IhsAdke.com

पाठ संदेश से बाहर निकलने के लिए किसी को कॉल करना

यदि किसी को पाठ संदेश से किसी को छोड़ने के लिए बुलाते हुए एक सामाजिक निषेध था, तो आज, सौभाग्य से, यह पहले से ही बहुत सामान्य है हालांकि हर कोई परेशान है जब क्रश

, आप इलेक्ट्रॉनिक तरीके से व्यक्ति से बात करने का निर्णय लेते हैं, तो आप खुद को बेहतर तरीके से तैयार कर सकते हैं। बस एक शांत बातचीत करने के लिए कुछ युक्तियों और सुझावों का पालन करें और उम्मीद है कि सकारात्मक जवाब सुनें।

चरणों

भाग 1
संदेश भेजने के बारे में जानने के लिए

  1. 1
    संदेश को व्यक्ति को भेजने के लिए बहुत समय न लें यदि आप किसी के साथ मिल चुके हैं, तो बहुत ज्यादा उम्मीद न करें। संदेश भेजने से पहले तीन दिन प्रतीक्षा करने की यह कहानी मूर्खतापूर्ण है। एक ही दिन में कुछ कहने के लिए कहें कि आप उससे मिलना पसंद करते हैं
    • यहां तक ​​कि अगर आप कुछ समय के लिए व्यक्ति को जानते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए संदेश भेजने के लिए सुनिश्चित करें कि आप उसे (बात कर रहे हैं, उदाहरण के लिए) के साथ समय व्यतीत करने में मज़ा आया।
    • पहला संदेश सरल हो सकता है, जैसे "केवल को मैंने कहा था कि कल मुझे तुमसे बात करना बहुत मज़ा आया। "
  2. 2
    व्यक्ति को संदेश भेजने से पहले समय के बारे में ध्यान से सोचें कुछ भी जल्दी या बहुत देर से नहीं भेजें, या आप जाग सकते हैं क्रश अनजाने। देर से दोपहर और शाम को सबसे अच्छा समय है, क्योंकि वह व्यक्ति शायद जाग रहा है और अध्ययन या काम कर चुका है।
  3. 3
    बाद में प्रतिक्रिया करने के लिए एक या दो घंटे रुको क्रश प्रकट करने के लिए किसी व्यक्ति को पहले जवाब देने के तुरंत बाद कोई संदेश न भेजें, या आप निराश और जरूरतमंद लगेंगे। दूसरी ओर, यह बहुत लंबे समय तक इंतजार नहीं कर रहा है, या यह मोटे या निस्संदेह दिखाई देगा।
    • सामान्य तौर पर, केवल पहले संदेश का जवाब देने के लिए स्क्रॉल करें। यदि आप हर समय ऐसा करते रहें, तो व्यक्ति अधीर हो जाएगा या आपकी रूचि पर सवाल पूछना शुरू करेगा।

भाग 2
संदेश भेज रहा है

  1. 1
    व्यक्तिगत कुछ लिखें कुछ भी सामान्य न कहें, जैसे "अरे, यह कैसा चल रहा है?" या "आप क्या करते हैं यह कर रहे हैं? "ये बातचीत शुरू करने के लिए आदर्श तरीके नहीं हैं। अपना ध्यान प्राप्त करने के लिए संदेश के अनुसार संदेश को कस्टमाइज़ करने का प्रयास करें और दिखाएं कि आप मूड में हैं
    • उस बारे में बात करने की कोशिश करें जो आपने पिछली बार एक दूसरे को देखा था। उदाहरण के लिए, अगर उसने कहा कि उसके पास एक सबूत है या देने के लिए एक नौकरी है, तो उससे पूछें कि यह कैसे चला गया।
    • व्यक्ति के हितों के बारे में बात करें उदाहरण के लिए: यदि आपको पता है कि वह एक विशिष्ट बैंड का प्रशंसक है, तो उसे नवीनतम एल्बम के रिलीज के बारे में पूछिए - चाहे वह खेल पसंद करें, चैम्पियनशिप के बारे में बात करें, आदि।
  2. 2
    व्यक्ति के साथ खुश चीजों के बारे में बात करें दिखाएँ कि आप मनोरंजन कर रहे हैं और कुछ मजाक कहने के डर के बिना सुखदायक विषयों के साथ सौदा कर रहे हैं। याद रखें कि पाठ संदेशों के जरिए चुटकुले और कपट की पहचान करना मुश्किल हो सकता है - इसलिए इसे स्पष्ट करें कि आप इमोजी या वाक्यांशों जैसे "हहाह" के साथ खेल रहे हैं।
    • बहुत सूखे चुटकुले कहने से बचें, जब तक कि आपको पता नहीं कि उस व्यक्ति को उन्हें पसंद है। इस प्रकार की टिप्पणी आपके छोड़ सकती है क्रश परेशान या असहज, यहां तक ​​कि अनजाने में
  3. 3
    व्याकरण नियमों के अनुसार लिखें। आपको लिखना नहीं है जैसे आप एक परीक्षण कर रहे हैं फिर भी, जब लोग संदेश अच्छी तरह से लिखते हैं तो लोगों को छोड़ने के लिए निमंत्रण स्वीकार करने के लिए अधिक इच्छुक होते हैं। समीक्षा करें कि भेजने से पहले क्या लिखना ताकि किसी गलती से बचने के लिए कोई गलती न करें।
  4. 4
    व्यक्ति को जवाब देने के लिए समय दें उसे संदेशों के साथ भरना न दें, क्योंकि उसने अभी तक जवाब नहीं दिया है। शायद वह व्यस्त है या सोचने के लिए कि क्या कहना है। दूसरी ओर, यदि आप एक या दो दिनों के बाद कुछ भी प्राप्त नहीं करते हैं, तो यह देखने के लिए दूसरा संदेश भेजें कि क्या व्यक्ति मैनिफ़ेस्ट करता है या नहीं। अगर ऐसा नहीं होता है, तो यह इतना बुरा नहीं हो सकता है
  5. 5
    संदेश के समान संख्या को व्यक्ति के रूप में भेजें संदेशों के साथ इसे भरें और ब्याज का समान स्तर दिखाएं। अगर आप जो कुछ भी आप से प्राप्त करते हैं, उसका जवाब देते हुए आप जरूरतमंद लगेंगे textões. उस व्यक्ति की नज़रिया की कोशिश करो जो वह कहता है।

भाग 3
छोड़ने के लिए व्यक्ति को आमंत्रित करना

  1. 1



    अपने लक्ष्य पर ध्यान दें अपने दिन या उनके हितों के बारे में व्यक्ति से बात करना यह दिखाने का एक शानदार तरीका है कि आप उन्हें बेहतर जानना चाहते हैं। बस चैट को सामान्य या साधारण न होने दें और निमंत्रण करने से पहले इंतजार न करें। जितनी तेज़ी से आप जाते हैं, उतना ही अधिक ब्याज क्रश (और सकारात्मक प्रतिक्रिया का अधिक से अधिक मौका)
    • यदि आप किसी विशिष्ट मीटिंग में व्यक्ति को आमंत्रित करते हैं, तो उस पर वार्तालाप को निर्देशित करें उदाहरण के लिए, यदि आप उसे फिल्म देखने के लिए कह रहे हैं, तो फिल्म रिलीज के बारे में बात करें।
  2. 2
    व्यक्ति को छोड़ने के लिए आमंत्रित करते समय विशिष्ट रहें इसे स्पष्ट करें कि आप उसके साथ एक तारीख चाहते हैं - या वह सोच सकती है कि अधिक लोग जा रहे हैं "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" और सीधी बातें कहें, और कुछ भी बहुत अस्पष्ट नहीं है, जैसे "क्या आप छोड़ना चाहते हैं?"
  3. 3
    व्यक्ति को तारीफ के साथ आमंत्रित करें आपको यह बताने के लिए कुछ सकारात्मक टिप्पणियां करें कि आप उसे तिथि क्यों देखना चाहते हैं। इसलिए वह शांत हो जाएगी और आमंत्रण को स्वीकार करने के लिए तैयार होंगे। कुछ उदाहरण:
    • "मुझे आप से बात करना अच्छा लगता है। क्या आप खाने या पीने के लिए बाहर जाना चाहते हैं?"
    • "मैं tava सोच ... क्या आप मेरे साथ फिल्मों में जाना चाहते हैं? "
    • "आप बहुत अच्छे लग रहे हैं। मेरे साथ बाहर जाना चाहते हो?"
  4. 4
    मीटिंग के विवरण के बारे में सोचो यदि वह व्यक्ति स्वीकार करता है, तो योजना शुरू करें कि आप क्या करने जा रहे हैं। एक तिथि के बारे में सोचें जो आपके लिए काम करती है और आप कहां हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप रुचि रखते हैं और किसी भी भ्रम से बचने के लिए संदेश द्वारा वार्तालाप समाप्त करने से पहले सब कुछ स्पष्ट है।
  5. 5
    अगर व्यक्ति "नहीं" कहता है तो चिंता न करें कुछ हफ्तों में पीछे हटकर उसे फिर से बात करें - एक मित्र के रूप में। यदि चैट बहती है, तो आप पहले ही एक कदम आगे ले जा रहे हैं। इस बीच, सुनिश्चित करें कि आप दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं, चारों ओर चलते हैं और सक्रिय रहते हैं।

भाग 4
निम्न चरणों का पालन करना

  1. 1
    व्यक्ति को बताएं कि आप बैठक के लिए इंतजार नहीं कर सकते इसे संदेश के साथ भरें मत, फिर भी, एक दिन या दो दिन पहले, कहते हैं कि आप इसे देखने के लिए उत्सुक हैं। इस तरह, व्यक्ति को पता चलेगा कि आप जितना दिलचस्पी रखते हैं उतनी ही वह है (ले)
  2. 2
    अच्छे और उचित कपड़े पहनो एक ऐसा नज़र चुनें जो इस मौके पर फिट बैठता है जब तक आप एक बहुत खूबसूरत रेस्तरां या इवेंट में नहीं जाते, तब तक आपको बहुत सामाजिक नहीं होना चाहिए आरामदायक और आरामदायक कुछ पहनना सर्वोत्तम है
  3. 3
    व्यक्ति को ध्यान दें फ़ोन बंद करें और पूर्ण करें क्रश. काम या अध्ययन समस्याओं, पिछले संबंधों, या बहुत संवेदनशील मुद्दों के बारे में बात करने से बचें। दिखाएँ कि आप सुनना चाहते हैं कि उसे क्या कहना है और ऊंचाई का जवाब देना है
  4. 4
    उसे बताओ तुम बैठक का आनंद लिया। यदि आप मज़ेदार हैं और व्यक्ति से बेहतर मिलना चाहते हैं, तो उसके साथ ईमानदार रहें। उसी रात या अगले दिन एक संदेश भेजें, कहकर कहें कि आपको सब कुछ पसंद आया। यदि वह सकारात्मक उत्तर देती है, तो पूछें कि क्या आप खुराक दोहरा सकते हैं।

युक्तियाँ

  • यदि संभव हो, तो पहले से पता करें कि उस व्यक्ति में आपकी रुचि है या यदि आप पहले से किसी के साथ शामिल हैं

सूत्रों और कोटेशन

और देखें ... (12)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com