IhsAdke.com

पाठ संदेश द्वारा छोड़ने के लिए एक लड़की को कैसे कॉल करें

ज्यादातर लड़कियां कहेंगी कि उन्हें जगह छोड़ने के लिए उन्हें आमंत्रित किया जाएगा। हालांकि, अगर आप बहादुर नहीं हैं या आपको लगता है कि आप फोन पर अधिक सफल होंगे, तो आपको हाँ की सुनवाई की संभावना बढ़ाने के लिए ग्रंथों को सबमिट करते समय सबसे अच्छा लेबल का उपयोग करना होगा। यदि आप उसे किसी तिथि, एक स्कूल पार्टी, या यहां तक ​​कि पूछना चाहते हैं कि वह आपकी प्रेमिका नहीं बनना चाहती है, तो सम्मान रखना और फोकस खोना महत्वपूर्ण नहीं है।

चरणों

विधि 1
उसे जाने के लिए आमंत्रित किया

चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर पाठ चरण 1
1
किसी तिथि के लिए एक अच्छा विचार तैयार करें यदि आप अच्छी तरह से व्यक्ति को जानते हैं, तो एक साथ करने के लिए जगह और गतिविधि का निर्णय लेने के लिए अपनी हितों को ध्यान में रखें। कूलर बैठक लगता है, अधिक संभावना है कि यह स्वीकार करना है। इसके अलावा, एक जगह और समय के साथ एक ठोस योजना होने के कारण आपको लगता है कि आपको और अधिक दृढ़ संकल्प लगता है, जो कहने से बेहतर है "क्या हम इन दिनों में से एक बाहर जाते हैं?" या "मुझे नहीं पता, आप क्या करना चाहते हैं ? " उसे बुलाने से पहले विचार करने के कुछ उपाय यहां दिए गए हैं:
  • यदि आप संगीत में समान स्वाद साझा करते हैं, तो उसे एक लाइव शो के लिए बुलाओ
  • उसे दोपहर के भोजन या आइसक्रीम के लिए आमंत्रित करने के बारे में कैसे? यदि आप खाना बनाना पसंद करते हैं, तो उसे अपने घर में एक डिश खाने के लिए आमंत्रित करने का मौका नहीं छोड़ना चाहिए जो आपकी विशेषता है। लेकिन याद रखें कि बैठक में भोजन को शामिल करने की आवश्यकता नहीं है - आप साथ में चलने के लिए भी जा सकते हैं या गेंदबाजी गली पर मजा कर सकते हैं!
  • एक ऐसी गतिविधि के बारे में सोचने की कोशिश करें जिसमें एक अच्छा चैट शामिल है, जिसमें आपको एक-दूसरे को बेहतर जानने का मौका मिलता है उसे फिल्मों में ले जाने से बचें, जहां आप चुपचाप बैठकर बात करने की बहुत संभावना के बिना बैठेंगे हालांकि, अगर आप फिल्मों में जाने के लिए दृढ़ हैं, तो इसे खाने से पहले या बाद में एक आइसक्रीम लें। तो आपके पास एक-दूसरे को बेहतर जानने का मौका है।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर पाठ चरण 2
    2
    उसे याद दिलाना एक पाठ भेजें कि आप कौन हैं वार्तालाप शुरू करने के लिए उसे पहले नमस्कार। यदि आप उसे बस मिले और सुनिश्चित नहीं हैं कि उसे अपना सेल फ़ोन पर उत्कीर्ण किया गया है, तो आपको उसे याद दिलाना पड़ सकता है कि आप कौन हैं कुछ कहो "हाय, यहां [ऐसा-और-तो], हम दूसरे दिन मिले।" यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपके पास उसका नंबर है, तो आप कुछ लिख सकते हैं "तो, आप क्या कर रहे हैं अच्छा?" या "हाय, यह जानने के लिए लिखें कि आपका दिन कैसा चल रहा है।"
    • अगर आपने हाल ही में उसे देखा है, तो आखिरी बार मिले हुए बातचीत के आधार पर बातचीत शुरू करने के लिए एक बहाने के साथ आने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, यदि आप हाल में एक पार्टी में थे, तो एक संदेश भेजें जैसे "तो, बाकी रात कैसी थी?" यदि आप एक साथ एक कोर्स लेते हैं, तो कुछ की कोशिश करें "क्या आप सोमवार परीक्षण के लिए तैयार हैं?"
    • उसे आमंत्रित करने से पहले अपने पहले संदेश को जवाब देने के लिए रुको। याद रखें कि वह व्यस्त हो सकती है और आस-पास के सेल फोन के बिना। यह थोड़ा धैर्य लेता है
  • चित्र शीर्षक से टाइप करें एक लड़की आउट ओवर पाठ चरण 3
    3
    उसे बाहर बुलाओ एक बार जब आप बातचीत कर सकते हैं, तो उसे आमंत्रित करने का समय आ गया है किसी विशेष दिन / सप्ताहांत के लिए उसकी योजनाओं के बारे में पूछने का प्रयास करें यदि वह कहती है कि वह स्वतंत्र है, तो उसका आनंद लें और उसे कॉल करें "क्या आप चाहते हैं [यह करने के लिए और वह गतिविधि] मेरे साथ?" एक पाठ भेजें
    • उसे आमंत्रित करने में बहुत समय न लें अन्यथा, निमंत्रण अजीब या अप्रत्याशित दिखाई देने का जोखिम चलाता है अगर आप बस एक-दूसरे के साथ पाठ संदेश का आदान-प्रदान करते हैं तो बहुत ज्यादा गड़बड़ करने की आवश्यकता नहीं है।
    • संदेश को छोटा और सरल रखें बस कुछ कहना है: "एक फिल्म में दिलचस्पी है?" या "क्या आप शुक्रवार की रात गेंदबाजी करना चाहते हैं?"
    • एक जगह और समय को पूरा करने के लिए तय करें ऐसा इसलिए है क्योंकि बस कह, "क्या आप इन दिनों में से एक फिल्म देखना चाहते हैं?" आप अनिर्णीत दिख सकते हैं जगह और समय निर्धारित करना महत्वपूर्ण है कि उसे पता चले कि आप गंभीर हैं और आपने आमंत्रण का प्रस्ताव करने से पहले सब कुछ सोचा है।
    • एक वैकल्पिक कार्यक्रम प्रदान करें हो सकता है कि वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है, लेकिन वह गेंदबाजी में बेकार है या हो सकता है कि वह तुम्हारे साथ रात का खाना खाने के लिए मर रहा है, लेकिन वह पहले से ही इस रेस्टोरेंट में कल खा लिया है। इसे स्पष्ट करें कि आपके पास एक योजना है, लेकिन आप रियायतें देने के लिए तैयार हैं।
  • चित्र शीर्षक से पूछो एक लड़की आउट ओवर पाठ चरण 4
    4
    उसके संदेश का जवाब दें अगर वह हां कहती है, तो बस मिलने के लिए जगह की तरह और कैसे वहां जाना है, जैसे विवरणों को ठीक करें उदाहरण के लिए। सब कुछ ठीक हो जाने के बाद, एक "महान के साथ समाप्त होता है, आपको शनिवार को देखिए!" उसके बाद संदेश के साथ बाढ़ मत करो, अन्यथा आपको लगेगा कि आप बार को मजबूर कर रहे हैं हालांकि, यदि हर दिन संदेशों का एक समूह भेजना शुरू होता है तो आप भी जवाब दे सकते हैं।
    • यह एक प्रयास करने और प्रदर्शित करने के योग्य है कि आप बड़े दिन के लिए शायद ही प्रतीक्षा कर सकते हैं। यह उसे विशेष महसूस कर देगा और गति का आनंद भी लेगा।
    • यदि वह निमंत्रण अस्वीकार करती है, तो यह स्पष्ट कर दें कि बातचीत में कोई परेशानी नहीं है और बातचीत खत्म हो जाती है। यह आपके सिर को बनाए रखने और इसे खत्म करने के लिए सबसे अच्छा है
  • विधि 2
    उसे अपनी प्रेमिका होने के लिए कह

    पिक्चर शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर टेस्ट चरण 5
    1
    उन लक्षणों पर ध्यान दें जिनके बारे में वह आपकी रूचि रखता है ज्यादातर मामलों में, आपको केवल एक लड़की से अपनी प्रेमिका बनने के लिए पूछना चाहिए, जब आप एक साथ कई बार बाहर निकलते हैं और जानते हैं कि वह एक साधारण दोस्ती से कुछ और चाहती है। यदि आप छोटे हैं और अपनी प्रेमिका बनने के लिए कह रहे हैं तो वे एक साथ तारीख भी करें, वे संकेत के लिए देखें जो वह आपको पसंद करती हैं: क्या आप बोलते हैं तो क्या वह लाल हो जाती है? क्या वह कक्षा के बाद आपके लिए इंतजार करता है?
    • अगर आपने कभी उससे बात नहीं की है, उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं पता, या पता है कि वह पहले से किसी और के साथ जुड़ा हुआ है, तो उसे फोन न करें सिरदर्द इसके लायक नहीं हो सकता है इसके अलावा, वह दुनिया में केवल एक सुंदर, दिलचस्प लड़की नहीं है, है ना?
    • आपको 100% यकीन है कि वह आपको पसंद नहीं करनी पड़ती है, लेकिन उसके शरीर की भाषा की व्याख्या करने की कोशिश करें और अगली बार जब आप एक साथ होते हैं तो उसके मुंह से बाहर निकलते हैं। क्या वह अपने शरीर को आप की ओर ले जाती है, आपकी उपस्थिति में थोड़ा परेशान लग रहा है, या आप उसे देखने के लिए उत्साहित हैं? यदि हां, तो ये बहुत अच्छे संकेत हैं कि वह रुचि हो सकती है
  • पटकथा शीर्षक से एक लड़की को आउट आउट पाठ चरण 6
    2
    एक "बर्फब्रेकर" संदेश भेजें जैसे कुछ के साथ उसे ग्रीटिंग करके शुरू करो "क्या आप ठीक हैं?", "यह कैसे चल रहा है?" या "तो, आपका दिन कैसा चल रहा है?" यह बर्फ को तोड़ने में मदद करेगा और इसे आपके निमंत्रण के लिए तैयार करेगा। बातचीत प्रवाह स्वाभाविक रूप से चलें एक सुपर स्मार्ट या प्रफुल्लित करने वाला टिप्पणी करने की कोई आवश्यकता नहीं है। बस सीधा और उद्देश्य होना - यदि आप भी शामिल नहीं होते हैं तो वह आपके आत्मविश्वास से प्रभावित होगी।
    • बेशक, आप यह नहीं बता सकते कि वह दिन के हर दूसरे दिन क्या करती हैं, लेकिन एक समय में आमंत्रण भेजने का प्रयास करें जब वह व्यस्त न हों। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि वह स्कूल के बाद एक खेल करता है, तो कुछ घंटे बाद संदेश भेजें



  • पटकथा शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर टेस्ट चरण 7
    3
    उसे बताएं कि आपको पहले कैसा महसूस होता है। उसे बताएं कि आप उसके साथ समय बिताने का आनंद लेते हैं, उन गुणों की प्रशंसा करते हैं जो उन्हें समझाते हुए अद्वितीय बनाती हैं क्यों क्या आपको उसके साथ इतना पसंद है? ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें जैसे "मैं वास्तव में आपके साथ इन पिछले कुछ हफ्तों का आनंद ले रहा था" या "आप वास्तव में मुझे विशेष महसूस करते हैं," या "मैंने पहले कभी किसी के साथ ऐसा महसूस नहीं किया है।" जो कुछ भी आप चुनते हैं, वह ईमानदार और ईमानदार होने के लिए महत्वपूर्ण है। यह याद रखने योग्य है कि आपको प्रशंसा में खुद को फाड़ना नहीं पड़ता है।
    • उसकी प्रेमिका होने के लिए कहने से पहले उसे जवाब देने की प्रतीक्षा करें उसकी प्रतिक्रिया यह है कि यह आपको यह निर्धारित करने में मदद करेगी कि वह आपको स्पष्ट रूप से पूछने की आवश्यकता के बिना आपके साथ एक रिश्ते में रुचि रखे या नहीं।
    • देखें कि आपकी भावनाएं पारस्परिक हैं यदि वह कहती है कि वह तुम्हारे बारे में उसी तरह महसूस करती है, तो आगे बढ़ो और उससे पूछें कि क्या वह आपकी प्रेमिका बनना चाहती है लेकिन अगर वह जवाब नहीं देते या सिर्फ "धन्यवाद" कहती है, तो उसे यह बताए कि वह कैसा महसूस करती है, तब वह दिलचस्पी नहीं रख सकती।
    • इसे फटकाऱाना के साथ दबाने की कोशिश न करें क्योंकि यह मजबूर और गलत लग सकता है।
  • पटकथा शीर्षक से एक लड़की को आउट आउट पाठ चरण 8
    4
    उससे पूछें कि क्या वह आपकी प्रेमिका नहीं बनना चाहती है। इस सवाल पूछने के कई तरीके हैं उदाहरण के लिए, "क्या आप मेरी प्रेमिका बनना चाहते हैं?" या "क्या आप मुझे अपनी प्रेमिका कह सकते हैं?" या "कैसे हम आधिकारिक जोड़े बन गए हैं?" सवाल पूछने के लिए बहुत समय मत लो। जितनी जल्दी आप यह पूछेंगे, जितनी जल्दी आप आगे बढ़ सकते हैं।
    • यदि आप चाहें, तो आप एक और खुले प्रश्न पूछ सकते हैं जैसे "तो आप कहाँ जाना चाहते हैं?" या "क्या आप एक प्रेमी होने के विचार के लिए खुले हैं?" ऐसे ओपन-एंड क्वालिफ़िक्स जैसे उसे दिखाते हैं कि आप वास्तव में उनकी इच्छाओं और जरूरतों के बारे में परवाह करते हैं, साथ ही साथ कुछ चीजों को खुश करने के लिए तैयार रहना चाहते हैं। इस क्षण में से कुछ तनाव लग सकता है हालांकि, केवल एक चीज उसके जवाब से सुनवाई का जोखिम है जिसे आप पसंद नहीं करेंगे
  • चित्र शीर्षक से पूछो
    5
    तदनुसार उत्तर प्राप्त करें। अगर वह आपकी प्रेमिका बनना चाहती है, तो महान! पहली बात आप कर सकते हैं एक मजेदार और सरल गतिविधि का सुझाव है जो आप एक साथ कर सकते हैं, जैसे एक शो पर जाकर या नाश्ते के लिए एक ठंडी जगह, और मिलने के लिए समय और जगह भी सेट करें। यह उसे देख सकता है कि आप गंभीरता से डेटिंग कर रहे हैं और यह महत्वपूर्ण है।
    • यदि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो विनम्र रहें और बातचीत को एक अच्छा, निरर्थक ढंग से समाप्त करें। आप अपनी परिपक्व प्रतिक्रिया पर गर्व महसूस करेंगे।
  • विधि 3
    स्कूल में पार्टी में उसे आमंत्रित किया

    चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट आउट पाठ चरण 10 देखें
    1
    देखें कि उसके पास अब कोई प्रेमी नहीं है। जब संदेह में, आमंत्रित करने में संकोच न करें! आप अपने दोस्तों को पता लगाने के लिए कह सकते हैं। उसके दोस्त अपने मुंह खोलने और उन्हें अपने इरादों के बारे में बता सकते हैं
    • अपने साथ बाहर जाने के लिए उसे प्रेमी छोड़ने के लिए मत पूछो। यह दूसरे व्यक्ति के लिए अनुचित होगा और आपको बुरे मिल जाएगा।
    • उस अवसर को बढ़ाने के लिए आमंत्रण बनाने की कोशिश करें, जिसे वह स्वीकार करे।
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़की आउट आउट टेक्स्ट पर क्लिक करें चरण 11
    2
    एक शांत संदेश पहले भेजें कुछ के साथ बातचीत शुरू करें, "क्या हो रहा है?" या "ओय, आप क्या कर रहे हैं अच्छा?" रुको जब तक वह आपको आमंत्रित करने से पहले प्रतिक्रिया न दें, चैट प्रवाह को स्वाभाविक रूप से दे दें अगर वह आपका नंबर नहीं है, तो बताएं कि आप कौन हैं और आप को नंबर कैसे मिला - आप उसे परेशान नहीं करना चाहते हैं, संदिग्ध नहीं हैं या पाठ की अनदेखी नहीं कर सकते क्योंकि उसे नहीं पता कि यह किसने भेजा है।
  • पटकथा शीर्षक से एक लड़की आउट आउट टेक्स्ट स्टेप 12
    3
    उसे तुम्हारे साथ जाने के लिए कहो सीधे कहने की कोशिश करें कि "क्या आप मेरे साथ पार्टी जाना चाहते हैं?" आप यह भी पूछ सकते हैं कि वह पहले से ही बड़े दिन की योजना बना रहा है। अगर वह नहीं कहती है, तो ऐसा कुछ कहें, "अगर तुम मुझसे थे, तो मुझे यह पसंद आएगा" या "मुझे लगता है कि अगर हम एक साथ होते तो यह बहुत मजेदार होगा।"
    • यदि आप नृत्य करने जा रहे हैं, तो आप डांस फ्लोर पर कौशल की कमी के बारे में भी मजाक कर सकते हैं या कुछ कह सकते हैं कि वह डांस फ्लोर पर कैसे रॉक कर सकते हैं। अपने आप को बहुत गंभीरता से मत लो!
  • पटकथा शीर्षक से एक लड़की को आउट आउट पाठ चरण 13
    4
    विवरण मारो अगर उसने हाँ कहा, बधाई हो! अब, आपको परिवहन और निर्णय लेने के लिए एक समय और स्थान को संयोजित करने की आवश्यकता है। इसे ज़्यादा गरम न करें, क्योंकि कठिन भाग खत्म हो गया है और अब आप आराम कर सकते हैं और उसकी कंपनी का आनंद उठा सकते हैं।
    • उसे पता है कि आप उसके साथ बाहर जाने के लिए उत्साहित हैं और आपको लगता है कि यह आप दोनों के लिए विशेष समय होने जा रहा है। यह उसे विशेष और महत्वपूर्ण महसूस कर देगा
    • यदि वह कहती है या आपके पास पहले से ही अन्य योजनाएं हैं, तो यह स्पष्ट कर दें कि कोई कठोर भावना नहीं है और आप बातचीत खत्म करते हैं शांत रहने और कुछ कहने की कोशिश करें "ठीक है, मुझे आशा है कि आप पार्टी का आनंद लेंगे!"
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com