IhsAdke.com

जब आप अविश्वसनीय रूप से किसी लड़की को बताना

यहां किसी भी आत्मविश्वास के बिना, एक लड़की को आमंत्रित करने के लिए कदम-दर-चरण निर्देश दिए गए हैं! गुड लक!

चरणों

पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे जब आप विश्वास की कमी चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आप उसे पसंद करें लोगों की भावना के अभाव के संबंध में कितनी बार लोगों का संबंध होता है? इस बारे में सोचें कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं एकमात्र अच्छा गुण जो आप देख रहे हैं वह उपस्थिति है? अगर ऐसा मामला है, तो आपका रिश्ते खत्म नहीं होगा। अगर, दूसरी ओर, आप उसे व्यक्तित्व पसंद करते हैं, तो आपके मौके बहुत अधिक हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे जब आप विश्वास की कमी चरण 2
    2
    क्या आप अपने साथ अपने जीवन के बाकी खर्च देख सकते हैं? मुझे पता है कि यह थोड़ा-सा लगता है, लेकिन अगर आप यह जानते हुए कि दो हफ्तों में समाप्त हो जाएगा, तो सभी बलिदानों का क्या मतलब है? अगर आप कल्पना करते हैं कि आप लड़की से शादी कर रहे हैं, तो उसे फोन करें अन्यथा, आप अपने आप को और भी उसे चोट पहुँचाने को समाप्त करेंगे
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे जब आप विश्वास की कमी चरण 3
    3
    इसका विश्लेषण करें पता करें कि आपकी रुचियां क्या हैं वह फुटबॉल पसंद करती है? पढ़ना? क्या यह महिला या भ्रष्ट प्रकार है? क्या यह धार्मिक है? संकोच? वह किस तरह का संगीत पसंद करता है? इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें और देखें कि आपके पास आम में क्या है।
  • 4
    साहस उठाओ इससे पहले कि आप उसे कॉल करें, जानते हैं कि लड़कियों को आत्मविश्वास से लड़के हैं, लेकिन वे शील समझते हैं। तो अपने आप हो यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति बनने की कोशिश करते हैं जो वह नहीं है, तो वह किसी बिंदु पर पता चलेगा, इसलिए प्रामाणिक हो। यदि वह आपको पसंद नहीं करता है, तो आप कहीं और जाएं। शायद वह आपके लिए सही लड़की नहीं है, और दुनिया में कई अन्य महिलाएं हैं। यह भी याद रखिए कि शर्मीली लड़कियां बहुत आत्मविश्वासवान पुरुषों से पहले शर्मिन्दा महसूस करती हैं, इसलिए एक संतुलन को हड़पने की कोशिश करें।

  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसकी असफल जब आप विश्वास 5 कदम
    5
    पहले उसका दोस्त बनने की कोशिश न करें, क्योंकि फिर दोस्ती के इस क्षेत्र को छोड़ना बहुत कठिन है। कुछ समय के लिए इसका विश्लेषण करें और जब आपको लगता है कि यह समय है, तो अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें और इसे कॉल करें। पता है कि अस्वीकृति दुनिया का अंत नहीं है जब तक वह दिलचस्पी नहीं लगती है या किसी दूसरे को आगे बढ़ने तक प्रतीक्षा कर सकती है लेकिन सभी लड़कियों के साथ छेड़खानी न करें और अनावश्यक रिश्तों में मत जाओ।



  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसकी असफलता चरण 6
    6
    किसी सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से जाने के लिए निमंत्रण न करें। दूसरों को क्या कहना है, कोई भी लड़की किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद नहीं करती है जिसके पास उसे बाहर निकालने की हिम्मत नहीं है। आभासी दुनिया में एक लाइव चैट के तनाव से निपटने में आसानी नहीं है, लेकिन यह एक असुविधाजनक स्थिति में लड़की छोड़ देता है। कह रही है कि चीजों की तरह व्यक्तिगत रूप से अधिक प्राकृतिक लगता है। इसके अलावा, आप की सुनवाई की संभावना अधिक नहीं है क्योंकि उसे नहीं पता कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे जब आप विश्वास का अभाव कदम 7
    7
    व्यक्ति में निमंत्रण बनाएं यदि आप नहीं कर सकते, तो उसे बुलाओ कम से कम आप फेसबुक के बच्चे जैसे संक्षिप्ताक्षर और इमोटिकॉन का उपयोग किए बिना लाइव बात करेंगे। उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं उसे बताएं कि उसे बताने के लिए कोई है तुरंत प्यार में मत बोलो, क्योंकि जब आप एक-दूसरे को जानते हैं, तो यह थोड़ा अजीब हो सकता है। ईमानदार और प्रामाणिक रहें और सबकुछ स्वाभाविक रूप से बह जाएगा यदि आपके पास बहुत आत्मविश्वास नहीं है, तो जब आप एक लड़की को आमंत्रित करते हैं, तो सेना में शामिल हों और कहते हैं, "हाय, मैं आपको पसंद करता हूं और आपको बेहतर जानना चाहता हूं।" यदि वह इनकार करती है, तो पता है कि वह अद्भुत व्यक्ति से निपटने में सक्षम नहीं है (आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं - हमेशा याद रखें)।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पसंद है जब आप विश्वास की कमी चरण 8
    8
    अपने आप की कोशिश करें और अपने पैटर्न के भीतर लड़कियों को देखो।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे जब आप विश्वास की कमी चरण 9
    9
    यदि आप बहुत शर्मीले हैं, तो सीधे मत जाओ "मैं तुमसे प्यार करता हूँ, चलो एक साथ खाना खाते हैं?!"यदि आप इसे आसान कहते हैं," नमस्ते [लड़की के नाम को भरें], मुझे पता है हम सिर्फ दोस्त हैं, लेकिन मैं वास्तव में आपके साथ बाहर जाना चाहूंगा, ठीक है? "वह कह सकती है नहीं, लेकिन निराश मत हो: कोशिश करते रहें (लेकिन अक्सर नहीं)।
  • युक्तियाँ

    • आईटी पर अपना ध्यान रखें यदि आप अन्य लड़कियों से इश्कबाज़ी करते हैं या नज़र रखते हैं, तो आप बेहतर उसके पास भी नहीं मिलेंगे उसे एहसास होना चाहिए कि वह एक है जिसके साथ आप रोमांटिक संबंध चाहते हैं।
    • परिपक्व हो जाओ लड़कियां हास्य की भावना से प्यार करती हैं, लेकिन उनमें से कोई भी बेवकूफ, बचकाना और अश्लील चुटकुले हर समय नहीं पसंद करता है। यह रवैया घृणित है, साथ ही गधा में एक अच्छे पैर के लिए निमंत्रण भी है।
    • मुस्कुराते हुए। लड़कियां अच्छे-अच्छे लोगों से प्यार करती हैं उदास मत हो, लेकिन एक अपरिपक्व मूर्ख की तरह काम नहीं करते हैं।
    • तुरंत निर्णय लें कि आप क्या करना चाहते हैं, क्योंकि वह हमेशा के लिए अकेले नहीं रहेगी
    • याद रखें कि सबसे अच्छा समय उपहार है: आपके द्वारा जो कुछ आपने नहीं किया उसके अलावा आपको कुछ पछतावा करना बेहतर होता है।
    • गोपनीयता को प्राथमिकता दें आसपास के लोगों के एक समूह के साथ घूमने के लिए निमंत्रण मिलने की तुलना में लड़की के बारे में ज्यादा शर्मनाक नहीं है। रुको जब तक वह अकेले ही पास न हो
    • उपस्थिति के बाद देखो उनकी उपस्थिति और गंध बहुत महत्वपूर्ण हैं। बाल हमेशा कम्बेड रखें। आपको हर समय एक सूट पहनना पड़ता है, लेकिन मैला कुछ भी नहीं पहनती।
    • अपना दिल दिखाओ यह तुम्हारे लिए बकवास हो सकता है, लेकिन उसके लिए, यह दुनिया में सबसे सुंदर चीज है अपनी भावनाओं के बारे में बात करें और ईमानदार रहें! यहां तक ​​कि सबसे गंभीर लड़कियों को यह पसंद है।

    चेतावनी

    • असली हो या वह सोचें कि आप नकली हैं
    • निमंत्रण खुद बनाओ, व्यक्ति में किसी मित्र की मदद से मत पूछो, फेसबुक के लिए कुछ नहीं करें, और कोई भी संदेश न भेजें अगर आपको कॉल करना है, ठीक है यदि नहीं, तो साहस उठाओ और उससे बात करें।
    • पता करें कि क्या इससे पहले कि आप उससे पूछें, अगर वह एकल है
    • बार को बल न दें या आपको अस्वीकार कर दिया जाएगा।
    • अगर वह पहली बार नहीं कहती, तो भविष्य में फिर से कोशिश करें, लेकिन बहुत ज़्यादा जोर न दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com