IhsAdke.com

पार्टी में एक गारटोटा कैसे मिलो?

दलों महिलाओं से मिलने के लिए सबसे अच्छी जगह हैं, खासकर उन लोगों के लिए जिनके पास कोई कानूनी पीने की आयु नहीं है। वे भी बहुत डरा देता हो सकता है दर्जनों खूबसूरत महिलाओं से घिरे होने से किसी को परेशान किया जा सकता है, और अन्य पुरुषों के साथ प्रतिस्पर्धा तनावपूर्ण हो सकती है रात में अच्छी तरह से आने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

एक पार्टी चरण 1 पर एक लड़की मिलो मिट चित्र
1
तैयार हो जाओ सबसे पहले, अपने पसंदीदा संगठन पहनें यदि आपने अभी एक नई शर्ट खरीदी है, तो इसका इस्तेमाल करें केवल वे कपड़े पहनें जो आपको सहज और आत्मविश्वास महसूस करते हैं, और सुनिश्चित करें कि वे आपके लिए अच्छे दिखते हैं तैयारी का हिस्सा भी अच्छी तरह से गंध भी शामिल है, तो एक अच्छा स्नान ले, दाढ़ी और अपने पसंदीदा इत्र डाल दिया पार्टी के मूड में प्रवेश करने के लिए, पहने हुए, अपने पसंदीदा संगीत पर डाल दें। इससे आपको तनाव जारी करने और महिला के जाने के लिए तैयार करने में मदद मिलेगी।
  • एक पार्टी चरण 2 में मिलो ए गर्ल को चित्रित किया गया चित्र
    2
    "एकाग्रता" इससे पहले कि आप पार्टी में पहुंचें, कुछ दोस्तों से मिलें (आपके घर में प्राथमिकता) और सामाजिककरण शुरू करें। पार्टी में प्रवेश करने से पहले आराम करने के लिए कुछ पी लो आप और आपके दोस्तों के सुनने के लिए कुछ संगीत सुनना सुनिश्चित करें। बहुत ज्यादा नहीं पीना सावधान रहें! आप अपनी पार्टी में नशे में नहीं जाना चाहते
  • एक पार्टी में मिलो ए गर्ल को शीर्षक से चित्र चरण 3
    3
    अपना मूल्य दिखाएं दोस्तों के एक समूह के साथ दिखाएं, या उन्हें दरवाजे पर मिलें। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें देखने के लिए उत्साहित हैं और इसके विपरीत जब कोई व्यक्ति अंदर चलता है और हर कोई उसे बधाई देता है तो महिलाएं नोटिस करती हैं यह एक उच्च सामाजिक स्थिति बताता है, जिससे आप कहते हैं कि कुछ लड़कियों ने आपके सामने "हाय" कहा था।
  • एक पार्टी के चरण 4 में मिलो मिट चित्र शीर्षक
    4
    माहौल मास्टर पार्टी का विश्लेषण करें और खिंचाव महसूस करें आपको ऊर्जा की ज़रूरत होती है जो पार्टी को चलाती है मित्रों के विभिन्न समूहों के माध्यम से चलो और बातचीत शुरू करें यह दिखाएगा कि आप मजेदार और मिलनसार हैं यह महसूस करके, महिलाओं को आप के आसपास और अधिक आराम महसूस होगा, क्योंकि लोग आपको पसंद करते हैं। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप एक समूह के साथ बातचीत करते समय एक बिल्ली को पेश कर सकते हैं।
  • एक पार्टी चरण 5 पर मिलो मिट चित्र
    5



    एक लड़की से बात करो! शर्मीली या घबराए मत देखो जिस लड़की से आप बात करना चाहते हैं उसे न सिर्फ घूरना। महिलाएं असुरक्षा को सूँघ सकती हैं, और वे असुरक्षित चेहरे को घृणा करते हैं। उससे बात करने के लिए किसी भी बहाने का पता लगाएं (उसका पर्यावरण का उपयोग करें, एक संभावित मित्र के बारे में बात करें, उसके कपड़े आदि के बारे में बात करें)
  • एक पार्टी के चरण 6 पर मिलो मिट चित्र
    6
    अच्छे के लिए इश्कबाज छेड़खानी में किसी प्रकार की उत्तेजना शामिल हो सकती है लड़की को पेय के खेल में चुनौती दें, या उसे अपने साथी बनने के लिए आमंत्रित करें यह एक प्रलोभन के लिए कई दरवाजे खोलता है। इसके साथ मज़ा आ रहा है और एक आकर्षण का निर्माण। अगर वह उसकी छेड़खानी के साथ मज़ा आता है, यह एक महान संकेत है! पूछताछ के विचार से गुजरने वाली बातचीत से बचें चैट मज़ा और दिलचस्प रखें कुछ अच्छी कहानी बताएं, इसे चिढ़ाएं, पार्टी में नशे में लोगों का मजाक उड़ाएं, आदि।
  • एक पार्टी चरण 7 पर मिलो ए गर्ल को चित्रित करें
    7
    उसके साथ नृत्य करें यदि आप अभी भी स्पर्श बाधा को तोड़ नहीं सकते हैं, तो यह ऐसा करने का एक बढ़िया तरीका है। शर्मिंदगी से बचने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप कुछ नृत्य कदम जानते हैं। आपको एक समर्थक बनने की ज़रूरत नहीं है - यदि वह आपको नाचने की तरह पसंद करती है, तो वह आपके लिए और भी अधिक आकर्षित हो जाएगी दो के उलझन के स्तर के आधार पर, आप कुछ भी कोशिश कर सकते हैं।
  • एक पार्टी चरण 8 में एक लड़की मिलो मिट चित्र
    8
    लड़की के स्थान को दूर न करें इसका मतलब है कि आपको इसे पूरी रात में नहीं रोकना चाहिए उसे अपने दोस्तों के साथ मज़े करना और दिखाएं कि आप अपने साथ मज़े कर रहे हैं। उसकी पूरी रात के बाद पता चलता है कि आप चिपचिपा और जरूरतमंद हैं, और कोई इसे पसंद नहीं करता है। यदि आप इसके साथ कुछ नहीं प्राप्त कर सकते हैं तो यह स्थान भी आपको योजना बी के बारे में सोचने में मदद करेगा। इस समय के दौरान, शांत और आसानी से रहें यदि आप अन्य लोग उससे बात कर रहे हैं, तो ईर्ष्या न करें। अधिनियम के बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है, और वह उसे महसूस करेगी। यह कदम इस सूची में किसी भी क्रम में इस्तेमाल किया जा सकता है और कई बार पार्टी (जो आप के लिए एक महान अन्य लड़कियों से मिलने का अवसर देता है) दोहराया जा सकता है।
  • एक पार्टी में मिलो ए गर्ल को 9
    9
    अपनी चाल बनाएं महिला अपने जगह है अनुमति के बाद, उसके आप के लिए वापस आने के लिए (यदि ऐसा नहीं होता, आँख से संपर्क बनाने के लिए, मुस्कान और एक बातचीत शुरू करते हैं। यह उसका ध्यान लौटा रहा है तो बातचीत के लिए सही समय के लिए प्रतीक्षा करें और उसे चूमने की कोशिश करते हैं यदि आप उसकी प्रतिक्रिया से डर रहे हैं, या वह उस लड़की की तरह नहीं है जो पार्टी में चुंबन करती है, तो लड़की के फोन नंबर के लिए पूछें।
  • एक पार्टी में मिलो ए गर्ल को 10 वें चरण के चित्र का चित्र देखें
    10
    कार्रवाई की एक योजना है कुछ पार्टियां लंबे समय तक नहीं रह सकतीं पुलिस हर घर आ सकती है और भेज सकती है। इसके अलावा, पता है कि आप रात बिताएंगे। सुनिश्चित करें कि आपको घर आने का कोई रास्ता मिल जाए, या पार्टी के बगल में रहने के लिए एक स्थान प्राप्त करें। यदि आप चाहें, तो कहें कि आप उसकी अच्छी रात को चुम्बन करने के लिए पार्टी के अंत में लड़की को फोन करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com