IhsAdke.com

किसी लड़की के साथ कैसे रहें (अपारदर्शिता के बावजूद)

बेशक, एक लड़की से बात करना डरावना हो सकता है, खासकर यदि आपके पास ज्यादा अभ्यास नहीं है लेकिन अगर आपको आत्मविश्वास होता है और पता है कि आपको आराम कैसे करना है, तो आप अपनी उपस्थिति के बारे में चिंता किए बिना किसी भी लड़की के साथ रहने के लिए सही रास्ते पर रहेंगे। यदि आप जानना चाहते हैं कि लड़की का ध्यान कैसे प्राप्त करें और उसे दिलचस्पी रखने के लिए, आरंभ करने के लिए पहला कदम पढ़ें।

चरणों

भाग 1
तुम्हें पसंद करना

चित्र शीर्षक सभी लोगों को पाने के लिए आप चरण 4 चाहते हैं
1
सुलभ रहें यदि आप लड़की का ध्यान रखना चाहते हैं, तो उसे उसे आप पर आने के लिए करना चाहिए। यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन आप आश्चर्यचकित होंगे कि जब आप किसी लड़की से बात करने के बारे में परेशान रहते हैं तो आप कितने दुर्गम होते हैं। यदि आप चाहते हैं कि वह आपको पसंद करे, तो उसके साथ बात करने के लिए बहुत व्यस्त, बहुत अलग, या विचलित न करें। यदि यह आपके साथ आता है, तो अपना सेल फ़ोन हटा दें, बग़ल में दिखाना बंद करें, और अपना ध्यान दें। सस्ती देखने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • लड़की पर मुस्कान अगर वह आपके पास या उसके पास चलता है
  • एक खुले शरीर मुद्रा का उपयोग करें - अपनी बाहों के साथ खड़े नहीं हो
  • अपने चेहरे की अभिव्यक्ति से अवगत रहें - उसके या किसी और को भ्रांति या घूरना न करें
  • घबराए मत देखो या मंजिल को देखिए।
  • एक लड़की से आपकी भावनाओं को छिपाने वाली छवि जिसे आप चरण 7 की तरह पसंद करते हैं
    2
    आत्मविश्वास का विश्वास यदि आप लड़की के साथ होने के बारे में चिंतित हैं, तो यह उनके उपस्थिति के रूप में आत्मविश्वास की कमी के कारण होना चाहिए। कोई समस्या नहीं: ज्यादातर लोगों को एक बार या किसी अन्य पर उनकी उपस्थिति के बारे में संदेह है। हालांकि, अगर आप लड़की के साथ रहना चाहते हैं, तो आपको जगह में सबसे सुंदर व्यक्ति होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको किसी तरह खुश होना चाहिए जैसा आप कर रहे हैं। यदि आप अपनी उपस्थिति पसंद नहीं करते हैं और विश्वास नहीं करते हैं, तो वह लड़की आपको बता सकेगी, और शायद आपसे बात नहीं करना चाहती। यहाँ क्या करना है:
    • खड़े हो जाओ जब आप इसे ढूंढें
    • उसे आंखों में देखो
    • अपने आप को याद दिलाएं कि आप उसके ध्यान के योग्य हैं।
    • अपने आप का मज़ाक उड़ाइए या बहुत घृणित होने से बचें
  • चित्र बताएं कि क्या एक लड़की आपको पसंद करती है, हालांकि वह पहले से ही एक प्रेमी है चरण 4
    3
    अपने आप को रहो यदि आप किसी और के होने की कोशिश करते हैं, तो जिस व्यक्ति के बारे में आप ध्यान रखते हैं, उसे आपको पसंद करने का मौका कभी नहीं होगा क्योंकि आपको कभी नहीं पता होगा कि आप वास्तव में कौन हैं। यद्यपि आप लड़कियों के लिए बेहतर और बेहतर दिख सकते हैं, लेकिन आपको उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए अपना व्यक्तित्व नहीं बदलना चाहिए। यदि आप बेईमान हो रहे हैं या अपने आप नहीं हो रहे हैं, तो लड़की को पता चल जाएगा और प्रभावित नहीं होगा। याद रखें, अंत में, उसे आप के लिए चाहिए जो आप हैं
    • जब आप एक नई लड़की से मिलते हैं, तो हाँ, उसका लक्ष्य उस व्यक्ति की तरह है जिसे आप वास्तव में कर रहे हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको शुरू से ही सब कुछ के साथ खुद को देना चाहिए - आपको पता चल जाएगा कि आप एक प्रक्रिया होगी। आपको अपने सीडी संग्रह के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है या आप वीडियो गेम के साथ कैसे घबराए जाते हैं जब तक आप एक दूसरे को बेहतर नहीं जानते
  • एक शीर्षक वाली छवि जिसे आप एक लड़की से अपनी भावनाओं को छिपाते हैं जैसे चरण 4
    4
    प्रभावी ढंग से संवाद करने के लिए जानें जीवन के सभी क्षेत्रों में संचार महत्वपूर्ण है, न केवल अपने भविष्य की प्रेमिका से बात करना, इसलिए आपको अपने संचार कौशल को सुधारने पर काम करना चाहिए। बहुत से लोग, खासकर यदि वे हाई स्कूल में हैं या यदि वे छोटे हैं, तो लड़कियों के साथ या अन्य लोगों के साथ संवाद करने में कठिन समय है, और यदि आप उसके साथ अच्छे चैट करने के लिए पर्याप्त आराम कर रहे हैं तो आप उसे प्रभावित करेगा प्रभावी तरीके से संवाद करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • प्रश्न पूछें दिखाएँ कि आप उसके जीवन की परवाह करते हैं
    • उसे सुनो जब वह कुछ कहने की कोशिश कर रहा है तब उसे बीच में मत डालें।
    • उसकी प्रशंसा करें और तारीफ प्राप्त करें।
    • समय सही है जब अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए जानें
  • चित्र बताएं कि अगर एक लड़की आपको पसंद करती है, भले ही वह पहले से ही एक प्रेमी है 6
    5
    उसे समर्थन यह कहना नहीं है कि आपको उसके बहुत सारे उपहार खरीदना चाहिए या वह खाए गए पूरे भोजन के लिए भुगतान करना चाहिए। भावनात्मक समर्थन लड़की का ध्यान रखने की कुंजी है जब वह कुछ लक्ष्य हासिल कर लेती है तो उसे मुश्किल दिन या उसके बधाइयाँ देने पर सरल सुनवाई होती है पहले से ही बहुत अच्छी तरह से काम करता है चूंकि आप पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं, आपको यह दिखाया जाना चाहिए कि आप उसके लक्ष्यों और दैनिक जीवन का समर्थन करते हैं, और वह आपके लिए वहां होगी कि क्या वह एक सुंदर दिन या एक भयानक दिन हो रही है। उसे दिखाएं कि आप केवल अच्छे समय में नहीं हैं
    • उसे समर्थन करने के तरीकों का पता लगाना, जैसे उसके साथ फ़ुटबॉल गेम जाना या उसे गणित का परीक्षण कैसे चला गया, यह पता लगाने के लिए उसे पाठ करना, यह दर्शाता है कि वह हमेशा उसके दिमाग में रहती है
    • याद रखें कि उसके लक्ष्य जितने ज़्यादा आपकी ज़रुरत हैं उसके लक्ष्यों और उपलब्धियों को गंभीरता से ले लें ताकि वह जान जाए कि आप वास्तव में देखभाल करते हैं।
  • चित्र के लिए लड़के को सही मायने में आपके लिए लग रहा है चरण 1
    6
    आस-पास होने के लिए मज़ेदार रहें यद्यपि लड़कियां एक चेहरा चाहते हैं, जिसमें उनका एक सच्चा कनेक्शन हो सकता है, वे यह भी चाहते हैं कि वे किसी के साथ मजा कर सकते हैं। लड़कियों को आपको एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देखना चाहिए जो मज़े करना आसान होता है, जो उन्हें हँसते हैं, और जो अच्छे में चीजें लेते हैं आप गधे में एक दर्द के रूप में देखा जाना नहीं चाहते हैं जो हमेशा शिकायत कर रहा है या सिर्फ हमेशा की तरह ही ऐसा करना चाहता है। मौज होने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • आप दोनों के लिए या अपने दोस्तों के समूह के लिए एक साहसी बैठक की योजना बनाएं कुछ निशान, शिविर के लिए बाहर जाएं या कट्टरपंथी कुछ करें।
    • उस गतिविधियों के बारे में शिकायत न करें जो वह आपके साथ साझा करना चाहती है उन्हें बाहर की कोशिश करो! आपको कभी पता नहीं है कि आपके पास सही कंपनी होने पर आपको क्या पसंद आएगा।
    • अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें अपने आप को मजाकिया करने के लिए जानें, और लड़की आपके साथ अधिक आरामदायक होगी।



  • शीर्षक वाली छवि जिसे आप एक लड़की से अपनी भावनाओं को छिपाते हैं जैसे कि चरण 3
    7
    अच्छा शिष्टाचार है रात के खाने की मेज पर बड़बड़ाना, जातिवाद को बताने के लिए या लोगों का मजाक बनाने के लिए लड़की के दिल को जीतने का तरीका नहीं है। उसे उसी दया और सम्मान के साथ व्यवहार करें जो आप अपनी मां को दिखाएंगे। याद रखें कि वह आपका सबसे करीबी दोस्त नहीं है, और वह एक ही चुटकुले पर हंसी नहीं होगी। आपको उसके चारों ओर अविश्वसनीय रूप से औपचारिक नहीं होना पड़ता है, लेकिन आपको उन चीजों का आदर करना चाहिए जो उन्हें सहज महसूस करते हैं।
    • उसके लिए दरवाजों को पकड़ो
    • शिक्षकों से वेटरस तक, आपके चारों ओर के लोगों के लिए भी विनम्र रहें यदि आप उसके लिए अच्छे हैं, लेकिन दूसरों के लिए अशिष्ट, वह ध्यान देंगे
    • यदि आप वास्तव में उसका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो अच्छा शिष्टाचार करना यह हासिल करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। दुर्भाग्यवश, लड़कों को बहुत कठोर होने के लिए यह बहुत आम है यदि आप शिक्षित हैं, तो लड़की को पता चलेगा कि आप परिपक्व हैं और जानने के लायक है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या लड़की आपको पसंद करती है हालांकि वह पहले से ही एक प्रेमी है चरण 2
    8
    लड़कियों से बात करना आराम से रहें आप को आकर्षित करने वाली महिलाओं का अभ्यास करना चाहिए, भले ही वे आपके लिए ब्याज न हों अभ्यास सही नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से मदद करता है। नई लड़कियों के पास आने और नए दोस्त बनाने के लिए कुछ समय व्यतीत करें। यह न केवल आपको अपने घबराहट में मदद करेगा, बल्कि आपकी पसंद की लड़कियों के साथ आपकी अपनी शैली की शैली विकसित करने में मदद करेगी। लड़कियों से बात करने के दौरान आप जितना सहज हो, उतना ही अधिक होने की संभावना है कि आप स्वयं बन सकें और अस्वीकृति के बारे में चिंता करना बंद कर सकें।
    • आपको अपने आसपास की सभी लड़कियों के साथ अच्छा होना चाहिए, न कि केवल आपके जैसे लोग। आपको एक शांत व्यक्ति की प्रतिष्ठा प्राप्त करनी होगी
  • भाग 2
    एक लड़की को विशेष महसूस करना

    1. 1
      सच स्तुति देने के लिए जानें यदि आप वाकई किसी भी लड़की से मिलना चाहते हैं तो आपको उसे जानना होगा कि उसे एक असली बधाई देने के लिए कैसे करें बस कह रही है "आप इस पोशाक पर गरम हो" शायद उसे नहीं जीत पाएगा क्योंकि यह उसे ऐसा महसूस नहीं करेगा कि आप वास्तव में उस पर ध्यान दे रहे हैं कि वह कौन है और जो उसे विशेष बनाती है इसके विपरीत, आप सावधानीपूर्वक पर्यवेक्षक बनने के लिए काम करना चाहिए और यह देखकर काम करना चाहिए कि लड़की अब भीड़ में एक नहीं है। यहां कुछ तारीफ हैं जो आप दे सकते हैं:
      • "अजनबियों से बात करने में आप बहुत अच्छे हैं आप ऐसा कैसे करते हैं? "
      • "आपके पास सबसे सुंदर हंसी है जो मैंने कभी सुना है"
      • आप वास्तव में किसी को खुश करने के लिए कैसे जानते हैं यही कौशल है "
    2. 2
      अपने जीवन के बारे में प्रश्न पूछें यदि आप चाहते हैं कि लड़की आपके साथ रहना चाहती है, तो आपको उसे देखना चाहिए कि आप उसे एक वस्तु के रूप में नहीं देखते हैं, लेकिन यह कि आप उसे वास्तविक व्यक्ति के रूप में देखते हैं जिसे आप परवाह करते हैं उसके बारे में सवाल पूछना सुनिश्चित करें, भविष्य के लिए उसके लक्ष्य क्या है, जब तक कि उसे स्कूल में पसंद न हो, या उसके पास जाते हैं सबसे पहले, आपको किसी भी गहरे या गंभीर से कुछ भी पूछना नहीं पड़ता है, लेकिन आपको ऐसे सवाल पूछने चाहिए, जो कि आप इसे जानना चाहते हैं। यहां कुछ चीजें हैं जो आप पूछ सकते हैं:
      • आपके पसंदीदा शौक
      • पसंदीदा बैंड, टेलीविज़न शो या किताबें
      • अपने दोस्तों के बारे में
      • अपने भाइयों के बारे में
      • पसंदीदा स्थानों
      • उसका दिन कैसा था?
    3. 3
      उसकी राय पूछो एक लड़की को विशेष महसूस करने के लिए एक और तरीका है चीजों के बारे में उसकी राय पूछना आपको पहले किसी भी विवादास्पद बात के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है, या आप अपने बाएं पैर से शुरू कर सकते हैं। हालांकि, आपको यह पूछने की सलाह देनी चाहिए कि क्या आप सोचते हैं कि आपको किसी विशेष स्थिति में यह दिखाने के लिए सलाह दीजिए कि आप उसकी राय का महत्व मानें। उससे पूछिए कि वह कुछ नए बैंड के बारे में क्या सोचता है, या वह अपने नए जूते के बारे में क्या सोचती है, या इतिहास वर्ग की वह क्या सोचती है जो वे एक साथ देख रहे हैं। वह देखेंगे कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं यदि वह बताती है कि उसकी राय महत्वपूर्ण है
      • चीजों के बारे में लड़की की राय पूछने से पता चलता है कि आपको लगता है कि वह एक सुंदर छोटी सी चेहरे से बहुत अधिक है
    4. 4
      उसे असली के लिए सुनो एक लड़की को सुनना - वास्तव में - निश्चित रूप से उसे विशेष महसूस करने के लिए और उसे आप के साथ रहना चाहेंगे जब वह आपसे बात करती है, उसे बाधित न करें, उसकी समस्याओं को हल करने की कोशिश न करें, और अपनी समस्याओं के साथ जो कुछ भी कहती है उससे तुलना न करें। उसकी समस्याओं को गंभीरता से ले लो और दिखाएं कि आप वास्तव में उन परवाह करते हैं जो उसे कहना है। जब उसने कहा है कि उसे सब कुछ कहना है, तो आप उसकी स्थिति और भावनाओं के बारे में और सवाल पूछ सकते हैं- न सिर्फ अगले विषय पर जाएं या जब वह बात करेगी तो अपने बारे में बात करें।
      • आपको यह भी याद रखना चाहिए कि वह क्या कहती है, इसलिए वह बाद में इस विषय को खींच सकती है। कुछ कहो "क्या आपकी बहन के साथ यह बातचीत हुई है कि आपने कहा होगा? यह कैसे चला गया? "दिखाएगा कि आप वास्तव में उसकी देखभाल करेंगे
    5. 5
      उसे बताओ कि वह कितनी अलग है उसे पता है कि वह अपने तरीके से दूसरों पर उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं उसे बताओ कि वह अपने दोस्तों से अलग है और आप जानते हैं कि उन अन्य लड़कियों के विपरीत है इससे उसे थोड़ा हल्का लग सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से उसे आप के साथ और अधिक रहने के लिए करना होगा। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
      • "आप यहां लड़कियों से बहुत अलग हैं। आप अपने आप को बहुत अच्छा कर रहे हैं कोई भी देख सकता है कि आप किसी को भी प्रभावित नहीं करते हैं। "
      • "आप मुझे पता है कि अन्य लड़कियों से बहुत अलग हैं। यह आपके आस-पास होना बहुत आसान है। "
    6. 6
      उसे समय दें अगर आप वास्तव में यह दिखाना चाहते हैं कि आप परवाह है, तो आप उदासीन नहीं हो सकते हैं या जैसे कि आप उसके साथ बाहर जाने के लिए बहुत व्यस्त हैं। जब आपको हमेशा उसके लिए उपलब्ध नहीं दिखना चाहिए और यह दिखाना चाहिए कि आपकी अपनी ज़िंदगी है, जब उसे छोड़ना है तो आपको उसे अनदेखा नहीं करना चाहिए इसके साथ पर्याप्त समय व्यतीत करने से संबंधों के विकास में मदद मिलेगी और यह देखेगा कि आप वास्तव में अपने संबंधों को गहरा करने की परवाह करते हैं।
      • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हमेशा अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए उसे छोड़ देना चाहिए लेकिन इसका मतलब है कि आपको कुछ खाली समय होना चाहिए ताकि वह यह दिखाना चाहती है कि वह वास्तव में परवाह करता है।
    7. 7
      संपर्क में रहें यदि आप लड़की को देखना चाहते हैं कि आप उसके बारे में सोचते हैं जब वह चारों ओर नहीं है, तो आपको यह दिखाने का प्रयास करना चाहिए कि आप एक समय या किसी अन्य पर जीवित हैं। आपको हर पांच सेकंड में संदेश नहीं भेजना चाहिए या हर बार जब आप उसके बारे में सोचते हैं, तो उन्हें बुलाएं। लेकिन अगर आप थोड़ी देर के लिए गए हैं, तो बस कुछ संदेश भेजें जैसे "मैं तुम्हारे बारे में सोच रहा था" या "तुम्हारी चाची का जन्मदिन कैसा था?" यह दिखाने के लिए कि वह आपके मन में है, भले ही आप दूर हो।
      • आप उसे नहीं सोचना चाहते हैं कि आप उसे पसंद कर रहे हैं क्योंकि वह दूर चलती है। जब आप दूर रहें, उसके साथ संपर्क में रहना यह दिखाने का एक तरीका है कि आप अभी भी देखभाल करते हैं
      • सुनिश्चित करें कि वह आपके साथ भी संपर्क में रखती है, ताकि आपके बीच में संचार केवल एक तरफ से न हो।
    8. 8
      कभी भी उसे बताने के लिए मत भूलना उसे आप कितना पसंद करते हैं यदि आप और लड़की ने एक रिश्ते शुरू कर दिया है, तो उसे पता है कि आप वास्तव में उसे पसंद करेंगे। आपको बहुत ज्यादा या बहुत जल्द नहीं करना चाहिए, लेकिन एक बार यह स्थापित हो जाता है कि आप एक युगल हैं और आप बहुत डेटिंग कर रहे हैं, ऐसा मत कहो कि "मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं" या "मुझे आपकी पसंद पक्ष "जब आप मूड में हों जब आप नहीं चाहते कि आप उसे अपने स्नेह से घुटने महसूस कर सकें, तो आप नहीं चाहते कि उसे भी त्याग दिया जाए। सुनिश्चित करें कि वह आपको कभी भी यह नहीं बताए कि वह आपके लिए कितना मतलब है
      • यह आप के साथ कुछ करना चाहते हैं, या एक चुंबन चाहते हैं, बस जब आप उसे पसंद नहीं है के बारे में बात करना महत्वपूर्ण है आपको उसे बताना चाहिए कि आप उसे पसंद करते हैं क्योंकि यह सच है और आप उसे जानना चाहते हैं कि वह कितना मतलब है।

    युक्तियाँ

    • हमेशा विवरण सुनें। कुछ छोटे दिन एक बड़ी बात हो सकती है
    • सम्मान के साथ किसी भी लड़की का इलाज करें यह बहुत महत्वपूर्ण है
    • यदि आप पहले नहीं कर सकते हैं, तो कोशिश कर रहें
    • अन्य लड़कियों से बात करें कि वे एक प्रेमी के लिए क्या देख रहे हैं और इसकी सराहना करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com