IhsAdke.com

कैसे जानिए अगर कोई मित्र प्रेमपूर्ण संबंध चाहता है

एक लड़की को आकर्षित करना बहुत आम है जिसे आपने सोचा था कि वह सिर्फ एक मित्र था। आप अपने आप को थोड़ी अधिक देर तक देख सकते हैं, उसे और अधिक देखने की उम्मीद कर सकते हैं या अन्य पुरुषों के साथ उसके रिश्तों से जलन हो सकते हैं। एक लंबे समय के मित्र के साथ प्यार में गिरना एक बड़ी बात हो सकती है, लेकिन यह पता लगाना है कि वह आपकी भावनाओं से मेल खाती है तो थोड़ी अधिक तनावपूर्ण हो सकता है।

चरणों

चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या एक महिला मित्र एक रोमांटिक रिश्ते चाहते हैं चरण 1
1
महिलाओं द्वारा भेजे गए कई संकेत हैं जब वे किसी को पसंद करते हैं हालांकि, जब वे व्यक्ति को अच्छी तरह से जानते हैं, यह आम तौर पर खेल की रणनीति को बदलता है।
  • चित्र शीर्षक बताओ अगर एक महिला मित्र एक रोमांटिक रिश्ते चाहते हैं चरण 2
    2
    पहला तरीका वह दिखाएगा कि वह आपको पसंद करती है, वह बहुत सार्वभौमिक है - वह अलग तरह से व्यवहार करना शुरू कर देगी। इसका सबसे अच्छा उदाहरण आपको अपने जीवन के पहलुओं में भाग लेने दे रहा है कि वह आम तौर पर उससे पूछेगी या उसे नहीं जानती। यह जूते, या बड़ी चीजें खरीदने के लिए बाहर जाने की तरह छोटी चीज़ हो सकती है, जैसे जीवन में बड़े निर्णय लेने दोस्ती के सुदृढ़ीकरण के रूप में पहला संकेत आसानी से गलत समझा जाता है।
  • चित्र शीर्षक बताओ कि क्या एक महिला मित्र एक रोमांटिक रिश्ते चाहते हैं चरण 3
    3



    दूसरा संकेत है कि वह एक दोस्त से ज्यादा के रूप में आप में रूचि रखती है कि वह आपके साथ थोड़ा सा इश्कबा करना शुरू कर देती है पूल जल तापमान का परीक्षण करने की एक विधि के रूप में फ्लर्टिंग के बारे में सोचें: यदि पानी ठंडा है, तो आप प्रतीक्षा करें, अगर यह गर्म है, तो आप धीरे-धीरे प्रवेश करते हैं, और यदि यह गर्म है, तो आप खेलते हैं। जब कोई मित्र एक स्पष्ट तरीके से तुम्हारे साथ इश्कबाज़ी करना शुरू कर देता है या यदि वह आपको उसके साथ इश्कबाज़ी करने देता है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि वह आपकी रुचि रखते हैं। यदि यह वह चरण है जिसमें आप कर रहे हैं, तो आप बेहतर ढंग से आराम करें और थोड़ा इंतजार करें, चीजों पर बल न दें, क्योंकि आप इसे आपसे दूर ले जा सकते हैं आपको पहले परीक्षण करने की आवश्यकता है और सुनिश्चित करें कि एक चंचल व्यवहार उसके व्यक्तित्व का सिर्फ एक हिस्सा नहीं है अक्सर, जब एक लड़का एक लड़की को पसंद करता है, तो वह उसे एक छेड़छाड़ के रूप में पढ़ा जाता है क्योंकि वह उसे पसंद करना चाहता है तो धीमा हो और सोचें कि आप क्या कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक बताओ अगर एक महिला मित्र एक रोमांटिक रिश्ते चाहते हैं चरण 4
    4
    वह तीसरा संकेत जो आपको पसंद करती है वह शारीरिक संपर्क में बदलाव है महिला बेवकूफ नहीं हैं वे मानव संपर्क की तरह पुरुषों को जानते हैं - इसका मतलब है कि वे जानते हैं कि इसका उपयोग कैसे एक संकेत के रूप में करें कि वे आपको किसी तरह से पसंद करते हैं भौतिक स्पर्श एक संकेत है जो कभी-कभी इतनी सूक्ष्म होता है कि यह किसी का ध्यान नहीं जाता। भौतिक स्पर्श उतना सरल हो सकता है जितना कि दूर खींचने के बजाय हाथ या पैर स्पर्श या आलिंगन के रूप में बड़ा या धीमा हाथ मिलाना यह संकेत एक है जिसे आपको ध्यान देना चाहिए, लेकिन पहले से ही अपने हाथ को पकड़ने की इच्छा से पहले भी तेज़ नहीं हो इसे इस तरह सोचो: वह नर्वस है कि आप दोस्त हैं, और एक तारीख के रूप में बड़ा परिवर्तन दोनों पर आपका बहुत बड़ा असर हो सकता है, इसलिए वह देखना चाहती है कि चीजें कैसे हैं और चीजों के आसपास नहीं चलनी चाहिए।
  • चित्र शीर्षक बताओ अगर एक महिला मित्र एक प्रेमपूर्ण रिश्ते चाहते हैं चरण 5
    5
    आखिरकार वह जो आपको पसंद करती है वह आंखों के संपर्क में बदलाव है जब हम किसी व्यक्ति से बात करते हैं तो हम सभी को आंखों के संपर्क करते हैं - इससे उन्हें पता होता है कि हम ध्यान दे रहे हैं और हमें आश्वस्त हैं कि हम उन्हें आंखों में देखने के लिए आश्वस्त हैं। दृश्य संपर्क, जब एक सिग्नल के रूप में इस्तेमाल किया जाता है, यह संचार का एक अनूठा रूप है। महिलाएं पुरुषों के लिए अध्ययन करने के लिए, उनके बारे में कुछ सीखते हैं, और अजीब तरीके से, हमारे शरीर के माध्यम से बहुत कुछ सीख सकते हैं। मुद्दा यह है, यदि आपको लगता है कि कोई मित्र अपनी आंखों में थोड़ा और देख रहा है, तो उसे रोकना न रोकें, या यदि वह आप की तलाश नहीं कर रहा है, तो आप जानते हैं, क्योंकि इसका मतलब है कि वह आपके पक्ष में हो सकती है।
  • युक्तियाँ

    • वास्तव में क्या मौजूद है और आप क्या पैदा कर रहे हैं, इसके बीच अंतर का पता लगाएं। जब आप किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो आप यह महसूस कर सकते हैं कि हाथ में एक टक्कर यह भी हो सकती है कि वह आपको पसंद करती है। यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो एक दुर्घटना के बीच अंतर को एक सूक्ष्म संकेत निर्धारित करने का प्रयास करें, और यह सुनिश्चित करें कि आप इसका केवल एक बड़ी संख्या के साथ व्याख्या करते हैं
    • आखिरकार, ऐसा करने के लिए आपको क्या करना है, आपने सही निर्णय लिया है। किसी मित्र को देखने से आपको कोई और भी दुख नहीं होगा क्योंकि आप उस व्यक्ति से शादी कर रहे हैं जो आप आधे आदमी हैं, जब आपने उसे कभी नहीं बताया कि आपने क्या महसूस किया है।
    • कभी-कभी महिलाएं उलझन में होती हैं - मुझे यह भी पता नहीं है कि कितनी महिलाएं मुझे बताई हैं "मुझे नहीं पता कि मैं मिश्रित संकेत दे रहा हूं। मैं उसे बताता हूं कि मैं जाना चाहता हूं और फिर वह पागल हो जाता है।" याद रखें कि महिलाएं उन चीजों को करती हैं जो उन्हें किसी चीज का मतलब न हो, और एक आदमी को कुछ अर्थ दे सकता है
    • हर एक चीज के बारे में सोचें जो आप करते हैं मैत्री सीखने और ध्यान के वर्षों में बनाया गया है। दोस्ती को चोट पहुंचाने की इच्छा रखने की इच्छा की तरह कुछ मत छोड़ो
    • इसके अलावा, अगर वह पूछती है कि क्या आप उसके साथ रोमांटिक फिल्म देखना चाहते हैं, तो वह निश्चित रूप से आपसे चाहती है वह यह संकेत दे रही है कि वह आपको पसंद करती है फिल्म पर ध्यान दें, यह युक्तियां देने की इच्छा हो सकती है कि फिल्म के मुख्य पात्र आप हैं और यह।
    • आपके रिश्ते से शुरू होने पर महिलाएं अधिक संदिग्ध हैं। बहुत से लोग सोचते हैं कि महिलाओं की जरूरत होती है और हमेशा के लिए एक आदमी होना चाहता है, लेकिन यह कभी-कभी सच हो सकता है, कभी-कभी उनके पास एक निजी एजेंडा होता है जो आप में फिट नहीं होते इस तथ्य को स्वीकार करने के लिए तैयार रहें कि आप उसके जीवन के लिए सही व्यक्ति नहीं हो सकते हैं।
    • साथ ही खेलें। यदि कोई लड़की आपके साथ खेल खेल रही है, तो भी खेलें। यह कहने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए वह छोटे इशारों को नजरअंदाज करते हुए आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • यदि आप वास्तव में सभी के बारे में अच्छा महसूस करना चाहते हैं, तो फिल्म "अचानक प्यार" देखें मुझे पता है कि यह एक बहुत ही स्त्री की फिल्म है, लेकिन मुझे लगता है कि आपको लगता है कि इससे पहले कि आप अपनी भावनाओं के साथ काम करने का फैसला करेंगे, उससे ज्यादा आत्मविश्वास महसूस करेंगे।

    चेतावनी

    • चीजों के बारे में सोचें यदि आप दोस्ती को डेटिंग में बदलने की कोशिश करते हैं, तो आप कभी भी वापस नहीं मिलेंगे जो आपके पास हैं। बस तय करें कि यह संभवतः उस व्यक्ति को हमेशा के लिए खो देता है क्योंकि आप अधिक चाहते थे।
    • अगर चीजें गलत हो जाती हैं तो महिलाओं को बहुत अधिक भावनात्मक दर्द महसूस हो सकता है जब आप किसी मित्र के साथ संबंध के बारे में गंभीरता से सोचना शुरू करते हैं, तो याद रखें कि कई डेटिंग दो निराश लोगों के साथ समाप्त होता है
    • अभी भी रहो कई पुरुष एक महिला को आकर्षक पाते हैं और उसके साथ शारीरिक संपर्क चाहते हैं वास्तविक जीवन में महिलाएं अश्लील सितारों की तरह बिल्कुल नहीं हैं। महिलाओं को प्यार करना चाहते हैं, जिनका उपयोग नहीं किया गया है यदि आप एक गधे के रास्ते की तलाश कर रहे हैं, तो सबसे अच्छा तरीका है कि वह महिला की पैंट को जल्द से जल्द प्राप्त करने का प्रयास करे। इसका सम्मान करें और आपको एक गहना मिलेगा जो कई लोगों को करना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com