IhsAdke.com

एक आश्चर्यजनक जन्मदिन पार्टी कैसे दें

दोस्तों या रिश्तेदारों के लिए एक आश्चर्य जन्मदिन की पार्टी का आयोजन करना मुश्किल है। जब उस तारीख की आशंका होती है, तो लोग हमेशा आशंकित होते हैं और सब कुछ के लिए तैयार होते हैं। पता नहीं कैसे इस तरह के एक घटना कुशलता से करना है? इस लेख को पढ़ें और पता करें।

चरणों

चित्रित एक आश्चर्यजनक जन्मदिन पार्टी फेंक चरण 1
1
एक थीम चुनें कोई फर्क नहीं पड़ता कि जन्मदिन का लड़का कौन है, इसकी जांच करने की कोशिश करें कि आपकी रुचियों और स्वाद क्या हैं। एक हैरी पॉटर या ट्वाइलाइट का प्रशंसक हो सकता है, उदाहरण के लिए- या आप कुछ सरल कर सकते हैं और पसंदीदा रंग पर पार्टी का आधार बना सकते हैं।
  • चित्रित एक आश्चर्यजनक जन्मदिन पार्टी चरण 2
    2
    निमंत्रण वितरित करें इस कदम को ध्यान से चलाने की जरूरत है क्योंकि जन्मदिन का लड़का निमंत्रण को देख सकता है। जिस दिन आप पार्टी देना चाहते हैं, रणनीतिक रूप से चुनें और सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति को यह प्राप्त होगा (और जो इसे नहीं जानता) तिथि के लिए कोई योजना नहीं होगी इसके अलावा, केवल उन लोगों को आमंत्रित करें जो गुप्त रख सकते हैं - यदि आवश्यक हो, तो उन्हें मदद करें
  • चित्रित एक आश्चर्यजनक जन्मदिन की पार्टी थ्रो फेंक चरण 3
    3
    एक उपयुक्त मेनू खोजें। जब पार्टी के लिए भोजन खरीदते हैं, तो उन उत्पादों का चयन न करें जो जन्मदिन का लड़का फ्रीजर में मिल सकता है या आप को देख सकते हैं। यह पार्टी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा नहीं है, इसलिए इसके बारे में ज्यादा चिंता मत करो। दूसरे, सुनिश्चित करें कि केक एकदम सही है। यदि आप पार्टी के लिए एक बुरा केक खरीदते हैं, तो जन्मदिन का लड़का निराश हो जाएगा। इस घटना को करते समय, आपको प्रत्येक विवरण पर ध्यान देना चाहिए।



  • चित्रित एक आश्चर्यजनक जन्मदिन की पार्टी फेंक चरण 4
    4
    बैनर और सजावट खरीदें आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इन मदों को एक सरल तरीके से व्यवस्थित किया जाता है ताकि जन्मदिन का लड़का उन्हें घर पर न देख सके। आसान-वितरित उत्पादों का उपयोग करें ताकि आप इसे बिना किसी समय कर सकें। जन्मदिन के लड़के को आश्चर्यचकित करने के लिए, "अतिरंजना।" घर के सभी स्थानों में सजावट रखो और उन्हें शानदार बनाएं यहां तक ​​कि अगर आप कई अलग-अलग मदों का उपयोग नहीं कर सकते हैं, तो प्रश्न में व्यक्ति रोमांचित होगा
  • चित्रित करें एक आश्चर्यजनक जन्मदिन की पार्टी फेंक चरण 5
    5
    मनोरंजन के कुछ रूप हैं लाइव संगीत, एक जादू की चाल या यहां तक ​​कि कई नृत्य भी शानदार विकल्प हैं। अगर आप किसी ऐसे कलाकार को प्राप्त कर सकते हैं जिसे जन्मदिन का लड़का पसंद करता है, तो उस व्यक्ति के लिए सबसे अच्छा आश्चर्य होगा। अगर उसे जादू, सम्मोहन, कार्ड आदि पसंद है, तो देखें कि आप क्या कर सकते हैं।
    • यदि यह एक बच्चे के लिए एक पार्टी है, तो कुछ मज़ाक की योजना बनाएं उछालभरी, बोर्ड गेम या जोकर दिलचस्प विकल्प हैं।
  • चित्रित एक आश्चर्यजनक जन्मदिन पार्टी फेंक चरण 6
    6
    पार्टी का दिन गंभीरता से ले लो। जन्मदिन के लड़के के समय की जगह और स्वभाव को अच्छी तरह जानते हैं और उसे अपने ही आश्चर्य को खराब नहीं करने दें। यदि यह आपके जन्मदिन का सटीक दिन है, तो सुनिश्चित करें कि वह हर समय मनोरंजन करे और आपको पार्टी के स्थान पर ले जाने का एक कारण खोज लें। यदि नहीं, तो सब कुछ और अधिक अप्रत्याशित हो जाएगा केक पर मोमबत्ती लाइट करें और, जब व्यक्ति आए, तो हर कोई "आप को बधाई" गाए।
  • युक्तियाँ

    • अनुभव को कुछ अविस्मरणीय बनाने के लिए हर चीज को अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करें
    • यदि आप रहस्य रखने में अच्छा नहीं हैं, तो किसी और की सहायता के लिए पूछें।
    • आश्चर्यजनक रूप से यादगार पार्टी शुरू करें उदाहरण के लिए: रोशनी को बंद करें और जब जन्मदिन आ जाता है, तो उन्हें चालू करें और एक गीत या प्रशंसा के साथ व्यक्ति को आश्चर्यचकित करें।

    चेतावनी

    • केवल उन लोगों को आमंत्रित करना याद रखें जो गुप्त रख सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com