IhsAdke.com

एक लड़के (केवल लड़कियों के लिए) की टेलीफोन के लिए कैसे पूछें

जब आपके पास कोई विशिष्ट व्यक्ति है, तो आप एक एसएमएस भेज सकते हैं या जल्द ही कॉल कर सकते हैं। बेशक, यह फोन नंबर प्राप्त करने की आवश्यकता है, जो वास्तव में मुश्किल नहीं है जब तक आप बोल्ड और सरल होते हैं ऐसा नहीं है कि यह मुश्किल है- यह एक सरल कनेक्शन बनाने का मामला है।

चरणों

विधि 1
चेहरे के निकट

  1. 1
    साहस इकट्ठा करो जब लड़के दोस्तों से दूर हैं (यदि आप चाहें) और एक शांत जगह में, जहां आपको नहीं सुना जा सकता है, तो साहस उठाओ और उसके पास जाएं
  2. छवि शीर्षक से एक लड़के के लिए उसकी फोन नंबर (केवल लड़कियां) चरण 1
    2
    शांत और आत्मविश्वास रखें अपने नंबर के लिए पूछने की तुलना में किसी अन्य कारण के लिए बहाना करने की कोई जरूरत नहीं है। वह आपके आत्मविश्वास और साहस का सम्मान करेगा यदि आप उसे करने के लिए बस उसे प्राप्त करें।
    • कुछ लोग किसी अन्य कारण से आने की सलाह देते हैं, होमवर्क में मदद के लिए पूछें, जानकारी मांगें या कुछ और यह काम कर सकता है, यदि आप बहुत शर्मीली महसूस कर रहे हैं, लेकिन अगर आप यह कहने का साहस खो रहे हैं कि आप वास्तव में क्या कहना चाहते हैं तो यह भी उलटा भी पड़ सकता है। इसके अलावा, यह व्यक्ति के लिए स्पष्ट हो जाएगा कि यह सिर्फ एक रुचिकर है, और यह दिखा सकता है कि आप झूठ बोलने में सक्षम हैं। नहीं एक महान शुरूआत

विधि 2
अपनी संख्या पूछना

छवि शीर्षक से एक लड़के के लिए उसका फोन नंबर (केवल लड़कियां) चरण 2
1
इसके लिए अपना फोन नंबर पूछें डोजे बनाने से बचें, शर्मीली दिख रही है या उसका मजाक उड़ा रहा है। आपको बस इतना करना होगा कि वह सीधे बिंदु पर आ जाए। लड़कों चाल का सहारा के बिना, बिंदु जल्दी पर करने के लिए सिखाया जाता है, और इक्कीसवीं सदी थोड़ा अजीब है कि कुछ लड़कियों वे अभी भी शर्म की खेल खेलने के लिए की जरूरत महसूस करते हैं। तो आप इसे भी कर सकते हैं, इस बिंदु पर सीधे नहीं होने के लिए कोई कारण नहीं है।
  • 2
    पूछने पर आकस्मिक रहें आप को अशिष्ट नहीं होना चाहिए, लेकिन आपको स्पष्ट होना चाहिए, और आकस्मिक होने पर, आप एक अच्छा अनुरोध प्राप्त कर सकते हैं।
    • कुछ आकस्मिक कहें, जैसे, "अरे, मुझे अपना नंबर दो, ताकि हम समय-समय पर संदेश प्राप्त कर सकें?" सरल। धन्यवाद और दूर चलें। तो वह आपकी ओर से एक संपर्क की अपेक्षा करेगा, और आपके पास उसका नंबर होगा।
    • आप अनुरोध की व्याख्या करने की जरूरत नहीं है, लेकिन अगर आप चाहते हैं, इस तरह के "अगर मैं संदेश के लिए आप के लिए बात कर सकते हैं सुपर मददगार होगा" के रूप में एक सरल तरीके से यह कर, - या "मैं आसानी से इसे प्राप्त करने में सक्षम होना चाहते हैं, डॉरम पार्टियों के बारे में पूछें जो जल्द ही रोल करने जा रहे हैं। "
    • यदि वह पूछता है कि आपको उसकी संख्या क्यों चाहिए, तो सरल हो। उदाहरण के लिए, "मैं आपके साथ संपर्क में रहना चाहता हूं, मुझे लगता है कि आप वास्तव में अच्छे हैं" या "आप मुझे अच्छी सलाह देते हैं" या "आप मज़ेदार" हैं।
  • 3
    एक कायर बनें यदि यह बहुत ही मुश्किल है, तो आपको उस व्यक्ति की संख्या के बारे में पूछने के लिए बहुत ही मुश्किल हो सकता है, संख्या प्राप्त करने के लिए अध्ययन, काम या कुछ का उपयोग करें। पूछें कि क्या आप उसके साथ एक परीक्षा के विषयों का विश्लेषण कर सकते हैं, और वह शायद आपको अपना नंबर देगा।
    • या, आदमी को लापरवाही से संपर्क करें और उसे फोन दिखाएं अपने संपर्कों को दिखाएँ और कहें: मैं अपने दोस्त को हरा दूंगा जो दिन के अंत में अधिक संपर्क में आता है, इसलिए ... मुझे अपना नंबर दो? (आक्रामक, लालची या बहुत उत्तेजित मत देखो। जैसे कि आप अपने माता-पिता से यह कह रहे हैं।


      छवि शीर्षक से एक लड़के के लिए उसकी फोन नंबर (केवल लड़कियां) चरण 3
    किसी भी नौटंकी का उपयोग करने में समस्या यह है कि वह केवल ऐसे विषय पर संपर्क करने की अपेक्षा रखता है जब तक कि उसने इसे स्पष्ट रूप से स्पष्ट नहीं किया कि वह आपको पसंद करते हैं यदि आप असंबद्ध किसी चीज़ के बारे में लगातार संदेश भेजने शुरू करते हैं, तो वह प्रभावित होने की संभावना नहीं है।
  • विधि 3
    जब वह कहता है कि कोई आदेश नहीं देते या आप लॉक करते हैं

    यदि वह कहते हैं, तो तबाह मत बनो। कई संभावित कारण हैं कि जब तक वह दूसरे को अपनी संख्या देने की अनुमति नहीं देता, तब तक वह क्यों नहीं रुकेंगे। या वह आपको नहीं जानता और सोचता है कि यह अजीब है

    1. 1
      • उसे फिर से फोन नंबर मांगने से पहले उसे पता चलें अन्य मौके हैं!
      • आपके विचार के लिए धन्यवाद राजनीतिक रूप से, मैं कुछ की तरह समाप्त होता है, "कोई समस्या नहीं, मैंने सोचा कि मैं पूछूँगा, मुझे समझ में आ रहा है अगर आपको लगता है कि यह आपकी अजीब संख्या को किसी को नहीं जानता, जिसे आप नहीं जानते हैं, शायद एक और समय।"
    2. 2
      आपके पास संख्या पार करने के लिए एक दोस्त है यह चिंताजनक है, संभावित लड़के को अपने दोस्त के साथ हो सकता है, या उसके द्वारा धोखा देने का भी लगता है, लेकिन यदि आप सूचना का दुरुपयोग नहीं करते हैं, तो यह काम कर सकता है।
      • मित्र को दूर न दें अस्पष्ट हो, कह रही है कि "किसी ने" आपके लिए संख्या की पेशकश की, बिना यह निर्दिष्ट किए कि वह कौन था या फिर अगर वहाँ एक अच्छा कारण इस तरह के एक फोन सूची, खेल के लिए, या कुछ और के रूप में अपने नंबर, मिल गया है करने के लिए, आप एक वैध कारण वह कैसे कामयाब कहना है। यद्यपि निर्दोष झूठ किसी भी चीज़ के लिए अच्छी शुरुआत नहीं है

    विधि 4
    बुद्धिमानी से संख्या का उपयोग करना

    1. छवि शीर्षक से एक लड़के के लिए उसका फोन नंबर (केवल लड़कियां) चरण 4
      1
      अपने फोन को प्राप्त करने के बाद, इसे कम से कम उपयोग करें आप अपने संदेश को छुटकारा पाने के लिए उसे अपने नंबर देने और उसकी संख्या बदलने के बारे में शिकायत खत्म नहीं करना चाहते हैं! फ़ोन नंबर अपने रिश्ते को बढ़ने में सिर्फ एक छोटा कदम है, इसलिए अन्य सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर बहुत अधिक समय व्यतीत करें, जैसे कि आपको आमने-सामने से मुलाकात करना और एक साथ लटके। एक नियुक्ति करने के लिए एक उपकरण के रूप में टेलीफ़ोन का उपयोग करें, एक बयान बनाने का बहाना नहीं।
      • एसएमएस ओवरड न करें अगर आप अपना नंबर प्राप्त कर सकते हैं तो अच्छा काम है, लेकिन उसे परेशान मत करो या उसे खेद होने पर अफसोस न करें। आप क्या कहते हैं और आनंद लें!

    युक्तियाँ

    • वार्तालाप को समाप्त करने के लिए, निम्नलिखित कहते हैं: "अरे, मैं आपको बहुत ज्यादा गिरफ्तार नहीं करना चाहता। क्या मैं आपको एक दिन बोलने के लिए और अधिक बात कर सकता हूं?"
    • यदि आप संख्या प्राप्त करने के लिए एक अनुचित उपयोग कर रहे हैं, और यह पूछता है कि यह आपके लिए इतनी महत्वपूर्ण क्यों है, तो ईमानदार रहें। एक झूठ के रूप में अपना बंधन शुरू मत करो- यह आपको परेशान करने के लिए वापस आ सकता है

    चेतावनी

    • यदि आप किसी और के साथ संख्या उठाते हैं, तो पता चलेगा कि आखिरकार आदमी को पता चल जाएगा।
    • अपने दोस्त को आपसे पूछने के लिए मजबूर न करें अगर उसे नंबर देने में कोई परेशानी नहीं है, तो उसे एक दोस्त को परेशान नहीं करना पड़ता है
    • लालची, आग्रहपूर्ण, उबाऊ, बहुत उत्साहित नहीं लगना, या किसी और चीज के कारण उसे दूसरे तरीके से चलाने का कारण बनता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com