IhsAdke.com

एक मिश्रित बेबी शावर कैसे दे

समय बदल रहे हैं और भावी बच्चे के लिए उत्सव में अधिक से अधिक भावी माता-पिता, उनके मित्र, परिवार और सहकर्मियों को शामिल किया गया है। हालांकि, कई पुरुष अभी भी एक विशेष रूप से महिला घटना में शामिल होने में बहुत सहज महसूस नहीं करते हैं। हालांकि, इसे पीछे करने के साथ-साथ हर किसी के लिए मजेदार घटना भी संभव है!

चरणों

एक सीओ एड बेबी शॉवर चरण 1 को फेंकने वाला चित्र
1
पूर्व योजना। यदि आप भविष्य की मां (एफएम) हैं या पार्टी के आयोजन के लिए जिम्मेदार हैं, तो देखें कि भविष्य में पिता (एफपी) क्या कर सकते हैं और इसमें भाग लेंगे। यदि वह दिलचस्पी नहीं लेता (या उत्साहित), यह असंभव नहीं है, यह बहुत मुश्किल होगा, अन्य लोगों को भाग लेने के लिए राजी करने के लिए।
  • चित्र फेंक ए को एड एड बेबी शावर चरण 2
    2
    अगर किसी भी कारण से "पिता" उपलब्ध नहीं है, तो एक पुरुष मित्र या परिवार के सदस्य को नामित किया जाना चाहिए। अधिमानतः, किसी ऐसे व्यक्ति का चयन करें जो पार्टी के बारे में उत्साहित होने जा रहा है, जो संगठन में सक्रिय रूप से भाग लेना चाहते हैं और जो आप जानते हैं, वास्तव में पुरुषों को आने और मज़े करना प्रोत्साहित करेंगे।
  • थ्रो ए को ए एड बेबी शॉवर चरण 3 नामक चित्र
    3
    उससे पूछें कि वह क्या चाहते हैं कि वह बच्चे को स्नान में देखना चाहता है वह क्या पसंद करता है? इसके अलावा, पूछें कि वह निश्चित रूप से पसंद नहीं करता है, क्योंकि वह काफी सक्षम है कि अन्य पुरुषों को भी पसंद नहीं है
  • चित्र फेंक एक सह एड एबी शावर चरण 4
    4
    अगर बच्चा शावर को आश्चर्यचकित करता है, तो जब भी संभव हो, संगठन में भावी पिताजी (एफपी) को शामिल करें।
  • थ्रो ए को ए एड बेबी शावर चरण 5 नामक चित्र
    5
    एक "जोड़े गोद भरा स्नान" के लिए निमंत्रण भेजें! यदि आप निमंत्रण खरीदने जा रहे हैं, तो उन चित्रों और ग्रंथों के लिए देखें जो स्पष्ट रूप से संकेत करते हैं कि पार्टी मिश्रित है और दोनों पुरुषों और महिलाओं को आमंत्रित किया जाता है। यदि यह घर पर किया जाता है, तो यह स्पष्ट कर दें कि यह जोड़ों के लिए एक पार्टी है और यह कि एफपी मौजूद होगा। दोनों मेहमानों के लिए यह स्पष्ट करने के लिए लिफाफे को सीधा करें।



  • एक सीओ एड बेबी शॉवर चरण 6 को फेंकने वाला चित्र
    6
    एफपी को सभी महत्वपूर्ण सूचनाओं से अवगत कराएं (लोग आपको प्रश्न करेंगे): चाय, तिथि, समय और विशिष्ट स्थान - जहां उपहार सूची, आदि हैं
  • चित्र फेंक ए को एड एड बेबी शावर चरण 7
    7
    मन में पुरुषों के साथ सजावट की योजना फीता, पुष्प, बहुत प्यारा निमंत्रण और स्त्रैण उपहार बैग का अधिक से अधिक न करें - भले ही मां एक लड़की की उम्मीद कर रही हो! सरल और अधिक बुनियादी सजावट को प्राथमिकता दें
  • एक सीओ एड बेबी शावर चरण 8 को फेंकने वाला चित्र
    8
    उन व्यंजनों को शामिल करें, जो हर किसी को खुश कर दें। मन में एफएम का प्रतिबंधित आहार है, लेकिन केवल ताजे फल और रस की सेवा न दें फिर, यह एक ऐसा हिस्सा है जिसमें पीएफ मदद कर सकता है।
  • चित्र फेंक एक सह एड एबी शावर चरण 9
    9
    बचें "बेबी शॉवर गेम" संभावित रूप से शर्मनाक चुटकुले में शामिल होने के जोखिम के मुकाबले भागने के लिए पुरुषों को ज्यादा कुछ नहीं छोड़ना चाहिए। इसके बजाय, एक डायपर रफ़ेल लें (प्रत्येक मेहमान एक डायपर बैग लेता है और एक राफल टिकट प्राप्त करता है) और सभी के लिए अच्छे पुरस्कार शामिल हैं चेतावनी दें कि कोई भी बच्चा खेल नहीं होगा और पुरुषों को शायद भाग लेने के लिए अधिक इच्छुक महसूस करेंगे। एफपी इन समय में बहुत उपयोगी हो सकता है।
  • चित्रित शीर्षक एक सह एड बेबी शावर चरण 10
    10
    यदि आप खेल को बहुत कुछ करना चाहते हैं, तो पुरुषों को भाग लेने के लिए मजबूर न करें। इसके बजाय, इसे उपलब्ध कराएं ताकि वे "छिपाना" और बात कर सकें, अप्रिय क्षणों से बचें।
  • युक्तियाँ

    • एफपी की राय पर ध्यान न दें यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि सभी मज़ेदार हों
    • अधिक "मर्दाना" वस्तुओं को न हटाएं, क्योंकि यह बच्चा स्नान है बेशक, मां बीयर नहीं पी सकती, लेकिन एफओ द्वारा सेवा की जाने वाली "ठंड" का एक दौर निश्चित रूप से पुरुषों के लिए बर्फ को थोड़ा तोड़ देगा।
    • याद रखें, पुरुष आमतौर पर अधिक खाते हैं, इसलिए बहुत सारे भोजन और पेय उपलब्ध कराएं ताकि वे दोपहर को बाकी बिता सकें
    • श्रम या डायपर परिवर्तन की लंबी चर्चा या विस्तृत वर्णन से बचें अगर वे बहुत ही शामिल नहीं हैं। अन्य बातचीत विषयों के बारे में सोचें
    • मिश्रित बच्चे की बौछार रास्ते से बाहर निकलने और नई चीजों का प्रयास करने का एक शानदार अवसर है: आधुनिक या मूर्खतापूर्ण निमंत्रण - अभिनव पक्ष का अनुकूलन - अधिक आराम वाला माहौल - और असामान्य या विनोदी बेबी उपहार, एक पार्टी बनाने के लिए एक साथ आ सकते हैं जो कि लोगों के मुंह और सभी के द्वारा याद किया जाएगा!

    चेतावनी

    • अपने प्रयासों के बावजूद, यह हो सकता है कि सभी पुरुषों ने भाग लेने के लिए आमंत्रित नहीं किया। यदि पुरुषों और महिलाओं के बीच का अंतर बहुत भिन्न है, तो पार्टी में उन्हें अपना स्थान देना सबसे अच्छा हो सकता है।
    • पुरुषों के बारे में मूर्खतापूर्ण खेलों या चमकीले सजावट वाले "गेम खेल" करने की कोशिश न करें, इसके बावजूद एफपी और क्या महिलाओं के लिए क्या वादा किया जा सकता है मेहमानों को बताएं कि पार्टी तुम्हारा भी है और उसने आपको सब कुछ योजना बनाने में मदद की है। दृढ़ रहें
    • सभी परिवर्तनों के बावजूद, पार्टी का इरादा अभी भी एक विशेष आगमन का स्वागत करता है: एफपी को याद दिलाने के लिए लोगों को आमंत्रित न करें कि उन्हें पता है कि वे बहुत पीते हैं या दलों में गड़बड़ करते हैं। यदि लोग नियंत्रण खो देते हैं, तो पार्टी बर्बाद हो जाएगी।

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com