IhsAdke.com

कैसे आप की तरह स्कूल में नई लड़की बनाने के लिए

क्या आपकी पसंद की विद्यालय में एक नई लड़की है? पता नहीं कैसे उसे आप भी बनाने के लिए? चाहे आप उसे अपने मित्र या प्रेमिका बनने के लिए चाहते हैं, इन चरणों का पालन करें और वह जल्द ही आपके लिए ऐसा ही महसूस करेंगे!

चरणों

चित्र शीर्षक नई लड़की को आप की तरह पसंद करें 01
1
अपने आप को उसके बारे में परिचय दें क्योंकि वह जवान है, शायद वह बहुत से लोगों को नहीं जानता है बस अपने आप को शुरू करने पर उसके प्रभाव हो सकते हैं।
  • आत्मविश्वास के साथ उसे दृष्टिकोण, उसे नमस्कार और उसका नाम कहो।
  • पूछें कि वह अपने स्कूल में कैसा महसूस कर रही है और अगर उन्हें आदी होने की कोई मदद चाहिए।
  • चित्र शीर्षक नई लड़की को आप की तरह लेना चरण 02
    2
    जब भी तुम उसे देखोगे, तब उसे आसानी से बात करें। वह पहले से ही ऐसे मित्र हो सकती है, जो वह बातचीत करती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह नहीं चाहती। यदि आप कक्षा के दौरान उसके बगल में बैठते हैं, तो उसे हॉलवेज़ में, या जहाँ भी आप से उससे बात करने का मौका मिलता है, एक मौका याद मत करो। चुटकुले (अच्छे स्वाद) करें, सवाल पूछें, और दिलचस्प कहानियों को बताएं। बातचीत शुरू करें और देखें कि यह कहाँ समाप्त होता है।
  • एक चरण के साथ दोस्त बनें चित्र 09
    3
    सुनिश्चित करें कि वह सही लोगों से बात करती है, इसलिए उसे अजीब या शर्मनाक चीजों के बारे में पता नहीं है जो आपने पहले ही कर लिए हैं।



  • चित्र शीर्षक नई लड़की को आप की तरह लेना चरण 04
    4
    उसे अपना फ़ोन नंबर दें या उसके लिए पूछें इसके बारे में आकस्मिक रहें उसे कुछ समय पर आपको एक संदेश भेजने के लिए कहें। यदि वह आपको अपना नंबर देता है, तो उसी दिन बाद में एक संदेश भेजें (लेकिन जैसे ही आप घर लौटते ही नहीं) तो वह आपका नंबर पा सकता है समय-समय पर, पूछने के लिए एक संदेश भेजें कि चीजें कैसे हैं और बातचीत शुरू करें
  • चित्र शीर्षक से पूछो किसी को किससे आपको पसंद है 04 कदम
    5
    उससे कहीं बाहर पूछो आप इसे किसी व्यक्ति या फोन पर कर सकते हैं, किसी भी तरह से आपको लगता है कि यह आसान होगा। कुछ दोस्तों को आम में भी आमंत्रित करें, या अपने कई दोस्त, और उसे उससे कम शर्मनाक बनाने के लिए आमंत्रित करें। सुनिश्चित करें कि वह जानती है कि आप रोमांटिक इरादों के साथ डेट पर जा रहे हैं या नहीं।
  • चित्र शीर्षक नई लड़की को आप की तरह लाएं चरण 06
    6
    उसके साथ समय बिताना जारी रखें धीरे-धीरे, आपकी मैत्री बढ़ती रहेगी, एक रोमांटिक रिश्ते में समाप्त हो जाएगी, या एक महान दोस्ती
  • युक्तियाँ

    • आराम करने के लिए याद रखें यदि आप घबराए हुए हैं, तो इसे न दिखाएं। आपको लगता है जितना अधिक आत्मविश्वास होता है, उतना अधिक रुचि वह दिखाएगी। इसके अलावा, यदि आप आत्मविश्वास से कार्य करते हैं, तो आप अधिक आत्मविश्वास से "धोखा दे" को खत्म करते हैं, जो हमेशा अच्छा होता है।
    • सबसे ऊपर, कोमल हो और उसके लिए ध्यान दें वह सब कुछ पसंद करती है, और उसके बारे में अपने मित्रों को बुरा मत कहो।
    • अगर आपके पास सेलफोन नहीं है, या इसके माध्यम से संदेश नहीं भेज सकता है, चिंता न करें। उसे फोन करने में कुछ भी गलत नहीं है हालांकि, आपको तब तक इंतजार करना पड़ सकता है जब तक आप इसे बेहतर नहीं जानते हों ताकि कोई शर्मनाक चुप्पी न हो। अनुसंधान कैसे स्पष्ट रूप से और आत्मविश्वास से सामाजिक संपर्क बनाने के लिए।

    चेतावनी

    • अपने दोस्तों से मत पूछो कि वह तुम्हारे बारे में क्या सोचता है जब तक कि आप उनसे पूछ नहीं लेते हैं। याद रखें कि जो कुछ आप अपने दोस्तों को कहते हैं वह आपके पास आ जाएगा।
    • बहुत अधिक संदेश न भेजें इससे उसे लगता है कि आप उबाऊ या जरूरतमंद हैं। अगर वह तुरंत जवाब नहीं देती, तो उसे कुछ समय दें शायद वह कुछ और करने में व्यस्त हो जाएगा यहां तक ​​कि अगर वह आप की अनदेखी कर रही है (जो कि मामला नहीं है), तब वह 1 से 1 9 की तुलना में 15 वीं संदेश का जवाब नहीं देना चाहती।
    • यदि वह आपके बारे में उसी तरह महसूस नहीं करती है, तो बुरा मत मानो। कई अन्य लड़कियां हैं जो आप के लिए पसंद करेंगे। किसी लड़की के लिए कभी भी बदलाव न करें
    • बार को बल न दें याद रखें, आप शांत हो, मजबूत रिश्ता होगा। कोई भी किसी को पसंद नहीं करता है जो बहुत भारी हो जाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com