IhsAdke.com

अपनी पहली बेटे की जन्मदिन की पार्टी की योजना बना

पहला जन्मदिन आपके बच्चे के जीवन में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है और इसे जश्न मनाया जाना चाहिए। आपका बच्चा अपनी पहली जन्मदिन की पार्टी को याद नहीं करेगा, लेकिन उसके जीवन में एक समय आएगा जब उसे जानने के लिए महत्वपूर्ण हो जाएगा। उत्सव आपके लिए एक माता पिता के रूप में और उन सभी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के समान है जो आपके बच्चे के जीवन में कई वर्षों से मौजूद रहेंगे।

जीवन के सभी दिनों को मनाया जाना चाहिए हालांकि, एक बच्चे का पहला जन्मदिन अद्वितीय है और तदनुसार मनाया जाना चाहिए। इस तरह सोचो, यह एक साल पहले था कि इस आराध्य बच्चे को आपकी दुनिया में लाया गया था। बेशक, 1 वर्ष की उम्र में बच्चे को पता नहीं चल रहा है कि क्या हो रहा है, लेकिन यह अभी भी जश्न मनाने का समय है। यह एक ऐसी घटना है जिसे आप कई सालों तक याद कर सकते हैं। यह दोनों बच्चे की जीवन में आपकी उपलब्धियों का उत्सव और आपके बच्चे के विकास के लिए एक उपलब्धि है।

आपके बच्चे के जन्मदिन की योजना बनाने में आपकी मदद करने के लिए यहां कुछ प्रथम जन्मदिन की पार्टी के विचार दिए गए हैं।

चरणों

अपने बच्चे के लिए एक प्रथम जन्मदिन की पार्टी योजना के शीर्षक से चित्र 01
1
अग्रिम में निर्णय लें कि आप विशिष्ट पार्टी थीम चाहते हैं या नहीं। जन्मदिन की थीम सामग्री और सजावट खरीदने के लिए आसान बनाता है। एक थीम पर्यावरण के प्रति सद्भाव की भावना भी लाएगा। लड़कों और लड़कों के लिए गुलाबी रंग के लिए एक विशिष्ट नीले रंग का बच्चा होगा, लेकिन कोई भी विषय काम कर सकता है: जंगल पार्टी, सफारी, राजकुमारी, समुद्री डाकू, पशु, ट्रेन, वर्ण, अन्य सभी के बीच।
  • अपने बच्चे के लिए योजना एक प्रथम जन्मदिन की पार्टी शीर्षक 02 शीर्षक
    2
    आप पार्टी के विषय से मिलान करने के लिए cupcakes या एक केक की सेवा कर सकते हैं।
  • अपने बच्चे के लिए योजना एक प्रथम जन्मदिन की पार्टी शीर्षक से चित्र चरण 03
    3
    पार्टी को अपने बच्चे की पार्टी में शामिल होने के पक्ष में पार्टी को पार्टी का अंत करने का एक बढ़िया तरीका है। आप इंटरनेट पर शॉपिंग करते समय बहुत अधिक खर्च किए बिना पार्टी के विषय से मेल खाने वाले व्यवहार और खिलौने के साथ बोरे बना सकते हैं। पार्टी के पक्ष में, पार्टी की आपूर्ति, जन्मदिन की सजावट, बाल पार्टी की आपूर्ति, बच्चे के जन्मदिन और जन्मदिन की थीम के लिए एक सरल खोज आपको अच्छे परिणाम प्रदान कर सकती है।
  • अपने बच्चे के लिए योजना एक प्रथम जन्मदिन की पार्टी शीर्षक से चित्र 04
    4
    आप आसानी से, थीम या शैली से मेल खाने के लिए पहले जन्मदिन की पार्टी के निमंत्रण को अनुकूलित कर सकते हैं।
  • अपने बच्चे के लिए एक प्रथम जन्मदिन की पार्टी योजना नाम से चित्र चरण 05
    5
    पार्टी के लिए सबसे अच्छा बच्चे मनोरंजन चुनें, एक पेशेवर घटना के लिए पर्याप्त मूल्य जोड़ सकते हैं और इसे विशेष रूप से यादगार बना सकते हैं।
  • आपका बच्चा चरण 06 के लिए एक प्रथम जन्मदिन की पार्टी योजना बनाएं शीर्षक
    6



    तस्वीरें:
  • आपका बच्चा कदम 07 के लिए एक प्रथम जन्मदिन की पार्टी की योजना बनाएं
    7
    बहुत सारी तस्वीरें लें, उस दिन को याद रखें और कितना आसान और तनाव मुक्त था। जैसे-जैसे आप बड़े हो जाते हैं, बच्चे को बड़ी पार्टियों के साथ मनाने का समय होता है और उन्हें याद रखना होता है।
  • अपने बच्चे के लिए योजना का पहला जन्मदिन पार्टी शीर्षक से चित्र 08
    8
    खाद्य:
  • अपने बच्चे के लिए प्लान ए फर्स्ट बर्थडे पार्टी शीर्षक वाला पिक्चर 09
    9
    पिज्जा एक बच्चों का पसंदीदा भोजन है एक त्वरित भोजन के लिए, ऐपेटाइज़र परिपूर्ण हैं अंत में कपके अच्छे हैं सभी को एक ही भाग मिल जाता है, और आपका बच्चा अपनी निजी कुकी से जितना चाहें उतना धब्बा कर सकता है
  • अपने बच्चे के लिए योजना एक प्रथम जन्मदिन की पार्टी शीर्षक से शीर्षक चरण 10
    10
    बच्चे को उपहारों को खोलने के लिए 10 सेकेंड के लिए शराबी हो सकती है, लेकिन आपके मेहमान जल्दी से ऊबेंगे
  • अपने बच्चे के लिए योजना एक प्रथम जन्मदिन की पार्टी शीर्षक से चित्र चरण 11
    11
    बच्चों को अनाज से प्यार है! बड़े बच्चों के लिए शिशुओं और प्रेट्ज़ेल और बिस्कुट के लिए अनाज का कटोरा रखो। वयस्कों के लिए आलू और ग्रेवी के बगल में कटोरे लगाने से बच्चों के लिए मजेदार हो सकता है! अपने अच्छे निर्णय का उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • एक जन्मदिन की पार्टी मनोरंजन और चार बच्चों के पिता के रूप में, मेरे बच्चे की पहली जन्मदिन की पार्टी दे रहे नए माता-पिता को मेरी सबसे अच्छी सलाह पार्टी के दौरान आराम करना है। आपने अपनी पार्टी को अच्छी तरह से व्यवस्थित करने की योजना बनाई है, कुछ मित्रों और परिवार की भर्ती के लिए इसे व्यवस्थित करने के लिए। पार्टी के दौरान कुछ आश्चर्य होगा यदि आप इसे आसान लेते हैं। आपके मेहमान महसूस करेंगे कि आप शांत और आराम कर रहे हैं और स्वचालित रूप से सूट का पालन करेंगे।

    चेतावनी

    • बुलेट, चॉकलेट और किशमिश, एमएम या पॉपकॉर्न जैसी स्नैक्स गैगिंग का कारण हो सकते हैं।
    • आखिरकार मिठाई बचाओ, अन्यथा बच्चों को पार्टी के दौरान जंगली चले आएंगे।
    • गुब्बारे, जब फोड़ते हैं, साँस ले सकते हैं और एक बच्चे को दम कर सकते हैं।
    • सावधान रहें कि आप को हल्के या केक के लिए इस्तेमाल किए गए मैचों में क्यों रखा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com