IhsAdke.com

एक लड़की से बात करने के लिए साहस कैसे करें

जब आप किसी में दिलचस्पी रखते हैं, कभी-कभी बात करना बहुत मुश्किल हो सकता है लड़कियों के साथ अच्छी बात करने में सक्षम होने के लिए, आपको अभ्यास करना होगा अगर आप विश्वास रखते हैं और सही तरीके से वार्तालाप खींचते हैं, तो आप उस लड़की से बात कर पाएंगे जिसे आप ध्यान से रखते हैं।

चरणों

भाग 1
विश्वास में सुधार

एक लड़की चरण 1 के लिए काम करने के लिए साहसी ऊपर काम शीर्षक चित्र
1
अपने स्वरूप का ख्याल रखना एक शॉवर ले लो, अपने दांतों को ब्रश करें और आरामदायक कपड़े पहनें जो आपको पसंद हैं। यदि आप बाहर से अच्छे दिखते हैं, तो आप अंदर भी अच्छा महसूस करेंगे। यह किसी के साथ बात करने के लिए आता है जब यह मदद करता है यदि आपके पास गंदे टी-शर्ट है और आपने स्नान नहीं किया है, तो यह कुछ भी करने का अधिकार नहीं लगेगा।
  • एक लड़की चरण 2 के साथ काम करने का साहस
    2
    अच्छी चीजों के बारे में सोचो अपने आप को सकारात्मक वाक्यांश कहें, जैसे "मैं शांत हूँ" और "मैं लड़कियों से बात कर सकता हूं"। ऐसा मत सोचो कि आप अपनी प्रेमिका के लायक नहीं हैं या आप उस लड़की से बात नहीं कर सकते जिसे आप रुचि रखते हैं।
    • बेहतर आत्मविश्वास के लिए सम्मोहन रिकॉर्डिंग सुनने की कोशिश करें।
    • सकारात्मक चीजों पर विचार करें जैसे "मैं प्यारा, स्मार्ट, अजीब और आत्मविश्वास मैं लड़कियों से बात कर सकता हूं। "
  • एक लड़की चरण 3 के साथ काम करने का साहस
    3
    अपने शरीर की भाषा में सुधार करें आसन को समायोजित करें, अपने कंधों को वापस और मुस्कुराएं, भले ही आप निम्न या उधम मचाते हों। यदि आप अच्छी स्थिति में हैं और मुस्कुराते हैं, तो आप आत्मविश्वास देखेंगे और अधिक आकर्षक लगेंगे
  • एक लड़की के कदम से बात करने के लिए कार्य करने के लिए शीर्षक से शीर्षक चित्र
    4
    लड़कियों को अभ्यास करने के लिए शुभकामनाएं यहां तक ​​कि एक लड़की को एक "हाय" की बात करते हुए जो आप से गुजरता है, आप अपने आत्मविश्वास और विपरीत सेक्स के प्रति दृष्टिकोण की क्षमता में सुधार कर सकते हैं। एक लड़की से बात करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन कुछ और की तरह ही, अभ्यास परिपूर्ण बनाता है आपको सीधे सबसे सुंदर या सबसे उत्तम में जाने की जरूरत नहीं है।
    • कुछ सरल और कोमल कहें, जैसे "हाय, मुझे आपका ड्रेस पसंद आया!"
  • भाग 2
    अपने रुख बदलना

    एक लड़की के कदम से बात करने के लिए काम करने का साहस
    1
    व्यक्ति के अंदर अधिक मूल्य डालें यहां तक ​​कि अगर आप लड़की की उपस्थिति के लिए आकर्षित किया गया है, सौंदर्य इतनी ज्यादा मूल्य नहीं है मत सोचो कि वह कितनी सुंदर है जब आप उससे बात करते हैं। उसी तरह से कार्य करें जब आप किसी के साथ वार्तालाप खींच लेंगे इससे पहले कि आप एक-दूसरे को बेहतर जानने के लिए उससे पहले उसे पसंद न करें कुछ भी गारंटी नहीं देता कि आप अपने व्यक्तित्व को जितना चाहें उतना पसंद करेंगे।
  • एक लड़की चरण 6 में कार्य करने के लिए शीर्षक पर कार्य शीर्षक



    2
    अनुभव की कमी के बारे में चिंता मत करो कभी भी दिनांक न होने या लड़कियों के साथ कोई अनुभव नहीं होने के लिए बुरा मत मानो। इसे रोकने की कोशिश मत करो। वह शायद आपको दिमाग नहीं देगी कि आपने किसी को दिनांकित नहीं किया है अगर आप हमेशा अनुभव नहीं करते हैं तो आप चिंताजनक अनुभव प्राप्त नहीं कर सकते।
  • एक लड़की चरण 7 के लिए कार्य करने के लिए शीर्षक पर काम शीर्षक शीर्षक
    3
    एक लड़की पर घबराओ मत हो सकता है कि आप विशेष रूप से किसी लड़की को पसंद करें या किसी दिलचस्प व्यक्ति को ढूंढें, लेकिन इसे अपना लक्ष्य न बनाएं ऐसे कई सुंदर लड़कियों हैं जो आपको पसंद कर सकते हैं यदि आप केवल एक के बारे में सोचते हैं, तो आप वार्तालाप के लिए बहुत उम्मीदें पूरी कर लेंगे।
  • एक लड़की चरण 8 के साथ काम करने के लिए काम करने का शीर्षक शीर्षक चित्र
    4
    उम्मीदें न बनाएं एक लड़की से पहले मत सोचो कि वह आपकी भविष्य की प्रेमिका होगी। यदि आप चीजों को वास्तव में शुरू होने से पहले भविष्य में बहुत ज्यादा सोचते हैं, तो आप रास्ते में या निराशाजनक हो जाएगा मजेदार बातचीत के अलावा कुछ और उम्मीद के बिना लड़की से बात करें अगर वार्तालाप अच्छा है, तो बेहतर बातचीत से अधिक कुछ भी अपेक्षा न करें। जब आप इसे जानना शुरू करते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि यह आगे बढ़ सकता है।
  • भाग 3
    एक लड़की को बोर्डिंग करना

    एक लड़की के कदम से बात करने के लिए 9
    1
    उसे जानने से बात करें कि यह काम नहीं करेगा। सबसे बुरी बात यह हो सकती है कि वह आपके साथ बात नहीं करना चाहती है। यदि ऐसा होता है, तो आगे बढ़ें। वहाँ कई अन्य लड़कियों को बाहर वहाँ रहे हैं यदि कोई आपकी हमले को खारिज करता है, तो उसे आप की तरह पसंद करने के लिए कल्पित योजनाएं शुरू करना शुरू नहीं करें। यदि आप उससे शिक्षित हैं, तो वह दयालु हो या कम से कम मोटी न हो
  • एक लड़की चरण 10 के लिए काम करने के लिए साहस ऊपर शीर्षक शीर्षक चित्र
    2
    उसे नमस्कार! ध्यान देने के लिए बस "हाय" या "हैलो" कहें यह केवल अजीब होगा यदि आपको लगता है कि यह अजीब है। आराम करो और आत्मविश्वास से उसे बधाई। यदि आप वास्तव में असुविधाजनक महसूस करते हैं और इसे छिपाने के लिए नहीं कर सकते, तो आप कह सकते हैं कि यह भी अजीब लग रहा है। आप उसके करीब आ सकते हैं और कहते हैं, "नमस्ते, मुझे पता है कि ऐसा दिखाना अजीब है, कहीं नहीं के बाहर, लेकिन मैंने सोचा कि तुम बहुत सुंदर थे और बात करना चाहते थे। क्या मैं यहाँ तुम्हारे साथ बैठ सकता हूं? "
    • एक मित्र की सहायता के लिए पूछें जिससे कि वह दृष्टिकोण आसान हो सके।
  • एक लड़की के कदम से काम करने के लिए काम करने के लिए शीर्षक से शीर्षक चित्र
    3
    उससे बात करो इसके बारे में प्रश्न पूछें और अच्छे श्रोता बने रहें वह क्या कहती है पर ध्यान दें और आँख से संपर्क करें। अपने प्राकृतिक भाव की भावना को बाहर आओ और मजाकिया टिप्पणी करें।उसे पॅट करें और आराम करने का प्रयास करें
  • युक्तियाँ

    • शिक्षा और सम्मान बहुत आकर्षक गुण हैं
    • एक गहरी सांस लें और आराम करो।
    • लड़की की स्तुति करो, लेकिन उसे परेशान मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com