IhsAdke.com

रिटायरमेंट पार्टी की योजना कैसे करें

एक सेवानिवृत्ति पार्टी एक ऐसी घटना है जो सेवानिवृत्त के कैरियर को दर्शाती है। यह केवल व्यक्ति के लिए प्रशंसा दिखाने का अवसर नहीं होना चाहिए, बल्कि जश्न मनाने के लिए भी होना चाहिए। यदि आप एक सेवानिवृत्ति पार्टी की योजना बनाने के निर्देशों की तलाश कर रहे हैं, तो निम्न सुझावों पर विचार करें।

चरणों

योजना एक सेवानिवृत्ति पार्टी चरण 01 योजना शीर्षक
1
पार्टी के लिए एक बजट निर्धारित करें यह सुनिश्चित करेगा कि आप अपने वित्तीय नियंत्रण में रखें। आपको पार्टी के स्थल की लागत और कर्मचारी छोड़ने वाले कर्मचारी के लिए एक उपहार भी शामिल करना होगा। उपलब्ध राशि मेहमानों की संख्या को सीमित कर सकती है
  • योजना सेवानिवृत्ति पार्टी के चरण 02 का शीर्षक
    2
    घटना के लिए विचारों के साथ आने के लिए कर्मचारी के सहयोगियों से पूछें। वे रिटायररी के व्यक्तित्व के बारे में जानकारी दे सकते हैं यह जांचना महत्वपूर्ण है कि क्या व्यक्ति पार्टी को पसंद करेगा। मान लें कि ऐसा नहीं होगा
  • योजना एक सेवानिवृत्ति पार्टी चरण 03 योजना शीर्षक
    3
    घटना के स्थान पर निर्णय लें। यह रेस्तरां या सैलून हो सकता है, लेकिन यह जगह उस पार्टी के प्रकार के अनुसार होनी चाहिए जो आप करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी पार्टी में नृत्य करना चाहते हैं, तो इसके लिए कमरा होना महत्वपूर्ण है।
  • योजना एक सेवानिवृत्ति पार्टी चरण 04 योजना शीर्षक
    4
    एक ऐसी थीम चुनें जो कर्मचारी के साथ सहमत है यदि वह सेवानिवृत्ति के दौरान यात्रा करने की योजना बना रहा है, तो यह घटना का विषय हो सकता है। विषय सजाने और कुछ गेम के माध्यम से प्रदर्शित किया जा सकता है जो आप योजना बना सकते हैं।
  • योजना सेवानिवृत्ति पार्टी के चरण 05 योजना का शीर्षक
    5



    कर्मचारी के लिए महत्वपूर्ण लोगों के साथ एक अतिथि सूची बनाएं पति के अलावा, बच्चों को आमंत्रित करने के लिए मत भूलना। आप सूची में आपकी सहायता करने के लिए कर्मचारी के बहुत करीब से किसी से पूछ सकते हैं।
  • योजना सेवानिवृत्ति पार्टी की योजना चरण 06
    6
    उसके लिए एक उपहार खरीदें उपयुक्त कुछ चुनें और वह व्यक्ति के व्यक्तित्व के अनुसार है उपहार खरीदने के दौरान पार्टी का विषय ध्यान में रखा जा सकता है यदि रिटायर की यात्रा करने की योजना है, तो एक सूटकेस खरीदने पर विचार करें। एक उपहार के रूप में एक फोटो एल्बम दें वर्षों में सेवानिवृत्त और सहकर्मियों की तस्वीरें डालें, साथ ही सहकर्मियों और वरिष्ठों के संदेश भी देखें।
  • योजना सेवानिवृत्ति पार्टी के चरण 07 का शीर्षक चित्र
    7
    किसी व्यक्ति को घटना की तस्वीरें लेने के लिए कहें। यदि यह बजट में फिट बैठता है, तो घटना के लिए एक पेशेवर फोटोग्राफर का भुगतान करें। आप अतिथि टिप्पणियों के साथ एक वीडियो भी व्यवस्थित कर सकते हैं।
  • योजना एक सेवानिवृत्ति पार्टी चरण 08 योजना शीर्षक
    8
    कर्मचारी के लिए एक मजेदार और औपचारिक कार्यक्रम तैयार न करें। कार्यक्रम को बहुत कठोर ढंग से पालन करने का प्रयास न करें या मज़ा खोना खत्म करो। रात के पहले छमाही के लिए औपचारिक भाषण या घोषणा छोड़ें, ताकि लोग बाकी घटना के लिए आराम कर सकें। भाषणों के लिए संक्षिप्त होने के लिए कहें समारोहों का एक मास्टर जो एक माइक्रोफोन पसंद करता है किसी भी पार्टी में सफलता हासिल कर सकता है।
  • योजना सेवानिवृत्ति पार्टी का शीर्षक योजना 9
    9
    सेवानिवृत्त करने के लिए एक टोस्ट करें ऐसा करने के लिए अपने वरिष्ठ से पूछिए, आपको काम के लिए धन्यवाद किया गया है और पहले से ही दिखा रहा है कि कर्मचारी की कमी होगी। टोस्ट गंभीर होना चाहिए, लेकिन सकारात्मक
  • योजना सेवानिवृत्ति पार्टी के नाम से चित्र चरण 10
    10
    इस घटना में मूल विचार शामिल करें मनोरंजन व्यक्ति के स्वाद के अनुसार होना चाहिए। मित्र विदाई गीत गा सकते हैं, एक विनोदी दृश्य बना सकते हैं या कर्मचारी के काम के समय की तस्वीरें दिखायी जा सकती हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com