IhsAdke.com

एक पार्टी में एक लड़की कैसे है

आप कुछ पार्टियों में जाते हैं, आप अपने प्रधान में हैं, लेकिन आप लड़कियों को अपने साथ रहने नहीं दे सकते हैं? इस लेख को पढ़ें

चरणों

एक पार्टी के लिए एक लड़की को पाने के लिए एक कदम चरण 1 में शीर्षक चित्र
1
अच्छी तरह से पोशाक ड्रेसिंग करना जैसे कि आप बस एक फिल्म देखने जा रहे थे, पहली अच्छी छाप नहीं छोड़ी। बाहर निकलो, लोगों का ध्यान खींचने के लिए अपने सबसे सुंदर कपड़े पहनें।
  • एक पार्टी में एक लड़की को पाने के लिए दी वन वन शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2
    2
    चैट करते समय मज़ेदार रहें हम सभी जानते हैं कि जब आप नाखुश होते हैं या अच्छा काम करने की कोशिश कर रहे हैं तो आपके दोस्तों से आपसे बात करना पसंद नहीं है, इसलिए एक लड़की क्यों चाहती है? अपने आप को रोचक और, सबसे महत्वपूर्ण बात यह दिखाओ कि मजाकिया हो क्योंकि पार्टी में बहुत सारे दिलचस्प लोग हैं, अगर आप उसे हंसते हैं तो वह आपको याद रखेगी।
  • एक पार्टी में एक लड़की को पाने के लिए दी वन वन शीर्षक वाली तस्वीर चरण 3
    3
    नए लोगों से मिलने से डरो मत यदि आप किसी ऐसे पार्टी में हैं जहां पर अजनबी हो, तो अपने दोस्तों के साथ बैठकर काम न करें, जैसे कि वे वहां नहीं थे, मिलनसार हो और यदि आप अपने दोस्तों से पहले अन्य लोगों से बात करना शुरू करते हैं, तो बेहतर है!
  • एक पार्टी में एक लड़की को पाने के लिए दी वन वन शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    4



    देखें कि क्या लड़की दिलचस्पी है। सबसे आम समस्या यह है कि लड़कों को जब लड़की की दिलचस्पी नहीं है, तो ध्यान नहीं दिया जाता है! यदि वह वापस आती है और आप से बात करती है, तो वह शारीरिक संपर्क कर रही है (जरूरी नहीं कि यौन संबंध। संपर्क यह स्पष्ट करता है कि वह सोचती है कि आप पार्टी में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं), वह रुचि रखते हैं, इसलिए जो आप पहले से कर रहे हैं !
  • एक पार्टी में एक लड़की को पाने के लिए दी वन वन शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    नशे में मत जाओ! यद्यपि अल्कोहल आपको आत्मविश्वास दे सकता है, बहुत अधिक शराब पीने से आप बेवकूफ बन जाते हैं, जिससे लड़कियों को ब्याज कम करना पड़ता है
  • एक पार्टी में एक लड़की को पाने के लिए दी वन वन शीर्षक वाली तस्वीर चरण 6
    6
    महत्वपूर्ण: किसी महिला को पाने की उम्मीद करते हुए पार्टियों में मत जाओ यह आपको बहुत ज्यादा ध्यान देगा, जिससे आप निराश और घबराए हुए हैं। यदि आप किसी को मिल सकते हैं, महान, यदि आप नहीं कर सकते, यह ठीक है!
  • एक पार्टी में एक लड़की को पाने के लिए एक शीर्षक चरण 7 में चित्र का शीर्षक
    7
    बहुत नकारात्मक मत बनो! यदि आप रात के लिए लड़की के साथ हैं और फिर वह किसी मित्र के साथ कहीं जाती है, तो यह मत सोचो कि आप केवल एक दोस्त हैं, वह शायद दूसरों को करीब ले जाना चाहती है अगर आपको यकीन है कि वह आपको पसंद करती है, तो कहीं भी उसके साथ जाने के लिए स्वतंत्र रहें।
  • युक्तियाँ

    • जब आप यह कर रहे हैं तब धैर्य रखें, सिर्फ एक अलग लड़की में मत आओ, अगर वह कुछ भी करने की इच्छा का संकेत नहीं दे रही है
    • अगर पार्टी में कुछ नहीं होता, तो निराश मत बनो और फिर से कोशिश करें, ऐसा होगा!
    • याद रखें, जब आप एक अंतरंग स्थिति में हैं, तो आपको क्या करना है, यह जानना जरूरी है कि सिर्फ आधी लड़ाई ही हो रही है!
    • अगर आपको पसंद एक लड़की है, तो आपके मित्र उपयोगी हो सकते हैं! एक सूक्ष्म संकेत ड्रॉप कि आप उसे पसंद करते हैं और वे आपको सूचित कर सकते हैं, अपनी नौकरी सरल बना!

    चेतावनी

    • वह एक प्रेमी हो सकता है
    • बहुत अजीब मत बनो या आप सिर्फ एक दोस्त बन जाएंगे उन परिस्थितियों में शर्मीम अच्छा है जहां आप अकेले में एक जोकर के बिना हास्यास्पद रहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com