IhsAdke.com

एक आश्चर्य पार्टी कैसे व्यवस्थित करें

किसी भी व्यक्ति की उम्र की कोई बात नहीं, एक आश्चर्य जन्मदिन की पार्टी हमेशा चकित हो जाएगा! ये पार्टियां मजेदार हैं और एक महान उपहार हो सकती हैं!

चरणों

एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 1 व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र
1
इसे एक गुप्त रखें केवल मेहमानों और अन्य आवश्यक लोगों के लिए गणना करें, लेकिन जन्मदिन के लड़के को समय से आगे नहीं जाने दो! एक आश्चर्यजनक पार्टी में सबसे खराब चीजों में से एक यह है कि जब वह गपशप में बदल जाती है आप कुछ ऐसे दोस्तों को बता सकते हैं जो आप भरोसा करते हैं, ताकि वे मदद कर सकें, लेकिन इसे फैल न दें! इसके अलावा, जन्मदिन का लड़का समय से पहले किसी सजावट को नहीं देख सकता, इसलिए सब कुछ आत्मविश्वास में रखें।
  • एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 2 व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    तिथि की योजना बनाएं ताकि "पार्टी स्टार" आपके घर पर जाए या किसी भी जगह पर जहां पार्टी बन जाए। पार्टी स्थल से यथासंभव सही समय तक जन्मदिन की पार्टी को बनाए रखना सुनिश्चित करें।
  • एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 3 व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    किसी भी फांसी सजावट को मत छोड़ो! यदि व्यक्ति पार्टी में दिखाता है और गुब्बारे या बैनर "हप्पी जन्मदिन फुलानो" कहता है, तो आप सभी अनुग्रह खो देंगे रोशनी बंद रखो और जब जन्मदिन आ रहा है छुपाना नहीं भूलना!
  • एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 4 व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    पार्टी के लिए कुछ आपूर्ति और सजावटें प्राप्त करें। गुब्बारे के बिना एक पार्टी क्या होगी? किसी विशेष स्टोर पर कुछ पहले से ही भरा गुब्बारे भरने के लिए खुद को कुछ खरीदें या खरीद लें। कंफ़ेटी बहुत ज्यादा है! जब आप एक पार्टी में पहुंचते हैं तो आपके चेहरे में फेंका कंफ़ीटा से बेहतर कुछ भी नहीं है इसके अलावा, कुछ बैनर, स्ट्रीमर्स, एक केक, पेय और आइसक्रीम है। याद रखें कि सब कुछ के रंग मैच चाहिए!



  • एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 5 व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    मेहमानों की एक सूची बनाएं दोस्तों के बिना एक पार्टी और प्रियजनों की तरह क्या होगा? कुछ लोगों को आमंत्रित करें, लेकिन निमंत्रण में उन्हें एक गुप्त रखने के लिए बताएं इसके अलावा, अगर आपके मेहमान पार्टी में घुस रहे हैं, तो कारों को छिपाने में कोई नुकसान नहीं है, इसलिए जन्मदिन का लड़का अविश्वास को नहीं करता।
  • एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 6 व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    खेल और पार्टी के पक्ष में सोचें। एक पार्टी इन बातों के बिना मजेदार नहीं है, लेकिन सब कुछ वास्तव में जन्मदिन की लड़की पर निर्भर करता है। एक बच्चे हैं, तो पार्टी एहसान के रूप में खिलौने खरीद सकते हैं और इस तरह के नृत्य कुर्सी या treasure- शिकार के रूप में कुछ मज़ा खेल, योजना बना रहे हैं बहुत महंगा नहीं, एक जोकर किराया। किशोर या वयस्क के लिए, एक अच्छा स्मारिका एक क्रेडिट कार्ड है जिसे स्टोर या रेस्तरां में इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 7 व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    नृत्य करने के लिए संगीत मत भूलना!
  • एक आश्चर्यजनक पार्टी चरण 8 का आयोजन शीर्षक वाला चित्र
    8
    जब जन्मदिन का लड़का आने वाला है, तो छिपाने और चुप रहें जब वह दरवाजा खोलता है, तो वह "चूसना"!
  • युक्तियाँ

    • व्यक्ति को घर लेने के लिए या उससे दूर जाने के लिए दूसरे दोस्त को चुनें, जहां से पार्टी होगी। जन्मदिन की खरीदारी करने के लिए व्यक्ति को अच्छा बहाना देना है
    • व्यक्ति के लिए बहुत सारे प्रश्न पूछने की कोशिश न करें कुछ उपहार विचारों को पूछने के लिए ठीक है, लेकिन उन मित्रों के नाम पूछना शुरू न करें जिन्हें वह पसंद करती है या पसंद करती है या कुछ और
    • आप उपहार विचारों के लिए पूछ सकते हैं, लेकिन पार्टी के बारे में कुछ भी मत डालें।
    • व्यक्ति के जन्मदिन पर आश्चर्य पार्टी मत बनो। यदि आप करते हैं, तो कुछ लोग जो उपस्थित नहीं हो पाएंगे, जन्मदिन लड़के को माफी मांग सकते हैं, जो सब कुछ बर्बाद कर देगा। एक अच्छा विचार है कुछ दिन पहले पार्टी को करना है

    चेतावनी

    • यदि पार्टी वृद्ध लोगों के लिए है, तो कुछ शांत करें और उनको बहुत ज्यादा डराना न करें।
    • मेहमानों को जो एलर्जी हो सकती है, खासकर जन्मदिन के लड़के से सावधान रहें यह भयानक होगा यदि उसे अस्पताल जाना पड़ा क्योंकि वहां कुछ पदार्थ का पता लगाया गया था, जिसके लिए वह भोजन या पेय में एलर्जी हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com