IhsAdke.com

खर्च करने के बिना पार्टी की योजना कैसे करें

बहुत से लोग पार्टी फेंकना चाहते हैं, लेकिन भोजन और मनोरंजक मेहमान बहुत महंगा हो सकते हैं। बहुत अधिक खर्च किए बिना पार्टी को कैसे फेंकने का तरीका बताया गया है:

चरणों

एक बजट के चरण योजना 1 पर योजना एक पार्टी शीर्षक
1
पार्टी की थीम तय करें क्या यह जन्मदिन के लिए है? क्या यह एक आश्चर्यजनक पार्टी है? क्या यह नया साल है? पार्टी को इसके बारे में सोचने का फैसला करना और योजना बनाना। बेशक, इसमें कोई विषय नहीं है और दोस्तों और नृत्य को इकट्ठा करने के लिए सिर्फ एक पार्टी हो सकती है। लेकिन अगर आपके पास कोई विषय है, तो उसमें निवेश करें जब सजावट के बारे में सोचें
  • एक बजट पर योजना एक पार्टी शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    इस बारे में सोचें कि आपकी पार्टी कहां होगी यदि बजट तंग है, तो अपने घर में भी चुनें, यहां तक ​​कि यदि आप अधिक खर्च कर सकते हैं, तो यह एक रेस्तरां या लाउंज में हो सकता है लेकिन अगर आप घर पर रहें, अच्छा! तो अधिक बचाओ!
  • एक बजट पर योजना एक पार्टी शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    अपनी अतिथि सूची बनाएं चूंकि यह एक छोटी सी पार्टी होगी, लगभग 15 लोगों को आमंत्रित करें वह सबसे घनिष्ठ मित्र को आमंत्रित करने से बचें, जो आप को करने के लिए संघर्ष करने वाली पार्टी को लेने का प्रयास करेंगे आप और आपके मेहमानों के लिए यह एहसान करो
  • एक बजट पर प्लान ए पार्टीशन शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    4
    मेनू के बारे में सोचो - और विकल्पों की तलाश करें अपने मित्रों से कुछ नाश्ता लेने के लिए कहें क्या आपके पास एक दोस्त है जो खाना बनाना पसंद करता है? उसे कुकीज़ या केक लाने के लिए कहें क्या आपका दोस्त रसोईघर में एक विशेषज्ञ है? उसे कुछ नमक लाने के लिए कहें तो आप भोजन पर पैसे बचा सकते हैं



  • एक बजट पर योजना एक पार्टी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    संगीत का एक अच्छा स्रोत खोजें आप पार्टी को जीवंत बनाने के लिए फिल्मों और खेलों भी कर सकते हैं! उस दोस्त से पूछें जो वर्तमान में सफल होने वाले सभी को लेने के लिए संगीत के आदी हो। और सुनिश्चित करें कि आपके पास कई अलग-अलग शैली हैं, सभी स्वादों के लिए
  • एक बजट पर योजना एक पार्टी शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    निमंत्रण भेजें चूंकि आप कुछ लोगों को आमंत्रित करेंगे, इसलिए सावधानी बरतें। वह चाहता है कि आखिरी चीज उस उबाऊ सहकर्मी के लिए है जो खुद को अपनी पार्टी में देखने और आमंत्रित करती है।
  • एक बजट पर योजना एक पार्टी शीर्षक से चित्र चरण 7
    7
    जब आप पार्टी की तारीख के करीब जाते हैं, तो सजावट के बारे में सोचो। लोकप्रिय स्टोर पर जाएं जहां आप कम कीमत के लिए चश्मा, व्यंजन और थीम्ड फोको खरीद सकते हैं। रचनात्मक हो जाओ और इंटरनेट पर अपने-आप को ट्यूटोरियल करें।
  • एक बजट के चरण योजना 8 पर चित्रित करें
    8
    पार्टी का समय! आपके मेहमानों को यह भी पता नहीं चलेगा कि आपने सब कुछ पर केवल 50 रिएस खर्च किए हैं! आप अपने आप पर विश्वास नहीं करेंगे! नृत्य करें और अपनी पार्टी में मज़े करो!
  • युक्तियाँ

    • जब गाने चुनते हैं, तो कुछ धीमी गीतों को भी चुनें। नाच के कई गाने के बाद, मेहमान बैठकर आराम कर सकते हैं
    • पेय की तैयारी करते समय, याद रखें कि हर कोई आपके जैसा ही पसंद नहीं करता। कुछ लोगों को फल के साथ पेय पसंद नहीं है, और दूसरों को सोडा से नफरत है संघर्ष से बचने के लिए, पानी उपलब्ध है!
    • यदि आपकी सजावट थीम से मेल खाती है तो देखें। एक हेलोवीन पार्टी को लाल और हरे रंग का गुब्बारे नहीं होना चाहिए, और थीम के साथ एक पार्टी समुद्री डाकू में परी की नैपकिन नहीं हो सकती!

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि कोई भी कुछ तोड़ नहीं रहा है! पार्टी से पहले अपने क़ीमती सामान रखो
    • थोड़ा पैसा का उपयोग करें, लेकिन एक झटका मत बनो! आप जो कुछ भी कर सकते हैं उसका प्रयोग करें। आपकी पार्टी में सिर्फ दो छोटी गेंदें और केक नहीं हो सकते आप क्या कर सकते हैं रचनात्मक रहें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com