IhsAdke.com

स्कूल में लड़की से बात कैसे करें (लड़कों के लिए)

यदि आप प्राथमिक या हाई स्कूल में हैं, तो आप उससे बात करने के लिए एक लड़की के पास आने के बारे में परेशान या चिंतित हो सकते हैं कई लड़कियां स्कूल में समूहों में चलती हैं इसलिए उनमें से किसी एक से बात करने का सही समय ढूंढना मुश्किल हो सकता है। हालांकि, निराश मत हो! सही दृष्टिकोण की रणनीति विकसित करने और विषय खींचने से, उस लड़की के साथ वास्तविक बातचीत करना संभव है, जिसकी आप रुचि रखते हैं। आप दोनों एक दिन दोस्ती या रिश्ते भी शुरू कर सकते हैं

चरणों

भाग 1
धीरे धीरे शुरू हो रहा है

एक प्रेमिका चरण 9 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
शांत रहो स्थिति के बारे में ज्यादा सोचने की कोशिश न करें यद्यपि आप लड़की से बात करना चाहते हैं, याद रखें कि वह सही नहीं है और आप जितना चिंतित हैं उतना ही आप के लिए हो सकता है लड़कियों की भावनाओं और भावनाओं के साथ-साथ लड़कों भी हैं, और वह आपके लिए पहला कदम लेने का इंतजार करने या इंतजार करने का सही तरीका सोच रहे हैं!
  • उससे बात करने से पहले एक गहरी श्वास लें गहरी साँस लेने में मदद मिलती है।
  • शीर्षक से चित्रित करें अगर आप वास्तव में किसी की तरह कदम 6 बताएं
    2
    मुस्कुराते हुए। जब तुम उसे देखोगे, तो लड़की को मिठाई मुस्कुराहट से नमस्कार करो। मुस्कान सौहार्दपूर्णता दर्शाता है यदि आप लड़की पर कभी मुस्कुरा नहीं चुके हैं, तो उसे पता नहीं है कि आप बात करना चाहते हैं। मुस्कुराहट उसके सिर में एक बीज लगाने में मदद करता है कि आपके पास कुछ रुचि हो सकती है और जब वह वास्तव में कुछ कहने का फैसला करता है तो उसे गार्ड से नहीं पकड़ा जाता है
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज चरण 14
    3
    "नमस्ते" कहकर उसे नमस्कार करें। यदि आप उसे सुबह में देखते हैं या उसे कक्षा में जाने के लिए कहते हैं, तो "नमस्ते।" इस तरह के एक दृष्टिकोण को शायद आप के बारे में अधिक जानने के लिए और बात करने के साथ-साथ उसे आपकी सूचनाएं भी बनाने में रुचि लेनी चाहिए।
    • हालांकि, जब तक कि आपने उससे पहले बात नहीं की है, लड़की का नाम न बताएं उसे यह बहुत अजीब लग सकता है कि यदि आप वह नहीं जानते हैं, तो उसका नाम पता है, खासकर अगर स्कूल बड़ी है
  • स्कार्ट चरण 20 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    एक एहसान के लिए पूछें एक त्वरित वार्तालाप करने और उसे नोटिस करने का एक तरीका यह है कि एक छोटे से पक्ष के लिए पूछना, जैसे "क्या मुझे मुझे एक गिलास मिल सकता है?" यदि वह कैंटीन में चश्मे के पास है
    • यदि आप एक ही कमरे में अध्ययन करते हैं तो उधार ली गई पेंसिल की तरह कुछ उधार लेना भी संभव है, बस ऑब्जेक्ट को वापस लौटा देना सुनिश्चित करें।
  • एक प्रेमिका चरण 19 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक प्रश्न पूछें विषय खींचने का एक और शानदार तरीका सरल प्रश्न पूछ रहा है। अगर वह सवाल है जैसे "क्या पृष्ठ ने शिक्षक को किताब खोलने के लिए कहा था?" या "क्या कल के लिए गृहकार्य है?
    • यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आपके प्रश्न पूछने पर वह आपकी गिनती शुरू कर सकती है और आप बात करना शुरू कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक स्वीप ए गर्ल ऑफ़ द फेर पायफ 2 चरण
    6
    कुछ संक्षिप्त बोलें कुछ भी बोलकर वार्तालाप शुरू करना संभव है, जिसका जरूरी उत्तर की आवश्यकता नहीं है "वाह, क्या एक खूबसूरत दिन" या "यह दोपहर का भोजन बहुत अच्छा है" जैसी बातें कह रहे हैं, बिना डर ​​के उसके साथ बात करने के तरीके, क्योंकि आपको उत्तर के लिए इंतजार नहीं करना पड़ता है हालांकि, यदि आप दिलचस्पी रखते हैं तो लड़की शायद जवाब देगी यदि हां, तो वहां से बातचीत जारी रखें
  • भाग 2
    एक प्रभावी दृष्टिकोण विकसित करना

    चित्र शीर्षक स्वयं आत्मविश्वास चरण 9 बनाएँ
    1
    अपना सर्वश्रेष्ठ देखें एक लड़की को प्रभावित करने का एक तरीका जिसे आपने कभी नहीं कहा कि वह हमेशा अच्छे लगते हैं। हर रोज पहले थोड़ा सा जाइए और तैयार होने के लिए समय निकालें। यह अधिक संभावना है कि लड़की आपको नोटिस करेगी कि यदि आप स्कूल में हमेशा सुंदर और सुव्यवस्थित करते हैं तो
    • पहले दिन कपड़े चुनें (यदि वर्दी की आवश्यकता नहीं है) और टुकड़ों को पास करें ताकि वे डेंटा न जाएं।
    • स्वच्छता बनाए रखें हर दिन एक शॉवर ले लो और दुर्गन्ध दूर करनेवाला का उपयोग करें अपने दाँत और फ्लॉस को ब्रश करें
    • मॉइस्चराइज़र पास करें और होंठ बाम लागू करें।
    • एक स्टाइलिश केश विन्यास बनाए रखने के लिए नियमित रूप से बाल काटें।
    • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो उन्हें अक्सर धो लें और उनको साफ-सुथरा बनाने के लिए कंबल बनाएं।
    • अतिशयोक्ति के बिना इत्र का उपयोग करें सुगंधित लड़कों की तरह ज्यादातर लड़कियां
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज चरण 6
    2
    उसे सहज बनाने की कोशिश करो उसके प्रति बहुत सम्मानित रहें और सीधी टिप्पणियां देखने या देखने से बचें। कई लड़के गलियों में या अनुचित टिप्पणियां बनाने वाले सामाजिक नेटवर्क पर लड़कियों की तलाश करते हैं - अब इन लोगों में से एक नहीं होने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें। यह संभावना नहीं है कि एक लड़की आपके साथ बात करेगी यदि वह आरामदायक महसूस न करे या यदि आपको लगता है कि आप शारीरिक रूप से उसके प्रति आकर्षित हैं।
    • उदाहरण के लिए, "हाय, बिल्ली" या "उस गधे" जैसी चीजों से बचना उन्हें ये टिप्पणियां अजीब और आक्रामक लग सकती हैं
    • हास्यास्पद गायों का इस्तेमाल करना या उसके शरीर पर टिप्पणी करना से बचें
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज चरण 1
    3
    सकारात्मक विशेषताओं पर ध्यान दें हालांकि लड़की बहुत सुंदर हो सकती है, आपको याद रखना चाहिए कि वह भी जुड़ने और दोस्त बनाने की कोशिश कर रही है। आपके पास पहुंचने से पहले, अपने गुणों के बारे में कुछ सोचें। यदि आप एक वफादार दोस्त या एक अच्छे व्यक्ति हैं, तो इस तरह के लक्षणों को अहंकारी या दिखने के बिना लड़की से बात करके दिखाएं।
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज चरण 11



    4
    भरोसा भरोसा विश्वास करने के लिए, आपको आत्मविश्वास से कार्य करना होगा। ऐसे गुणों को शामिल करने में सक्षम होना दिखाइए और एक दिन वास्तव में आश्वस्त हो। आप लड़की की उपस्थिति में कितना घबराहट रखते हैं, फिर भी आप तब भी विश्वास दिखा सकते हैं, भले ही आपको ऐसा महसूस न हो। लड़कियां और सामान्य रूप से बहुत से लोग, आत्मविश्वास वाले लोगों से बात करना पसंद करते हैं और किसी और के साथ मैत्री या रिश्ते बनाना चाहते हैं।
    • आत्मविश्वास दिखाने के कुछ तरीके में अच्छी स्थिति और नज़र से संपर्क बनाए रखना शामिल है।
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज चरण 16
    5
    दृढ़ता से बोलो जैसा कि आप पहुंचते हैं, ठोकर या हकलाना मत करें, भले ही आप परेशान हों। शांत, दृढ़ता से और ईमानदारी से बोलें अधिकांश लड़कियों की तरह, जो बोलने में विश्वास रखते हैं और उनसे बात करना आसान पाते हैं।
    • सामान्य से थोड़ा अधिक बोलें अगर आपने टिप्पणी की है कि आप कम बोल रहे हैं
    • बहुत ज्यादा बात न करें आश्वस्त होने के बारे में ज्यादा बात करने के बारे में ज्यादा जोर नहीं है।
  • चित्र शीर्षक आत्मनिर्भर बनाएँ चरण 24
    6
    सकारात्मक सोचो अपने बारे में नकारात्मक या जो गलत हो सकता है उसके बारे में मत सोचो। सोचें सकारात्मक और सकारात्मक चीजें आपके जीवन में होंगी। शायद, लड़की भी सकारात्मकता महसूस करती है और उसकी ऊर्जा और व्यक्तित्व की तरह है। अधिकांश लोग किसी को ऋणात्मक पसंद नहीं करते हैं, इसलिए उनसे बात करने से पहले सकारात्मकता का अभ्यास करें।
  • पिक्चर शीर्षक स्वीप ए गर्ल ऑफ़ द फेर पायर 9
    7
    बात करने के लिए सबसे अच्छा समय खोजें अक्सर स्नैक का समय या दोपहर का भोजन करने का एक अच्छा अवसर हो सकता है क्योंकि यह दिन के दौरान एक नि: शुल्क समय है। हालांकि, अन्य बार भी अच्छी तरह से काम करते हैं। उदाहरण के लिए, कक्षाओं से पहले सुबह या कक्षाओं के अंत में शुरू होता है।
    • लड़की के साथ बात करते समय जब वह दोस्तों के एक बड़े समूह के साथ हो तो जोखिम भरा हो सकता है जब तक कि आप उनमें से एक के साथ दोस्त न हों। जब वह अकेली हो या केवल एक या दो दोस्तों के साथ विषय खींचने की कोशिश करें
  • भाग 3
    लड़की के साथ चैट करना

    चित्र बनाओ मित्र बनाओ चरण 17
    1
    उसके दिन के बारे में पूछें एक बार जब आप विषय को सफलतापूर्वक खींच सकते हैं, तो आप वास्तविक बातचीत के लिए जा सकते हैं। उसे बताएं कि दिन कैसा दिखाना है कि उसे उसके जीवन में रुचि है बहुत से लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, इसलिए वे इस अवसर का स्वागत कर सकते हैं और सवाल से खुश हो सकते हैं।
    • उससे संपर्क करना संभव है और कहते हैं, "तो, आपका दिन कैसा चल रहा है?"
  • स्कर्ट चरण 10 नाम का चित्र
    2
    लड़की को हंसी करो एक पुरानी कहावत है जो कहते हैं, "एक महिला के दिल का रास्ता उसे हंसी करना है।" जब आप लड़की को नहीं जानते हैं और यह जानना मुश्किल हो सकता है कि हास्य की उसकी भावना क्या है हालांकि, मजेदार चीजों के बारे में सोचना संभव है जो उस स्कूल के बारे में कहें जो उसके हंसी को उत्तेजित करने की संभावना है ..
    • उदाहरण के लिए, आपका शिक्षक कुछ अजीब काम कर सकता है, जैसे कि गलत शब्द। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "मुझे यह इतना अजीब लगता है कि हमारे पुर्तगाली शिक्षक बोलने वाले शब्द बोलते हैं!"
  • पिक्चर शीर्षक से स्वीप ए गर्ल ऑफ ऑफ फेर पायर 3
    3
    इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें जब आप लड़की से बात करते हैं, तो वह कौन है, इस बारे में अधिक जानने की कोशिश करें अगर आप लड़की का नाम नहीं जानते हैं, तो वहां से शुरू करें अगर आपको नहीं पता कि यह किस वर्ष है, तो पूछें कि क्या यह तुम्हारा ही है धीरे-धीरे इसे खोलना शुरू हो जाएगा और आप अधिक निजी प्रश्न पूछना शुरू कर सकते हैं जैसे "आप क्या करना पसंद करते हैं?" या "आपकी पसंदीदा फिल्म क्या है?"
    • अपने बारे में कुछ बोलें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, क्योंकि बातचीत संभालना अच्छा नहीं है। यह कहना संभव है कि वह एक ही वर्ष में है क्योंकि वह प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण कर रही है और बहुत उत्साहित है। वह शायद व्यक्तिगत प्रश्नों को भी पूछेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से स्वीप ए गर्ल ऑफ ऑफ फेर पायर 1
    4
    एक छोटे तारीफ करें एक बार जब आप लड़की के साथ एक डिग्री कनेक्शन स्थापित करते हैं, तो आप उसे कुछ के लिए प्रशंसा कर सकते हैं एक भौतिक विशेषता की प्रशंसा न करें या अभी तक विस्तृत विस्तृत करें, क्योंकि वह शर्मिंदा हो सकती है और बाद में आपसे बात करना सहज महसूस नहीं कर सकती है।
    • कुछ कहें जैसे "आप फुटबॉल को बहुत अच्छी तरह से खेलते हैं" या "मैंने आपको अपने दोस्त का बचाव किया जो बदमाशी का सामना करना पड़ा। आप ऐसा दिखते हैं कि आप एक अच्छे दोस्त हैं। "
  • पिक्चर शीर्षक से स्वीप ए गर्ल ऑफ ऑफ फेर फीट चरण 5
    5
    उसे अपने साथ बैठने के लिए आमंत्रित करें उसे बेहतर जानने के लिए, आपको लड़की के साथ अधिक समय बिताना होगा। अगर बातचीत अच्छी तरह से बह रही है, तो उसे दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित करें ताकि आप अधिक बात कर सकें। अगर वह अपने दोस्तों के साथ बैठने को पसंद करती है तो ज़ोर डालना न करें एक समय और अधिक बातचीत के बाद, आप उसे फिर से आमंत्रित करने का प्रयास कर सकते हैं।
    • यदि आप कई दोस्तों के साथ बैठते हैं तो लड़की को धमकाया जा सकता है, इसलिए उसे बताएं कि अगर वह पसंद करती है तो आप अकेले बैठ सकते हैं
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज चरण 3
    6
    अपने सेल फोन के लिए पूछें पहली असली बातचीत के बाद बातों को रोकना नहीं पड़ता है। आप उसके बाद बात करना जारी रख सकते हैं, भले ही आप स्कूल में न हों। अपने सेल फोन के लिए पूछें और देखें कि वह क्या सोचता है कि आप थोड़ी देर में बुला और टेक्स्टिंग करते हैं।
    • उससे कुछ पूछो, "मैं वास्तव में आप से बात करना पसंद आया क्या आप मुझे अपना फोन देंगे तो मैं इस तरह एक संदेश भेज या भेज सकता हूं? "
    • वह कुछ सामाजिक नेटवर्क खर्च करना पसंद कर सकती हैं इस तरह, लड़की के साथ बातचीत करना भी संभव है।
    • उसके माता-पिता कठोर हो सकते हैं और उसे लड़कों से बात नहीं करने दे सकते। यदि हां, तो सम्मान करें स्कूल में बात करना अभी भी संभव है
  • सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com