को सहमति होनी चाहिए और कुछ लोगों को स्नेह या किसी प्रकार के स्पर्श के सार्वजनिक प्रदर्शन के साथ असहज महसूस होता है हर कोई अलग है, इसलिए हर एक के मौखिक और गैर-मौलिक संकेतों पर ध्यान देना बहुत महत्वपूर्ण है। किसी भी समय बंद करो अगर वह कहती है "बंद करो" या अगर यह असहज महसूस करता है अन्यथा वह इसे अपने निजी स्थान पर एक आक्रमण और संभावित रूप से उत्पीड़न के रूप में सामना करेंगे। इनमें से कोई भी अनुभव आकर्षक या सम्मानजनक नहीं है
  • युक्तियाँ

    • उसके शरीर के बारे में कठोर टिप्पणियां न करें।
    • जब आप उस दोस्त के साथ हों, जिसे उसे नहीं पता, तो उसे अनदेखा न करें, यह आपके बीच के मूड को खत्म कर देगा। इसे परिचय
    • यदि वह असुरक्षित है, तो लड़की का मजाक मत बनो, यह केवल उसे अपने बारे में बुरा महसूस कर देगा।
    • अन्य लोगों के साथ छेड़छाड़ से ईर्ष्या भड़काने की कोशिश न करें इससे आप जिस लड़की को पसंद करेंगे उसके लिए विरोधाभासी संदेश भेजे जाएंगे और उन लड़कियों को भी "का उपयोग कर रहे हैं"
    • उसे मारो मत केवल चंचल और नाजुक झटके की अनुमति है
    • उसे छोड़ने के लिए व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित करें, ताकि आप अधिक आत्मविश्वास महसूस कर सकें।
    • उसके स्तनों या गधे पर न देखें, उसके शरीर का सम्मान करें अपने नुकीला की आंखों में देखो, वह उस से खुश होगी
    • जब आप उसके चारों ओर हो, तब सेक्स के बारे में बात न करें, जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि उसे इसके बारे में बात करना पसंद है
    • अनुमति पूछने के बिना उसके बट या उसके शरीर के किसी भी हिस्से को छूने न दें।
    • तत्काल अगर वह गुदगुदी, हग या शारीरिक संपर्क पसंद नहीं करता है!
    • उस व्यक्ति के बारे में अधिक ध्यान दें, जिसकी आप परवाह करते हैं, अन्य लड़कियों को एक तरफ छोड़ देते हैं
    • पूछने से डरो मत, "क्या तुम मुझे पसंद करते हो?"

    चेतावनी

    • यादृच्छिक उपहार या प्रशंसा खरीद मत करो
    • लड़की के शरीर की भाषा पर ध्यान दें ताकि वह उसकी छेड़छाड़ की तकनीक का आनंद ले रहे हों या नहीं।
    • याद रखें कि सभी लड़कियां अलग-अलग हैं और प्रत्येक एक तरह से प्रतिक्रिया कर सकते हैं।
    • उसके साथ बात करते समय कभी दूसरी तरफ न देखें
    • सुनिश्चित करें कि आपके फ्लर्टिंग में एक प्रेमी नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com