IhsAdke.com

आपकी पसंद के व्यक्ति के मोबाइल नंबर का अनुरोध कैसे करें

आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसके बगल में कक्षा में बैठे हैं और कोई भी महत्वपूर्ण कुछ नहीं कर रहा है यह अपने सेल फोन नंबर के लिए पूछने का एक बड़ा अवसर है! लेकिन शांत ... यह कैसे करना है?

चरणों

यहां कुछ तरीके हैं जिनका आप उपयोग कर सकते हैं:

विधि 1
सूक्ष्म और आकस्मिक

अपने सेल फोन नंबर के लिए आपका क्रश पूछें शीर्षक से चित्र देखें चरण 1
1
उस व्यक्ति के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें, जिसे आप क्लास समाप्त होने से पांच मिनट पहले पसंद करते हैं। वह / वह पसंद के बारे में बात करें - टीवी शो, फिल्में, खेल, शौक, आदि। शांत, आकस्मिक होने और दिलचस्पी देखने के लिए सुनिश्चित करें।
  • अपने सेल फ़ोन नंबर के लिए आपका क्रश पूछें चित्र 2 शीर्षक
    2
    घंटी के छल्ले से एक मिनट या दो, घड़ी को देखो और कहें, "वाह, कक्षा लगभग खत्म हो गई है! इधर, हताश न देखें अपना नंबर लेने के लिए और मैं आपको बाद में फोन करता हूँ। "जब आप इसे कहते हैं, जैसे कि वह हर समय इसे किया शांत रहना।
  • उनके सेल फोन नंबर के लिए आपका क्रश पूछें चित्र 3
    3
    यदि व्यक्ति ने मना कर दिया, तो सिर्फ अलविदा कहें और कहें, "ओह, ठीक है। हम केवल कल ही व्यक्ति में बात कर सकते हैं! "प्रतिक्रिया से निराश मत हो, कुछ लोग इसके साथ सहज महसूस नहीं करते हैं। फिर से पूछने की कोशिश करने से पहले थोड़ी देर रुको, अन्यथा वह व्यक्ति इसे गंभीरता से नहीं ले जाएगा
  • अपने सेल फोन नंबर के लिए आपका क्रश पूछें शीर्षक से चित्र देखें चरण 4
    4
    यदि व्यक्ति उत्तर देता है और आपको नंबर देता है, तो बेवकूफ़ की तरह काम न करें बस धन्यवाद और मुस्कुराओ आप बाद में मना सकते हैं!
  • विधि 2
    त्वरित विधि

    (यदि आप पहले से ही अच्छे दोस्त हैं या यदि आप निर्लज्ज व्यक्ति हैं तो इस पद्धति का उपयोग करें)




    अपने सेल फोन नंबर के लिए आपका क्रश पूछें शीर्षक से शीर्षक चित्र 5
    1
    यदि आप जिस व्यक्ति से आपकी पसंद करते हैं और अपने नंबर के लिए पूछते हैं, तो ऐसा कुछ कहें, "हे, मैं अपने संपर्कों को देख रहा था और मुझे एहसास हुआ कि मेरे पास आपका नंबर नहीं है!"या" हे भगवान, मुझे आपके नंबर की ज़रूरत है! "

    विधि 3
    विचारशील

    यदि आप दोस्त हैं तो इससे बेहतर काम करना चाहिए। जब आप जिस व्यक्ति की परवाह करते हैं वह मोबाइल फोन के साथ दृष्टि में है, पूछें कि क्या आप देख सकते हैं, अगर वह आपको इस पर अपना संपर्क डालता है। यह कार्य करने के लिए प्यारा है जैसे कि आप नहीं जानते कि कैसे एक सेल फोन का उपयोग करना है (लेकिन अगर यह एक सरल है, ऐसा न करें, तभी यदि यह ब्लैकबेरी, एंड्रॉइड, या आईफोन है)। फिर कहते हैं, "अरे मैंने अपना फोन अपने फोन पर रख दिया, तुम्हारा क्या है?" अपने सेल फोन में बारी और व्यक्ति को उसे नंबर डाल दिया।

    अपने सेल फोन नंबर के लिए आपका क्रश पूछें शीर्षक से शीर्षक चित्र 6
    1
    फिर, यदि वह व्यक्ति नहीं कहता है, तो बस अलविदा कहें और आगे बढ़ें यदि आप कहते हैं कि हाँ, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक वह जश्न मना न जाए।

    विधि 4
    अजीब और रचनात्मक रहें

    यदि आप मित्र हैं तो पहले केवल एक ही काम करेगा दूसरी शायद केवल अगर आपके पास एक ही कक्षा है

    अपने सेल फोन नंबर के लिए आपका क्रश पूछें चित्र 7
    1
    व्यक्ति के पास जाओ और कहें: "मैं एक सस्ते का उपयोग नहीं करना चाहता `मैं अपने सेल फोन को याद किया, क्या आप खुद को उधार ले सकते हैं?` इसलिए मुझे अपना नंबर दो, इसलिए मुझे उस स्लैश का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है। "
  • अपने सेल फोन नंबर के लिए आपका क्रश पूछें चित्र शीर्षक
    2
    या।..! कागज का एक छोटा सा टुकड़ा मोड़ो, अपना नाम और कुछ सुंदर लिखें (उदाहरण के लिए, मज़े करो!), इसकी संख्या और फिर पेन कैप पर डाल दिया। अगर आप जिस व्यक्ति को एक पेन के लिए पूछते हैं, तो पेपर अंदर आओ। यदि वह कागज नहीं खोजता है, तो कल के पीछे क्लास के अंत में देने का प्रयास करें और कुछ कहें आप उसे देख सकते हैं! यदि व्यक्ति आपको भी पसंद करता है, तो वह आपको एक संदेश भेज देगा या बाद में आपको कॉल करेगा। वोईला, आपने यह किया बस संदेश भेजने या बहुत बार फोन जब तक वह / वह चाहता है, कोई भी एक बहुत ही जरूरतमंद व्यक्ति को पसंद करता है नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • फोन नंबर के लिए पूछने से पहले उस व्यक्ति को जानने की कोशिश करें जो आपको पसंद है। सीधे बिंदु पर जा रहे हैं आप को डरा सकते हैं
    • आश्वस्त रहें और पूरी तरह से सामान्य कार्य करें
    • आश्वस्त रहो! भले ही वह व्यक्ति ना करे, जवाब से प्रभावित न हो! इसका हमेशा मतलब नहीं है कि वह आपको पसंद नहीं करता।
    • आप # के लिए अपने मित्र के मित्र को भी पूछ सकते हैं। जब आप ऐसा करते हैं तो इस तरह के बहाना बनाते हैं, आपको अपने होमवर्क के कारण # की आवश्यकता है आप उसे फोन करने या उसे संदेश भेजते समय एक ही बहाना बना सकते हैं। बातचीत शुरू करने का यह एक आसान तरीका है एक बार जब यह हल हो जाए, तो आपको धन्यवाद न कहें, पूछें तो, नया क्या है?. आखिरकार, आप उसे पसंद करते हैं, है ना? तो आपको बातचीत जारी नहीं रखनी चाहिए?
    • उस व्यक्ति को कभी भी नहीं बताएं जिसे आप उसे पसंद करते हैं।
    • आप एक मित्र को भी अपना फोन दे सकते हैं और व्यक्ति को कॉल करने या आपको संदेश भेजने के लिए इंतजार कर सकते हैं।
    • आप अपने मित्र को उस व्यक्ति की संख्या के लिए पूछ सकते हैं, जो आपको पसंद है। लेकिन सावधान रहें, कुछ दोस्त गपशप हो सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com