IhsAdke.com

कैसे एक छोटी लड़की को आकर्षित करने के लिए

क्या आप उस व्यक्ति पर नज़र रखते हैं जो आपसे छोटी है, लेकिन दुर्भाग्य से, वह आपको मुश्किल से जानता है?

चरणों

चित्र शीर्षक एक छोटी लड़की को आकर्षित करें जो कि आप जानते हैं कि चरण 1
1
उसके बारे में जानें यह पहला और सबसे महत्वपूर्ण कदम है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह आपके से छोटी है इससे पहले कि आप किसी रिश्ते में शामिल हो जाएं, आपको दूसरे व्यक्ति की बेहतर समझ प्राप्त करने की आवश्यकता है। ज्यादातर लड़कियों के लिए, एक अच्छी वार्तालाप रोमांचक है, और आप अपनी आँखें आप को खोल सकते हैं उसके बारे में प्रश्न पूछें, उसके परिवार, उसे क्या पसंद है, आदि यह आपको यह तय करने में भी मदद कर सकता है कि क्या वह आपके लिए लड़की है, या यदि आप उसे जितना ज्यादा सोचा भी नहीं पसंद करते हैं यदि आप एक युवा किशोरी पर नजर रख रहे हैं तो याद रखें कि वह कितनी जवान है हो सकता है कि वह आपकी तरह के रिश्ते के लिए तैयार नहीं है, चाहे आपकी उम्र क्या हो। इसलिए आपको एक साथ मिलने का विचार या प्रतीक्षा करना होगा।
  • एक युवा लड़की को आकर्षित करने वाले शीर्षक से चित्र जिसे आप बमुश्किल जानती हैं चरण 2
    2
    दिखाएँ कि आप उसकी पसंद उसकी उम्र की परवाह किए बिना वह नोटिस करेगी कि आप हर वक्त ऐसा कहेंगे, जो कम वास्तविक और सच्चा दिखेंगे।
  • एक छोटी लड़की को आकर्षित करने वाले शीर्षक से चित्र जिसे आप बेशक जानता है चरण 3
    3
    जल्दी मत करो बस उसे कॉल करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें असली रिश्तों को समय और प्रयास करने की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, उसे बेतरतीब ढंग से छोड़ने के लिए कहकर उसे भ्रमित किया जा सकता है, और अस्वीकार किए जाने की संभावना बढ़ सकती है।
  • चित्र शीर्षक से एक छोटी लड़की को आकर्षित करें जो कि आप जानते ही हैं कि चरण 4
    4



    दोस्ताना और विचारशील रहें उससे पूछिए कि वह आज कैसी है उसे अपने दोस्तों के सामने न दें, सिर्फ इसलिए कि वह छोटी है प्लेटोनिक अर्थों में पहले अपनी रुचि दिखाएं। इससे उसे पता चलेगा कि आप पहले से मित्र के रूप में और बाद में कुछ और के लिए देखभाल करते हैं एक अच्छा विचार उसे आमंत्रित करने और उसे शामिल करने के लिए शामिल करना है।
  • एक छोटी लड़की को आकर्षित करने वाले शीर्षक से चित्र जिसे आप जानते हैं कि चरण 5
    5
    इश्कबाजी! लेकिन केवल जब आपको लगता है कि आपके संबंध उस बिंदु से विकसित हुए हैं सूक्ष्म रोमांटिक इशारों एक अच्छा, जैसे यादृच्छिक फूल हैं। विशिष्ट ज्ञान के बारे में सोचने के लिए अपने ज्ञान का उपयोग करें जो आपको बेहोश कर देगा। रुको, शायद, जब तक वह आपके साथ छेड़खानी शुरू न करें
  • चित्र शीर्षक से एक छोटी लड़की को आकर्षित करती है जो कि आप जानते ही नहीं कि चरण 6
    6
    समझें हो सकता है कि वह आपको तारीख नहीं चाहती शायद वह तैयार नहीं है सबसे ऊपर, आपको याद रखना चाहिए कि एक रिश्ते को दो लोगों की मौजूदगी की आवश्यकता है उसे कुछ भी नहीं दबाएं जिसे वह नहीं करना चाहती है
  • एक छोटी लड़की को आकर्षित करने वाले शीर्षक से चित्र जिसे आप जानकर ही जानते हैं चरण 7
    7
    अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास! यह किसी भी कौशल को विकसित करने का भुगतान करता है, और ये मास्टर करने के लिए समय लेते हैं यदि आप इसे पहले नहीं कर सकते हैं, तो किसी और के साथ प्रयास करना जारी रखें। समुद्र में कई मछलियां हैं, और सबसे अच्छा मछुआरों ने खुद को मछली के लिए मछली नहीं की, लेकिन मछली पकड़ने के अनुभव के लिए कुछ समय तक पकड़ने और रिहाइश करने की कोशिश करें जब तक आप आरामदायक महसूस नहीं करते। आप बाद में अपने पकड़ के साथ क्या करना सीख सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • जिज्ञासु हो जाओ। ज्यादातर लड़कियां आपको यह बताना चाहती हैं कि आपका दिन कैसे चला गया, यदि आप पूछते हैं और वास्तव में परवाह करते हैं
    • लंबे समय तक सेक्स और अन्य स्पष्ट चीजों के बारे में बार-बार बात न करें, जब तक आप इसे सही नहीं जानते। ऐसा करने से वह उसे गलत धारणा दे सकती है, और आपको उथल बेवकूफ की तरह लग सकता है।
    • उसके बारे में चीजें याद रखें, जैसे आपका जन्मदिन या अपने पसंदीदा रंग यह दिखाएगा कि उसके लिए आप थोड़े विवरण याद करने के लिए पर्याप्त देखभाल करते हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं। युवा लड़कियों को चोट लगने वाली भावनाओं को ठीक करने के लिए बहुत समय लगेगा।
    • सुनिश्चित करें कि लड़की आपके लिए बहुत छोटी नहीं है, क्योंकि यह गलत होगा उम्र और सहमति पर स्थानीय कानूनों से अवगत रहें
    • इसे स्पष्ट करें कि यदि लड़की आपके लिए बहुत छोटी है, तो रिश्ते को आप के बीच उम्र के अंतर के लगातार अनुस्मारक से प्रेरित होना चाहिए यह विभिन्न जातियों और संस्कृतियों की महिलाओं पर भी लागू होता है
    • सुनिश्चित करें कि आप इस तरह के रिश्तों में पुन: प्राप्ति नहीं करते हैं, या आप एक चिकन को लेबल करने का जोखिम उठा रहे हैं, जो कभी भी अच्छा नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com